View Single Post
Old
  (#13)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 2nd August 2011, 06:07 AM

Quote:
Originally Posted by sameer'shaad' View Post
Dear Praneeta.. its nice to see you here.. aur duaa karuNga ke ye safar aapka bahot hi yaadgaar beete... aapke baare me jaanna bhi accha laga... filhaaal aaj hi shuru hua hai interview isliye abhi NO questions.. thodaa aur set ho jaaao fir hamaare sawaaloN ki bauchaaroN se bach ke rahnaaa..

khush raho...

Shaad
Dear Shaad,

Thank you for accepting me here. Thank you very much for your wishes.
I am glad that you like reading through my replies…

‘aaj hi shuru hua hai interview’…ab ye toh koi wajah nahi hui mujhse sawaal na poonchne ki. Waise intezaar karenge hum aap ke sawaalon ke bauchaaron ki. Preparation puri kar ke aana...

“Life was always a matter to waiting for the right moment to act”…Paulo Coelho

Regards

Kaash k khamoshi bhi ek zabaaN hoti
Main dekta rehta unhe aur haal-e-dil bayaaN hota
Ananthpak

Last edited by Praneeta; 2nd August 2011 at 06:15 AM..
  Send a message via Yahoo to Praneeta Send a message via Skype™ to Praneeta