View Single Post
Old
  (#21)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 24th May 2010, 03:25 PM

Quote:
Originally Posted by Ritu18525 View Post
Namaskaar Dosto.n,
Mera SDC pariwar ke sath bahut purana rishta to nahi hai par haan,bahut gehra rishta jarur hai,isliye yaha.n maujud sabhi sadasyo.n se bhi main khud ko juDa hua mehsus karti hoon.

Jaisa ke aap sabhi jaantee hi haiN ke main mainly hindi poetry likhti hoon.
Par maiN ab apne Papa ki ek adhoori Khwahish puri karna chahti hoon.
Vo humesha chahte the maiN Novel likhu.N...Unke samne aisa nahi.n kar payii par ab karna chahti hu.
Kya aapko lagta hai ke maiN likh sakti hoon?
And, please please guide me for the same.
Your suggestions,critiques all are welcomed.Please Reply what you Think.
Regards,
Ritu

Ritu jee
radhe radhe

kriti koi bhi ho likhne ke liye man me utsaah aur lagan jaroori hai aur apne papa ki ichha ko poora karna ek bahut bada kaam hai meri nazar me shayog to thakurjee apne aap dete hai unse badas sahyogi koi nahi bas unpar vishwaas kar ke apne kaary ki aage badao jaroor safal hogi
aisa mera vishwaas hai
duaon ke saath

Aapka Apna
Ishk

'इश्क' के बदले इश्क चाहना तिजारत है
इज़हार किससे करें महबूब तो दिल में है

email: rkm179@gmail.com