Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Introduction Forum

Old
  (#81)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

18th October 2011, 10:11 AM

Pallavi jee:

namaste!

maiN bhee haazir kuChh sawaaloN ke saath..

1>> aapki bachpan ki koii aik aisi Sharaarat jise aap aaj bhee yaad kar ke bahot hanste hoN

2>> school ke din kaise raheN ? school frnds aur teachers ke baare meiN kuChh bataa'iiye

3>> school tym ya clg tym meiN teachers ko pareShaan kiyaa hai kyaa aapne kabhee ? Gar haaN to ussey hum sab ke saath baaNTiye

4>> aapka pasandeeda subject kaunsa thaa aur wo subject jo aapko bilkul bhee pasand nahiiN thaa aur kyuuN ( school ya clg meiN )

5>> koii aisii GhaTna ya Shaitaani jiss wajh se Ghar waaloN ki DaaNT aur maar bhee Khaani paDii ho usse baaNTiye

6>> apne gusse ko kis tarah qaabu meiN karnaa chaahiye ? koii aasaan tareeka aapki nazar meiN

7>> jab koii aapse rooTh jaataa hai to aap unhe kis tarah manaate haiN?

8>> aapki nazar meiN "Zindagee" kyaa hai.. kuChh lafz aapki aur se

9>> kyaa aapko kabhee aisa mehsoos huaa hai ki kuChh paane ke liye aapne bahot kuChh Kho diyaa hai?

10>> Shayri Parivaar meiN juDne waale naye sadasyoN ko aap kyaa kehnaa chaahenge?

filhaal itnaa hii..

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#82)
pallavi_here
to feel & to be felt...
pallavi_here has a spectacular aura aboutpallavi_here has a spectacular aura about

20th October 2011, 10:23 PM

Dear Dhaval ad others,

Sorry for keeping away for long. Just a bit occupied. I am answering your questions in few hours.

Thanks

Pallavi...

Your attitude towards life decides Life's attitude towards you...

Old
  (#83)
pallavi_here
to feel & to be felt...
pallavi_here has a spectacular aura aboutpallavi_here has a spectacular aura about

27th October 2011, 12:18 PM

Ummeed hai Diwali aap sab aur aapke pariwaar ke liye khusnuma rahi hogi. Wish you stay happy, connected and prosperous together always.

I'd be so sorry Dhaval aapke swaalo ke jawaab dene me itna waqt lag gaya. Was occupied with festival season, official formalities and of course family.

Shayad guftagu ka bahut kam waqt reh gaya hai lekin shayri.com per abhi ek umr guzarni hai Safar yahin khatm nahi hoga.

Chaliye ab aapkse sawaalo ke jawaab ho jaaye..

1>> aapki bachpan ki koii aik aisi Sharaarat jise aap aaj bhee yaad kar ke bahot hanste hoN

Shararat to nahi lekin main bahut serious thi jab mujhe mere ek relative ne bewkoof banaya ki TV ke peechhe vo sab chhote chhote aadmi chhupe hote hain jo humme screen per nazar aate hain. I was 5 years something. After waiting to have a chance for months, finally I got a day when nobody was home and I was alone to meet all those little people. I opened the TV box from back after a big hard work and found nothing. Started cutting off wires and still found nothing. After hours of searching and finding nothing, I dropped the TV from stand out of frustration. And I got hard bash from Mom while my dad laughed off. I always remember it, laugh off and get scared recalling those slaps from Mom :|

2>> school ke din kaise raheN ? school frnds aur teachers ke baare meiN kuChh bataa'iiye

If to be honest, School wasn't good after Class 1st. Wouldn't like to explore much here but faced a lot of troubles, inferiority complex, biasing from teachers and fellow students and many things. keep school and college aside, I still miss my childhood for the innocence and a different carefree world we lived in.

3>> school tym ya clg tym meiN teachers ko pareShaan kiyaa hai kyaa aapne kabhee ? Gar haaN to ussey hum sab ke saath baaNTiye

Umm not really. I was a sincere student

4>> aapka pasandeeda subject kaunsa thaa aur wo subject jo aapko bilkul bhee pasand nahiiN thaa aur kyuuN ( school ya clg meiN )

English was my favorite subject and Physics was the one I used to get scared. I infact failed many times in Physics

5>> koii aisii GhaTna ya Shaitaani jiss wajh se Ghar waaloN ki DaaNT aur maar bhee Khaani paDii ho usse baaNTiye

LOL.. sabse pehle sawaal ka jawaab yahi hai actually.

Baaki ke jawaab abhi zara laptop charge kar ke deti hu

Pallavi...

Old
  (#84)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

27th October 2011, 01:18 PM

Hi pallavi , hope u had a blast in Diwali... happy Diwaali to you and your family...

Chaliye kuch sawaal mere dimaag me aur aa gaye hain.. unke jawaab de daliye jaldi..

1) Which was your favorite mistake...??

2) Who is your Ideal ( Professionally and Personally) both may be Differ..???

3) How you answer this Question, "Whats your age.??" hope you get what i mean

4) Tamanna ko Junoon me badalne ke kin cheezoN ki zarurat hotee hai... ??

Thanks and awaiting.......................................... ..........

Shaad...

Old
  (#85)
pallavi_here
to feel & to be felt...

27th October 2011, 01:30 PM

And here are another round of answers

6>> apne gusse ko kis tarah qaabu meiN karnaa chaahiye ? koii aasaan tareeka aapki nazar meiN

Close the eyes and do a reverse counting depending upon the height of anger. Like if you're very angry, start counting from 30 or 40.
If you're a firm believer of God, then remember your God and prey him to help you calm down.
If you're unable to do anything, walk off the place for a while and go to the terrace or any open place. An open place helps cool down the anger.

Main apne gusse ko aankhe band karke aur khud ko relax relax relax karne ki koshish karti hu... Koshish karti hu ki gusse me akeli hi rahu kuchh der tak ki kahin koi galat step ya decision na lena pade.

7>> jab koii aapse rooTh jaataa hai to aap unhe kis tarah manaate haiN?

Agar galati meri hai to Kuchh aisa karti hu jo aksar unhe bahut pasand hota hai. Writing an email or short letter helps. bahut baar bolne ya baat karne se bigdi baat nahi banti. Lekin khaamosh ehsaas kaam kar jaate hain. Galati doosre ki ho to unhe kuchh time deti hu jisse dimaag thanda hone per vo realize kar le aur ek baar baat karne per main easily maaf karke hans ke baat kar lu.

8>> aapki nazar meiN "Zindagee" kyaa hai.. kuChh lafz aapki aur se

Ek lafz kahu to "Challenge". kam se kam mere liye zindagi shuru se ek chunauti hi rahi hai.. bachpan, school. college, personal life, professional life, family life. It's always been like that. And I always loved it after I won. And I always appreciated it after I failed and stood again to fight back. Har maayne me zindagi ne kuchh kuchh har naya hi diya hai... Achha, bura .. jo bhi kuchh zindagi se mila hai khushi se accept kiya.. Roke ya hans ke zindagi to jeeni hi hai to kyon na koshish karu hans ke hi jeene ki.. kam se kam khud mera self aur log, losers to nahi kahenge

9>> kyaa aapko kabhee aisa mehsoos huaa hai ki kuChh paane ke liye aapne bahot kuChh Kho diyaa hai?

Bilkul hua hai...Aap ek baar me ek cheez hi pa sakte hain, doosri ko khona padega. ye aapke uper hai ki aapke liye kon si cheez ki ehmiyat jaada hai aur kiske na hone koi khas fark nahi padega.

Shayad mere business me aane se meri family ko time nahi de paayi jitna mujhe dena chahiye tha... lekin jald hi sab kuchh auto pe karke, unke liye munasib waqt nikaal paungi. I know ye waqt jo kho diya hai wapas nahi aayega lekin sab soch samajh kar hi balance karne ko poori koshish karti hu.

10>> Shayri Parivaar meiN juDne waale naye sadasyoN ko aap kyaa kehnaa chaahenge?

Acche shayaro ko follow kijiye
Umda likhiye aur umda ghazalo aur nazmo se sikhiye
negative feedback ko bhi utni hi zindadili se accept kijiye jitna positive ko karte hain..
Jab aap shayri me aaye hain to sabse pehla usool sunne ka banaaye.. fir kehne ka....
It is better to have fewer but great pieces than to write hundred but average posts. Jo bhi likhiye, aisa likhiye ki aap ka rutba aur shayri.com ka rutba badhe
Yahaan aap jaise bahut log hain jo apne likhe per opinions, feedback, critics, appreciations chahite hain.. Unka saath dijiye aur meljol badhaiye..

Bas yahi

Pallavi...

Old
  (#86)
pallavi_here
to feel & to be felt...

27th October 2011, 01:44 PM

Ummm I had and I am sure you did too.. Ab aapne jaldi jawaab maange to jaldi hi dene padenge..

1) Which was your favorite mistake...??

Preparing for Civil services. It was favorite because those 2 years taught me lot of lessons of life (knowledge wise and known people's psychology) and gave great good and bad experiences. Mistake because I still miss those 2 years kinda wasted and could be at higher level of state I am at today. Main 2 saal peeche hu lekin waqt ne fir bhi bahut kuchh sikhaya.

2) Who is your Ideal ( Professionally and Personally) both may be Differ..???

Ye sawal pehle bhi aaya tha aur apna Ideal main khud hi hu.. Khud se seekhti hu aur khud hi khud ki motivation aur inspiration hu. apne goals, targets set karti hu aur unhe waqt se pehle achieve karne ki koshish karti hu.

Personally, lifee me itna kuchh dekha hai ki kisi aur ko ideal banaane ki jarurat hi nahi padi...

3) How you answer this Question, "Whats your age.??" hope you get what i mean

See me.. and guess (now don't ask for a pic or something). I normally ditch my age.

4) Tamanna ko Junoon me badalne ke kin cheezoN ki zarurat hotee hai... ??

Kisi ki chunauti (ye kisi khud aap bhi ho sakte hain)
Ek buland iraada
Ek chot (achhi ya buri)
Ek sachha dost
Ek Sheesha
Roz chaahe kuchh ghante ki lekin achhi neend
Regular Chai ya Coffee (ya aisi cheez jo aapko behad pasand hai bina effort kiye khaane peene me)
Aur shayad ek Failure bhi

Kaisi rahi

Pallavi...

Old
  (#87)
janumanu
Banned
janumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.com

27th October 2011, 01:55 PM

happy diwaali ................... pallavi
  Send a message via Yahoo to janumanu  
Old
  (#88)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

27th October 2011, 04:03 PM

Quote:
Originally Posted by pallavi_here View Post
Kaisi rahi
Awesome....and thanks...................

Shaad...

Old
  (#89)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~

27th October 2011, 04:04 PM

Quote:
Originally Posted by janumanu View Post
happy diwaali ................... pallavi

happy diwaali janumanu..............

Shaad...

Old
  (#90)
pallavi_here
to feel & to be felt...

27th October 2011, 04:10 PM

Happy diwali to you too... Vikas

Pallavi...

Old
  (#91)
janumanu
Banned
janumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.com

27th October 2011, 04:23 PM

why dogs called men's best friend .. any idea ......!!!!!
Old
  (#92)
pallavi_here
to feel & to be felt...

27th October 2011, 04:38 PM

Any pet is men's best friend Vikas. Scientifically, they are easier to be tamed, easy to take care of, easy to feed among all, with good sense to protect us and themselves.... And there are many breeds for choice of these friends

Quote:
why dogs called men's best friend .. any idea ......!!!!!

Pallavi...

Old
  (#93)
janumanu
Banned

27th October 2011, 04:43 PM

Quote:
Any pet is men's best friend Vikas. Scientifically, they are easier to be tamed, easy to take care of, easy to feed among all, with good sense to protect us and themselves.... And there are many breeds for choice of these friends
hmm.......

tell me abt ur best friend .....................
Old
  (#94)
pallavi_here
to feel & to be felt...

27th October 2011, 04:55 PM

Dog one or Human? LOL Ahhmm ahmm

Quote:
hmm.......

tell me abt ur best friend .....................

Pallavi...

Old
  (#95)
janumanu
Banned

27th October 2011, 04:58 PM

[QUOTE=pallavi_here;432173]Dog one or Human? LOL Ahhmm ahmm[/

ok .. both ............. diwali offer for u ... one buy ....one get free
Old
  (#96)
pallavi_here
to feel & to be felt...

27th October 2011, 05:08 PM

What you're selling for this offer?

[QUOTE=janumanu;432174]
Quote:
Dog one or Human? LOL Ahhmm ahmm[/

Pallavi...

Old
  (#97)
pallavi_here
to feel & to be felt...

