Go Back   Shayri.com > Stories/Quotes/Anecdotes > General Stories

bewafa kon???....
Old
  (#1)
furqann
furqann has a spectacular aura aboutfurqann has a spectacular aura about

bewafa kon???.... - 13th July 2014, 07:37 AM

adaab dosto ye kahani nahi ek sawaal
hai aap sab se ummeed hai aap sab apne jawaab me apne apne khayalaat pesh karege

bewafa kon????

ek ladka aur ek ladki ek dusre se bohat pyaar karte the lekin dono k ghar waale is se raazi nahi the un ko juda kar diya gaya laakh pehre laga diye Gaye k dono mil na sake ek din wo moqa dekh kar bag Gaye aur bhag k shadi kar liye dono ko pata tha k ye zamana unhe kabhi saath nahi rehne dega ghar se bhage hue wo ek park me baithe sochte rahe kiya kare koi Rasta nahi nikla to unho ne faisla kiya k saath jee nahi sakte to saath mar jaayge aakhri baar dono gale lag k bohat roye aur dono ne zehar kha liye kuch Der me dono tadapne lage ye dekh kar log unhe hospital le Gaye bt hospital pohachne se pehle hi ladki Mar gayi aur ladka Bach gaya

bewafa kon hai ???

wo ladki jo use chhor k chali gayi
ya wo ladka jisne use akele jaane diya.

safar yun hi Kat jaye khushyon bhara
sa
dua hai rahe saath yun hi hamara
ye mehfil hamesha sab yun hi sajana
ham na ho jahaa'n me to yaad rakhe zamana

I like 2 wlk in rain bez its hide my
tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#2)
zidd
zidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.com

13th July 2014, 11:00 AM

iska faisla karne se pahle kuch investigation karna hoga..

ladko ka height and body weight ladkiyo se zyada hota hai...to jab zeher khaya to ye baat par dhyaaan rakha gaya?...ki ladka zyada zeher khaye marne ke liye as par his extra body weight?

phir idea lagate hai ki kaun bewafa

Old
  (#3)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

13th July 2014, 01:05 PM

Quote:
Originally Posted by furqann View Post
adaab dosto ye kahani nahi ek sawaal
hai aap sab se ummeed hai aap sab apne jawaab me apne apne khayalaat pesh karege

bewafa kon????

ek ladka aur ek ladki ek dusre se bohat pyaar karte the lekin dono k ghar waale is se raazi nahi the un ko juda kar diya gaya laakh pehre laga diye Gaye k dono mil na sake ek din wo moqa dekh kar bag Gaye aur bhag k shadi kar liye dono ko pata tha k ye zamana unhe kabhi saath nahi rehne dega ghar se bhage hue wo ek park me baithe sochte rahe kiya kare koi Rasta nahi nikla to unho ne faisla kiya k saath jee nahi sakte to saath mar jaayge aakhri baar dono gale lag k bohat roye aur dono ne zehar kha liye kuch Der me dono tadapne lage ye dekh kar log unhe hospital le Gaye bt hospital pohachne se pehle hi ladki Mar gayi aur ladka Bach gaya

bewafa kon hai ???

wo ladki jo use chhor k chali gayi
ya wo ladka jisne use akele jaane diya.

Bewafa is zehar. ..jisne ladke ko dhoka diya. ..marne nahi diya. ..

Ladke ko chahiye ke dubaara zehar kha le....tension ki koi baat hi nahi.....

Ladki upar wait kar rahi hogi. .I guess....

Lolzzz....kidding. .....

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#4)
zidd
zidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.com

13th July 2014, 01:45 PM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post

Lolzzz....kidding. .....
wahi to maine kaha
ladko ka zyada height ki wajah se thoda body weight zyada hota hai..isliye ladke ko thoda extra khana chaiye tha

ab usne jaan kar extra nahi khaya ya nadaani me nahi khaya , wahi to investigate karna hai
jaankar nahi khaya to irada saaf hai...

aur agar nadani me extra nahi khaya to zainyji aapne cure bata hi diya ki 'na marne' ke marz ki dawa kya hai....an extra dose of poisin..

just kidding .

