View Single Post
Old
  (#7)
zidd
zidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.com

10th July 2014, 10:30 PM

Quote:
Originally Posted by furqann View Post
bohat khoobsurat nazam bani hai Aisa lagta hai ek hi shayar ne poori namaz likhi hai Sach jawaab nahi aap sabka

ek sher isi se related aap sabki nazar me pesh karna chata hu aise hi labo pe kuch lines Aa gayi apne ehsaas ko isme shamil karne ki koshish kar raha hu ummeed hai aap sabko pasand aaye kuch kami ho to zarur batayga

tum mujhe chor Gaye ho tanha raahon me
teri yaadon me ab umar bitani hai ye
bin tere kuch bhi nahi meri zindagi ki waqat
ishq me tere ab Jaan lutani hai ye

qeemat ko urdo me shayad waqat kehte hai mujhe yaad nahi Aa raha agar kuch galti ho to maafi chahta hu
accha kaha aapne furqan bhai..
is sher ko bhi is ghazal me incorporate kar denge.

aap dusri ghazal jo current hai uspar sher kahiye.

mai ye ghazal jab final 15th july ko publish hogi to aapka sher isme shamil kar dunga, usse pahle

regards

(waise aaapka signature is really laajawaab)