27th October 2011, 05:14 PM

She is my best friend, Pooja, a sweetheart and true friend who has been with me all the time when I needed her and even when I didn't need

In dogs, I have and had many friends. I still have 4 dogs at home. 2 Labra, 1 Great Dane and 1 German Shepherd. They have different nature, very naughty to serious kids and still enjoy each others' company and company of us as well.

[QUOTE=janumanu;432174]
Quote:
Dog one or Human? LOL Ahhmm ahmm[/

Pallavi...

Old
  (#98)
janumanu
Banned

27th October 2011, 05:14 PM

[QUOTE=pallavi_here;432175]What you're selling for this offer?

raat ke woh nakaam sipaahi jo chale to they. faTte nahi

i means crackers .........
Old
  (#99)
pallavi_here
to feel & to be felt...

27th October 2011, 05:19 PM

I don't like crackers.. Offer something else... Gift me a valley of flowers? I will buy a few

[QUOTE=janumanu;432178]
Quote:
What you're selling for this offer?

raat ke woh nakaam sipaahi jo chale to they. faTte nahi

i means crackers .........

Pallavi...

Old
  (#100)
janumanu
Banned

27th October 2011, 05:24 PM

[QUOTE=pallavi_here;432180]I don't like crackers.. Offer something else... Gift me a valley of flowers? I will buy a few

well gift is gift............. there is no place for choices .......

still only for u ...

the Kangra valley ... my home town is gifted 2 u .................... . go and seize
Old
  (#101)
pallavi_here
to feel & to be felt...

27th October 2011, 05:54 PM

Oh thank you. It's big but I'd manage for another one month. Feel free to come when you feel like.. Feel at home

[QUOTE=janumanu;432181]
Quote:
I don't like crackers.. Offer something else... Gift me a valley of flowers? I will buy a few

well gift is gift............. there is no place for choices .......

still only for u ...

the Kangra valley ... my home town is gifted 2 u .................... . go and seize

Pallavi...

Old
  (#102)
Ahmad Hyderabadi
Registered Member
Ahmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant future

30th October 2011, 10:05 PM

Pallavi ji ko Ahmad ka aadaab!

Loag kehte hain ilm ya gyaan jo paalete hai wo us payrh ki shaaq ki maanind hotay hain jisper phal lagay hon....yani ki jhukay huay .....per maine kuch loag dekhe hain jo khajoor ke payrh ki maanind akad chukay hain ......aap please bata sakteen hain aisa kyuuun? Kya Ph D kerne se log insaan nahi rehte? Aap bahot intelligent khatoon maloom perteen hain isilye pooch rahein hain!
Khuda Hafiz!

Thanks
Ahmad

Old
  (#103)
pallavi_here
to feel & to be felt...

30th October 2011, 10:40 PM

Sabse pehle to aapka shayri.com per bahut bahut Swagat hai Janaab Ahmad. Ummeed hai aap yahaan ke mahaul ko thoda uar dilkash aur khusnuma banaayenge. Aapki pehli post aur itne bhari sawaal ke saath

Khair, akad, guroor aur gumaan chahe kisi bhi cheez, ilm ya gyaan ka ho, sooner or later insaan ko jameen per aana hi padta hai agar vo apni jameen ko bhool jaaye. Aasmaano ko chhoone me koi buraayi nahi lekin jameen ko bhool jana khud ki shakhsiyat per sawaal uthaane jaisa hai.

A sensible person is very much like a fruitful tree that's not only useful because of its fruits but valuable because of its down to earth attitude and shadows for tired people. Zindagi se thake huye insaan aise logo se abhi ya kabhi, seekhte hi hain..

Aur jo insaan apne ilm ke guroor me sirf khud ko dekhe, usse na baat karna aur na sarokaar rakhna hi behtar hai. Aise insaan jab dheere dheere akele pad jaate hain to apne aap apni galatiyon ko samajhte hain.

ye to insaan ki fitrat pe depend karta hai ki ilm usse kis taraf le jaaye. Kuchh log jinhe achanak hi sab kuchh mil jaaye, aksar apne aapko duniya se behatr samajhne lagenge. Aap kisi ki fitra nahi badal sakte. Sirf zindagi aur uske real experiences hi aise insaan ko badalte hain. Aap in sawaalo ke apna Waqt barbaad mat kijiye, Ahmad

Aur rahi intelligent ki baat, to janaab shukriya ki aapne humme is Qaabil samjha. Mujhse intelligence aur Umr se hazaar darje uper log yahaan aur mere aas paas hain unse, zindagi se aur khud se kuchh seekh lu, bass yahi koshish hai.

Quote:
Originally Posted by Ahmad Hyderabadi View Post
Pallavi ji ko Ahmad ka aadaab!

Loag kehte hain ilm ya gyaan jo paalete hai wo us payrh ki shaaq ki maanind hotay hain jisper phal lagay hon....yani ki jhukay huay .....per maine kuch loag dekhe hain jo khajoor ke payrh ki maanind akad chukay hain ......aap please bata sakteen hain aisa kyuuun? Kya Ph D kerne se log insaan nahi rehte? Aap bahot intelligent khatoon maloom perteen hain isilye pooch rahein hain!
Khuda Hafiz!

Thanks
Ahmad

Pallavi...

Old
  (#104)
AnjAAn!!!
AnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud of

30th October 2011, 10:47 PM

Pallavi jee
aadaab

Ek baar shuruaat mein aaya tha ab aakhir mein aaya huN. Poochne ko jyada kuch hota nahi hai. Fir bhi.

1) 31st oct ke baad aapka schedule kya rahega?

2) Wo kaun se naam hain jinhe is interview ke baad se yaad rakhne mein aasaani hogi?

3) Is interview ke dauraan aapne kaafi kuch dekha. Aapko kya lagta hai, pehle or ab mein kya badla hai?

4) qalam 'chalti hai' sahi hai ya 'chalta hai'

5) Zindagi ke maud par hum bahut se log peeche chhod jate hain or naye rishte banaate hain. Aapki raay mein kya sahi hai? Purane rishto ko chhod dena ya naye dost na banaana?

6) Kuch taaza likhein abhi isi waqt

7) SDC ek pariwaar hai. Agar is pariwaar ko koi tohfaa dena ho to kya dengi?

8) Kya jaanwar sachmuch bashar se jyada wafadaar hota hai?

9) Agar koi khayaal man mein bilkul saaf ho aur kaagaz par utaar na paaye ho '10' baar koshish karke bhi to kya karti hain?

10) 31 Oct 2012, 8:30 AM aap apne aap ko kahan dekhti haiN?

Take your time
Mujhe izaazat

(#105)
Ahmad Hyderabadi
Registered Member
Ahmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant futureAhmad Hyderabadi has a brilliant future

30th October 2011, 11:52 PM

Quote:
Sabse pehle to aapka shayri.com per bahut bahut Swagat hai Janaab Ahmad. Ummeed hai aap yahaan ke mahaul ko thoda uar dilkash aur khusnuma banaayenge. Aapki pehli post aur itne bhari sawaal ke saath

Khair, akad, guroor aur gumaan chahe kisi bhi cheez, ilm ya gyaan ka ho, sooner or later insaan ko jameen per aana hi padta hai agar vo apni jameen ko bhool jaaye. Aasmaano ko chhoone me koi buraayi nahi lekin jameen ko bhool jana khud ki shakhsiyat per sawaal uthaane jaisa hai.

A sensible person is very much like a fruitful tree that's not only useful because of its fruits but valuable because of its down to earth attitude and shadows for tired people. Zindagi se thake huye insaan aise logo se abhi ya kabhi, seekhte hi hain..

Aur jo insaan apne ilm ke guroor me sirf khud ko dekhe, usse na baat karna aur na sarokaar rakhna hi behtar hai. Aise insaan jab dheere dheere akele pad jaate hain to apne aap apni galatiyon ko samajhte hain.

ye to insaan ki fitrat pe depend karta hai ki ilm usse kis taraf le jaaye. Kuchh log jinhe achanak hi sab kuchh mil jaaye, aksar apne aapko duniya se behatr samajhne lagenge. Aap kisi ki fitra nahi badal sakte. Sirf zindagi aur uske real experiences hi aise insaan ko badalte hain. Aap in sawaalo ke apna Waqt barbaad mat kijiye, Ahmad

Aur rahi intelligent ki baat, to janaab shukriya ki aapne humme is Qaabil samjha. Mujhse intelligence aur Umr se hazaar darje uper log yahaan aur mere aas paas hain unse, zindagi se aur khud se kuchh seekh lu, bass yahi koshish hai.
Thank you Pallavi ji for answering. Sorry maine aisa sawaal poocha . Dar asal baat ye hai ki humaare ik aqaarib jinhone Ph D kiya hai unsay humari kayee baton per na ittifaqi hai aur is waqt humein wo waqiya yaad aaya jisme inhone humare qadim k humare saath dastarkhwaan per baithne se ehteraaz jataya. So socha jo sawal zahan mein hai wahi pooch dalein. Aapne apne aakhri paragraph mein usi cheez ka muzahera kiya jiski baat hum ker rahay thay...ek sahee aalim. Shukriya aapke istqbaal aur izzatafzaai ka!

Thanks
Ahmad

Old
  (#106)
pallavi_here
to feel & to be felt...

31st October 2011, 12:13 AM

Aadaab

Ek baar shuruaat mein aaya tha ab aakhir mein aaya huN. Poochne ko jyada kuch hota nahi hai. Fir bhi.

Thanks for coming and asking

Ummm.. Sawaal kuchh samajh nahi aaya. Shayri.com per schedule ya fir life? 31st Oct ke baad hamesha ki tareh roz ka kaam hoga, meetings, discussions, Shayri.com per login and everything like today except this thread will be nomore live...

2) Wo kaun se naam hain jinhe is interview ke baad se yaad rakhne mein aasaani hogi?

Janumanu, Zainy, Janaab Hassas aur Ahmad, Anjaan, Sameer Shaad, abhi dimaag me aaye hain.. Aksar padhti hu sabko to mind me to bahut log honge.

3) Is interview ke dauraan aapne kaafi kuch dekha. Aapko kya lagta hai, pehle or ab mein kya badla hai?

Sch kuchh nayi hai aur Taaza bhi. Isme agar thoda sa experience aur "old is gold" ki feeling aa jaaye to sone pe suhaaga ho jaaye. Rest everything is wonderful here Zamaane aur daur ke saath aage badhne me hi samajhdaari hai...

Qalam to chalti hai.. Lekin Qalaam chalta hai.. I hope I am right

5) Zindagi ke maud par hum bahut se log peeche chhod jate hain or naye rishte banaate hain. Aapki raay mein kya sahi hai? Purane rishto ko chhod dena ya naye dost na banaana?

galat baat. Likhne ke liye to mujhe hamesha se ek mood, waqt aur likhne layak khayal ki jarurat rahi hai.... Muaaf kijiyega. Lekin main jald hi likhungi bhi aur aapko message bhi karungi.

Waqt. Yahaan ke har member ki taraf ki sabse behtar tohfa uska quality time with quality contribution hi ho sakta hai...

Abhi tak to... jab tak jaanwaro me communism, aggressive competition aur corruption nahi aati, tab tak to vo insaan se jaada wafadaar hai..

9) Agar koi khayaal man mein bilkul saaf ho aur kaagaz par utaar na paaye ho '10' baar koshish karke bhi to kya karti hain?

Jaruri nahi ki ek ghazal hi likhu khayal aaye to... I write an article, I write on paper, and even a random mixed up thought.. Kabhi kabhi to record bhi kar leti hu phone per. Taaki sab dimaag kuchh sulajh jaaye, us khayal ko thoda aur suljha ke likh lu..

Ummm... Probably somewhere in UK or USA in some meeting...

Pallavi...

Old
  (#107)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

31st October 2011, 10:23 AM

Pallavi Ji !

Ek Puraanaa Geet Hai ... Shaayad Aapne Bhii Sunaa Ho ... " Main Zindagi Ka Saath Nibhaata Chala Gaya from Hum Dono ... har fikar ko dhuen me udataa Chala Gaya .. jo mil gaya usi ko Muqaddar Samajh Liyaa ... !

" jo mil gaya usi ko Muqaddar Samajh Liyaa ... " Yeh Pankti Aapke Jeevan MeN Koi Mahatv Rakhti Hai .. ? Agar Nahi ... Toh Woh Bhi BataayeN ... !

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#108)
janumanu
Banned

31st October 2011, 11:09 AM

Janumanu, Zainy, Janaab Hassas aur Ahmad, Anjaan, Sameer Shaad, abhi dimaag me aaye hain.. Aksar padhti hu sabko to mind me to bahut log honge.

thank u

--- ek kissa sunata huN isi baat pe.....

The author of Aab-e-Hayaat, Maulana Mohammad Hussain Azad was teaching in Government College Lahore. Some one asked him as to why the word "qalam" was masculine in Urdu. (In Punjabi, it is feminine.) Azad lifted a pen from his desk, plunged it into the ink pot and said: "That is why."

--

thanks for ur time ........
god bless
keep smiling
and waiting for ur write .....

Janumanu
Old
  (#109)
pallavi_here
to feel & to be felt...

31st October 2011, 11:29 AM

Main is baat me 100 pratishat yakeen rakhti hu ki Muqaddar se jaada aur waqt se pehle aapko kuchh nahi milta. Har kisi ke muqaddar me bahut kuchh likha hota hai. Lekin bina koshish ke to aap vo bhi nahi paayenge jo aapki kismat me likha hua hai.. Aur buland honsle aur koshish Muqaddar bhi badal sakte hain kuchh hadd tak.

Jahaan aaj main hu, shayad main na hoti agar main circumstances se haar maan jaati aur bure (jo actually bahut lamba tha) waqt ke aage ghutne tek deti. Lekin shayad maine muqaddar se jaada hi paya hai aur pa rahi hu kyonki isse ladne ki aur jo kismat me likha hai usse kitni bhi koshish karke paane ki zidd thi.

Jo muqaddar me nahi, uska to dekha jaayega.. Lekin jo hai, usko khone ki mujhe koi khaas wajeh nazar nahi aati

Zindagi ka saath nibhaane aur har fikr, gam aur musibat ko dhooye ki tareh udaane waalo ko hi manzil naseeb hoti hai...

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post
Pallavi Ji !

Ek Puraanaa Geet Hai ... Shaayad Aapne Bhii Sunaa Ho ... " Main Zindagi Ka Saath Nibhaata Chala Gaya from Hum Dono ... har fikar ko dhuen me udataa Chala Gaya .. jo mil gaya usi ko Muqaddar Samajh Liyaa ... !

" jo mil gaya usi ko Muqaddar Samajh Liyaa ... " Yeh Pankti Aapke Jeevan MeN Koi Mahatv Rakhti Hai .. ? Agar Nahi ... Toh Woh Bhi BataayeN ... !

Pallavi...

Old
  (#110)
AnjAAn!!!
AnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud ofAnjAAn!!! has much to be proud of

31st October 2011, 11:46 AM

Quote:
Aadaab

Thanks for coming and asking

Ummm.. Sawaal kuchh samajh nahi aaya. Shayri.com per schedule ya fir life? 31st Oct ke baad hamesha ki tareh roz ka kaam hoga, meetings, discussions, Shayri.com per login and everything like today except this thread will be nomore live...

Well mera matlab dono se hi hai. Hmm can say very busy life... Or rahi baat thread ki to uska kya hai. Aapki creations par aksar mulaqaat hua karegi

Shukriya mohtarma is begaane ko iss rau mein pukaarne ke liye.

Sch kuchh nayi hai aur Taaza bhi. Isme agar thoda sa experience aur "old is gold" ki feeling aa jaaye to sone pe suhaaga ho jaaye. Rest everything is wonderful here Zamaane aur daur ke saath aage badhne me hi samajhdaari hai...

I agree

Hamaare hisaab se bhi aap sahi hai par kuch shayar kalam ko 'chalta hai' mein bhi likhte hain. Well it is nothing about right or wrong, it is about language which changes along with horizon.

Lagta hai ye sawaal aap padhna bhool gaye.

galat baat. Likhne ke liye to mujhe hamesha se ek mood, waqt aur likhne layak khayal ki jarurat rahi hai.... Muaaf kijiyega. Lekin main jald hi likhungi bhi aur aapko message bhi karungi.

Maafi shayraa sahiba
jee jaroor. Humein intezaar rahega

Waqt. Yahaan ke har member ki taraf ki sabse behtar tohfa uska quality time with quality contribution hi ho sakta hai...

Well said yahi gift chahiye humein aapse.

Abhi tak to... jab tak jaanwaro me communism, aggressive competition aur corruption nahi aati, tab tak to vo insaan se jaada wafadaar hai..

AadamzaadoN ki aisee tauheen??? Allah allah.... Ye kya ho raha hai. Ye khaatoon to teri banaayi kaaynaat mein bhi politics chala dengi

Jaruri nahi ki ek ghazal hi likhu khayal aaye to... I write an article, I write on paper, and even a random mixed up thought.. Kabhi kabhi to record bhi kar leti hu phone per. Taaki sab dimaag kuchh sulajh jaaye, us khayal ko thoda aur suljha ke likh lu..

Good good... Koshish karunga main bhi kuch seekhu aapse

Ummm... Probably somewhere in UK or USA in some meeting...
Well I'm talking about 8:30 AM.... I think you are very brave girl. After a year, In early morning, you expect yourself to be in meeting in UK?? Tremandous thought

(#111)
pallavi_here
to feel & to be felt...

31st October 2011, 12:44 PM

Ohh I actually missed that question..

Main bahut baar low, upset ya udaas kuchh bhi keh lijiye, aksar hoti hu kyonki bahut dost peechhe chhod aayi hu. Hafte me ek baar to facebook, orkut, google har koshish se un sabko dhoondne ki koshish karti hu, lekin nahi mila koi. Aur jo mile unse bahut hi udaaseen dull sa reaction mila. Main jitni excited rahi, vo log utne nahi.

Bahut chuninda dost banati hu, har kisi ko banaati bhi nahi.. lekin banau to koshish karti hu zindagi bhar ka saath ho.. Naye dost banaane me jitna yakeen rakhti hu usse jaada puraani dosti ko nibhaane me...

Pallavi...

Old
  (#112)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~

31st October 2011, 05:57 PM

Quote:
Aadaab

Hey pallo.... Zahenaseeb, ke aapki pasandeedgi ki fehrist me Nacheez ka naam shumaar hai... Bhaot bahot shukriyaa jo aapne ye bhi qabool kar liyaa hai ke aap hame padhti ho..... khush raho..

Quote:
Originally Posted by pallavi_here

Now, just wanted to inform you that according to me you are absolutely Right.. Just make yourself out from vulgar comments by anyone and do whatever you think is right....
But... i beg your pardon for my language... and do little bit brainwash of yours from diverting comments and philosophy....

If that pen and Ink-pot logic was true then why don't the same logic applies to cigarette and its Cover-Case..... Sorry i am giving this example coz i am a big smoker but this logic doesn't applies here.... cigarette is always feminine...in hindi/ urdu language... HOpe u will get whatever is Right

take care Pallavi.... and Anjaan...

Shaad...

Old
  (#113)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

31st October 2011, 08:13 PM

thanx Pallavi.....accha laga aapse milkar es silsiley meiN !

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#114)
AnjAAn!!!

31st October 2011, 11:33 PM

Pallavi ji aapse milkar humein bhi bahut achha laga. Lekin don't forget your promise. Aapko hamare inbox mein tashreef laani hi padegi.

(#115)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

1st November 2011, 12:10 AM

Pallavi jee:

namaste!

maiN aapka tah-e-dil se Shukriyaah adaa kartaa huuN ki aapne apnaa qeemtee waQt Guftagu ke liye nikaalaa.. bahot hi KhuShii hu'ii aapke baare mein jaan kar.. Guftagu ke zar'iiye aap bhee members ke baare mein bahot kuChh jaan paayen..!

maiN duaa kartaa huuN ki aapko har qadam par KhuShiyaaN aur kaamyaabee mileN.. Shayri Parivaar se riShtaa hameShaa banaa raheN..!

KhuSh raheN... apnaa Khayaal raKheN

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#116)
jat_in_mood
eK Dost !!
jat_in_mood is just really nicejat_in_mood is just really nicejat_in_mood is just really nicejat_in_mood is just really nicejat_in_mood is just really nice

23rd November 2011, 11:44 PM

Sabhi dosto ko Salaam !!
Kyaa Re !! Hum jara late ho gaye !!
Kabhi hum bhi yahan par pallavi jee ke daur ke member the yahan shayri.com par. Achha laga unko dubara yahan dekh kar. Mujhe kaafi dino se yahan aane ka mann sa to ho raha tha aur ek do baar beech mein ghum kar bhi gaya ... par jyada explore nahi kar paya time ki kami ki vajah se ... Actually I was on a very tight timelines of my project during few months. Was hoping between delhi and muscat many a times. Now settled in muscat (Oman).
Ab thoda jaa ke sukoon mila hai ki hum thoda time nikal paayenge yahan ke liye ...
Shayri.com ka koi member muscat mein bhi ho to please join me.

Khuda haafiz !!

♪~!*DeeP*!~♪
------------------------------------
Men may come , Men may go .. But i will go on forever ... :-)

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: