Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Dard

Haath me katora mere
Old
  (#1)
Aashique
Aashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.com

Haath me katora mere - 15th May 2016, 05:25 PM

Aaj ek ladki ko bheek maangte dekha, choti bacchi thi 42 degree ki garmi me. Paav jalati, paise maangti khana maangti I don't know use Kyaa feel ho raha hoga magar
. Out of words, mere jaise kitne log sympathize karte honge magar help koi nahi karta, aaj main khud ko bhi jimmedar samajhta Hu Pata nahi kyun

Haath me katora mere
Paav se apaahij ho chu-ki,
Itni nanhi Umar me, mere
Saari khwaishe kho Chu-ki..

Woh kon the jalad Jin hone..
Meri dur Dasha yeh ki
Bas pet ko roti chahiye
Aur acchal ko tan ki..

Mujhe dekh daya karte log..
Sabhi NE baatein Kayin ki
Koi nahi aaya haath badaane..
Thak gayi aakhein man ki

Main Roz khati bheekh maangke
Udti dhool yeh galiyon ki
Koi to mujhe pyaar karle thoda
Abhi raatein baaki Hai bachpan ki

Koi Roko uneh jo kar Rahe yeh sab
Baat Hai sirf Chand paiso ki..
Mujhe jaisi naa jaane kitni..
Hui sikhaar in haiwano ki..

Old
  (#2)
Madhu 14
Madhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud ofMadhu 14 has much to be proud of

15th May 2016, 09:36 PM

...aapne us ladki ki bhavnayein..achchi tarah rakhne ki koshish ki hai ashique ji.....

अर्ज मेरी एे खुदा क्या सुन सकेगा तू कभी
आसमां को बस इसी इक आस में तकते रहे
madhu..

Old
  (#3)
Aashique
Aashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.comAashique is the among the best Shayars at Shayri.com

18th May 2016, 06:22 PM

Quote:
Originally Posted by Madhu 14 View Post
...aapne us ladki ki bhavnayein..achchi tarah rakhne ki koshish ki hai ashique ji.....
Sirf ek koshish ki Maine magar insaaf nahi kar saka

Old
  (#4)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

18th May 2016, 08:39 PM

bahut acchaa prayaas rahaa aapka is baar bhi aashiq saahab...........

likhte rahiye

Shaad....

Shaad...