Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Ishq

" MERI HAR SHAYRI AAPKO PASAND AAYE......" main aap sabka shukriya karna chahta hu..
Old
  (#1)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up " MERI HAR SHAYRI AAPKO PASAND AAYE......" main aap sabka shukriya karna chahta hu.. - 28th August 2006, 02:19 PM

jise hum apne dil me basate hai wo bhi hame apne dil me basaye zaruri to nahi...
hum mar jaye kisikike liye uske pyaar me wo bhi hamare liye mar jaye zaruri to nahi.......
dukh aur sukh zindagi k do pehlu hai sab k nasib me hamesha sukh ho zaruri to nahi...
jiske bare me soch soch k hum apna waqt uski yado k sang bitate hai wo bhi hame yaad kar ke waqt bitaye zaruri to nahi...
apni har dilki bat hum jisko batate hai wo uski har bat hame bhi bataye zaruri to nahi.....
pyaar ka izhar hum to usse kar lete haii par wo bhi hamare pyaar ka izhar kare zaruri to nahi..
hum rote hai uski yaad main har pal . wo bhi hame yaad karke roye zaruri to nahi..
wada to karlete hai hum umar bhar sath nibhane ka , par wo bhi ye wada nibhaye zaruri to nahi..
yun to likhata hu main kai shayriya, par har shayri aapke dil me bas jaye zaruri to nahi...
yun to likhta hu main kai shayriya , par har shayri aapko pasand aaye zaruri to nahi......

dosto ye shayri khas kar maine aap sab ke liye banayi hai dosto maine kai shayriya klikhi hai aap sab ne mujhe shayar k roop me aur ek achhe dost k roop me pasand kiya ye mere liye bahot khusi ki bat hai isi liye aap k liye main ek nayi peshkas aap k samne rakhta hu aap ko pasand aati hai ya nahi aap khud hi tay kijiyega.........sahi sahi jawab dena dosto...........................aapka dost .dhaval
yun to likhta hu main kai shayriya ...par har shayri aapko pasand aaye zaruri to nahi....

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Last edited by Dhaval; 28th August 2006 at 02:23 PM..

Re: " MERI HAR SHAYRI AAPKO PASAND AAYE......" main aap sabka shukriya karna chahta hu..
Old
  (#2)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

Re: " MERI HAR SHAYRI AAPKO PASAND AAYE......" main aap sabka shukriya karna chahta hu.. - 28th August 2006, 03:15 PM

Quote:
Originally posted by dhavalrami4you
jise hum apne dil me basate hai wo bhi hame apne dil me basaye zaruri to nahi...
hum mar jaye kisikike liye uske pyaar me wo bhi hamare liye mar jaye zaruri to nahi.......
dukh aur sukh zindagi k do pehlu hai sab k nasib me hamesha sukh ho zaruri to nahi...
jiske bare me soch soch k hum apna waqt uski yado k sang bitate hai wo bhi hame yaad kar ke waqt bitaye zaruri to nahi...
apni har dilki bat hum jisko batate hai wo uski har bat hame bhi bataye zaruri to nahi.....
pyaar ka izhar hum to usse kar lete haii par wo bhi hamare pyaar ka izhar kare zaruri to nahi..
hum rote hai uski yaad main har pal . wo bhi hame yaad karke roye zaruri to nahi..
wada to karlete hai hum umar bhar sath nibhane ka , par wo bhi ye wada nibhaye zaruri to nahi..
yun to likhata hu main kai shayriya, par har shayri aapke dil me bas jaye zaruri to nahi...
yun to likhta hu main kai shayriya , par har shayri aapko pasand aaye zaruri to nahi......

dosto ye shayri khas kar maine aap sab ke liye banayi hai dosto maine kai shayriya klikhi hai aap sab ne mujhe shayar k roop me aur ek achhe dost k roop me pasand kiya ye mere liye bahot khusi ki bat hai isi liye aap k liye main ek nayi peshkas aap k samne rakhta hu aap ko pasand aati hai ya nahi aap khud hi tay kijiyega.........sahi sahi jawab dena dosto...........................aapka dost .dhaval
yun to likhta hu main kai shayriya ...par har shayri aapko pasand aaye zaruri to nahi....
dear dhaval, tumhary ahsaas bahut acchey hai, bahut umda likha hai appne, yu hi likhtey rahna, maine tumhey pm kiya hai, usy bhi ek baar pad lena.

tumari didi

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

JARURI HAI
Old
  (#3)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

JARURI HAI - 28th August 2006, 05:23 PM

dhaval ji jaruri hai ki aapki har shayri mujhe pasand aye. sab ka nahi kahungi kyuki sab ke bare me mujhe pata nahi hai.
mujhe to aapki har shayri pasand aati hai kyuki aap likhte hi itna achha hai jo dil ko choo jata hai. isi liye aapka har sher mujhe pasand aaye ye jaruri hai.

aapki dost
pooja

===========Deepika===========
Pyaar Hai Yaa sazaa ayi mere Dil bataa
Toot'ta Kyu.N naHi.N Dard Kaa Silsilaa

Old
  (#4)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

28th August 2006, 11:56 PM

dear dhaval, tumhary ahsaas bahut acchey hai, bahut umda likha hai appne, yu hi likhtey rahna, maine tumhey pm kiya hai, usy bhi ek baar pad lena.

tumari didi

------------
Sunita Virender Singh

ha sister pm padha maine aur age se asia nahi klikhunga aapne jis take se kaha usi tarike se main apni shayri pesh karunga okk?
shuriya sister....aapka chhotasa bhai aur dost dhaval

Old
  (#5)
Dhaval
Shayri.com Moderator

28th August 2006, 11:59 PM

dhaval ji jaruri hai ki aapki har shayri mujhe pasand aye. sab ka nahi kahungi kyuki sab ke bare me mujhe pata nahi hai.
mujhe to aapki har shayri pasand aati hai kyuki aap likhte hi itna achha hai jo dil ko choo jata hai. isi liye aapka har sher mujhe pasand aaye ye jaruri hai.

aapki dost
pooja

pooja ye janke achha laga k tum hamesha mera sath dogi aur meri shayri badi khusnasib hai jisko tum jaisi chahne wali mili hai sach me ....take care pooja

Old
  (#6)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

24th December 2008, 10:30 PM

jise hum apne dil me basate hai wo bhi hame,
apne dil me basaye zaruri to nahi...

hum mar jaye kisi ke liye uske pyaar me,
wo bhi hamare liye mar jaye zaruri to nahi.......

dukh aur sukh zindagi k do pehlu hai,
sab k nasib me hamesha sukh ho zaruri to nahi...

jiske bare me soch soch k hum apna waqt,
uski yado k sang bitate hai wo bhi hame,
yaad kar ke waqt bitaye zaruri to nahi...

apni dil ki har bat hum jisko batate hai,
wo har bat hame bhi bataye zaruri to nahi.....

pyaar ka izhar hum to usse kar lete haii,
par wo bhi hamare pyaar ka izhar kare zaruri to nahi..

hum rote hai uski yaad main har pal,
wo bhi hame yaad karke roye zaruri to nahi..

wada to kar lete hai hum umar bhar sath nibhane ka,
par wo bhi ye wada nibhaye zaruri to nahi..

yun to likhata hu main kai shayriya,
par har shayri aapke dil me bas jaye zaruri to nahi...

yun to likhta hu main kai shayriya ,
par har shayri aapko pasand aaye zaruri to nahi......

chottu.....aaj tumhari yeh purani poetry padi....bahut hi acchi lagi, aur ahsaas bahut sacche se lage.....tumhari aaj ki shayri se jayada acchi lagi yeh masoom si shayri....kyuNki jab insaan bada shayar ban jata hai to uski shayri mein dao=pech aa jate haiN, har baat ko woh technically sahi likhne ki koshish karta hai par jab shayri ki abc nahi aati hoti tab insaan apne dil ki baat bahut seedhe se likhta hai aur mujhe lagta hai uska asar jayada hota hai...

bahut sare pyar ke saath
sister

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#7)
zamir
zamir has a spectacular aura aboutzamir has a spectacular aura aboutzamir has a spectacular aura about

25th December 2008, 01:16 AM

dhavalji dekha hamaari didi ne kitna khoobsurat sach kaha
aur yeh sach hai ki jab thoda naam milta hai kisi shayar ko to woh technically sochne lagta hai

lekin simplicity hi sab se khoobsurat hoti hai
didi ko bhi thankx itni acchi feelings share karne ke liye aur aap ka bhi dhavalji
behad shukriya
bas apni simplicity ko qayam rakhna
take care bye

tishna
  Send a message via Yahoo to zamir Send a message via AIM to zamir  
Old
  (#8)
Dhaval
Shayri.com Moderator

25th December 2008, 11:00 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
jise hum apne dil me basate hai wo bhi hame,
apne dil me basaye zaruri to nahi...

hum mar jaye kisi ke liye uske pyaar me,
wo bhi hamare liye mar jaye zaruri to nahi.......

dukh aur sukh zindagi k do pehlu hai,
sab k nasib me hamesha sukh ho zaruri to nahi...

jiske bare me soch soch k hum apna waqt,
uski yado k sang bitate hai wo bhi hame,
yaad kar ke waqt bitaye zaruri to nahi...

apni dil ki har bat hum jisko batate hai,
wo har bat hame bhi bataye zaruri to nahi.....

pyaar ka izhar hum to usse kar lete haii,
par wo bhi hamare pyaar ka izhar kare zaruri to nahi..

hum rote hai uski yaad main har pal,
wo bhi hame yaad karke roye zaruri to nahi..

wada to kar lete hai hum umar bhar sath nibhane ka,
par wo bhi ye wada nibhaye zaruri to nahi..

yun to likhata hu main kai shayriya,
par har shayri aapke dil me bas jaye zaruri to nahi...

yun to likhta hu main kai shayriya ,
par har shayri aapko pasand aaye zaruri to nahi......

chottu.....aaj tumhari yeh purani poetry padi....bahut hi acchi lagi, aur ahsaas bahut sacche se lage.....tumhari aaj ki shayri se jayada acchi lagi yeh masoom si shayri....kyuNki jab insaan bada shayar ban jata hai to uski shayri mein dao=pech aa jate haiN, har baat ko woh technically sahi likhne ki koshish karta hai par jab shayri ki abc nahi aati hoti tab insaan apne dil ki baat bahut seedhe se likhta hai aur mujhe lagta hai uska asar jayada hota hai...

bahut sare pyar ke saath
sister

Sister:

Pranaam!!

merii pooraanii koShiSh par aapkaa jawaab deKh kar bahot KhuShii hu'ii .. aur jo baat aapne kahi haii wo bilkul sahi hai.. ki tech. liKhane meiN kabhee kabaar hum apne dil ke jazbaat ke saath naa-iNsaafii kar baiThte haii... waQt na jaane kaise badlaa .. yeh mere Shuruaat ke dinoN kii kavviSh haii ... wo laMhe aaj bhee dil meiN ziNdaa haii... yuuNhi paRhte rahiyeNgaa aage bhee..!

KhuSh rahen.. apnaa Khayaal raKheN

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~ Dhaval

Old
  (#9)
Dhaval
Shayri.com Moderator

25th December 2008, 11:05 PM

Quote:
Originally Posted by zamir View Post
dhavalji dekha hamaari didi ne kitna khoobsurat sach kaha
aur yeh sach hai ki jab thoda naam milta hai kisi shayar ko to woh technically sochne lagta hai

lekin simplicity hi sab se khoobsurat hoti hai
didi ko bhi thankx itni acchi feelings share karne ke liye aur aap ka bhi dhavalji
behad shukriya
bas apni simplicity ko qayam rakhna
take care bye
zamir jee:

aadaab!

ees koShiSh ko paRhne ke liye maiN aapka be-had SHuKraGuzaar huuN.. ummid kartaa huuN aap aage bhee mujhe YuuNhi paRhte raheNgee.. KhuShii hu'ii aapko merii kavviSh pe deKh kar..!

KhuSh raheN.. apnaa Khayaal raKheN

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~ Dhaval