Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Anjuman-e-Shayri

Thread Tools Rating: Thread Rating: 16 votes, 5.00 average. Display Modes
Old
  (#4241)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

24th December 2010, 08:53 PM

Quote:
Originally Posted by zidd View Post
zinda rahkar qayamat uThaya to uThayaa
marke khud ko jalwaaya to kya u.se jalaya
" Jo Jaante Hai YaahaaN Saliikhaa Jeene kaa
Woh Hi Kalejaa Rakhte Hai Hardum Marne Kaa ... "

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Jalana to
Old
  (#4242)
ajay nidaan
nida
ajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud of

Location: Vaishali Nagar,Bhilai ,(Deep Vision & Analysis Thinkings then way )
Love Jalana to - 24th December 2010, 08:54 PM

Jalna to wajood ko virasat me mili fitrat hai yara
bagair jale yaha roushan hona hame nahi gawara.

Ajay Nidaan (09630819356)
http://www.anidaan.@gmail.com
All right reserved with Poet@Ajay nidaan

Kisi ek chehare ki talash me bhatakti rahee zindagi
par mila nahi zindagi ko apni pahchaan ka chehara.

Send a message via ICQ to ajay nidaan Send a message via Yahoo to ajay nidaan Send a message via Skype™ to ajay nidaan 
Old
  (#4243)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

25th December 2010, 10:53 AM

Yoon roshan honaa bhi khushi ka sabab nahi yaaron,
humne shamaa ko bhi chupchap pighalte dekhaa hai..

Shaad...

Old
  (#4244)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

25th December 2010, 11:31 AM

Quote:
Originally Posted by sameer'shaad' View Post
Yoon roshan honaa bhi khushi ka sabab nahi yaaron,
humne shamaa ko bhi chupchap pighalte dekhaa hai..

"shamma ki maniid zindgi bhar sulgati rahi,
ek pal skaooN ka naseeb na hua kabhi"

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#4245)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

25th December 2010, 08:21 PM

Naseeb ke bharose baithne waale hum na the "shaad",
Wo to duniya ne haanthon me zanjeer daal rakhii thii...

Shaad...

Kisi ki zindagee
Old
  (#4246)
ajay nidaan
nida
ajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud ofajay nidaan has much to be proud of

Love Kisi ki zindagee - 25th December 2010, 10:18 PM

Kisi ki zindagee me kaun sa gam hota hai
yaha hawa ke rukh ka kise pata hota hai.

Send a message via ICQ to ajay nidaan Send a message via Yahoo to ajay nidaan Send a message via Skype™ to ajay nidaan 
Old
  (#4247)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~

26th December 2010, 02:52 AM

suna hai ik fakeer aaya hai tere shahar me "shaad"
jo hawaon ke rukh se unke mizaaj bataa detaa hai.

Shaad...

Fakeero ke
Old
  (#4248)
ajay nidaan
nida

Love Fakeero ke - 26th December 2010, 07:32 AM

Fakeero ke aane se aayi hai rounak ye 'shaad'
tere yakeen ki parwaaz par hone ko hai aazad.

Old
  (#4249)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

28th December 2010, 05:09 PM

Quote:
suna hai ik fakeer aaya hai tere shahar me "shaad"
jo hawaon ke rukh se unke mizaaj bataa detaa hai.

"koi muje bhi bata de aisa fakeer SHAAD,
main b poochuN kab milega muje sajan mera"

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

aaj mai
Old
  (#4250)
ajay nidaan
nida

Love aaj mai - 28th December 2010, 09:02 PM

Aaj mai umeed banjau tere sajan se milne ki
tere chehare par yahi muskan hai sawarne ki.

Old
  (#4251)
sunita thakur

28th December 2010, 09:29 PM

Quote:
Originally Posted by ajay nidaan View Post
Aaj mai umeed banjau tere sajan se milne ki
tere chehare par yahi muskan hai sawarne ki.

"Heer kahti ve Jogiya tu jooth boley,
kauN bichdey yaar milata hai,
aisa koi na milla meiNe bahut doonda,
jo gye hue ko vapis laata hai"

-Waris Shah Jii

vaise yeh punjabi meiN hai maine hindi mein esi liye likha ki sabko samaj aa jaaye

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Har umeed me
Old
  (#4252)
ajay nidaan
nida

Love Har umeed me - 29th December 2010, 06:19 PM

Har umeed me ye muskaan teri aakho me hai
kya ab ye dil aramaan se kis dhokhe me hai.

Old
  (#4253)
sunita thakur

29th December 2010, 08:10 PM

Quote:
Har umeed me ye muskaan teri aakho me hai
kya ab ye dil aramaan se kis dhokhe me hai.

"mere haste hue chehre par na jaana eh dost,
padkar dekhogey to dard ki ek kitaab hoon maiN"

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Teri kitaab ke
Old
  (#4254)
ajay nidaan
nida

Love Teri kitaab ke - 29th December 2010, 10:44 PM

Teri kitaab ke har lafj ko padkar dekhata hu mai
aur har saas me tere ehasaas ko Paataa hu mai.

Old
  (#4255)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~

30th December 2010, 11:09 AM

Merii ye Zindagi bhi tere intzaar me hai baakii,
Seene se saansen bhi ruk ruk ke nikalti hain...

Shaad...

Old
  (#4256)
sunita thakur

30th December 2010, 12:17 PM

Quote:
Merii ye Zindagi bhi tere intzaar me hai baakii,
Seene se saansen bhi ruk ruk ke nikalti hain...

"aaj Uske saamne aakar tu yeh kya zulm kar gya,
jee rha tha jo tere intezaar mein woh aaj mar gya"

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Teri intzaar
Old
  (#4257)
ajay nidaan
nida

Love Teri intzaar - 30th December 2010, 05:24 PM

Tere intzaar me roz dil mera duba rahta hai
is izhaar me har lamha dil kai baar jetaa hai.

Old
  (#4258)
dr.raj
dr.raj is just really nicedr.raj is just really nicedr.raj is just really nicedr.raj is just really nice

10th February 2011, 02:29 AM

Hui Shaam,,Fir Chiraagon Se Aj Apna Dil Jalaya Hai...........
Udti Raakh Ne Kaha Abhi Tera Us Se Deedar Bakaya hai......

Old
  (#4259)
Mayank
Mayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.com

11th April 2011, 03:49 PM

guzare dino.n kii yaad barasatii ghaTaa lage
guzaruu.N jo us galii se to Tha.nDii havaa lage

Send a message via MSN to Mayank  
Old
  (#4260)
zishan107
zishan107 is a splendid one to beholdzishan107 is a splendid one to beholdzishan107 is a splendid one to beholdzishan107 is a splendid one to beholdzishan107 is a splendid one to beholdzishan107 is a splendid one to beholdzishan107 is a splendid one to behold

16th April 2011, 03:21 AM

paa-e-bosii bhii tumhe.n yaar kii mil jaayegii
us ke kuuche kii zaraa Khaak to mil jaane do

Wahi hai markaz'e'Kaaba wahi hai rah'e'buthaana...
Jahaan diwaane do milkar sanam ki baat karte hain..

Old
  (#4261)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

18th April 2011, 11:40 AM

kyaa husn ne samajhaa hai kyaa ishq ne jaanaa hai
ham Khaak-nashiino.n kii Thokar me.n zamaanaa hai

-jigar muradabadi

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#4262)
Mayank
Mayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.com

24th April 2011, 11:11 AM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
kyaa husn ne samajhaa hai kyaa ishq ne jaanaa hai
ham Khaak-nashiino.n kii Thokar me.n zamaanaa hai

-jigar muradabadi

ham abhii tak hai.n giraftaar-e-muhabbat yaaro
Thokare.n khaa ke sunaa thaa ki sambhal jaate hai.n

Old
  (#4263)
Ritu18525
Ritu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud of

24th April 2011, 11:36 AM

Quote:
Originally Posted by Mayank View Post
ham abhii tak hai.n giraftaar-e-muhabbat yaaro
Thokare.n khaa ke sunaa thaa ki sambhal jaate hai.n

Thokar kha ke peeche haT jaaye, ye insan ki fitrat kaha.N,
Aur, ek ki yaado.N me zindgi kaT jaaye, aisi ab kurwat kaha.n....

"Life laughs at you when you are unhappy...
Life smiles at you when you are happy..
But,
Life salutes you when you make others happy!!"
# Feel The Difference #

Old
  (#4264)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

27th April 2011, 06:05 PM

Har Zakhm kisi Thokar ki Meharbani Hai ,Meri Zindegi ek ajeeb Kahani Hai
Mita Dete Sanam Tere dard Ko Sine se,per Ye Dard Hi To Teri Aakhri Nishani Hai.

nm

Zainy

Nm
Har zakham
Old
  (#4265)
ajay nidaan
nida

Love Har zakham - 27th April 2011, 08:56 PM

Har zakham aur thokar se rangeen ho gayi zindagee
Is kadar mujh par kaise meharban ho gayi zindagee.

Old
  (#4266)
zainy
Aapki dost

8th May 2011, 11:40 AM

kudart bhi toh meherbaan hai dariyadili k saath
fir bhi koi kami si hai, kyu zindagi ke saath!...nm

Zainy

Nm
Na jaane
Old
  (#4267)
ajay nidaan
nida

Love Na jaane - 9th May 2011, 03:02 PM

Na jaane kaha kami thi is zindagee me
jab ruthe koi pal do pal aakho me nami thi

Old
  (#4268)
Mayank

25th May 2011, 07:55 PM

Quote:
Na jaane kaha kami thi is zindagee me
jab ruthe koi pal do pal aakho me nami thi

Gham Kaa Khazana Tera Bhi Hai Mera Bhi
Ye Nazarana Tera Bhii Hai Meraa Bhi.
Har gam
Old
  (#4269)
ajay nidaan
nida

Love Har gam - 29th May 2011, 06:51 PM

Har gam ke baad ek khushi ka silsila hota hai
zindagi kaa to aksar yahi falsafaa hota hai.

Old
  (#4270)
zainy
Aapki dost

21st June 2011, 01:29 AM

Silsila aur bhii kuchh Gham ka baRhaaya jaaye
Is biyaabaaN ko samaNdar se milaaya jaaye

Khurshiid Ahmad ''Jaami''

Zainy

Nm
Old
  (#4271)
heart_killer
अंदाज़-ए-बयां शायराना है
heart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud ofheart_killer has much to be proud of

22nd June 2011, 05:20 PM

Main Is Se Badh K Zabt Ki Misaal Kya Doon??
Woh Mujh Se Lipat Ke Roya Kisi Aur Ke Liye..!

NM

Ek InteZaar si ban gayi hai Zindagi,
Har pal tere aane ki Aash mein.......

Old
  (#4272)
NISHA_VIRGO16
raat ki tanhaii
NISHA_VIRGO16 is a splendid one to beholdNISHA_VIRGO16 is a splendid one to beholdNISHA_VIRGO16 is a splendid one to beholdNISHA_VIRGO16 is a splendid one to beholdNISHA_VIRGO16 is a splendid one to beholdNISHA_VIRGO16 is a splendid one to beholdNISHA_VIRGO16 is a splendid one to beholdNISHA_VIRGO16 is a splendid one to behold

1st July 2011, 11:43 PM

Quote:
Originally Posted by heart_killer View Post
Main Is Se Badh K Zabt Ki Misaal Kya Doon??
Woh Mujh Se Lipat Ke Roya Kisi Aur Ke Liye..!

NM

vo kaun hai duniyaa me.n jise Gam nahii.n hotaa
kis ghar me.n Khushii hotii hai maatam nahii.n hotaa

nm

Go zaraa si baat par barsoN ke yaaraane gaye...
par itnaa to huaa, kuchh log pahchaane gaye...

Na kar
Old
  (#4273)
ajay nidaan
nida

Love Na kar - 14th July 2011, 09:07 PM

Na kar ikrar mujhe yakeen dilane ke liye
mai zinda hu khud apni hasti mitane ke liye.

Old
  (#4274)
nihar
nihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to behold

22nd July 2011, 05:59 PM

Quote:
Na kar ikrar mujhe yakeen dilane ke liye
mai zinda hu khud apni hasti mitane ke liye.

mitakar apni hasti kitno ko dard pohchana he
bhulakar ghum sabke hasna aur hasaana he
kyon n kare kuch aisa ki dayaar bhoolna sake
ek din khud mitkar sabhi ko yaad aana he

Kitne mare kitne aabhi rahoo.N me hai
Kuch aa.Nsoo baki nigahoo.N me hai

Send a message via Skype™ to nihar 
Ham apni
Old
  (#4275)
ajay nidaan
nida

Love Ham apni - 25th July 2011, 02:47 PM

Ham apni hasti mitaate hai auro ke liye
har pal-pal jeete hai yaha gairo ke liye.

Old
  (#4276)
santosh_kumar
PASSIONATE
santosh_kumar is a glorious beacon of lightsantosh_kumar is a glorious beacon of lightsantosh_kumar is a glorious beacon of lightsantosh_kumar is a glorious beacon of lightsantosh_kumar is a glorious beacon of light

29th July 2011, 12:59 PM

Quote:
Ham apni hasti mitaate hai auro ke liye
har pal-pal jeete hai yaha gairo ke liye.
gair ban kar milte hain hamse mehfil mein.
Unka aana hi kayaamat se bhala kya kam hai.

Aapka Santosh..........

Bahut tanhaiya.N hai.N mere hisse mei.N churalo tum
Tumhara saath meri tanhaiyo.N se kuch to behtar hai...

unke aane
Old
  (#4277)
ajay nidaan
nida

Love unke aane - 30th July 2011, 09:12 PM

Unke aane se gar aati hai kayamat teri zindagi me
mai har pal bas karta rahu ibaadat teri bandagi me.

Old
  (#4278)
Parwaazz
Aazaad Panchi
Parwaazz is just really niceParwaazz is just really niceParwaazz is just really niceParwaazz is just really nice

6th August 2011, 01:00 AM

Ankhon mein nami honton par hasi rakhna
Bus itni sougaten dena jab tak dosti rakhna

Faisle taqdeer ke lakeere badal nahi sakti
Eh insaan teri uske aage hargiz chal nahi sakti

Aaj tu zameen par hai kal zameen mein hoga
Maut tujhe aani hai har roz tal nahi sakti

Na kar dosti
Old
  (#4279)
ajay nidaan
nida

Love Na kar dosti - 6th August 2011, 10:45 PM

Na kar dosti yaha gairo se is qadar mere yaar
aasteen me aksar chehare pahchan wale hote hai.

Old
  (#4280)
Parwaazz
Aazaad Panchi
Parwaazz is just really niceParwaazz is just really niceParwaazz is just really niceParwaazz is just really nice

7th August 2011, 04:19 AM

Quote:
Na kar dosti yaha gairo se is qadar mere yaar
aasteen me aksar chehare pahchan wale hote hai.
Kehne ko hai dosti nibhata koun hai
Kis ke dil mein kia hai dikhata koun hai

Faisle taqdeer ke lakeere badal nahi sakti
Eh insaan teri uske aage hargiz chal nahi sakti

Aaj tu zameen par hai kal zameen mein hoga
Maut tujhe aani hai har roz tal nahi sakti

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: