View Single Post
Old
  (#89)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

9th March 2013, 11:47 AM

Masha Allaah Kshitij bhai.....

bahot hi khoobsurat aur zaruuri thread post ki hai aapne..... mujhe sabse zyaada mutasssir aapke lahze ne kiyaa,... aapki baat kahne ka andaaz hame bahot pasand aaya janaab... Allaah kare aap apne is maqsad me qamayab hoN.... aur agar is mas'ale me humaari koi bhi zaruurat ho to bejhijhak keh deIn....

ye bahot acchi shuruaat hai ghazal, shaayri seekhne waalo ke liye... aur hum log bhi taliboN ki fehrist me shumaar hain...

aapki agli post ka intzaar rahegaa... inshallah

Apna khayal rakkheN... khush raheN.. and keep posting the valuable information like this... take care bro

Shaad...

Shaad...