View Single Post
Old
  (#21)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 3rd August 2011, 01:46 PM

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post
Praneeta Ji ! Sabse Pehle Hum Aapki JanamBhumi ... Fiji Islands Ke baare meN JaanNaa Chaahenge ... WahaaN Kaa Rahan-Sahan .. Khaan-Paan ...Seekshaa ... Sanskritii ... Bhaashaa .. Mausam ... Baazaar ... SaDhke ... Yaataayaat Ke SaadhaN ... Khaas Khaas Shahar Aur Ghoomne Phirne Ki JaghaayeN ... Kya Kya Cheeze Jyada Mashahoor HaiN ... Saath Hi Kaarobaar Aur NaukriyoN Kaa Bhavishye Kaisa Hai ... Bhaartiye Mool Ke Logo Ki Sanskritii Kaa Kitnaa Prabhaav Aap Dekhti HaiN ... Hindi Cinema Aur Hindi Filmi Geet Kitnaa Chalte HaiN ... ! Wahaa Kis Taraha Kaa Sarkaari Shaasan Hai ... Baaki Jo Aap Bataanaa ChaaheN ... ?
ufff Naresh ji...aap ke kitne saare sawaal hai...well sawaal easy hai par main jawaab baad mein dena chaungi...actually i am away from home on a 3 day camp with my students at a beach resort. i am not able to use my personal internet connection due to weak reception. abhi main hotel ka service use kar rahi hun aur bahot limited time hai kyun ki pcs yaha sirf do hai aur a number of guests...main aap ko jawaab saturday ko dungi....please bear with me

Regards

Kaash k khamoshi bhi ek zabaaN hoti
Main dekta rehta unhe aur haal-e-dil bayaaN hota
Ananthpak
  Send a message via Yahoo to Praneeta Send a message via Skype™ to Praneeta