View Single Post
Old
  (#2)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

10th December 2014, 03:21 PM

uffffffffffffffffffffffffffff

saagar saahab aaj se meraa naam aap apne mureedon me shumaar kar lijiye.......

na jaane kya asar thaa kya jaadu tha is kavitaa me ke yaqeen maaniye meri aankhen bhar aayee hain aur maine apne sabhi ajeezdaaron ko aapki ye kavitaa aapke naam ke saath forward kar di hai , ke hamaari SDC me aise gauhar bhii paaye jaate hain....

aapki ye kavita mujhe itni pasand aayee hai ke main ise abi ke abhi gauhar e SDC me move kar rahaaa hoon.....

aur ummeed karta hoon aap apne aise hi acche acche kalaam ke saath hamaare saath mahfil ko roshan karenge....

apna khayaal rakhenge aur bas meri tahe dil se daad pesh hain aapko......

Reps also added ++++++

Shaad.....

Shaad...