Last edited by zidd; 13th July 2014 at 01:51 PM..

Old
  (#5)
furqann

13th July 2014, 02:08 PM

Quote:
Originally Posted by zidd View Post
iska faisla karne se pahle kuch investigation karna hoga..

ladko ka height and body weight ladkiyo se zyada hota hai...to jab zeher khaya to ye baat par dhyaaan rakha gaya?...ki ladka zyada zeher khaye marne ke liye as par his extra body weight?

phir idea lagate hai ki kaun bewafa
ye to us se puchna padega ab Kaha dhudu use

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#6)
furqann

13th July 2014, 02:12 PM

Quote:

Lolzzz....kidding. .....
Zainy sahiba baat me dam hai ab bt main soch raha tha zehar bewafa hai to use kya saza Di jaye?? any suggest??

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#7)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

13th July 2014, 02:23 PM

Quote:
Zainy sahiba baat me dam hai ab bt main soch raha tha zehar bewafa hai to use kya saza Di jaye?? any suggest??
well...jokes apart. ....

pata nahi kiski story post ki aapne.....so don't really wanna comment..

Ghalti kiski thi...aur saza kisko milni chahiye...hum nahi bata sakte...

sab kuch naseeb me pehle se likha hota hai...aur wahi hota hai jo manzoor e khuda hai....

nobody can change fate.....

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm

Last edited by zainy; 13th July 2014 at 02:26 PM..
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#8)
furqann

13th July 2014, 03:00 PM

Quote:
well...jokes apart. ....

pata nahi kiski story post ki aapne.....so don't really wanna comment..

Ghalti kiski thi...aur saza kisko milni chahiye...hum nahi bata sakte...

sab kuch naseeb me pehle se likha hota hai...aur wahi hota hai jo manzoor e khuda hai....

nobody can change fate.....

Zainy sahiba story to bs aise hi zehan me aayi to post kar diya socha kuch baaten saamne aayegi samajhna aasaan hoga aur ye story kahi na kahi kai logo k life se related hai jo saath jeene marne ki qasame khate hai aur unme se ek chalte chalte thak jaata hai aur saath chor jaata hai hamesha k liye aur jaate jaate apne pyaar ko jeene ki saza de jaata hai tan ye baat samajh nahi aati k saza kyu mili wafa ki ya bewafai ki qasme to dono ne khai thi to wo jo chale Gaye bewafai ki ya ye jo zindagi saza ki tarha jee raha hai kis ki saza hai wafa ki ya................

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#9)
zidd

13th July 2014, 03:17 PM

i think now ,that the intent of the story was real, as zainyji has guessed.
i withdraw my light hearted banter. agar bura laga ho to my sincere apologies .
i will request the relevant mods to remove my comments.

redards.

Old
  (#10)
ufaq
AN ILLUSION
ufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.com

13th July 2014, 03:27 PM

Bewafaa Ka to pataa nahi....bewqoof dono the......

Last edited by ufaq; 13th July 2014 at 03:33 PM..

Old
  (#11)
furqann

13th July 2014, 07:32 PM

Quote:
Originally Posted by zidd View Post
i think now ,that the intent of the story was real, as zainyji has guessed.
i withdraw my light hearted banter. agar bura laga ho to my sincere apologies .
i will request the relevant mods to remove my comments.

redards.
zidd sahab main samajh nahi paaya aap bolna kya chahte ho ???

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#12)
furqann

13th July 2014, 07:36 PM

Quote:
Originally Posted by ufaq View Post
Bewafaa Ka to pataa nahi....bewqoof dono the......
ufaq sahab adaab aapki baat se main sehmahu pyaar karna bewaqufi hai lekin phir bhi ye bewaqufi sab kar hi lete hai

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#13)
ufaq
AN ILLUSION
ufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.comufaq is the among the best Shayars at Shayri.com

15th July 2014, 09:51 AM

Furqan sahib........aap ghalat samajh rahe hai.....pyaar karna bewqoofi nahi'n hai.....duniya Ke khauf se khudkusi karna bewqoofi hai...huya kyaa hoga????.....ladka abhi tak maa'n-baap Ke sahaare hoga....kamaata kuch hogaa nahi'n....pyaar Ke josh me'n shaadi to kar lii....lekin ab hanso'n Ka joda khaayega kyaa??? Rahegaa kahaa'n???...To khaa liya zahar aur chalkar rahenge...khuda Ke ghar........agar sach me'n pyaar kiya hota ...dono ne .....to ladki khud ladke ko kahati ki jaao aur kuch bankar aao...tumhara intezaar karungii.........

Pyaar WO nahi Jo aadmi ko giraa De....pyaar WO hai Jo aadmi ko uthaata hai

Old
  (#14)
Hassan
Some Mirrors Lie...
Hassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.com

15th July 2014, 10:13 AM

wese to jag ke saamnay yeh kahani aati ya na aati...
per aap ne sab ke saamnay biyaan kar ke un dono se bewafaii ki...
ultimately
bewafa aap ho furqann...

bolo ab aap ko kia saza di jaye??

*hSn* : parStaar

tumhara shoq dekha to ghazal hum ne nazar kar di!
kabhi fursat meiN sun lena, bohat ashaar baqi haiN...
("Asad")

Old
  (#15)
furqann

15th July 2014, 11:52 AM

Quote:
Originally Posted by Hassan View Post
wese to jag ke saamnay yeh kahani aati ya na aati...
per aap ne sab ke saamnay biyaan kar ke un dono se bewafaii ki...
ultimately
bewafa aap ho furqann...

bolo ab aap ko kia saza di jaye??
ye story to Maine is liye post ki thi kyu k is me kai cize mujhe nazar aayi thi warna logo k saamne to kitno ne laai hogi Pata nahi is me kai baaten hai sabka apna apna nazarya hai dekhne Maine apne nazarye se dekha aur kai sawaal uthe dil me jinke jawaab ab bhi adhure hai

mujhe saza kis baat ki dena chahte ho samajh nahi aa raha lagta hai aapko story pasand nahi aayi

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#16)
Hassan
Some Mirrors Lie...
Hassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.com

Talking 15th July 2014, 11:57 AM

Quote:
ye story to Maine is liye post ki thi kyu k is me kai cize mujhe nazar aayi thi warna logo k saamne to kitno ne laai hogi Pata nahi is me kai baaten hai sabka apna apna nazarya hai dekhne Maine apne nazarye se dekha aur kai sawaal uthe dil me jinke jawaab ab bhi adhure hai

mujhe saza kis baat ki dena chahte ho samajh nahi aa raha lagta hai aapko story pasand nahi aayi
yaar... seedhi si baat hai..
aap ne bewaafi ki hai us ki saza keh raha hooN......

("Asad")

Old
  (#17)
furqann

15th July 2014, 11:57 AM

Quote:
Originally Posted by N@zneen View Post
Bewafa dono bhi nahin hain dono bewakoof hain isliye nahin qki unhone pyar kiya balki isliye qki dono ne suicide ko sahi samjha.....pyar bahot khoobsurat ehsaas hota hai....pyar zindagi hai jo marne ki baat karte hain wo nadaan hote hain....romeo juliet, shireen farhad, laila majnu ye sab fiction hai uparse movies ne bhi dimag kharab kar rakha hai so called lovers ka.....classic romantic movie Moghul-e-Azam usme jo Anarkali Saleem keliye karti hai that is call love wo to suicide nahin karti.

Mujhe to tumhari story padhkar ladke par gussa araha hai....suicide hi karna tha to ladki ko bhagaya kyun?? Jo suicide karte hain wo selfish hote hain.

Quote:
Zainy sahiba story to bs aise hi zehan me aayi to post kar diya socha kuch baaten saamne aayegi samajhna aasaan hoga aur ye story kahi na kahi kai logo k life se related hai jo saath jeene marne ki qasame khate hai aur unme se ek chalte chalte thak jaata hai aur saath chor jaata hai hamesha k liye aur jaate jaate apne pyaar ko jeene ki saza de jaata hai tan ye baat samajh nahi aati k saza kyu mili wafa ki ya bewafai ki qasme to dono ne khai thi to wo jo chale Gaye bewafai ki ya ye jo zindagi saza ki tarha jee raha hai kis ki saza hai wafa ki ya................
naaz ji is baare kya khayaal hai aapka is story aise bhi padh k dekho

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#18)
Hassan
Some Mirrors Lie...

Talking 15th July 2014, 12:01 PM

Quote:
Bewafa dono bhi nahin hain dono bewakoof hain isliye nahin qki unhone pyar kiya balki isliye qki dono ne suicide ko sahi samjha.....pyar bahot khoobsurat ehsaas hota hai....pyar zindagi hai jo marne ki baat karte hain wo nadaan hote hain....romeo juliet, shireen farhad, laila majnu ye sab fiction hai uparse movies ne bhi dimag kharab kar rakha hai so called lovers ka.....classic romantic movie Moghul-e-Azam usme jo Anarkali Saleem keliye karti hai that is call love wo to suicide nahin karti.

Mujhe to tumhari story padhkar ladke par gussa araha hai....suicide hi karna tha to ladki ko bhagaya kyun?? Jo suicide karte hain wo selfish hote hain.
Naaz... wow... kia zaberdast soch hai aap ki....

btw... aaj kal aap kon se college/university meiN lecturer ho ?

("Asad")

Old
  (#19)
furqann

15th July 2014, 12:02 PM

Quote:

hahaha Zidd u r awesome yaar aise lag raha hai 3 idiots ka aamir khan answer de raha hai
samajhna thoda mushkil hai aamir khan bol k Tareef kar rahi ho ya idiot bol k daant rahi ho

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#20)
furqann

15th July 2014, 12:11 PM

Quote:
Originally Posted by ufaq View Post
Furqan sahib........aap ghalat samajh rahe hai.....pyaar karna bewqoofi nahi'n hai.....duniya Ke khauf se khudkusi karna bewqoofi hai...huya kyaa hoga????.....ladka abhi tak maa'n-baap Ke sahaare hoga....kamaata kuch hogaa nahi'n....pyaar Ke josh me'n shaadi to kar lii....lekin ab hanso'n Ka joda khaayega kyaa??? Rahegaa kahaa'n???...To khaa liya zahar aur chalkar rahenge...khuda Ke ghar........agar sach me'n pyaar kiya hota ...dono ne .....to ladki khud ladke ko kahati ki jaao aur kuch bankar aao...tumhara intezaar karungii.........

Pyaar WO nahi Jo aadmi ko giraa De....pyaar WO hai Jo aadmi ko uthaata hai
ufaq sahab I agree with u aapne ise iske alfazo k nazar se dekhe sawaal chalo affazo ko badal dete hai dono el dusre bohat pyaar karte hai inta pyaar k judai maut ban jaye aur phir koi ek yun hi akela chor jaye use zindagi jeene ki saza de jaye tab ?????
jo chala gaya wo ??
ya jo us bin bhi jeene ki nakaam koshish karta rahe khud ko dhoshi samajh k saza de apne aap ko wo?????

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#21)
Hassan
Some Mirrors Lie...

15th July 2014, 12:27 PM

Quote:
Love v/s Life ka lecture chalu.....................

hahaha... acha hai.. acha hai...

carry on..

