View Single Post
Old
  (#94)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 7th July 2014, 01:22 PM

Quote:
Originally Posted by aru View Post
Hello pari jee and ananth jee....der se aane ke liye maafi chahta hun...thoda main busy rehta hun aur thoda meri beti mujhe free nahin hone deti.,

namaste aru ji...koi baat nahi. its important to spend time with your kids

Aap dono ke baare me padkar bahuat accha lg rha hai...aur khaartaur se ananth jee ke jawab...vo 20 khoobiyan jo aapne ginayin na....its really speechless....mujhe to pata hee nahin tha kee itni khoobiyan bhi hoti hain...lol. Shaadi ke baad to aur yaad nahin rahin,aadmi apni bhool jata hai,biwi kee kahan se yaad rakhe...

hmmm....

Aur vo jo aap jamshedpur se cook island gaye...its such a big example for newlovers.....

jamshedpur to cook itna asaan safar tha nahi jitna bolne, sunne aur likhne mein hai. Ananth has shared all about it

Main to sawaal karna hee bhool gaya,.aapka repky padke....kyönki main khud apne se sawaal karne laga...arvind aur tum sochte the tumne hee beintahaan pyaar kiya hai??
Sach me,i salute your love, sacrifice and dedication....
Accha hua meri wife nhn h sdc pe..nahin to...ha ha lol.

thank you aru ji for your appreciation

Ek sawaal hai aap dono se.,
Kya kabhi aisa bhi samay aaya tha aapki life me jab aapko laga shayad hum dono kabhi ek nahin ho payenge.....aur tb aapne kya socha tha future ke baare me?...
honestly kahun to jab tak hum raro airport par mile nahi tab tak lagta tha ki shayad hum mile hi na kabhi. roz ek na ek nayi problem ya issue deal karte the hum. Ananth ne to ek baar Fiji ke tickets bhi karwa liye the but had to cancel them. lost some money as well. phir nz transit visa last minute tak nahi mila. the immigration officer was not responding at all. jane kitni baar hum dono aur mere HR manager ne NZ immigration call kiye. Ananth ka HK to Raro flights do baar change karni padi visa ki wajah se. phir HK mein haka noodles ne bahot tang kiya Ananth ko. uffffffff..... agar hum nahi milte to poori zindagi milne ki koshish mein nikaal dete. naaz mujhe paro bulati hai par hum dono devdaas ban chuke hote

Kaash k khamoshi bhi ek zabaaN hoti
Main dekta rehta unhe aur haal-e-dil bayaaN hota
Ananthpak

Last edited by Praneeta; 7th July 2014 at 01:29 PM..
  Send a message via Yahoo to Praneeta Send a message via Skype™ to Praneeta