View Single Post
Old
  (#38)
zarraa
zarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.comzarraa is the among the best Shayars at Shayri.com

1st July 2014, 10:55 AM

Quote:
Originally Posted by zidd View Post
soryy zarra sahab , maine ye nahi dekha tha...
ab mai ye claim nahi kar sakta , isliye ye reply de raha hu.
aur waise bhi maine reply complete nahi kiya tha aur preview ke badle submit click kar diya( clumsy finger disease) , uske baad SDC open nahi huii and i forgot .

so what i have said is true to my knowledge and research, and also my assesment....but ofcourse ,its on review by the expert.

baqi sawaal par mere opinion mai jald deta hu...just a contribution...

magar mai ye zarur kahugna ki , mera ye maan'na hai k2 - koi do same meaning wale lafz interchangeable nahi ho sakte , bina koi apna indvidual nuance khoyee., kuch na kuch meaning to suffer zarur hoga...kya suffer hoga, ye bhi personal interpretation par hai.
Shukriya Zidd sahab

Hamaare liye aap hi expert hain

maiN rehnuma ke kahe raastoN se door raha
mera maqaam sada manziloN se door raha