("Asad")

Old
  (#22)
furqann

15th July 2014, 12:31 PM

Quote:
yaar... seedhi si baat hai..
aap ne bewaafi ki hai us ki saza keh raha hooN......
hahaha ye bhi khoob rahi jab koi na mile to use pakad lo jo jisne khabar Di ho lolsssss
jaise k zehar Maine laa k diya ho
ek kahani yaad Aa rahi hai is moqe pe jo buzurgo se suna karta tha ek baadsha k darbaar me log aaye ek ne bola badsha salamat iski ghar ki deewaar girne se mere beta Mar gaya ise saza Di jaye dusra bola meri galti nahi jisne deewaar banai use saza Di jaye usne cement me paani ziyada daal diya hoga jis se deewaar kachi reh gayi so use bulaya gaya wo bola meri galti nahi jab me cement bana raha tha ek haathi mere taraf bhagta hua Aa raha tha jis paani ziyada gir gaya us haathi waale ko saza dee jaye use bhi bulaya gaya wo bola meri bhi galti nahi ek aurat sone ka haar pehne Aa rahi thi us haar se dhoob ki chamak mere hathi pe padi wo bigad k baahgne laga to us aurat ko saza Di jaye use bhi bulaya gaya wo bolo jis sunar ne haar banaya wo inta chamakdaar kyu banaya us ki galti use saza do ab bichara wo sunaar phas gaya uski kya galti apni chiz k daam liye the daam jaise chiz dee thi
to badsha salamat jisne ye story banai uski galti hai use saza do

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#23)
Hassan
Some Mirrors Lie...

15th July 2014, 01:12 PM

Quote:
hahaha ye bhi khoob rahi jab koi na mile to use pakad lo jo jisne khabar Di ho lolsssss
jaise k zehar Maine laa k diya ho
ek kahani yaad Aa rahi hai is moqe pe jo buzurgo se suna karta tha ek baadsha k darbaar me log aaye ek ne bola badsha salamat iski ghar ki deewaar girne se mere beta Mar gaya ise saza Di jaye dusra bola meri galti nahi jisne deewaar banai use saza Di jaye usne cement me paani ziyada daal diya hoga jis se deewaar kachi reh gayi so use bulaya gaya wo bola meri galti nahi jab me cement bana raha tha ek haathi mere taraf bhagta hua Aa raha tha jis paani ziyada gir gaya us haathi waale ko saza dee jaye use bhi bulaya gaya wo bola meri bhi galti nahi ek aurat sone ka haar pehne Aa rahi thi us haar se dhoob ki chamak mere hathi pe padi wo bigad k baahgne laga to us aurat ko saza Di jaye use bhi bulaya gaya wo bolo jis sunar ne haar banaya wo inta chamakdaar kyu banaya us ki galti use saza do ab bichara wo sunaar phas gaya uski kya galti apni chiz k daam liye the daam jaise chiz dee thi
to badsha salamat jisne ye story banai uski galti hai use saza do

uffff..... story thi to thodi lambi..
lekin maza boht aaya pha'dnay meiN...

yeh story sun'ne ke baad maiN is conclusion per
pohncha hooN... k aap ki ghalti nahii..
chunaa-chaa aap ko sazaa nahi milne chaiye..

Jis ne zehar banaya us ko milni chaiye...

Am I right na... Furqann??

("Asad")

Old
  (#24)
furqann

15th July 2014, 02:01 PM

Quote:
Mere dost ladki bus aur train ke piche nahin bhaagna chahiye, ek jaegi to dusri ayegi ye dialogue yaad hai

On a serious note ladki hamesha majburi mein sath chhorti hai aur wo majburi ghar ki izzat hoti hai......so called society ladki ke bhaagne ke baad uski family ko jeene nahin degi......ladkon keliye asaan hota hai majnu banke ladkiyon ko bewafa kehna jo ladka sachcha pyar karega apne pyar ko puri izzat ke sath haasil karega.....agar usmein itni himmat nahin to pyar na karein qki kamzor logon ka pyar bhi kamzor hota hai waqt ki sakhti tod deti hai aage chalke phir wahi pyar khatakne lagega isliye bewafa koi nahin 'kind of love' matter karta hai ki kis tarah ka pyar hai.

dialogue to yaad bt agar inme se koi hamare piche aaye to kya kare ????
kyu k hame kisi k piche baghna pasand nahi bcz gulami to ham bas khuda ki karte hai dunya k liye to ham kal bhi badsha the aur aaj bhi hai :P

I agree ladki hamesha majburi me saath chorti hai bt shayad tum mere comt thk se read nahi kar rahe mera sawaal ab bhi wahi ka wahi hai n bcz jis majburi ki tum baat kar rahe ho shadi k bad nahi hoti wo

re read karo ise shayad samajh pao

(ye story kahi na kahi
kai logo k life se related hai jo saath
jeene marne ki qasame khate hai aur
{unme se ek chalte chalte thak jaata
hai aur saath chor jaata hai hamesha
k liye} aur jaate jaate apne pyaar ko
jeene ki saza de jaata hai tab ye baat
samajh nahi aati k saza kyu mili wafa
ki ya bewafai ki qasme to dono ne
khai thi to wo jo chale Gaye bewafai
ki ya ye jo zindagi saza ki tarha jee
raha hai kis ki saza hai wafa ki
ya................)

baat ladke ya ladki ki nahi hai wo koi bhi ho sakta n kabhi waqt Mila to is se related ek story batauga jo sachai hai kisi Ajnabi k life ki wo ajnabi jo kabhi bohat mashhoor hua karta tha aur ab khud k liye ajnabi ban gaya Pata nahi kiya chahta hai kis bhool ki khud saza de raha hai kahi na kahi is story me Maine uske sawaal ka jawaab talaashne ki koshish ki hai

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Last edited by furqann; 15th July 2014 at 02:10 PM..

Old
  (#25)
furqann

15th July 2014, 02:14 PM

Quote:
uffff..... story thi to thodi lambi..
lekin maza boht aaya pha'dnay meiN...

yeh story sun'ne ke baad maiN is conclusion per
pohncha hooN... k aap ki ghalti nahii..
chunaa-chaa aap ko sazaa nahi milne chaiye..

Jis ne zehar banaya us ko milni chaiye...

Am I right na... Furqann??
shukriya Hassan sahab Jaan bakhshne ka acha hua sidhe zehar banane ko saza suna ni mujhe laga aap bhi is story ko follow karoge

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#26)
furqann

15th July 2014, 05:44 PM

Quote:
Simple si baat hai agar koi bich raaste sath chhorde bina kisi majburi ke to dusre ko samajh jana chahiye ab wo tumse pyar nahin karta/karti pyar khatam bhi hosakta hai ab koi pyar khatam hone ke baad zabardasti to is wajahse apni zindagi kisi ke naam nahin kar sakta na ki usne wada kiya tha so people move on in life yaar what a big deal...use bewafai nahin keh sakte.
eham eham mohtarma sahiba aapki baat samajhna ya apni baat samjhana mere bas ka nahi uske k mujhe 4 class aur padhni honge huh huh ab is umar me kon jaye padhne

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#27)
furqann

15th July 2014, 10:06 PM

Quote:
Are are zara sambhalkar khanso dadaji kahin dam hi na nikal jae ab jab apke samajhne aur samjhane ki umr hi nahin rahi to aise sawaal q karte ho jiska jawab asaani se hazam nahin kar skte
dam nilakla hota to kab ka nikal gaya hota
sawaal ye soch k kiya tha k hajmola se main bhi hazam kar luga

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#28)
Hassan
Some Mirrors Lie...

Thumbs up 15th July 2014, 10:49 PM

Quote:
Tumhari umr hogai hai hajmola ka side effect hojaega

hahaha... good joke Naaz...

very interesting chit-chat.... I enjoyed each and every word

keep chatting

("Asad")

Old
  (#29)
furqann

15th July 2014, 11:17 PM

Quote:
Are tubelight, (tubelight kaha se aayi bich me) jaise 3 idiots me Aamir sabse smart tha college me ab smart nahi hai?? shayad tum dhoom 3 nahi dekhe ) waise hi Zidd sdc ka Aamir Khan hai (matlab idiot hai ?? )
tumhe bola tha main mujhe 4.class aur padhni hogi

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#30)
furqann

15th July 2014, 11:20 PM

Quote:
Tumhari umr hogai hai hajmola ka side effect hojaega
iska answer Hassan bhai de hi Chuke hai

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#31)
Hassan
Some Mirrors Lie...

Talking 16th July 2014, 11:04 AM

Quote:
you keep enjoying…….sath mein popcorn lekar baitho zada maza ayega

Abhi padhai baaki hai to itne bhari bharkam sawaal mat pucho jawaab bhi usi wazan ka milega tumhe

Aur Zidd mera dost hai uski shaan mein gustakhi nahin chalegi

Achcha yani ab mujhe jawab dene keliye tumhe team ki zarurat padne lagi

hahahaha Naaz..
tum se baat karne se pehle Furqann aise tha

tumhara jawab padh'ne ke baad

ab Furqann aise hai

feeling much better!

("Asad")

Old
  (#32)
Hassan
Some Mirrors Lie...

Talking 16th July 2014, 11:14 AM

Quote:
hahahaha........awesome yaar too good......tumhari funny side nazar arahi hai keep it up

Naaz ab humaiN Furqann se bach k rehna paday ga..
kahiN woh attack hi na kar day .. like that :-

be careful..

("Asad")

Old
  (#33)
furqann

16th July 2014, 03:35 PM

Quote:
you keep enjoying…….sath mein popcorn lekar baitho zada maza ayega (coc hoga to aur bhi maza Aayega )

Abhi padhai baaki hai to itne bhari bharkam sawaal mat pucho jawaab bhi usi wazan ka milega tumhe (Waqi jawaab ka wazan ziyada hai bt tumhare wazan k saamne kuch nahi )

[B]Aur Zidd mera dost hai (ye dosti ham nahi todege ) uski shaan mein gustakhi nahin chalegi (kon si gustakhi ?? Aankho ki gustakhiyan )

Achcha yani ab mujhe jawab dene keliye (mujhe nahi Dena hai jawaab mohtarma) tumhe team ki zarurat padne lagi (team ledar to tum hu ho )
Hassan bhai is ladki ka scrwo dheela hai

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#34)
furqann

16th July 2014, 03:40 PM

Quote:
hahahaha Naaz..
tum se baat karne se pehle Furqann aise tha

tumhara jawab padh'ne ke baad

ab Furqann aise hai

feeling much better!
Hassan bhai girls se ab tak bhala kon jeeta hai ye pak pak kar k paka deti hai to Aisa haal hona hi hai

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#35)
furqann

16th July 2014, 03:44 PM

Quote:

Naaz ab humaiN Furqann se bach k rehna paday ga..
kahiN woh attack hi na kar day .. like that :-

be careful..
hahaha carry on carry on lolllllssssss

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#36)
aru
Main shayar to nahin.....
aru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.com

16th July 2014, 04:30 PM

furqaan g kuch apni original shayri post karke apne post no.badayein......ye sab chit chat kar ke nahin........

एक हाथ में दिल उनके एक हाथ में खंजर था
चेहरे पे दोस्त का मुखौटा अजीब सा मंजर था

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
  Send a message via AIM to aru  
Old
  (#37)
furqann

16th July 2014, 07:12 PM

Quote:
Originally Posted by aru View Post
furqaan g kuch apni original shayri post karke apne post no.badayein......ye sab chit chat kar ke nahin........

mere sher k sur abhi adhure hai bro koshish kar raha hu jaldi pura ho jaye

sa

tears bcz

My smile is fake.......

Old
  (#38)
Hassan
Some Mirrors Lie...

Talking 16th July 2014, 08:17 PM

Quote:
Hassan bhai is ladki ka scrwo dheela hai
jahan tak mujhe nazar aa raha hai, is baat ke baad
ab Naaz tumharay screw dheelay karnay waali hai

("Asad")

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: