Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Chit-Chat & General Discussion Forum

Old
  (#41)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

9th July 2007, 12:31 PM

Quote:
Originally Posted by Widhani View Post
Main Merul Ko Drop karta hoon Sholay ke Thakur ke baad. wo kya hai na Ramlal Uncle ki death ke baad se Thakur saab nahaye nahin hain. Saare village mein smell ho gayi hai. Unhe nehla aao.

he he he he
haaaaaaaaaaaaa......yeh tumko sholay bahut pasand hain lagta hain...

" aisa karo tum bhi merul k saath jao ...kuve se pani bharne ke liye....." ab dosti ke naate tum thodi help to karoge,....

Jaane kya samjha woh mujhe
Jaane kya samjhi main useN

Faasla nazar aaya....Kuch kadmon ke saath se

Old
  (#42)
Ek Ehsaas
Couldn't Care Less
Ek Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud of

9th July 2007, 02:06 PM

Quote:
Originally Posted by mausam View Post
" aisa karo tum bhi merul k saath jao ...kuve se pani bharne ke liye....." ab dosti ke naate tum thodi help to karoge,....

Ek Shart pe aap bhi chalo hamare saath. Yaar Gabbar ke paas Helen hai humare paas to koi bhi nahin hai..

:-)

saath milke rock karenge..

Waise main aapko bhejta hoon Chambal mein. Haathi akele hain. Veerappan mar gaya na....

Who Cares.....
  Send a message via Yahoo to Ek Ehsaas  
Old
  (#43)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

13th July 2007, 12:55 PM

widhaani jee ko channe ke Jhaad pe hehe

~ Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#44)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

13th July 2007, 02:05 PM

chottu ko chandigarh mei.n............

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#45)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

13th July 2007, 02:46 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
chottu ko chandigarh mei.n............
Ab aap yaha aaj pehli baar aayi hain to aapko achi jagah pohchathi hoon...Kitchen meinTaki aap party ki taiyyari kare...

Old
  (#46)
Ek Ehsaas
Couldn't Care Less
Ek Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud of

13th July 2007, 02:47 PM

Quote:
Ab aap yaha aaj pehli baar aayi hain to aapko achi jagah pohchathi hoon...Kitchen meinTaki aap party ki taiyyari kare...
Main aapko for a change achhi jagah par bhejta hoon. Sunita Di ke paas taki aap unse party le sakein...

Who Cares.....
  Send a message via Yahoo to Ek Ehsaas  
Old
  (#47)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

16th July 2007, 05:07 PM

Quote:
Originally Posted by Widhani View Post
Main aapko for a change achhi jagah par bhejta hoon. Sunita Di ke paas taki aap unse party le sakein...

Amit ko................paan ki dukaan pe

===========Deepika===========
Pyaar Hai Yaa sazaa ayi mere Dil bataa
Toot'ta Kyu.N naHi.N Dard Kaa Silsilaa

Old
  (#48)
mausam
Yaadon ka!

Talking 16th July 2007, 05:15 PM

Quote:
Originally Posted by pooja4588 View Post

Amit ko................paan ki dukaan pe
"I will send pooja to make some russian sandwiches for me.... feeling really hungry....aata to hain na khana banana...."

Old
  (#49)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

16th July 2007, 05:23 PM

Quote:
"I will send pooja to make some russian sandwiches for me.... feeling really hungry....aata to hain na khana banana...."
ha dii aata hai. lekin ye russian sandwiche kaise banti hai.......mujhe to roti banani aati hai.............vo chalegi kya........?

Old
  (#50)
mausam
Yaadon ka!

16th July 2007, 05:41 PM

Quote:
ha dii aata hai. lekin ye russian sandwiche kaise banti hai.......mujhe to roti banani aati hai.............vo chalegi kya........?
haaannn kya sachmein tujhe gol roti banani aati hain I dont believe this...
waise russain sandwiches r very easy to make....take lots of mayonnaise..add carrot,capsicum,cabbage..litt chillies..salt..soya nuggets...mix them and keep them between slices of bread....

I will send pooja again to make russain sandwiches for me..... ... itna to aana chahiye na use

Old
  (#51)
pooja_d

16th July 2007, 05:44 PM

Quote:
haaannn kya sachmein tujhe gol roti banani aati hain I dont believe this...
waise russain sandwiches r very easy to make....take lots of mayonnaise..add carrot,capsicum,cabbage..litt chillies..salt..soya nuggets...mix them and keep them between slices of bread....

I will send pooja again to make russain sandwiches for me..... ... itna to aana chahiye na use
Hey why dont u believe dii........aur ye mujhse itni mehnat nahi hogi haa aap aisa karo.........priya di ko ya sunita di ko kaho ye sab......hahahahaha

main mausam di ko sweet shop me bhejungi.......lekin khaane ko naa milegi unhe sweets heheheeh

Old
  (#52)
chaahat
chaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to behold

16th July 2007, 05:58 PM

Quote:
Hey why dont u believe dii........aur ye mujhse itni mehnat nahi hogi haa aap aisa karo.........priya di ko ya sunita di ko kaho ye sab......hahahahaha

main mausam di ko sweet shop me bhejungi.......lekin khaane ko naa milegi unhe sweets heheheeh
Acha yeh baat hai.. khud khaana banaane se bachna chaahti ho.. chalo jaao kitchen me aur ja ke Sunita Di ki help karo party ki taiyaariyon me aur especially khaaana banaane me.. aur woh Mausam di ke kahe hua Russian Sandwiches mat bhoolna.. Souunds Yummy!!!

"Dikha kar khawaab in aankhon ko, De gaye aansoon in mein Tum..
Kaise chalka doo yeh aansoon, In mein bhi To rehTe ho Tum.."

~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ Sirf Tanu Ki ChaahaT...... ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~

Old
  (#53)
pooja_d

16th July 2007, 06:07 PM

Quote:
Originally Posted by chaahat View Post
Acha yeh baat hai.. khud khaana banaane se bachna chaahti ho.. chalo jaao kitchen me aur ja ke Sunita Di ki help karo party ki taiyaariyon me aur especially khaaana banaane me.. aur woh Mausam di ke kahe hua Russian Sandwiches mat bhoolna.. Souunds Yummy!!!
e lo..........fir aapka mujhse bada hone ka kya fayada.............main khaungi aur aap tiino khana banana..........jo bhi aata hai vag. me sab banana......

Priya di ko main......russia bhejungi.......Khana khajana book lane

Old
  (#54)
mausam
Yaadon ka!

16th July 2007, 06:12 PM

Quote:

Kaamchor kahi ki.......tujhe kya main itni sharif lagti hoon ki sweets shop main jaake main eve hi bethi rahungi........ zaroor kahungi main sweets

Old
  (#55)
mausam
Yaadon ka!

16th July 2007, 06:18 PM

Quote:
e lo..........fir aapka mujhse bada hone ka kya fayada.............main khaungi aur aap tiino khana banana..........jo bhi aata hai vag. me sab banana......

Priya di ko main......russia bhejungi.......Khana khajana book lane
are mehnat kiye bina to tujhe kuch na milega.... sarri sabzi puja kategi....heeeeeeeeeeeeeeee........

"I will send puja to market to bring vegetables....aur fir aake sab sabjiyon ko katna....thinly sliced karna....mote tukde nahin........"

Old
  (#56)
chaahat
chaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to behold

16th July 2007, 06:21 PM

Quote:
are mehnat kiye bina to tujhe kuch na milega.... sarri sabzi puja kategi....heeeeeeeeeeeeeeee........

"I will send puja to market to bring vegetables....aur fir aake sab sabjiyon ko katna....thinly sliced karna....mote tukde nahin........"
Hahahaa..

Main Mausam Di ko bhejti hun Pooja ke ek badiya knife set laane ke liye.. aakhir use iski bahut zaroorat padegi ab.. hahaha

"Dikha kar khawaab in aankhon ko, De gaye aansoon in mein Tum..
Kaise chalka doo yeh aansoon, In mein bhi To rehTe ho Tum.."

~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ Sirf Tanu Ki ChaahaT...... ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~

Old
  (#57)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

17th July 2007, 11:19 AM

ye kyaa ek doosre ko kitchen meiN bhej raheN haii sab

Priya didi..Mausam didi..aor Poojaa....MaiN aap teeno.N ko bhejtaa huuN kitchen meiN...ab jaaiiYe aor ek doosre kii Help kijiYe....hahahahah

~ Dhaval

Old
  (#58)
pooja_d

17th July 2007, 12:35 PM

Quote:
Originally Posted by dhavalrami4you View Post
ye kyaa ek doosre ko kitchen meiN bhej raheN haii sab

Priya didi..Mausam didi..aor Poojaa....MaiN aap teeno.N ko bhejtaa huuN kitchen meiN...ab jaaiiYe aor ek doosre kii Help kijiYe....hahahahah

~ Dhaval
oye dikra........jyada nahi ha...........aapko shok hai to apko hi main kitchen me bhej deti hu.........jao aur mere liye achha sa khanaa banaao

Old
  (#59)
mausam
Yaadon ka!

17th July 2007, 03:34 PM

Quote:
oye dikra........jyada nahi ha...........aapko shok hai to apko hi main kitchen me bhej deti hu.........jao aur mere liye achha sa khanaa banaao
Main dhaval ko kitchen se bahar nikalti hoon....pllzz pooja no guys in kitchen...ladke kitchen ka bahut bura haal karte hain....kuch unko aata nahin...

Old
  (#60)
Dhaval
Shayri.com Moderator

17th July 2007, 05:23 PM

Quote:
Main dhaval ko kitchen se bahar nikalti hoon....pllzz pooja no guys in kitchen...ladke kitchen ka bahut bura haal karte hain....kuch unko aata nahin...
Thank u..Thank u..warnaa aap sab ko upwaas karnaa paRtaa...

~ Dhaval

Old
  (#61)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

18th July 2007, 09:27 AM

hehehehe......mai.n aapne chottu ko uski ma-pasand jagah.....Itly

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#62)
pooja_d

18th July 2007, 01:15 PM

Quote:
hehehehe......mai.n aapne chottu ko uski ma-pasand jagah.....Itly
i will drop myself.................panjaab.....dii ke ghar

Old
  (#63)
Dhaval
Shayri.com Moderator

18th July 2007, 03:34 PM

zoo kaisa rahegaa??Hahahahaha

Old
  (#64)
pooja_d

18th July 2007, 03:41 PM

Quote:
zoo kaisa rahegaa??Hahahahaha
For u naa, definitely i will drop u there........

Old
  (#65)
musafir ek pal
a broken shadow...
musafir ek pal has a spectacular aura aboutmusafir ek pal has a spectacular aura aboutmusafir ek pal has a spectacular aura about

19th July 2007, 05:06 AM

pooja g ko main...drop karunga......kahan karun......sab jagah bahut achi hai.....erm erm erm........drop karunga apne garage mein....bahut dhool hai.......

Life is filled with goodbyes, a million goodbyes, and it hurts every time....and every time my heart dies a little...

Darkness falls on me like rain...
just
one drop at a time....

Send a message via Yahoo to musafir ek pal  
Old
  (#66)
sunita thakur

19th July 2007, 10:51 AM

Quote:
Originally Posted by musafir ek pal View Post
pooja g ko main...drop karunga......kahan karun......sab jagah bahut achi hai.....erm erm erm........drop karunga apne garage mein....bahut dhool hai.......

manish ko uske punjab wale ghar mei.n.....

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#67)
koi to ho
koi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to behold

19th July 2007, 02:13 PM

Quote:
manish ko uske punjab wale ghar mei.n.....

main sunita di ko pohanchati hoon USA main

Waqt ke jisam ki kharash hoon main
apne ander se pash pash hoon main
zaaat hai aetbaar e zaaat nahin
ab to main khud bhi apne saath nahin

Old
  (#68)
sunita thakur

20th July 2007, 01:04 PM

Quote:
Originally Posted by koi to ho View Post
main sunita di ko pohanchati hoon USA main
hai mai.n mar java....sohniyo....dil kush kar dita tusi...

tuhanu mai.n chandigarh aapne ghar ...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#69)
Dhaval
Shayri.com Moderator

23rd July 2007, 07:17 PM

aapko bhejtaa huuN ekta kapoor ke Ghar... naYii serial kaun sii aane waalii haii pataa kar aaYeN...

Old
  (#70)
mausam
Yaadon ka!

24th July 2007, 01:01 PM

Quote:
aapko bhejtaa huuN ekta kapoor ke Ghar... naYii serial kaun sii aane waalii haii pataa kar aaYeN...
fir se serials....sharam nahin aati ladke hoke serials dekhte ho...serials dekhna ladkiyon ka copyright hain woh bhi ekta kapoor ki...

I will drop dhaval to a baba place who will mesemerize him and make him learn how to love books

Old
  (#71)
koi to ho
koi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to behold

24th July 2007, 03:00 PM

Quote:
fir se serials....sharam nahin aati ladke hoke serials dekhte ho...serials dekhna ladkiyon ka copyright hain woh bhi ekta kapoor ki...

I will drop dhaval to a baba place who will mesemerize him and make him learn how to love books

main muasam di ko bhejti hoon choclate factory main jayen mazay karain

Waqt ke jisam ki kharash hoon main
apne ander se pash pash hoon main
zaaat hai aetbaar e zaaat nahin
ab to main khud bhi apne saath nahin

Old
  (#72)
sunita thakur

24th July 2007, 03:08 PM

Quote:
Originally Posted by koi to ho View Post
main muasam di ko bhejti hoon choclate factory main jayen mazay karain

hmmmmm.....mani darling...esko to mai.n aapne dil mei.n hi drop karungi.....

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#73)
musafir ek pal
a broken shadow...
musafir ek pal has a spectacular aura aboutmusafir ek pal has a spectacular aura aboutmusafir ek pal has a spectacular aura about

24th July 2007, 04:36 PM

erm erm erm.........didi ko main drop karunga Kitchen mein....suna hai punjabi khana bahut changa banade nein aur menu bhuk b bahut lagi hui hai.

Life is filled with goodbyes, a million goodbyes, and it hurts every time....and every time my heart dies a little...

just
one drop at a time....

Old
  (#74)
Dhaval
Shayri.com Moderator

24th July 2007, 04:46 PM

Quote:
erm erm erm.........didi ko main drop karunga Kitchen mein....suna hai punjabi khana bahut changa banade nein aur menu bhuk b bahut lagi hui hai.

manish bhaaii >>> shopping mall

Old
  (#75)
musafir ek pal
a broken shadow...

24th July 2007, 04:51 PM

dhaval bhai....varindavan

just
one drop at a time....

Old
  (#76)
Dhaval
Shayri.com Moderator

25th July 2007, 09:15 AM

Quote:
dhaval bhai....varindavan
Bail gaadi

Old
  (#77)
musafir ek pal
a broken shadow...

25th July 2007, 03:50 PM

bihar k kissi village mein..........

just
one drop at a time....

Old
  (#78)
pooja_d

25th July 2007, 04:44 PM

Quote:
bihar k kissi village mein..........
Rome ki sadko.N pe

Old
  (#79)
musafir ek pal
a broken shadow...

25th July 2007, 04:48 PM

london k london eye pe

just
one drop at a time....

Old
  (#80)
mausam
Yaadon ka!

25th July 2007, 04:48 PM

Quote:
Rome ki sadko.N pe

I will send pooja to market to buy santras...shayri.com pe aaj santre ki mang jyada hain

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: