Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Introduction Forum

Thread Tools Rating: Thread Rating: 7 votes, 5.00 average. Display Modes
Old
  (#1)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 03:33 PM

Taish ji yeh kya kaam per laga diya aapne, naye members ke saath puraanoN ka bhi introduction....bada ajeeb lag raha hai....hmmm chalo aapka hukm sar aankhon per...

Forum Name- Zainy

Sex- Female

Birthday: 24th April

Sun Sign: ..Star sign is Taurus…Sun sign ka pata nahi

Favorite Drink: Lassi

Favorite Food:Hot and spicy pan pizza with lots of cheese and pepperoni..,Baskin robbins ice cream…

Favorite book: Quraan

What you hate: Jhootay,badtameez aur ghuroor karnay waale log sakht na pasand hai mujhe..

What you love: , Meri family aur friends..
Mujhe nature bohat pasand hai, hariyali, phool,pahaad ,jharnay

Movies- Maine pyar kiya, Tum bin….

Music- Soft music …

About You-Shayed abhi khud ko samajhna baaqi hai...Jab mujhe pata chal jayega aap ko bata dungi..

Hobbies- Painting,.Watching movies,shayri..

Interests-To know about new things, learn new language, making new friends,Cook new dishes…

Secret Desire-Hmm..... ( its Secret ..

One word/phrase u use regularly: Lolzz..

Memorable moment: Innumerable....

Special Thing about You:main koi baat dil me nahi rakhti..jo sahi lage muh per bol deti huun..…bohat jaldi logon ko maaf bhi kar deti huun…ab yeh pata nahi yeh acchi baat hai ya buri…..

Favorite Shayar-
Ahmed faraaz sahab

Favorite Shayar on SDC- Maikash ji..

Favorite Sher or lines-Kabhi Kisi Ko Mukammal Jahan Nahin Milta
Kahin Zamin To Kahin Aasmaan Nahi Milta

Favorite Song- keeps changing according to mood

How You came to know about the website- I was searching for some shayri....bas bhataktay bhataktay yahaan pahunch gaye

Your favorite form of reading or writing- I like reading all,.. but writing ghazals…
(for example: ghazal, nazm, sher, english poetry, song, etc)

A few lines written by you-

AdaaoN se apni rijhaane lage haiN,
Woh chupke se dil me samaane lage haiN.

Kabhii paas reh kar kabhii door reh kar,
Woh pal pal hame ab sataane lage haiN.

JahaaN bhii milo yuun hi bas muskuraana,
Keh dil is adaa per lutaane lage haiN.

Jo dekha hameiN to woh sharmaaye hai yuu.N,
Keh haathoN se chehraa chupaane lage haiN.

Jo nazreN milii thi to palke.n jhuka lee,
Hayaa ke ye manzar suhaane lage haiN.

Mile dil se dil, ab na ye phir judaa ho,
Duaa yeh laboN per sajaane lage haiN.

Nasha ishq ka hai ajab sa yeh zainy,
Sanam ke sitam bhi lubhaane lage haiN.

Whom you had read here before registration and why-
(But I think it will be applicable more over the new members)..Maikash ji,..and Mujeeb sahab..

SDC pe aapka sabse qareebi ya sabse ahcha dost kaun hai, ..Sab dost hi haiN…

Aap kin kin logon se SDC ke personally mile haiN...no one

(Have omitted few questions due to personal reasons)

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#2)
@ahna@
@ahna@ has a spectacular aura about@ahna@ has a spectacular aura about

19th December 2012, 11:48 PM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
Taish ji yeh kya kaam per laga diya aapne, naye members ke saath puraanoN ka bhi introduction....bada ajeeb lag raha hai....hmmm chalo aapka hukm sar aankhon per...

Forum Name- Zainy

Sex- Female

Birthday: 24th April

Sun Sign: ..Star sign is Taurus…Sun sign ka pata nahi

Favorite Drink: Lassi

Favorite Food:Hot and spicy pan pizza with lots of cheese and pepperoni..,Baskin robbins ice cream…

Favorite book: Quraan

What you hate: Jhootay,badtameez aur ghuroor karnay waale log sakht na pasand hai mujhe..

What you love: , Meri family aur friends..
Mujhe nature bohat pasand hai, hariyali, phool,pahaad ,jharnay

Movies- Maine pyar kiya, Tum bin….

Music- Soft music …

About You-Shayed abhi khud ko samajhna baaqi hai...Jab mujhe pata chal jayega aap ko bata dungi..

Hobbies- Painting,.Watching movies,shayri..

Interests-To know about new things, learn new language, making new friends,Cook new dishes…

Secret Desire-Hmm..... ( its Secret ..

One word/phrase u use regularly: Lolzz..

Memorable moment: Innumerable....

Special Thing about You:main koi baat dil me nahi rakhti..jo sahi lage muh per bol deti huun..…bohat jaldi logon ko maaf bhi kar deti huun…ab yeh pata nahi yeh acchi baat hai ya buri….. (bahot achchi)

Favorite Shayar-
Ahmed faraaz sahab

Favorite Shayar on SDC- Maikash ji..

Favorite Sher or lines-Kabhi Kisi Ko Mukammal Jahan Nahin Milta
Kahin Zamin To Kahin Aasmaan Nahi Milta

Favorite Song- keeps changing according to mood

How You came to know about the website- I was searching for some shayri....bas bhataktay bhataktay yahaan pahunch gaye

Your favorite form of reading or writing- I like reading all,.. but writing ghazals…
(for example: ghazal, nazm, sher, english poetry, song, etc)

AdaaoN se apni rijhaane lage haiN,
Woh chupke se dil me samaane lage haiN.

Kabhii paas reh kar kabhii door reh kar,
Woh pal pal hame ab sataane lage haiN.

JahaaN bhii milo yuun hi bas muskuraana,
Keh dil is adaa per lutaane lage haiN.

Jo dekha hameiN to woh sharmaaye hai yuu.N,
Keh haathoN se chehraa chupaane lage haiN.

Duaa yeh laboN per sajaane lage haiN.

Nasha ishq ka hai ajab sa yeh zainy,
Sanam ke sitam bhi lubhaane lage haiN.

(

Duaa yeh laboN per sajaane lage haiN.)

Whom you had read here before registration and why-
(But I think it will be applicable more over the new members)..Maikash ji,..and Mujeeb sahab..

SDC pe aapka sabse qareebi ya sabse ahcha dost kaun hai, ..Sab dost hi haiN…

Aap kin kin logon se SDC ke personally mile haiN...no one

(Have omitted few questions due to personal reasons)
hiii zainyy....aapke hi ghar me aapko welcome kar rahe hain.... aaiye aur khush khush rahiye... umeed hai aapka yahan safar achcha guzrega ..... acha laga aapke bare me janna .. par kuch ruka ruka sa atka atka sa bhi raha... abhi to mile hain dheere dheere aur jaan lenge...

Old
  (#3)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 03:26 PM

Kapil sahab welcome to Sdc.............

Zainy

Nm
Old
  (#4)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 06:23 PM

Kapil Sharma jee:

namaste!

Shayri pariwaar mein aapka tah-e-dil se swaagat hai!!

KhuShii huii aapke baare mein jaan kar..

aapka

~Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#5)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 09:52 PM

rashmi ji aur zainy ji dono ka bahut bahut shukriya apne bare me bataane ke liye isse naye members bhi aapke bare me kaafi kuch jaan sakenge....... maza aa gaya itse saare shayaron ko ek hi katghare men khada kar ke, aur sbke baare meN itna kuch jaan kar...........

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
http://alfaaz-e-taish.blogspot.in/

Ishq hota tha, ishq karte haiN,
Vo zamana tha, ye zamana hai...

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
  Send a message via Yahoo to Taish Send a message via Skype™ to Taish 
Old
  (#6)
zainy
Aapki dost

19th December 2012, 10:28 PM

Quote:
Originally Posted by Taish View Post
rashmi ji aur zainy ji dono ka bahut bahut shukriya apne bare me bataane ke liye isse naye members bhi aapke bare me kaafi kuch jaan sakenge....... maza aa gaya itse saare shayaron ko ek hi katghare men khada kar ke, aur sbke baare meN itna kuch jaan kar...........
Rashmi ji ne kahaan kuch bataya hai abhi?.....lagta hai neend me threads padh rahe hain aap....hahahaha....

Zainy

Nm
Old
  (#7)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 10:51 PM

Forum Name- Taish

Real Name (if You Want To Disclose!)- Thakur Rashtra Bhushan Alias Lucky

Sex-Male

Abode- Shunting a lot, but have a halting point in Delhi.

Marital Status- Bachelor

Birthday: 30th Dec

Sun Sign:Capricorn

Favorite Drink: Cocktails(baasically alcokol content)

Favorite Food: Pulaav with palak paneer( but I am basically a Maukatarian so anything I get when I am hungry does its job)

Favorite book: Juz too many writers n books, works of chetan bhagat, salman rushdie, vikram seth, khuswant singh, agatha christie, stephen hawking, dan bron, jhon keats, shakespear n d list goes on.....

What you hate: Generally I dont hate anything, but sumtymz people make me do dat...!!

What you love: Lovely things are better kept secret...!!

Movies-Again too many, A beautiful mind, Fight club(English vaala), Sixth Sense, Gladiator, Pirates triology, American Pie series, Troy, The Last Samurai, Gangster, Mera naam joker, taare zameen pe, chak de, American Gangster, Warrirs of the rainbow, IP Man, If Only, August Rush, Definately may be, Music and lyrics, The notebook, a wlk to remember, Jane tu, ya jane na n d list goes on...!!

Music- All types, from mettalica, death metal, heavy metal, punk, pop, hip hop, western classic, old indian, n bolly, juz depending on d mood(basically i am a music and movie buff)...!!

About You- I m an IMAGINATION so go imagine...!! On a serious note to be frank main khud aatmmanthan kar raha hun abhi bhi... I am still trying to figure out myself nd my purpose in this world.

Hobbies-Going new places, makin new frnz, writing, reading, dancing, having fun of all sorts, n d list goes on, but my newest hobby is my guitar...!!

Interests- Let mah interests remain wid me only.

Secret Desire- if I tell you than it won't remain a scret i suppose.

One word/phrase u use regularly: Aailla, beta, janu n khaana hai to paav khao yaar bhaav kyuN khaa rahe ho...?? actually i keep changing my pet, these days i have got a few new ones, nonsense, awesome and what the F?

Memorable moment: I don't live in memories.

Special Thing about You- M as a whole very special bcoz dere no1 who is me except me...!!

A Picture, Which Resembles You- are yaar proile me poori album laga rakhi hai, par koi dekhta hi nahiN ...!!

Favorite Shayar- Many are there but the favorite is undoubtedly Iqbal saahab.

Favorite Shayar on SDC- Again unanimous, Zidd bhaiya....

Favorite Sher or lines- Zafar saahab ki ghazal hai jo dil ke bahut qareeb hai....

na kisii kii aa.Nkh kaa nuur huu.N na kisii ke dil kaa qaraar huu.N
jo kisii ke kaam na aa sake mai.n vo ek musht-e-Gubaar huu.N

na to mai.n kisii kaa habiib huu.N na to mai.n kisii kaa raqiib huu.N
jo biga.D gayaa vo nasiib huu.N jo uja.D gayaa vo dayaar huu.N

meraa rang-ruup biga.D gayaa meraa yaar mujh se bichha.D gayaa
jo chaman fizaa.N me.n uja.D gayaa mai.n usii kii fasl-e-bahaar huu.N

paye faatehaa ko_ii aaye kyuu.N ko_ii chaar phuul cha.Daaye kyuu.N
ko_ii aake shammaa jalaaye kyuu.N mai.n vo bekasii kaa mazaar huu.N

mai.n nahii.n huu.N naGmaa-e-jaa.N_fishaa.N mujhe sun ke ko_ii karegaa kyaa
mai.n ba.De barog kii huu.N sadaa main ba.De dukh kii pukaar huu.N

Favorite Song- Words by boyzone.

How You came to know about the website- I came here while searching through internet, and person responsible for me to join the website is also a very close friend of mine, kunaal(Sifar).

Your favorite form of reading or writing- Now this is tough as i love different kind of poetries and in different languages, but my vote will still go to ghazals.

http://www.shayri.com/forums/showthr...355#post441355

Aag rakhte hain, to kuch log aab rakhte haiN,
Hum dushman ke liye bhi aadaab rakhte haiN.

Mohabbat me log tohfe ye naayaab rakhte haiN,
Har lamhe ke liye ek naya azaab* rakhte haiN.

*sorrow, curse...

Pehle deewaar bana kar usme baab* rakhte haiN,
Insaan bhi aadateN kuch lajawaab rakhte haiN.

*Darwaza.

Sach se hai door talak jinka koi vaastaa nahiN,
PalkoN pe aise bhi chand khwaab rakhte haiN.

Raah chalte kahin tujhse mulaqaat na ho jaye,
Ye soch har waqt saath ab sharaab rakhte haiN.

Do kilo pyar ke aiwaz me diya tune sau kilo ghum,
Bhale-bure ka hum bhi khoob hisaab rakhte haiN.

Dard, aansu, shikwe, jafaa aur ruswayi mile jisme,
Aisi mohabbat se to hum Iztenaab* rakhte haiN.

*Parhez.

Har cheez ahchi ho jaye to log shaq se dekhte haiN,
So hum bhi ab aadateN kuch kharaab rakhte haiN.

Farq hi nahin bacha ab insaan aur jaanwaroN meN,
Jo bhediye bhi aaj kal insaani naqaab rakhte haiN.

Vo din ladd gaye jab mohabbat me ehsash hote the,
Ab ishq ke naam pe log sawaal-o-jawaab rakhte haiN.

Ishq ke tamaachon se hui aaj meri haalat buri hai,
NahiN to 'taish' bhi yahaaN bahut ruaab* rakhte haiN.

*Influence.

Whom you had read here before registration and why- Mast bhai ka ek gana padha tha exact lines yaad nahin haiN, fir kunaal, paras di aur fir padhta hiN chala gaya tha.
(But I think it will be applicable more over the new members)

SDC pe aapka sabse qareebi ya sabse ahcha dost kaun hai- Abhi tak sabse qareebi to kunaal hin raha hai, aur ab humare vikash bhaiya haiN.

Aap kin-kin logon se SDC ke personally mile haiN- yahaaN lagta hain main sabse jeet jaauN, manoj kureel ji, kasak, sakhidi, mahuaa, shraddha ji, harash mahajan ji, neer saahab, mast bhaiya, paras di, pulkit bhaiya, kunaal, vikas bhai, zidd bhaiya, masoom shayar, shraddha ji, kshitiz bhaiya, kasak ji, shoaib saahab, mayank bhaiya, rajveer ji, ravi, ishiqa ji, kuhulika ji, vichiter saahab, naresh ji, isq ibadat saahab, passionatelover(premesh saahab), nisha_virgo, aur jinka naam main bhool gaya hun shayad, unse waise hi maafi maang leta huN...

Two lines about SDC- I have learnt to write here, have made some beautiful relations in here, have spent some of the most memorable time of my life with these people. So at the end of the days, its very very close to my heart......

Dawaat ka qalam se jo rishta hai, kush aisa hi mera is SDc ke saath rishta hai saahab...

Yaar sach meN lamba ho gaya tha bahut, thak sa gaya main to............ uff.... par shayad saare questions answer ho gaye...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Last edited by Taish; 19th December 2012 at 11:36 PM..
Old
  (#8)
@ahna@
@ahna@ has a spectacular aura about@ahna@ has a spectacular aura about

19th December 2012, 11:43 PM

Quote:
Forum Name- Taish

Sex-Male

Marital Status- Bachelor

Favorite Drink: Cocktails

Favorite Food: Pulaav with palak paneer( but I am basically a Maukatarian so anything I get when I am hungry does its job)

Favorite book: Juz too many writers n books, works of chetan bhagat, salman rushdie, vikram seth, khuswant singh, agatha christie, stephen hawking, dan bron, jhon keats, shakespear n d list goes on..... (kitne padhaku ho yaar)

What you hate: Generally I dont hate anything, but sumtymz people make me do dat...!!( hmmmmm)

Movies-Again too many, A beautiful mind, Fight club(English vaala), Sixth Sense, Gladiator, Pirates triology, American Pie series, Troy, The Last Samurai, Gangster, Mera naam joker, taare zameen pe, chak de, American Gangster, Warrirs of the rainbow, IP Man, If Only, August Rush, Definately may be, Music and lyrics, The notebook, a wlk to remember, Jane tu, ya jane na n d list goes on...!!(ohhooooo itni movies dekhoge to shayri kaise karoge)

Music- All types, from mettalica, death metal, heavy metal, punk, pop, hip hop, western classic, old indian, n bolly, juz depending on d mood(basically i am a music and movie buff)...!! (dikh raha hai)

About You- I m an IMAGINATION so go imagine...!! On a serious note to be frank main khud aatmmanthan kar raha hun abhi bhi... I am still trying to figure out myself nd my purpose in this world.
(best of luck)

Hobbies-Going new places, makin new frnz, writing, reading, dancing, having fun of all sorts, n d list goes on, but my newest hobby is my guitar...!!(aahhhaaa)

One word/phrase u use regularly: Aailla, beta, janu n khaana hai to paav khao yaar bhaav kyuN khaa rahe ho...?? actually i keep changing my pet, these days i have got a few new ones, nonsense, awesome and what the F? (nyc 1s)

Special Thing about You- M as a whole very special bcoz dere no1 who is me except me...!!

A Picture, Which Resembles You- are yaar proile me poori album laga rakhi hai, par koi dekhta hi nahiN ...!! (chalo aaj ye bhi dekh lenge)

Favorite Sher or lines- Zafar saahab ki ghazal hai jo dil ke bahut qareeb hai....

How You came to know about the website- I came here while searching through internet, and person responsible for me to join the website is also a very close friend of mine, kunaal(Sifar).

Your favorite form of reading or writing- Now this is tough as i love different kind of poetries and in different languages, but my vote will still go to ghazals.

*sorrow, curse...

*Darwaza.

*Parhez.

*Influence.

Whom you had read here before registration and why- Mast bhai ka ek gana padha tha exact lines yaad nahin haiN, fir kunaal, paras di aur fir padhta hiN chala gaya tha.

SDC pe aapka sabse qareebi ya sabse ahcha dost kaun hai- Abhi tak sabse qareebi to kunaal hin raha hai, aur ab humare vikash bhaiya haiN.

Aap kin-kin logon se SDC ke personally mile haiN- yahaaN lagta hain main sabse jeet jaauN, manoj kureel ji, kasak, sakhidi, mahuaa, shraddha ji, harash mahajan ji, neer saahab, mast bhaiya, paras di, pulkit bhaiya, kunaal, vikas bhai, zidd bhaiya, masoom shayar, shraddha ji, kshitiz bhaiya, kasak ji, shoaib saahab, mayank bhaiya, rajveer ji, ravi, ishiqa ji, kuhulika ji, vichiter saahab, naresh ji, isq ibadat saahab, passionatelover(premesh saahab) aur jinka naam main bhool gaya hun shayad, unse waise hi maafi maang leta huN...

Two lines about SDC- I have learnt to write here, have made some beautiful relations in here, have spent some of the most memorable time of my life with these people. So at the end of the days, its very very close to my heart......

Dawaat ka qalam se jo rishta hai, kush aisa hi mera is SDc ke saath rishta hai saahab...

Yaar sach meN lamba ho gaya tha bahut, thak sa gaya main to............ uff.... par shayad saare questions answer ho gaye...
bada hi interesting raha aapko padhna taish........ maza aaya aapke bare me jankar... par dekhye humne sare answers achche se padhe hain sirf scroll nahin kiya ........

Old
  (#9)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

20th December 2012, 12:05 AM

Quote:
Forum Name- Taish

Sex-Male

Marital Status- Bachelor

Favorite Drink: Cocktails(baasically alcokol content)

Favorite book: Juz too many writers n books, works of chetan bhagat, salman rushdie, vikram seth, khuswant singh, agatha christie, stephen hawking, dan bron, jhon keats, shakespear n d list goes on.....

What you hate: Generally I dont hate anything, but sumtymz people make me do dat...!!

Movies-Again too many, A beautiful mind, Fight club(English vaala), Sixth Sense, Gladiator, Pirates triology, American Pie series, Troy, The Last Samurai, Gangster, Mera naam joker, taare zameen pe, chak de, American Gangster, Warrirs of the rainbow, IP Man, If Only, August Rush, Definately may be, Music and lyrics, The notebook, a wlk to remember, Jane tu, ya jane na n d list goes on...!!

Music- All types, from mettalica, death metal, heavy metal, punk, pop, hip hop, western classic, old indian, n bolly, juz depending on d mood(basically i am a music and movie buff)...!!

Hobbies-Going new places, makin new frnz, writing, reading, dancing, having fun of all sorts, n d list goes on, but my newest hobby is my guitar...!!

One word/phrase u use regularly: Aailla, beta, janu n khaana hai to paav khao yaar bhaav kyuN khaa rahe ho...?? actually i keep changing my pet, these days i have got a few new ones, nonsense, awesome and what the F?

A Picture, Which Resembles You- are yaar proile me poori album laga rakhi hai, par koi dekhta hi nahiN ...!!

*sorrow, curse...

*Darwaza.

*Parhez.

*Influence.

Aap kin-kin logon se SDC ke personally mile haiN- yahaaN lagta hain main sabse jeet jaauN, manoj kureel ji, kasak, sakhidi, mahuaa, shraddha ji, harash mahajan ji, neer saahab, mast bhaiya, paras di, pulkit bhaiya, kunaal, vikas bhai, zidd bhaiya, masoom shayar, shraddha ji, kshitiz bhaiya, kasak ji, shoaib saahab, mayank bhaiya, rajveer ji, ravi, ishiqa ji, kuhulika ji, vichiter saahab, naresh ji, isq ibadat saahab, passionatelover(premesh saahab), nisha_virgo, aur jinka naam main bhool gaya hun shayad, unse waise hi maafi maang leta huN...

Lucky bhaii:

namaste

aapko Shuruaat se hi jaantaa huuN maiN aaj aapke baare mein paDh kar achchha lagaa.. aap bahot se members ko mil chuke hoN bahot Khushii kee baat haii... maiN bas itnaa hi kahuunga " kuchh din to guzaaro GUJARAAT mein " hum se bhee kabhee mil leejiye .. chalp mazaak kar rahaa huuN par sach mein bahot KhuShii hongi aapse mil kar.. aur baaqee doston se mil kar jab mauqaa milengaa

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#10)
Taish
"Taish meN hai Taish"

20th December 2012, 12:09 AM

Quote:
Originally Posted by Dhaval View Post
Lucky bhaii:

namaste

aapko Shuruaat se hi jaantaa huuN maiN aaj aapke baare mein paDh kar achchha lagaa.. aap bahot se members ko mil chuke hoN bahot Khushii kee baat haii... maiN bas itnaa hi kahuunga " kuchh din to guzaaro GUJARAAT mein " hum se bhee kabhee mil leejiye .. chalp mazaak kar rahaa huuN par sach mein bahot KhuShii hongi aapse mil kar.. aur baaqee doston se mil kar jab mauqaa milengaa

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~Dhaval
dhaval bhai kya kahun kaam ke silsile men picjle saal ahemdabad bhi ho aaya aur surat bhi, par chuNki kisi planning e nahi gaya tha to aapse mulakaat nahin hui, agle baar pakka, abki to chandigarh ka bhi agla trip jab hoga to wahaaN ki bhi booking hai, bas jab tak akele haiN fir lete haiN banjaaroN ki tarah........

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#11)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

20th December 2012, 12:13 AM

Quote:
dhaval bhai kya kahun kaam ke silsile men picjle saal ahemdabad bhi ho aaya aur surat bhi, par chuNki kisi planning e nahi gaya tha to aapse mulakaat nahin hui, agle baar pakka, abki to chandigarh ka bhi agla trip jab hoga to wahaaN ki bhi booking hai, bas jab tak akele haiN fir lete haiN banjaaroN ki tarah........

aaiye aaiye jab dil kare aa jao...ab to chandigarh ke bhi 4-5 members hai, Gazal, Kavita Negi, Rashmi ji, aur aik male meber hai unka naam yaad nahi aa rha acche se jaanti hu unko, abhi abhi unki betiya aik saal ki hue hai....jab naam yaad aayega likh doongi

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#12)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

20th December 2012, 12:21 AM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
aaiye aaiye jab dil kare aa jao...ab to chandigarh ke bhi 4-5 members hai, Gazal, Kavita Negi, Rashmi ji, aur aik male meber hai unka naam yaad nahi aa rha acche se jaanti hu unko, abhi abhi unki betiya aik saal ki hue hai....jab naam yaad aayega likh doongi

yaad aa gya naam VIKRAM JETHI ji aur Lovleen bhi chandigarh se hai...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#13)
Taish
"Taish meN hai Taish"

19th December 2012, 10:36 PM

heheheheh sorry ji, mujhe unka quote kiya hua laga ki unhone bhi apna jawaab de diya hai.... :P

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#14)
aru
Main shayar to nahin.....
aru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.com

19th December 2012, 10:44 PM

Quote:
heheheheh sorry ji, mujhe unka quote kiya hua laga ki unhone bhi apna jawaab de diya hai.... :P
Tumhara dekh ke maine bhi likh diya lucky...kya karte ho..

एक हाथ में दिल उनके एक हाथ में खंजर था
चेहरे पे दोस्त का मुखौटा अजीब सा मंजर था

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
  Send a message via AIM to aru  
Old
  (#15)
zainy
Aapki dost

19th December 2012, 10:49 PM

Quote:
Originally Posted by aru View Post

Hadd hai,hadd hai....itne lambay lambay khaseetay hum se likhwa rahe ho aap dono, aur theek se padh bhi nahi rahe.......yeh tou solid insult hai bhai...........not fair......

Zainy

Nm
Old
  (#16)
sunita thakur

19th December 2012, 11:57 PM

Quote:

Aru jii, pls dont mind aik baat kehna chahti hoon ki bina padey mat kahiye aise ki bahut accha lga...aapne Rashmi ji ka pada nahi kuch bhi bas lucky ki post dekh kar keh diya...muje buri lagi yeh baat....pls bhai bura mat maan.na meri baat ko samjiye...hame kisi ko khush thode na karna hai, hame to dil se kehna hai jo bhi kehna hai...so plssssssss

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#17)
sunita thakur

20th December 2012, 12:06 AM

Zainy aur Lucky, aap dono ka intro fourm pada.....accha lga....kai naye bate pta chali jo nahi pta thi......

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#18)
Rashmi sharma
volunteer
Rashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud of

19th December 2012, 11:40 PM

Quote:
luckey ji baise to main pichale do gante se yahan hazir hone ki hi koshish kr rahi thi jab tak post karne lagi delet ho gya pr aap ke baare mein ek baat pata chal gai bahut jhoothe ho ab pata chala introduction pade bina hi kah dete ho bahut achcha laga aapke baare mein jaan kar ab se ye shuru kar dena chaahiye ke comment karne wale se bhi intriducer ke waare mein que pooche jaayen aap se to yakeen gya

Rashmi Sharma
path par kaante bahut hain tere
par manjil par jaana too.ne
dar na jatilata se jeewan ki
isko saral banana too.ne
pasat na hone paye honsle
khud ka sahas khud hi juta le

Old
  (#19)
Rashmi sharma
volunteer
Rashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud ofRashmi sharma has much to be proud of

20th December 2012, 02:28 PM

Quote:
Originally Posted by Rashmi sharma View Post
luckey ji baise to main pichale do gante se yahan hazir hone ki hi koshish kr rahi thi jab tak post karne lagi delet ho gya pr aap ke baare mein ek baat pata chal gai bahut jhoothe ho ab pata chala introduction pade bina hi kah dete ho bahut achcha laga aapke baare mein jaan kar ab se ye shuru kar dena chaahiye ke comment karne wale se bhi intriducer ke waare mein que pooche jaayen aap se to yakeen gya
ajj poora din school mein ye hi dhiaan raha ke aaj interview thread pe jaana hai apne time ki management kar rahi thi par yahan aate hi nirasha haath lagi kyonki
na to taish ne meri baat ka jawaab dena uchit samjha or upper se arvind ji ne bhi vahi kaam kiya jo taish ji kar chuke the matlab bina interview pade jhoothmooth kah dena bahut achcha laga is ka matlab hai hum bhi kyon time waste karain apna kyonki hume jhoothi taareef karwaane ka shok kabhi bhi nahi raha
plz doosaron ki feelings ke saath mat kheliye jo bhi kaam karna hai poori imandaari se kariye jitna samaya mil raha hai us ke anusaar kariye .aasha hai dhiyan rakha jaayega

Rashmi Sharma
isko saral banana too.ne

Old
  (#20)
aru
aru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.comaru is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 20th December 2012, 11:56 PM

Quote:

ajj poora din school mein ye hi dhiaan raha ke aaj interview thread pe jaana hai apne time ki management kar rahi thi par yahan aate hi nirasha haath lagi kyonki
na to taish ne meri baat ka jawaab dena uchit samjha or upper se arvind ji ne bhi vahi kaam kiya jo taish ji kar chuke the matlab bina interview pade jhoothmooth kah dena bahut achcha laga is ka matlab hai hum bhi kyon time waste karain apna kyonki hume jhoothi taareef karwaane ka shok kabhi bhi nahi raha
plz doosaron ki feelings ke saath mat kheliye jo bhi kaam karna hai poori imandaari se kariye jitna samaya mil raha hai us ke anusaar kariye .aasha hai dhiyan rakha jaayega
Rashmi jee, plz forgive me...i m sorry, vaise to maine explain kar diya hai, but i know i hurt u, that's why...aap jo chahe saja de dein..but ye sab unintentionally hua. Sorry again.

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
Old
  (#21)
aru

19th December 2012, 10:36 PM

gud one lucky...and bahut accha laga sabke baare mein jaan ke..welcome to aanha g and kapil g, sunita di, dhaval g, anjaan g and zainy g and rashmi g..aap sabke baare mein jaan ke aisa lag raha tha jaise aaj hee sabse mila hun...thanx to all of u..

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
Old
  (#22)
aru

19th December 2012, 10:41 PM

ek ques. Aur add karna chahta hun...
Two lines for this great place, i mean our shayri.com
If u people like plz also tell this.

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
Old
  (#23)
zainy
Aapki dost

19th December 2012, 10:45 PM

Quote:

Why not?....zarur add kijiye.....filhaal main baaher hoon, ghar jaaker add kar dungi aapka bhi sawaal.,main post per........

Zainy

Nm
Old
  (#24)
Taish
"Taish meN hai Taish"

19th December 2012, 11:03 PM

Quote:

ye question to actual meN must hai, par maiN bhool gaya tha thanks aur saahab, ab baith ke sabko padhta hun itminaan se nahin to ye log mera murder kar deNge, ab apna likh chuka hun so aaraam kar sakta huN.... :P

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#25)
Taish
"Taish meN hai Taish"

19th December 2012, 11:47 PM

aahna ji shukriya..... waise main jyada unhe padhta hun jinke bare meN pata kam ho, zainy ji ko to jaanta hun kaafi waqt se, aur dhaval saahab ko v, nye meN sumit saahab aur aap hi rahin.... :P aur kapil saahab..... ab aage aage dekhte haiN aur kaun kaun aate hain, aur waise main to simple sa aadmi hun, mere bare meN kuch aisa intersting nahin hai jo aapko intersting laga ho, neways tanks for taking the pain of, reading the whole questionaire....

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#26)
Taish
"Taish meN hai Taish"

20th December 2012, 12:17 AM

shukriya d, par ek baat hai is maamle me mera bahut hi kam competition hai, ek to ghoomna aur doosra logon se milna, mere khayaal se SDC ke members se milne me mere se aage kam hi log hoNge... :P ye milne waalon ki list men main diggaz saahab ka naam dena to bhul hi gaya tha, ab dheere dheere aur log bhi aad aa rahe haiN.... :P

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#27)
Taish
"Taish meN hai Taish"

20th December 2012, 12:25 AM

hmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmm tab to chandigarh me bhi sahi mandali jamaayi jaa sakti hai....

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#28)
Taish
"Taish meN hai Taish"

20th December 2012, 06:54 PM

are d jawaab isiliye nahin diya, kyunki aaj saare din main bhi nahiN tha yahaaN par, aur main jhoothi tareef nahin karta bas jinhe nahin jaanta bilkul un logoN ke bare men hi dobara padhta huN, ab aap log naye nahin hain, aur yahaan kayi log naye aa rahe haiN, to unhe aapke bare meN jaan.ne meN bahut ahcha lagegaa, yakeeN maaniye thak kar choor ho chukaa huN, par fir bhi kuch der online baithne ki himmat jutaayi hai, ab aap aisa na kareN, aap naraaz ho jaayengi to bhala hum log kahaan jaayeNge....

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Aru ji aapka reply jaroori hai
Old
  (#29)
sunita thakur

Lightbulb Aru ji aapka reply jaroori hai - 20th December 2012, 09:21 PM

Quote:
Quote:
Hadd hai,hadd hai....itne lambay lambay khaseetay hum se likhwa rahe ho aap dono, aur theek se padh bhi nahi rahe.......yeh tou solid insult hai bhai...........not fair......
Quote:
Aru jii, pls dont mind aik baat kehna chahti hoon ki bina padey mat kahiye aise ki bahut accha lga...aapne Rashmi ji ka pada nahi kuch bhi bas lucky ki post dekh kar keh diya...muje buri lagi yeh baat....pls bhai bura mat maan.na meri baat ko samjiye...hame kisi ko khush thode na karna hai, hame to dil se kehna hai jo bhi kehna hai...so plssssssss
Quote:

Aru ji, etne sare msg aapke liye hai, kya aapne ab tak jaroori nahi samja ki aik baar aakar es thread par enke jawaab meiN kuch kehte...sach kahun bahut bura lga hai hame aakpa yeh attitude...theek hai aapke paas time ki kami hai koi baat nahi, ham kaun sa poora din SDC par hi rehte hai...ham bhi kai baar 2-3 aa hi nahi paate SDC par, har koi apni rozi roti ke chakkar meiN fassa hua hai...par eska matlab yeh nahi ki ham aaye aur bina padey hi teri meri waah waah karke chale jaaye, es se aik member ki nahi baaki members ki image bhi kharaab hoti hai, sabko yehi lagega ki esne bhi nahi pada hoga usne bhi nahi pada hoga...aur joothi waah waah kar rhe hai sab...so plsssssssss aapko yahan aakar Rashmi ji se jo bhi aapke dil meiN hai, kehna hoga...taaki wo aur ham jaise baaki members hurt na hoN...umeed hai aap meri baat ko shaant man se padeNge aur samjeNge...aap normal member hote to shayad yeh baat ignore bhi ki ja sakti thi, par ab aap SDC VOLUNTEER hai so aapki jimebaar banti hai ki aap yahan aayeN aur reply kareN....!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#30)
Taish
"Taish meN hai Taish"

20th December 2012, 10:42 PM

Quote:
Aru ji, etne sare msg aapke liye hai, kya aapne ab tak jaroori nahi samja ki aik baar aakar es thread par enke jawaab meiN kuch kehte...sach kahun bahut bura lga hai hame aakpa yeh attitude...theek hai aapke paas time ki kami hai koi baat nahi, ham kaun sa poora din SDC par hi rehte hai...ham bhi kai baar 2-3 aa hi nahi paate SDC par, har koi apni rozi roti ke chakkar meiN fassa hua hai...par eska matlab yeh nahi ki ham aaye aur bina padey hi teri meri waah waah karke chale jaaye, es se aik member ki nahi baaki members ki image bhi kharaab hoti hai, sabko yehi lagega ki esne bhi nahi pada hoga usne bhi nahi pada hoga...aur joothi waah waah kar rhe hai sab...so plsssssssss aapko yahan aakar Rashmi ji se jo bhi aapke dil meiN hai, kehna hoga...taaki wo aur ham jaise baaki members hurt na hoN...umeed hai aap meri baat ko shaant man se padeNge aur samjeNge...aap normal member hote to shayad yeh baat ignore bhi ki ja sakti thi, par ab aap SDC VOLUNTEER hai so aapki jimebaar banti hai ki aap yahan aayeN aur reply kareN....!

sunita di iski jimmeewari main leta huN, kyuNki kahin na kahin saari fasaad ki jadd main hi huN aur meri do din pehle hi aru saahab se one pe baat hui thi, to chuNki vo one se nline hote haiN to jis kisi post pe jyada repliess ho jaati haiN, vo unke mmobile pe nahi khul rhi haiN recently, so unki taraf se bhi maiN maafi ka talabgaar hUn, umeed arta huN aap unhe bhi maaf kar deNgi....

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#31)
aru

Love 21st December 2012, 12:09 AM

Quote:
sunita di iski jimmeewari main leta huN, kyuNki kahin na kahin saari fasaad ki jadd main hi huN aur meri do din pehle hi aru saahab se one pe baat hui thi, to chuNki vo one se nline hote haiN to jis kisi post pe jyada repliess ho jaati haiN, vo unke mmobile pe nahi khul rhi haiN recently, so unki taraf se bhi maiN maafi ka talabgaar hUn, umeed arta huN aap unhe bhi maaf kar deNgi....
Thanx lucky bhai..mujhe samajhne aur meri absence mein meri taraf se maafi maangne ke liye, tumhe to pata hee hai sab, ek din pehle to bataya tha tumhe, aur dekho phone kee wajah se kitni pareshani ho gayi. Anyway thanx buddy.

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
Old
  (#32)
aru

20th December 2012, 11:46 PM

Quote:
I am extreemely sorry. Rashmi jee and sunita di.but i explain ye sab mere kharab mobile kee wajah se hua hai, maine taish ko ek din pehle hee bataya tha kee jis thread pe jyada reply ho jati hain vo sahi se open nahin hota, aur jyada koshish karo to band ho jata hai, us din bhi yehi hua, maine socha lao aj sbko padkar ek hee reply kar dunga , lekin kuch replies khule aur kuch nahin, maine taish jee ka reply dekha to mujhe laga kee rashmi jee ne bhi apna intro de diya hai, mujie laga maine pada to nahin hai, par kyonki main common reply kar raha tha,jisme sabke naam the to mujhe laga kee rashmi jee sochengi kee maine sabka naam likha aur unhee ka nahin likha to mujhe laga abhi naam likh deta hun auq baad mein pad lunga. This is d whole story. I again say SORRY. Maine aaj tak aisa nahin kiya.

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
Old
  (#33)
Rashmi sharma
volunteer

20th December 2012, 09:40 PM

Quote:
are d jawaab isiliye nahin diya, kyunki aaj saare din main bhi nahiN tha yahaaN par, aur main jhoothi tareef nahin karta bas jinhe nahin jaanta bilkul un logoN ke bare men hi dobara padhta huN, ab aap log naye nahin hain, aur yahaan kayi log naye aa rahe haiN, to unhe aapke bare meN jaan.ne meN bahut ahcha lagegaa, yakeeN maaniye thak kar choor ho chukaa huN, par fir bhi kuch der online baithne ki himmat jutaayi hai, ab aap aisa na kareN, aap naraaz ho jaayengi to bhala hum log kahaan jaayeNge....

dear lucky
aap ne d bola aadha gussa to vahin kafoor ho gya aage aapki post padi to or bhi khatam par aaj jo zara zara baat pr bakhede shuru hote hain har koi ek doosare ki taang kheenchane mein laga huaa hai us sab se man behad pareshaan
hai isliye man shant hone pe hi kuch bata paaungi apne baare mein aapse mujhe koi gila nahi pr aage plz dhiyan rakhna kyonki aap kandhe pe jimewaari utha ke chal rahe ho

Rashmi Sharma
isko saral banana too.ne

Old
  (#34)
Taish
"Taish meN hai Taish"

20th December 2012, 10:46 PM

Quote:

dear lucky
aap ne d bola aadha gussa to vahin kafoor ho gya aage aapki post padi to or bhi khatam par aaj jo zara zara baat pr bakhede shuru hote hain har koi ek doosare ki taang kheenchane mein laga huaa hai us sab se man behad pareshaan
hai isliye man shant hone pe hi kuch bata paaungi apne baare mein aapse mujhe koi gila nahi pr aage plz dhiyan rakhna kyonki aap kandhe pe jimewaari utha ke chal rahe ho
Rashmi ji, ab har agah jawaab de pana bhi thoda mushkil ho jaata hai, isiliye maine aapko PM pe hi jawaab de diya tha, aur is goof up ke liye maafi chaahungaa, aur haan maanta hun ki kandhon pe zimmedaari aa gayi hai, par ghaltiyon se hi seekha jata hai na, aisa mere saath bhi kayi baar ho chuka hai, parhume in cheezoN ko insaani ghalti samajh kar nazar andaaz karna padta hai, nahin to sirf aapas me tanaav ke siwaa kuch haasil nahin hoga, aur rahi baat taang khinchaayi vagairah ki, to vo humesha se hi raha hai yahaaN... vo kehte haiN na ki jahaaN chaar bartan hote haiN, wahaaN aawaaz to hoti hi hai... to aapse meri darkhwast rahegi ki dil halkaa kareN, aur dimaag shaant, aur jald se jald aayeN aap yahaaN pe.........

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#35)
Taish
"Taish meN hai Taish"

20th December 2012, 10:47 PM

shaad miyaan ab aap bhi aa jaaiye huzoor, aur tension na leN, hum aapko sirf padheNge hi nahin balki aapka poora interview hi karwaa deNge yahaaN pe.... aaiye huzoor.....

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#36)
zainy
Aapki dost

20th December 2012, 11:10 PM

Sunita di,rashmi ji...cool down,cool down.......hota hai....itna tention nahi lene ka....ab zara dono smile kar dijiye aur aru ji aur taish ji ko maaf kar dijiye.....

Lets move on.......

Zainy

Nm
Old
  (#37)
Ahmad Hyderabadi
Registered Member
Ahmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant future

20th December 2012, 11:20 PM

Quote:
Sunita di,rashmi ji...cool down,cool down.......hota hai....itna tention nahi lene ka....ab zara dono smile kar dijiye aur aru ji aur taish ji ko maaf kar dijiye.....

Lets move on.......
Kya bachchay ki Jaan layngeeen aap dono (Rashmi Di & Sunita Di)??....

RASHMI jii aaiye aur pls fourm fill kijiye
Old
  (#38)
sunita thakur

Smile RASHMI jii aaiye aur pls fourm fill kijiye - 20th December 2012, 11:35 PM

Quote:
Quote:

Lets move on.......

Lucky aur Zainy....maiN naraz nahi hu, maine bas etna kaha ki dil ko bura lga...bura lagna aur naraz hona 2 alag alag baate hai

its ok, jo ho gya so gya....par next time se yehi koshish ho ki bina padey reply na kiya jaaye....aur aik baat Aru ji baaki thread par reply kar rhe hai kal se, par es thread par nahi...khair koi baat nahi
Aru ji se koi personel ranjish nahi hai meri...i know he is vry sweet guy...par galati ko maan.ne meiN koi burai nahi hai...balki jab ham apni galati ka ahsaas kar lete hai to doosroN ki nazroN meiN ham apni aik acchi khaasi image bana lete hai...so galati maan lene se ham bure nahi bante

meri baaki members se guzarish hai ki pls aaiye aur yeh Intro fourm fill up kijiye....kal se kisi ne fourm fill nahi kiya......RAHSMI ji pehle aap aayeNgi to hame aur baaki sabko bhi accha lagega....so pls RASHMI jii

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#39)
aru

Love 20th December 2012, 11:50 PM

Quote:
Lucky aur Zainy....maiN naraz nahi hu, maine bas etna kaha ki dil ko bura lga...bura lagna aur naraz hona 2 alag alag baate hai

its ok, jo ho gya so gya....par next time se yehi koshish ho ki bina padey reply na kiya jaaye....aur aik baat Aru ji baaki thread par reply kar rhe hai kal se, par es thread par nahi...khair koi baat nahi
Aru ji se koi personel ranjish nahi hai meri...i know he is vry sweet guy...par galati ko maan.ne meiN koi burai nahi hai...balki jab ham apni galati ka ahsaas kar lete hai to doosroN ki nazroN meiN ham apni aik acchi khaasi image bana lete hai...so galati maan lene se ham bure nahi bante

meri baaki members se guzarish hai ki pls aaiye aur yeh Intro fourm fill up kijiye....kal se kisi ne fourm fill nahi kiya......RAHSMI ji pehle aap aayeNgi to hame aur baaki sabko bhi accha lagega....so pls RASHMI jii
Sorry di..for this time. Plz forgive me..apne chote bhai ko ek chance aur de dijiye..

Arvind Saxena
Ph. No. 7905856220
Old
  (#40)
sunita thakur

21st December 2012, 12:00 PM

Quote:
Originally Posted by Ahmad Hyderabadi View Post
Kya bachchay ki Jaan layngeeen aap dono (Rashmi Di & Sunita Di)??....

Ahmad bhai...jab baccha aik baar koi chotti si bhi galati karta hai aur ham us galti ko ignore kar detey hai to baccha next time aur bhi galtiyaa kar sakta hai kyuki usko pta nahi chalta ki maine pehle bhi galti ki thi, esi liye muje lagta hai ki jab baccha pehli galati karta hai to usko usi waqt tabhi us galati ka ahsaas karwana chahiye...taaki next time usko pta ho ki yeh galat hai

ab aap sabki dii hu to yeh farz muje hi nibhane honge na...kyu Ahmad bhai...sahi kaha maine ya galat ?

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....