Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Ghazal Section

Kya maiN tumhaare qaabil huu.n ?
Old
  (#1)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love Kya maiN tumhaare qaabil huu.n ? - 23rd July 2010, 12:00 PM

Kya maiN tumhaari manzil huu.n ?

Sanson me rahta hai naam tera
Kaise kahoon ke main ghafil huu.n

Tanha paloN me aaye zikR tera
Lagta hai tujh me shamil huu.n

Husn-e-duniya ki manoos pari ho tum
Yun na samajhna ki sirf baatil huu.n

Basi hai mohabbat jis dil me tere
Todh ke dekho main vo hi dil huu.n

Doondhti hai jise tu is qaynaat me
Teri dariya-e- Ziist ka main sahil huu.n

Aapka Apna
Ishk

'इश्क' के बदले इश्क चाहना तिजारत है
इज़हार किससे करें महबूब तो दिल में है

email: rkm179@gmail.com

Old
  (#2)
shayari
shayari is a jewel in the roughshayari is a jewel in the roughshayari is a jewel in the roughshayari is a jewel in the rough

23rd July 2010, 12:19 PM

ishq bhai kafi acha likha hai aapne aise hi likhte rahiye khubsurat peshkesh rahi

pawan(shayari)

Old
  (#3)
Parwaazz
Aazaad Panchi
Parwaazz is just really niceParwaazz is just really niceParwaazz is just really niceParwaazz is just really nice

23rd July 2010, 02:56 PM

Ishk Bhai khayaal achche hai achcha likha hai ....... rawani me nahi aaya jese aapne shuru kiya use barkarar nahi rakhe aap.

Faisle taqdeer ke lakeere badal nahi sakti
Eh insaan teri uske aage hargiz chal nahi sakti

Aaj tu zameen par hai kal zameen mein hoga
Maut tujhe aani hai har roz tal nahi sakti

Old
  (#4)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

24th July 2010, 04:34 PM

Good one Rajinder ji.......................................

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#5)
abdulqadeert
abdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud ofabdulqadeert has much to be proud of

24th July 2010, 04:48 PM

Quote:
Originally Posted by ISHK EK IBADAT View Post

Bhai
Radhe Radhe

Bahoth Khoob Dad hazir hai qubool karen .. Allah apko khush rakhe ..

Dua go

Qadeertoopchi

Old
  (#6)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 28th September 2010, 11:46 AM

Quote:
Originally Posted by shayari View Post
ishq bhai kafi acha likha hai aapne aise hi likhte rahiye khubsurat peshkesh rahi

pawan(shayari)

pawan bhai
radhe radhe

shukriya..........

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#7)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 28th September 2010, 11:47 AM

Quote:
Originally Posted by Parwaazz View Post
Ishk Bhai khayaal achche hai achcha likha hai ....... rawani me nahi aaya jese aapne shuru kiya use barkarar nahi rakhe aap.

parwaaz bhai
radhe radhe

shukriya.......aapki baat sahi hai

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#8)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 28th September 2010, 11:48 AM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
Good one Rajinder ji.......................................

zainy jee
radhe radhe

shukriya...........

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#9)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 28th September 2010, 11:50 AM

Quote:
Originally Posted by abdulqadeert View Post
Bhai
Radhe Radhe

Bahoth Khoob Dad hazir hai qubool karen .. Allah apko khush rakhe ..

Dua go

Qadeertoopchi
qadeer bhai
radhe radhe

shukriya..........

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#10)
noor_noor
noor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to beholdnoor_noor is a splendid one to behold

28th September 2010, 10:43 PM

Rajindar sahab kya baat hai bhut hi khoob khyaaloN se sajaaii hai aapne ye takhleeq............daad haizr hai qubool keejye

aslam

you.n na samjhoge kinare pe khade rehkar tum
behta dariya hu.n mujhy haath se choo kar daikho

Old
  (#11)
sneha123
sneha123 is on a distinguished road

Love 20th October 2010, 04:10 PM

Waaaaaaaaah, lovely Ghazal,,,,,, maja aa gya.......
I like very much.............

Old
  (#12)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love 6th November 2010, 01:14 PM

Quote:
Originally Posted by noor_noor View Post
Rajindar sahab kya baat hai bhut hi khoob khyaaloN se sajaaii hai aapne ye takhleeq............daad haizr hai qubool keejye

aslam

aslam bhai
radhe radhe

shukriya.......................

Aapka Apna
Ishk

dost
Old
  (#13)
ajay nidaan
nida
ajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud of

Location: Vaishali Nagar,Bhilai ,(Deep Vision & Analysis Thinkings then way )
Love dost - 18th November 2010, 06:42 AM

Sir Ji

wakai me bahut khoob likha hai, aise hi likhte rahiyega.khus rahiyegaa.

Ajay Nidaan (09630819356)
http://www.anidaan.@gmail.com
All right reserved with Poet@Ajay nidaan

Kisi ek chehare ki talash me bhatakti rahee zindagi
par mila nahi zindagi ko apni pahchaan ka chehara.

Send a message via ICQ to ajay nidaan Send a message via Yahoo to ajay nidaan Send a message via Skype™ to ajay nidaan 
Old
  (#14)
sajid_ghayel
sajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant future

29th December 2010, 09:53 AM

Bohat Khoob.

Jhoot kehdu yeh meri fitrat me nahi shamil

Par tujhe bevafa bhi kehna achcha nahi lagta...

Mob.: +971 501297654
  Send a message via Yahoo to sajid_ghayel  
Old
  (#15)
AHMAD SHAKIL
AHMAD SHAKIL has a brilliant futureAHMAD SHAKIL has a brilliant futureAHMAD SHAKIL has a brilliant futureAHMAD SHAKIL has a brilliant futureAHMAD SHAKIL has a brilliant futureAHMAD SHAKIL has a brilliant futureAHMAD SHAKIL has a brilliant futureAHMAD SHAKIL has a brilliant futureAHMAD SHAKIL has a brilliant futureAHMAD SHAKIL has a brilliant futureAHMAD SHAKIL has a brilliant future

29th December 2010, 05:59 PM

Boht KHoooooooooob...

Khush Rahen Likhtay Rahen

Ay Chaara-Saaz Dil Pe M're Daal Ik Nazar
Mujhko Bas Aik Jism Ka Aazaar Hee Nahi

AHMAD ALI SHAKIL

Old
  (#16)
Radhika_2
RooH Se RooH Tak
Radhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.comRadhika_2 is the among the best Shayars at Shayri.com

10th February 2011, 12:19 PM

Quote:

ji bhaut sunder..................

Radhika

Seene Me Zakham Utarey Chale Gaye
Jo Humpe Guzari Guzarey Chale Gaye

Woh Aayega Ek Din Milne Humse
Naam Uska Hi Pukarey Chale Gaye

E-mail : radhika.nm2@gmail.com

Old
  (#17)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

1st February 2016, 01:47 PM

Quote:
Originally Posted by sneha123 View Post
Waaaaaaaaah, lovely Ghazal,,,,,, maja aa gya.......
I like very much.............
shukriya sneha jee............................................... .........

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#18)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

1st February 2016, 01:48 PM

Quote:
Originally Posted by ajay nidaan View Post
Sir Ji

wakai me bahut khoob likha hai, aise hi likhte rahiyega.khus rahiyegaa.

Shukriya Ajay bhai.......................................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#19)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

24th February 2016, 02:55 PM

Quote:

Waahhh Rajinder ji kyaa kahne aapki ghazal ke baare me..... behad sukoon milaa yaqeen jaaniye aapki ghazal ko padh ke..... dil ko taskeen jaise haasil ho.... aate rahiye... likhte rahiye

Shaad......

Shaad...

Old
  (#20)
Qasid
Super Mod
Qasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant futureQasid has a brilliant future

25th February 2016, 07:19 AM

Bahut khoob bayaan huye ehsaas Rajinder ji yunhi likhte rahiYeGaa

Qasid

नाम-ए-वफ़ा की जफ़ा बताएं
क्या है ज़हन में क्या बोल जाएँ

रफ़्तार-ए-दिल अब थम सी गयी है
'क़ासिद' पर अब है टिकी निगाहें
  Send a message via Yahoo to Qasid Send a message via AIM to Qasid  
Old
  (#21)
Madhu 14
Madhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud of

25th February 2016, 01:37 PM

bahut khoob peshkash ishq ji.......

Daad qubool kijiyega. ..

Madhu.

अर्ज मेरी एे खुदा क्या सुन सकेगा तू कभी
आसमां को बस इसी इक आस में तकते रहे
madhu..

Old
  (#22)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

25th February 2016, 02:40 PM

Rajinder ji...............bahut khoobsurat ehsaas

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#23)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

2nd March 2016, 02:05 PM

Quote:
Originally Posted by madhu 14 View Post
bahut khoob peshkash ishq ji.......

Daad qubool kijiyega. ..

Madhu.
shukriya madhu jee....................

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#24)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

2nd March 2016, 02:06 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
rajinder ji...............bahut khoobsurat ehsaas
shukriya sunita jee.............................

Aapka Apna
Ishk

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: