View Single Post
Old
  (#32)
zidd
zidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.com

30th June 2014, 07:29 PM

Quote:
Ya koyee Urdu ka pukhtah ilm rakhne waale members rehnumaayee karein is masle par.
soryy zarra sahab , maine ye nahi dekha tha...
ab mai ye claim nahi kar sakta , isliye ye reply de raha hu.
aur waise bhi maine reply complete nahi kiya tha aur preview ke badle submit click kar diya( clumsy finger disease) , uske baad SDC open nahi huii and i forgot .

so what i have said is true to my knowledge and research, and also my assesment....but ofcourse ,its on review by the expert.

baqi sawaal par mere opinion mai jald deta hu...just a contribution...

magar mai ye zarur kahugna ki , mera ye maan'na hai k2 - koi do same meaning wale lafz interchangeable nahi ho sakte , bina koi apna indvidual nuance khoyee., kuch na kuch meaning to suffer zarur hoga...kya suffer hoga, ye bhi personal interpretation par hai.