Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Introduction Forum

Thread Tools Rating: Thread Rating: 3 votes, 5.00 average. Display Modes
Old
  (#41)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 8th August 2011, 02:27 PM

Quote:
Originally Posted by abdulqadeert View Post
aadab,,

ye suna tha ke shaairi karne se insaan ya to shaair ban jata hai ya pagal mai shaair to nahi ban saka han pagal zaroor ho gaya hun mazrat.....khoob song hai ,,,mai gacha kha gaya tha ...allah apko khush rakhe .. Am very very sorry praneeta sahibah

dua go

qadeertoopchi

hmmm.......ji aap bahetar jante hai ki aap ko hua kya hai
apology accepted

Regards

Kaash k khamoshi bhi ek zabaaN hoti
Main dekta rehta unhe aur haal-e-dil bayaaN hota
Ananthpak
  Send a message via Yahoo to Praneeta Send a message via Skype™ to Praneeta 
Old
  (#42)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

8th August 2011, 05:53 PM

Praneeta Ji ! Jaise Aapne Upar Ek Sawaal Ke Jawaab Ke DauraaN Bataayaa Ki ... Aap Bachpan MeN Khoob Sharaarti Rahi HaiN ... Aur Aapki Mammaa Ke KaThanaanusaar Ab Tak HaiN ... Ab Jab Ki Aap Ek Teacher HaiN ... Uss IsthTii MeN Aap Apne Students Ki SharaartoN Kis Taraha LeTii HaiN ... ?

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#43)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 9th August 2011, 01:19 PM

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post
Praneeta Ji ! Jaise Aapne Upar Ek Sawaal Ke Jawaab Ke DauraaN Bataayaa Ki ... Aap Bachpan MeN Khoob Sharaarti Rahi HaiN ... Aur Aapki Mammaa Ke KaThanaanusaar Ab Tak HaiN ... Ab Jab Ki Aap Ek Teacher HaiN ... Uss IsthTii MeN Aap Apne Students Ki SharaartoN Kis Taraha LeTii HaiN ... ?
Naresh ji

mere school mein demerit system hai...jaha agar koi misbehave karta hai toh teachers ye forms issue karte hai aur students ke points deduct hote hain...har ek offense ke liye ek associated point hai jo hum deduct kar sakte hain...students outstanding performance de toh hum unhe merit awards dete hain...at the end of their studies they are issued with references which reflect the merits and demerits...so automatically students behave karte hain since they along with their parents ek discipline agreement sign karte hain...they take ownership of their behaviour....till day i havn't issued any demerit at all...this doesn't mean that students aren't naughty...they are naughty but never to the extent that it affected their studies...agar students apne work mein up to date hai aur fir sharati hai toh i accept to some extent...i am thankful to god that i am teaching in a school where i have highly dedicated students and then they pay such high fees (20000FJD per year at Diploma level) that they come to school with a vision to excel.

haa yaha public schools mein discipline problems toh hoti thi par mujhe kabhi directly affect nahi kiya in problems ne. main badi clever teacher hun...i have built such a rapport with my students that they will always behave around me. "you have to be like them to know them"

toh kuch khaas mushkil nahi hoti mujhe...haa aur main students ki chori pakad bhi leti hun...they call me decoder...students kitne bhi codes mein baat kare ho main jaan hi jati hun ki wo kahete kya hai aur kis ke baare mein baatein ho rahi hai...humara school bahot hi chota sa hai with roll of 177 so literally i know all the students and their strenghts and weaknesses...just have to push in the right buttons at the right time to get right reactions

Ananthpak
Old
  (#44)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

9th August 2011, 02:14 PM

Praneeta Ji ... Yeh Toh School Ke Niyam Aur Anushaan Ko Barqaraar Rakhne Ke Aadhaar Par Aapne Hume Bataayaa ... Bahut Accha Laga Padhkar ... Aisaa hona Bhi Chaahiye ... ! Aur Yeh Jaankar Aur Bhi Accha Laga Aapkaa Manovigyaan Kitnaa SashaktT Hai ... Pehle Se BachChoN Ki MaansiktTaa Ko PaDh Leti HaiN .... !

Vaise Mera Puchhne Ka Manntavye Yeh Thaa Ki Aap Khud Itnii Sharaartii Rahi HaiN ... Uss IsthatTii MeN Jab Apne Students Ko Sharaate Karte Dekhti HaiN ... Toh Aapko Kaisa Feel Hota Hai ... Ghussaa Aataa Hai Yaa Mazaa Aataa Dekhkar ?

---Naresh Mehra----
Old
  (#45)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 9th August 2011, 02:41 PM

Quote:
Praneeta Ji ... Yeh Toh School Ke Niyam Aur Anushaan Ko Barqaraar Rakhne Ke Aadhaar Par Aapne Hume Bataayaa ... Bahut Accha Laga Padhkar ... Aisaa hona Bhi Chaahiye ... ! Aur Yeh Jaankar Aur Bhi Accha Laga Aapkaa Manovigyaan Kitnaa SashaktT Hai ... Pehle Se BachChoN Ki MaansiktTaa Ko PaDh Leti HaiN .... !

Vaise Mera Puchhne Ka Manntavye Yeh Thaa Ki Aap Khud Itnii Sharaartii Rahi HaiN ... Uss IsthatTii MeN Jab Apne Students Ko Sharaate Karte Dekhti HaiN ... Toh Aapko Kaisa Feel Hota Hai ... Ghussaa Aataa Hai Yaa Mazaa Aataa Dekhkar ?
Oh!! toh aap ye janna chahaten the ki mujhe gussa aata hai ya nahi...
well ye toh shararat par depend karta hai...agar harmless shararat ho jaise jab main lecture nahi kar rahi aur koi hase toh chalta hai, infact then i share my experiences with them and tell them that as a student i was worse than them

par agar koi class ko distract kar raha ho toh zarur gussa aata hai...usss samay main gussa dikha bhi nahi sakti bas kuch sarcastic comment kar deti hun...e.g. i wouldn't pay my child's fees just to have him/her laugh in class, you people are lucky that you have such parents....wo samajh jate hai...i nice and mean at the same time....diplomatic

main zara short-tempered hun but after being in this profession for 8 eight years kaafi control kar leti hun ab apne temper ko

Ananthpak
Old
  (#46)
naresh_mehra110
Anshumali

9th August 2011, 03:04 PM

Praneeta Ji ! Aapko Saubhaavik Roop Se Apne Jeevan MeN Kyaa Khaas Pasand Hai Aur Kyaa Nahi ........ ?

---Naresh Mehra----
Old
  (#47)
naresh_mehra110
Anshumali

9th August 2011, 03:09 PM

Aur Haa ... Praneeta Ji ! Aapke Jeevan MeN Shayri Karnaa Likhnaa Aur PaDhnaa Kitnaa Maaiine Rakhati Hai ...... ? BaTaur Ek Shaayraa Hone Ke Naate ... ?

---Naresh Mehra----

Last edited by naresh_mehra110; 9th August 2011 at 03:11 PM..
Old
  (#48)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 9th August 2011, 03:28 PM

Quote:
Praneeta Ji ! Aapko Saubhaavik Roop Se Apne Jeevan MeN Kyaa Khaas Pasand Hai Aur Kyaa Nahi ........ ?
Naresh ji

mujhe simple log, simple living pasand hai...i highly value "live and let live"

mujhe jhute log, jhute vaade, jhuti tassali se sakt nafrat hai

i like to surrounded with intelligent people...people who can make a difference in life...i hate free riders and user but pity i come across such people every second day of my life

mujhe mom, apne nieces aur nephews ke saath time spend karna pasand hai

i love facebooking, listening to music (ghazals and oldies) and poetry writing

i recently noticed that i like to spend time alone and not be bothered by the world

Ananthpak
Old
  (#49)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 10th August 2011, 09:18 AM

Quote:
Aur Haa ... Praneeta Ji ! Aapke Jeevan MeN Shayri Karnaa Likhnaa Aur PaDhnaa Kitnaa Maaiine Rakhati Hai ...... ? BaTaur Ek Shaayraa Hone Ke Naate ... ?
Naresh ji
Namaste

shayri mere jeevan ka woh hissa ban chuka hai jo main chah kar bhi apne jeevan se alag nahi kar sakti

shayri mere liye ek zariya hai jisse main apne aap ko express karti hun....jo kuch main directly kah nahi pati, jo kuch main mehsus karti hun...unhe shayri ka roop de deti hun....agar main shayri likhna aur padhnna band kar dun toh main depression mein jiyungi...main apne sharing se apni feelings share karti hun...shayri mere liye ek insaan ki tarah hai

Ananthpak
Old
  (#50)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

10th August 2011, 10:47 AM

Praneeta jee:

aapke baare meiN jaanne ka mauqaa milaa KhuShi hu'ii...

bachpan meiN school tym se lekar mere Engg.clg ke safar tak maiN bahot hi Sharaarati student rahaa huuN..

ees dauraan maine ek baat mehsoos kii haii ki kabhee kabaar school ya clg meiN aise Teachers bhee hote haiN jinhe kabhee students ki masti KhaTakne lagti hai fir wo chaahe ChhoTi hi kyoN nah ho. we Khud jab Teacher bante haiN to kya wo bhool jaate hain ki kabhee wo bhee student the aur unhone bhee school mein ya clg meiN aisii masti kii thee.. yaa fir aise teachers yeh baat sochnaa nahiiN chaahte? maine aise teacher bhee deKhe haiN jinhe fir Khud par bahot GhamaND aa jaataa hai aur wo hameShaa student ko aisaa feel karwaate haiN ki hum ees clg ya school ke Teacher hai aur aap sirf student

aapki wo points deduct karne waali baat par mujhe bahot hansii aayiiN kyuuNki mujhe apne Engg. student life yaad aa gayiiN.. haalaaNki maine kabhee teacher ke saath misbehave nahiiN kiyaa haaN par pareShaan bahot kiyaa hai.. wo kehte hainaa "naak me dam " Hahaha .. fir wo apna badla internal exams meiN kam marks deke pooraa kar lete the aur mujhe university ki exam mein ziyaadaah marks laane paDte the hehehe ...ab kya kareN bhugatnaa to paDengaa hi..

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#51)
Hassan
Some Mirrors Lie...
Hassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.com

10th August 2011, 12:46 PM

Pari Dear,

I am very pleased to see ur interview,

Stay happy,

May Allah bless you,

Regards,

*hSn* : parStaar

tumhara shoq dekha to ghazal hum ne nazar kar di!
kabhi fursat meiN sun lena, bohat ashaar baqi haiN...
("Asad")

Old
  (#52)
sajid_ghayel
sajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant future

11th August 2011, 12:18 AM

Aapke baare me itna kuch jaankar bohat bhari prasannata ho rahi hai.....

Jhoot kehdu yeh meri fitrat me nahi shamil

Par tujhe bevafa bhi kehna achcha nahi lagta...

Mob.: +971 501297654
  Send a message via Yahoo to sajid_ghayel  
Old
  (#53)
naresh_mehra110
Anshumali

12th August 2011, 09:30 AM

Praneeta Ji ! Koi Aisaa Hindi Filmi Geet Jo Aapko Behad Pasand Ho ... Aur Apne Jeevan Ke Kareeb Bhi Lagtaa Ho ... Jise Aksar Aap Gungunaati Bhi Ho ... Yadi Hai Toh BataayeN ?

---Naresh Mehra----
Old
  (#54)
naresh_mehra110
Anshumali

12th August 2011, 09:39 AM

Vaise ... AaamTaur Par Aapko Kis Taraha Kaa Sanghgeet Pasand Hai ...? Aur Ghazal Gaayekii MeN Kinhe Jyaadaa Sunnaa Pasand Karti HaiN Saath Unki Woh Ghazal Jo Aapko Behad Pasand Ho ... Humse Share Karnaa Chaahengii ... ?

---Naresh Mehra----
Old
  (#55)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 12th August 2011, 03:29 PM

Quote:
Originally Posted by Dhaval View Post
Praneeta jee:

aapke baare meiN jaanne ka mauqaa milaa KhuShi hu'ii...

bachpan meiN school tym se lekar mere Engg.clg ke safar tak maiN bahot hi Sharaarati student rahaa huuN..

ees dauraan maine ek baat mehsoos kii haii ki kabhee kabaar school ya clg meiN aise Teachers bhee hote haiN jinhe kabhee students ki masti KhaTakne lagti hai fir wo chaahe ChhoTi hi kyoN nah ho. we Khud jab Teacher bante haiN to kya wo bhool jaate hain ki kabhee wo bhee student the aur unhone bhee school mein ya clg meiN aisii masti kii thee.. yaa fir aise teachers yeh baat sochnaa nahiiN chaahte? maine aise teacher bhee deKhe haiN jinhe fir Khud par bahot GhamaND aa jaataa hai aur wo hameShaa student ko aisaa feel karwaate haiN ki hum ees clg ya school ke Teacher hai aur aap sirf student

aapki wo points deduct karne waali baat par mujhe bahot hansii aayiiN kyuuNki mujhe apne Engg. student life yaad aa gayiiN.. haalaaNki maine kabhee teacher ke saath misbehave nahiiN kiyaa haaN par pareShaan bahot kiyaa hai.. wo kehte hainaa "naak me dam " Hahaha .. fir wo apna badla internal exams meiN kam marks deke pooraa kar lete the aur mujhe university ki exam mein ziyaadaah marks laane paDte the hehehe ...ab kya kareN bhugatnaa to paDengaa hi..

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~Dhaval
Ji Dhaval...

sahi kaha aapne ki kuch teachers kitne ghamandi hote hai...ye aap ne as a student mehsus kiya par maine toh as a teacher bhi mehsus kiya hai...kuch teachers aaj bhi aisa attitude throw karte hai jaise ki students are nothing but a bunch of nuts...mujhe bahot taras aata hai aise teachers aur unke soch par

students mere liye wo nahi jinhe hum dikhaye ya jataye ki hum unse bahetar hai...mere liye mera har ek student has the ability to think on his or her own...they have capable of making their decisions and just need our guidance to polish up their skills...teachers ab sirf facilitators hai...we let students to take ownership of their own learning.

waise Dhaval ji mujhe bahot khushi hui ye jaan kar ki aap bhi ek shararti student the...accept me to the group sir ji

Regards

Ananthpak
Old
  (#56)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 12th August 2011, 03:32 PM

Quote:
Originally Posted by Hassan View Post
Pari Dear,

I am very pleased to see ur interview,

Stay happy,

May Allah bless you,

Regards,
Hi Hassan

shukriya ji aap ke duaon ke liye...khushi hui aap ko yaha dekh kar
u made this interview even more special

take care
Regards

Ananthpak
Old
  (#57)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 12th August 2011, 03:37 PM

Quote:
Originally Posted by sajid_ghayel View Post
Aapke baare me itna kuch jaankar bohat bhari prasannata ho rahi hai.....
mujhe bhi bhari prasannta hui ye jaan kar ki app bore nahi hue mere baare mein jaan kar

Regards

Ananthpak
Old
  (#58)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 12th August 2011, 03:58 PM

Quote:
Praneeta Ji ! Koi Aisaa Hindi Filmi Geet Jo Aapko Behad Pasand Ho ... Aur Apne Jeevan Ke Kareeb Bhi Lagtaa Ho ... Jise Aksar Aap Gungunaati Bhi Ho ... Yadi Hai Toh BataayeN ?
Naresh ji ye list toh bahot hi lambi hogi because i love a lot of filmi songs...but ill just put a few selection here which will give you a fair idea of my choice...

ajeeb dasta hai ye...
dil ki duniya basa ke sawariya...
dil apna aur preet paraayi...
ahesaan tera hoga mujh par...
hum ne tujh ko pyaar kiya hai jitna...
hum tere pyaar mein sara aalam...
chahe aaj mujhe na pasand karo...
oo sathi re tere bina bhi kya jeena...most favourite
hum aur tum the saathi abhi hai kal ki baat...
dil mein ho tum ankhon mein tum...
kya hua tera wada...
hum bewafa har kiz na the...

aap ke sawaal padh kar ye saare mere zahen mein aa gaye...but this is not it...

Ananthpak
Old
  (#59)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 12th August 2011, 05:14 PM

Quote:
Vaise ... AaamTaur Par Aapko Kis Taraha Kaa Sanghgeet Pasand Hai ...? Aur Ghazal Gaayekii MeN Kinhe Jyaadaa Sunnaa Pasand Karti HaiN Saath Unki Woh Ghazal Jo Aapko Behad Pasand Ho ... Humse Share Karnaa Chaahengii ... ?
ghazal aisi sangeet hai jo ruh ko chuti hai toh mujhe sari hi ghzalen pasand hai...par pass collection zyada tar Jagjeet ji ki hai to rozana unhi ko sunti hun...jaise...

mere jaise ban jaoge...
tum itna ji muskura rahe ho...
hum ko dushman ki neegahon se....chitra ji
suna the ki vo aayenge anjuman mein...
gulshan ki faqat phulon se nahi...
baad muddat unhe dekh kar...
socha nahi achcha bura dekha suna...
ik nazar dekh ke hum jaan gaye...
kaun kaheta hai ki muhabbat ki zubaan hoti hai...
tum ko dekha toh ye khayal aaya...
tera chahera kitna suhana lagta hai...
hosh walon ko khabar kya...
apne hoothon par sajana chahta hun...
sadma toh hai mujhe ki tumse juda hun hai...

aur bhi ghazals hai jo bahot special hai mere liye...jaise ki...
dil ke arma asuvon mein...
dil ki ye aarzu thi koi...
gulshan ki baharon mein...
seh lungi sitam tumse main shikwa na karungi...
niklon na benaqab zamana kharaab hai...
dard ki barish sahi maddham zara ahista chal...
ajnabee..main akela chala jaa raha tha kahi...
aye gham-e-zindagi kuch toh de mashwara...
naye ghade ke paani se jab meethi khushbu...
dil jalati hai ye barsat...

aur bhi bahot saare ghazals hai jo mujhe behadh pasand hai Naresh ji...sab ko yaha likhna namumkin sa lagta hai

Ananthpak
Old
  (#60)
naresh_mehra110
Anshumali

13th August 2011, 01:28 AM

Praneeta Ji !

Aapke PasandiidaH .......

* Lekhak Aur Pustak KauN Sii Hai ... ?

* Khel KauN Saa Hai ... ?

* Player ... ? (Male-Female)

* Vyanjan KauN Se HaiN ... ?

* Darshniiye IsThaaN KauN Se HaiN ... ?

* Hindi-English Movie ... ?

* Actor & Actress ... ?

* Singer ... ? (Male-Female)

---Naresh Mehra----
Old
  (#61)
naresh_mehra110
Anshumali

14th August 2011, 12:00 PM

Quote:
Praneeta Ji !

* Actor & Actress ... ?

Praneeta Ji ... Aap Suvidhaa Ke Liye .........

Your favourites:-

Favourite book and writer??

Favourite play??

Favourite player(male -female)???

Favourite food??

Favourite destination??

Favourite hindi and english movie??

Favourite actor and actress??

Favourie singer (male-female)??

---Naresh Mehra----
Old
  (#62)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 14th August 2011, 12:29 PM

Quote:
Praneeta Ji !

* Actor & Actress ... ?

Quote:
Praneeta Ji ... Aap Suvidhaa Ke Liye .........

Your favourites:-

Favourite play??

Favourite food??

Favourite destination??

Shukriya Naresh ji translation ke liye

Book~
Siddhartha

Author~
Hermann Hesse

Favourite play??
Hamlet by William Shakepeare

Male~
Waisale Sarevi (Rugby)

Female~
Koi khaas nahi

Favourite food??
Deep fried Karela curry and Roti

Favourite destination??
Malolo Lai Lai Island

Hindi~
Baaghbaan
Apne

English~
Twister

Actor~
Amnita Bhachan ji
Salman Khan
Akshay Kumar

Actress~
Shushmita Sen
Madhuri Dixit

Male~
Mohammed Rafi ji
Mukseh ji
Kishore Kumar ji
Sonu Nigham

Female~
Lata Mangeshkar ji
Asha Bhosale ji
Sunidhi Chauhan

Ananthpak
Old
  (#63)
naresh_mehra110
Anshumali

14th August 2011, 01:03 PM

Praneeta Ji !

KaaNToN Ki Chubhan Aur PhooLoN Ki MusKaaN Kaa ... Aap Apne Jeevan Par Kyaa Asar Dekhti HaiN ... ? Inke EhsaasaaT Ke Saath Apnaa Nazariyaa RakheN ... !

---Naresh Mehra----
Old
  (#64)
naresh_mehra110
Anshumali

14th August 2011, 01:15 PM

Praneeta Ji !

PahaaDh Ki Unchaaii Aur Saaghar Ki Gheharaaii ... Manushaey Ko Kis Taraha Motivate Karti Hai ... Aapke Nazariye Se ... ?

---Naresh Mehra----

Last edited by naresh_mehra110; 14th August 2011 at 01:20 PM..
Old
  (#65)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 14th August 2011, 01:22 PM

Quote:
Praneeta Ji !

KaaNToN Ki Chubhan Aur PhooLoN Ki MusKaaN Kaa ... Aap Apne Jeevan Par Kyaa Asar Dekhti HaiN ... ? Inke EhsaasaaT Ke Saath Apnaa Nazariyaa RakheN ... !
Naresh ji

sab ke jeevan mein ups and downs hote hain...maine apne jeevan mein downs ka silsila kuch zyada hi dekha hai par meri koshish hamesha se rahi hai ki kabhi maine apni downfalls ko mujhe control nahi karne diya...hamesha koshish ki ki us downfall se kuch sikhun aur har mushkil se bahar niklun

mujhe sab se bada jhatka tab laga jab mere daddy mere hi saamne guzar gaye aur main kuch bhi nahi kar payi...that time i was a final year student at university. main 3 weeks tak university nahi gayi which was in another town miles away from home. i stayed home for all the rituals and to support my mom who was already a stroke patient for past 3 years...ye sab kaathon ke chubhan se zyada painful hai par mujhe mere daddy ke wishes ko pura karna tha...he always wanted me to get highest qualification possible

ye sab hote hue aur kitne stress aur depression se hote hue i returned to university. jo bhi miss kiya sab complete kiya...supplementary assessments kiyen aur apna course at the right time complete kar ke graduate hui. uss semester mere grades sab se bahetar aaye...phulon ka maza ke saath

mere khayal se ye sukh dukh humare dimaag ka wahem hai agar hum apne dimaag par kaabun paa le toh kuch bhi mumkin hai...

main toh ab dukh mein hi sukh dundh leti hun

Ananthpak
Old
  (#66)
naresh_mehra110
Anshumali

14th August 2011, 01:33 PM

Quote:
Originally Posted by Praneeta View Post
Naresh ji

sab ke jeevan mein ups and downs hote hain...maine apne jeevan mein downs ka silsila kuch zyada hi dekha hai par meri koshish hamesha se rahi hai ki kabhi maine apni downfalls ko mujhe control nahi karne diya...hamesha koshish ki ki us downfall se kuch sikhun aur har mushkil se bahar niklun

mujhe sab se bada jhatka tab laga jab mere daddy mere hi saamne guzar gaye aur main kuch bhi nahi kar payi...that time i was a final year student at university. main 3 weeks tak university nahi gayi which was in another town miles away from home. i stayed home for all the rituals and to support my mom who was already a stroke patient for past 3 years...ye sab kaathon ke chubhan se zyada painful hai par mujhe mere daddy ke wishes ko pura karna tha...he always wanted me to get highest qualification possible

ye sab hote hue aur kitne stress aur depression se hote hue i returned to university. jo bhi miss kiya sab complete kiya...supplementary assessments kiyen aur apna course at the right time complete kar ke graduate hui. uss semester mere grades sab se bahetar aaye...phulon ka maza ke saath

mere khayal se ye sukh dukh humare dimaag ka wahem hai agar hum apne dimaag par kaabun paa le toh kuch bhi mumkin hai...

main toh ab dukh mein hi sukh dundh leti hun
Bahut Sundar ... Jawaab ... Praneeta Ji ! Kaise MushkiloN Se Jeetaa Jaa Saktaa Hai ... Usski Umdaa Misaal Aap Se Behtar Nahi Mil Sakti ... ! Bahut khushi Hoti ...Yeh Jaankar ... Jo Dusre Ke Liye Prernaa Bante Hai Aur Ek Hauslaa Banke Saamne Aate HaiN .... ! Aapki Life ... Hauslaa Past Logo Ke Liye Ek Prernaa Hai ... !

Khush Rahen ... !
Apnaa Theek Se Khayaal RakheN ... !
DuaaoN Ke Saath ... !

---Naresh Mehra----
Old
  (#67)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 14th August 2011, 01:40 PM

Quote:
Praneeta Ji !

PahaaDh Ki Unchaaii Aur Saaghar Ki Gheharaaii ... Manushaey Ko Kis Taraha Motivate Karti Hai ... Aapke Nazariye Se ... ?
pahaadh ki unchaaii aur saagar ki geharaii ka toh seema ho bhi sakta hai...par mere nazar mein manushaey ke suvabhimaan ki unchaai aur ehsaason ke geharaai ka koi seema nahi

par zarur ye motivate karta hai muje kuch is tarah ki mujhe un unchaiiyon aur geharaiyon se bhi aage jana hai...mujhe hamesha se adat hai kuch alag apna karna...naak mein button...tearing of lips ye toh negative alag thi par mere hisaab se maine kuch positive kaam bhi zarur kiye hai jinke charcha main nahi karti

mujhe pasand hai dusro ke positive points aur apni negative points par charcha karna...jis se ki main improve kar sakun

Ananthpak
Old
  (#68)
Amanush...
Tanhaa Raahi
Amanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.com

14th August 2011, 01:42 PM

I like it...!

Jeene ke liye mujhe ek sapna dedo
Haqeekat meri jaaN liye jaa rahi hai

Send a message via Yahoo to Amanush... Send a message via MSN to Amanush...  
Old
  (#69)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 14th August 2011, 01:43 PM

Quote:
Bahut Sundar ... Jawaab ... Praneeta Ji ! Kaise MushkiloN Se Jeetaa Jaa Saktaa Hai ... Usski Umdaa Misaal Aap Se Behtar Nahi Mil Sakti ... ! Bahut khushi Hoti ...Yeh Jaankar ... Jo Dusre Ke Liye Prernaa Bante Hai Aur Ek Hauslaa Banke Saamne Aate HaiN .... ! Aapki Life ... Hauslaa Past Logo Ke Liye Ek Prernaa Hai ... !

Khush Rahen ... !
Apnaa Theek Se Khayaal RakheN ... !
DuaaoN Ke Saath ... !

shukriya Naresh ji ki aap mujh ko is qabil samjhte hai ki main kisi ke liye motivation ya inspiration ban sakti hun

shukriya dil se
Regards

Ananthpak
Old
  (#70)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 14th August 2011, 01:45 PM

Quote:
Originally Posted by Amanush... View Post

I like it...!

Shukriya Chachu
agar kuch galat kahun toh bhi bataiyega

Regards

Ananthpak
Old
  (#71)
naresh_mehra110
Anshumali

14th August 2011, 02:09 PM

Ek NivedaN Hai ... SDC Ke Member DostoN Se ... !

Praneeta Ji ... Bahut Sundar SawaaloN Ke Jawaab De Rahi HaiN ... Interview Apne Pure Shabaab Par Hai ... !

Aap Sab Bhi Kuch Sawaal Puch Sakte HaiN ... SDC Ki Chahetii Shayeraa Praneeta Ji Ko Aur Kareeb Se Jaanne Samjhne Ke Liye ... !

Dekhne MeN Aa Raha Sawaal Puchne Ki Raftaar Bahut SusT Padhi Huii Hai ... Aadhaa Mahinaa Jaane Ko Hai ... !

---Naresh Mehra----
Old
  (#72)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 14th August 2011, 02:24 PM

Quote:
Ek NivedaN Hai ... SDC Ke Member DostoN Se ... !

Praneeta Ji ... Bahut Sundar SawaaloN Ke Jawaab De Rahi HaiN ... Interview Apne Pure Shabaab Par Hai ... !

Aap Sab Bhi Kuch Sawaal Puch Sakte HaiN ... SDC Ki Chahetii Shayeraa Praneeta Ji Ko Aur Kareeb Se Jaanne Samjhne Ke Liye ... !

Dekhne MeN Aa Raha Sawaal Puchne Ki Raftaar Bahut SusT Padhi Huii Hai ... Aadhaa Mahinaa Jaane Ko Hai ... !

Naresh ji aisi koi bhi nivedan na kare please

mujhe ye raftaar pasand hai jis se ki main har sawaal ka achche se jawaab de paa rahi hun...aur mujhe ek member ne already bataya hai ki main jis tarah se jawaab de rahi hun ussay dar lagta hai sawaal pucnhne mein...shayad yahi haal baaki members ka bhi ho

i usually leave people speechless

Ananthpak
Old
  (#73)
naresh_mehra110
Anshumali

14th August 2011, 02:31 PM

Praneeta Ji ... Maine Aise Hii YuuN Hii Nivedan Kar Diyaa ... Jisse Yeh Naa Lage Interview MeN Ki ... Naresh Ji Ke SawaaL Aur Praneeta Ji Ke Jawaab .... Mere KhayaaL MeN Aur Members Ko Bhi Aage Aake Hissaa Lenaa Chaahiye ... Iss Nivedan Ko Koi Bhi Vigyaapan Naa Samjhe ... Plz ... !

---Naresh Mehra----
Old
  (#74)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 14th August 2011, 02:51 PM

Quote:
Praneeta Ji ... Maine Aise Hii YuuN Hii Nivedan Kar Diyaa ... Jisse Yeh Naa Lage Interview MeN Ki ... Naresh Ji Ke SawaaL Aur Praneeta Ji Ke Jawaab .... Mere KhayaaL MeN Aur Members Ko Bhi Aage Aake Hissaa Lenaa Chaahiye ... Iss Nivedan Ko Koi Bhi Vigyaapan Naa Samjhe ... Plz ... !

Naresh ji...ye vigyapan hi samjha jayega...trust me
aap ne kisi ko roka toh nahi sawaal karne se...to app chintah kyun karte hai agar ye aap ka sawaal aur mera jawaab lagta hai sirf
logon ki apni choice hai...jitne kam sawaal unti kam typing karni padegi mujhe

Ananthpak
Old
  (#75)
naresh_mehra110
Anshumali

14th August 2011, 05:12 PM

Quote:
Originally Posted by Praneeta View Post
Naresh ji...ye vigyapan hi samjha jayega...trust me
aap ne kisi ko roka toh nahi sawaal karne se...to app chintah kyun karte hai agar ye aap ka sawaal aur mera jawaab lagta hai sirf
logon ki apni choice hai...jitne kam sawaal unti kam typing karni padegi mujhe
Khair ...

Ab Tak Praneeta Ji Aapke HaathoN Ne Kaafi Aaraam Kar Liyaa Hoga ... Phir Se Typing Ke Liye Taiiyaar Ho Jaaiye ... Next Sawaal Ke Liye ....

Aapke KhayaaL Se ... Ek Nazar MeN Pyaar Honaa SambhaV Hai .... Yaa Maat'r Attraction Hotaa Hai ... ? Aap Prem Janam Kaa Sahii Roop Aur Aakaar Kyaa Maantii HaiN ....... ?

---Naresh Mehra----
Old
  (#76)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

14th August 2011, 05:30 PM

Pari.....sach muje yakeen nahi ho rha ki yeh meri pari hai....etni sulji hue...etne perfect jawaab...sacchi bahut accha lga sab padkar, aaj maine dopahar se yehi kaam kiya hai...poori baat-chet padi hai, bahut accha lga...aur haan tumhari sharateN to masha-allah mast thi...pari tumahri kuch baate to dil ko chu gye...esi tarah himmat rakhe rahna aur jiske paas himmat aur housla hai...uske saamne koi problem nahi tik sakti...bhagwaan tumhe himmat aur huosla detey rhe...ameeN

bahut sare pyar aur duaon ke saath
diiii

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

aadab
Old
  (#77)
abdulqadeert
abdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud of

aadab - 14th August 2011, 11:42 PM

aadab parneeta sahibah ,,mashallah ap zahin nahi balke fatin maloom parhti hain ,,sahebe akhlaq o ikhlas maloom parhti hai.N,,,apke sare jawabat parh ke kaafi lutf andoz howa aur kahin kahin dil baith bhi gaya ,,jaise ke apke walid mahutram ki wafat ,,aur uske baad apki aziyat naak din jo apne guzare ,,,magar apki baat yaqeenan hausla ata karti hai jaise ke apne kaha dukh sukh zaheni wahem ,,,chaliye lage haton mai bhi khuch puch hi leta hun ,,

1 - kya fiji me indians 15th august celebrate karte hain ?

2 - jab tak saans hai tab tak aas hai ,,is muhaware ko ap kis had tak maanti hain ,,

3 - duniya ko app kiss nazar se dekhti hain ?

4 - hazaro haat aasman ki taraf utte hain magar duaen sub ki khubool nahi hoti ? wo kyun ?

5 - insaan ke paida hone ka asl maqsad kya hai ?

6 - Khudrat ne samandar ke paani khaara kyun banaya ..i mean salty ?

7 - Teacher eak aisa pesha hai jis pe watan o qaum ka mustaqbil munahsir karta hai ? aaj kal ke teachers apni zummedari kiss had tak nibhate hain ?

8 - apki zindagi ka koi aisa waqiya jis pal apko mahesoos howa ho ke bus waqt yahin tham jaaye ?

9 - Amuman Betiyan baap ko pyaari hoti hain ,,jaise ke mujhe Mere bete se bhi ziyada beti se mahubbat hai ,,kya beti ko bhi baap se utni hi mahubbat hoti hai ?

10 - Kitabo.N me parha hai ke Aurat ke inteqaam se shaitan bhi ghabrata hai ...Ap ka kya khayal hai ?

Filhal itne sawal kaafi hain ,,apki ungliyun ko zakhmi karne ke liye baaqi in ke jawab milne pe ...Allah apko khush rakhe ..

dua go

qadeertoopchi

Old
  (#78)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 15th August 2011, 03:54 AM

Quote:
Khair ...

Ab Tak Praneeta Ji Aapke HaathoN Ne Kaafi Aaraam Kar Liyaa Hoga ... Phir Se Typing Ke Liye Taiiyaar Ho Jaaiye ... Next Sawaal Ke Liye ....

Aapke KhayaaL Se ... Ek Nazar MeN Pyaar Honaa SambhaV Hai .... Yaa Maat'r Attraction Hotaa Hai ... ? Aap Prem Janam Kaa Sahii Roop Aur Aakaar Kyaa Maantii HaiN ....... ?
Mere khayal se ek nazar mein pyaar hona sambhav toh hai par waqt ke saath vo badal jata hai...waqt ke saath jo tik jaye wahi bas pyar hota hai baaki sirf attraction hai jo fade ho jata hai...

maa apne bachche ko uske janam ke pahele se hi pyaar karti hai...ek nazar padte hi wo pyar dugna ho jata hai...umr ke saath maa aur bachche ka prem badhta jata hai bhale shayad wo pyar sirf ek tarfa (maa) rahe jaye aage chal kar

rahi baat premi aur premika ki toh ye mumkin nahi shayad...ab samay aisa hai ki hum apna decision soch samajh kar banate hai...sirf sundarta dekhe kar decison banane se bahot taqleef hoti hai...jo aisa karte bhi hai wo aage chal kar pachtaate hai aur fir wo rishta toot bhi jata hai

sachcha prem meri nazar mein wohi hai jo kisi shart (sundarta, status, etc) par nahi ho...par aisa prem shayad ab kam hi hota hai

ab aalam aisa hai ki har rishta faede par nirbhar hai...mere khayal se...faeda khatm rishta khatm

Ananthpak
Old
  (#79)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 15th August 2011, 03:57 AM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
Pari.....sach muje yakeen nahi ho rha ki yeh meri pari hai....etni sulji hue...etne perfect jawaab...sacchi bahut accha lga sab padkar, aaj maine dopahar se yehi kaam kiya hai...poori baat-chet padi hai, bahut accha lga...aur haan tumhari sharateN to masha-allah mast thi...pari tumahri kuch baate to dil ko chu gye...esi tarah himmat rakhe rahna aur jiske paas himmat aur housla hai...uske saamne koi problem nahi tik sakti...bhagwaan tumhe himmat aur huosla detey rhe...ameeN

bahut sare pyar aur duaon ke saath
diiii
shukriya dii aap ke encouraging words ke liye...khusi hui ye jaan kar ki aap mere interview mein itna interest le rahi hai...ji main dekhne mein uljhi hu par soch se kaafi hadh tak suljhi hun

shukriya dii ek baar fir se

Regards

Ananthpak
Old
  (#80)
Ajnabi
A Passing Stranger
Ajnabi has a spectacular aura aboutAjnabi has a spectacular aura aboutAjnabi has a spectacular aura about

15th August 2011, 04:17 AM

Hello Praneeta Ji,
Aapse ek chota sa sawaal kerna chahunga, mujhe ye jaana hai ke ye aapke shahar Nadi ko 'Naandi' kyun pronounce kerte hain, aur kya ye hamare hindi Shabd Nandi from Nandi bull se derivated hai?
Thank You in advance

Honaa Hai Fenaah Yaad Rakh Aye Shams Tujhko Bhi,
Is Kehkashaan Mein Mai He Nahi Waahid Shaye Faanee!

Ajnabi
  Send a message via Yahoo to Ajnabi  

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: