Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Dard

koi FARIYAAD tere dil me dabi ho jaise...!!
Old
  (#1)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

Exclamation koi FARIYAAD tere dil me dabi ho jaise...!! - 2nd June 2009, 10:10 AM

Nacheez ka bazm ko aadaab, ghazal likh bahut waqt ho gaya tha, to fir zainy ji ne kaha ghazal of the month me likhne ko, vahaaN to nahiN likh paaya par haaN yahaaN jarur likh raha huN zainy ji maafi chaahuNga kyuNki do din late huN....!! galtiyoN pe maafi ka talabgaar huN...!!

MaiN jab use lipat gaya, daaman meN uske simat gaya,, do pal meN ho gayi mohabbat, pata na tha aayegi qyamat,, use bhi jab mujhse pyar ho gaya, kambakht tabhi yamdoot meri khatir taiyaar ho gaya,, dil uska vo tod gaya, meri rooh ko uske dard me rota chhod gaya…..

Koi fariyaad tere dil me dabi ho jaise,
Tere dil me meri tasveer bani ho jaise,

Mujhe dekh teri palkeN jhuki ho jaise,
In honthoN ko teri tishnagi ho jaise.

Teri jumbish-e-palak ko jo dekha kiya,
Meri yaad me vo ab bhi khoyi ho jaise.

NaNge paauN galiyoN me tera daudna,
Kisi ne mere aane ki khabar di ho jaise.

Daaman meN fizaaoN ko batorna uska,
Gubaar-e-kushtgaaN* meri uddii ho jaise.

*marne vale ki dhool, ya asthiyaaN.

Dekh ke haal-e-ghayal, ye lage mujhe,
Is Jism me bhi rooh koi rahi ho jaise.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
http://alfaaz-e-taish.blogspot.in/

Ishq hota tha, ishq karte haiN,
Vo zamana tha, ye zamana hai...

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
  Send a message via Yahoo to Taish Send a message via Skype™ to Taish 
Old
  (#2)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

2nd June 2009, 02:12 PM

wow!!......hmmm......mujhe lagta hai ki 15 days time aap sab ko kam padh raha hai......saare late entries aa rahe hain..........kal subah diya ne ek ghazal post ki, sham ko ek aur pm aaya tha, aur aaj aap ne ...dont beleive this...............

ya kahin aysa to nahi ,sirf mera dil rakhne ke liye aap sab ghazal liKhte to ho, per jaan booj ker after last date saamne aate ho.......competetion se darte ho................zainy ji sirf aapki qatir hahaha.......arre bhai maine ye thodi na kaha hai ke mere liye ghazal likhiye.....khair aapki ghazal waqay khabil-e tareef hai.....

simply superb.....har sher bohat accha likha hai aapne.........yuhi likhte rahiye..............per aage se 3-4 din pehle se likhna shuru kijiye, taaki waqt per complete ho jaaye.....

duaoN ke saath

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#3)
kwahish
An Incomplite Dream
kwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud of

2nd June 2009, 04:07 PM

Kya baat hai lucky jii,

achcha hota aap bhi compitition mein hote.........

aapki gazal achchi lagi.... achche ahsaas hai Ishq aur dard se labrez..
Keep up....

Quote:
Originally Posted by Baqtiar View Post
...............................................:co nfused:
Quote:
Originally Posted by Fathomless View Post
teri aankhein batan jaisi kyun ho gai ....... ?
Quote:
Originally Posted by Baqtiar View Post
Tujhe Samjhana zaroori hai... Waise bhi tere level ki baat nahi hai..

Tou kyun sar phod raha hai meri post par .....
Bhai Baqs and Bhai Shaan whats this yaar, its a really bad manners...
Kisi ki thread per aaker uske thread ki na tarif na koi rai.............. aur aaker dusron ki tange khinch na it's very bad yaar..............
agar aapko chahting hii karni hai toh Bhai fir kisi chat sever per kariye plz yahan na karen........

Ya karna hi hai to pahele post ke bareN mein kareN...

Send a message via Yahoo to kwahish  
Old
  (#4)
Ek Ehsaas
Couldn't Care Less
Ek Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud of

2nd June 2009, 05:25 PM

Quote:
Originally Posted by ghayal_shayar View Post
MaiN jab use lipat gaya, daaman meN uske simat gaya,, do pal meN ho gayi mohabbat, pata na tha aayegi qyamat,, use bhi jab mujhse pyar ho gaya, kambakht tabhi yamdoot meri khatir taiyaar ho gaya,, dil uska vo tod gaya, meri rooh ko uske dard me rota chhod gaya…..
Awesome start to a masterpiece....

Quote:

Bas itna kahunga ki mujhe original toh yaad nahin but woh definitely isse kam nahin toh better bhi nahin ho sakta....

Waah... Lucky Bhai. Awesome..

Who Cares.....
  Send a message via Yahoo to Ek Ehsaas  
Old
  (#5)
LAMHA
beautiful moment.........
LAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant future

Smile 2nd June 2009, 05:39 PM

Quote:
Nacheez ka bazm ko aadaab, ghazal likh bahut waqt ho gaya tha, to fir zainy ji ne kaha ghazal of the month me likhne ko, vahaaN to nahiN likh paaya par haaN yahaaN jarur likh raha huN zainy ji maafi chaahuNga kyuNki do din late huN....!! galtiyoN pe maafi ka talabgaar huN...!!

hey LUCKY........................its awesome dude.....i m speechless....kya khoob ehsaason ko zubaan di hai....bahut khoob....dil se daad...

"LAMHA"

mujhko acchaa nahiiN lagtaa ko’ii hamnaam teraa ,
ko’ii tujhsaa ho to phir naam bhii tujhsaa rakhe....
  Send a message via Yahoo to LAMHA  
Old
  (#6)
Rashid_rahil
Rashid_rahil is a splendid one to beholdRashid_rahil is a splendid one to beholdRashid_rahil is a splendid one to beholdRashid_rahil is a splendid one to beholdRashid_rahil is a splendid one to beholdRashid_rahil is a splendid one to beholdRashid_rahil is a splendid one to behold

2nd June 2009, 06:52 PM

This is nice try yaar,

ye sher to mujhe bahut achchha lagaa.

Bye

Rashid

Quote:

Tu AndheroN -ujaaloN me mila kar mujhko
Zindagi ab to sawaloN me mila kar mujhko

Old
  (#7)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

2nd June 2009, 08:32 PM

Quote:

Lucky ji ! aapki ye Ghazal jaha piyar ka ehsaas karati hai....wahi dard bhi bada de jaati hai.....very nice creation....

mujhe aapke in do shero ne bahut mutasir kiya....

mujhe aapki nayi Ghazalo ka itezaar rehta hai.....younhi aate rahiyega.....

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#8)
mann_chand
mann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud ofmann_chand has much to be proud of

3rd June 2009, 07:38 AM

hi lucky jeee

kaise hain aap?

wow ...itz amazing ... aapne bahut pyaari ghazal pesh ki hain ....

yu hi likhte rahye

take care

mandeep

~ Mandeep Kaur ~

Old
  (#9)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 3rd June 2009, 08:26 AM

Quote:

bahot khub dost
Regards
Praneeta

Kaash k khamoshi bhi ek zabaaN hoti
Main dekta rehta unhe aur haal-e-dil bayaaN hota
Ananthpak
  Send a message via Yahoo to Praneeta Send a message via Skype™ to Praneeta 
Old
  (#10)
Mahuaa
Mahuaa will become famous soon enoughMahuaa will become famous soon enough

5th June 2009, 12:18 AM

bahot khoob..baki me kamaal hai..

..♥♥..Mera Tumhara..kya Rishta hai..kuch bhi Nahi..
Agar kabhi..Gujarta dekho..kya Tum Mujhe..bulaoge..
Shayad Nahi..
Agar jo phir Hum..kabhi na Mile to..
Kya Tum yaad aaogoge..Nahi..
Kiuki..Tum Mere..koi Nahi..
Main janti hun..Magar..
Ho jab Mere koi Nahi..kiu lagte ho Mujhko Paraye nahi..
..♥♥..

..nm..

...mahuaa...

Old
  (#11)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

6th June 2009, 10:46 AM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
wow!!......hmmm......mujhe lagta hai ki 15 days time aap sab ko kam padh raha hai......saare late entries aa rahe hain..........kal subah diya ne ek ghazal post ki, sham ko ek aur pm aaya tha, aur aaj aap ne ...dont beleive this...............

ya kahin aysa to nahi ,sirf mera dil rakhne ke liye aap sab ghazal liKhte to ho, per jaan booj ker after last date saamne aate ho.......competetion se darte ho................zainy ji sirf aapki qatir hahaha.......arre bhai maine ye thodi na kaha hai ke mere liye ghazal likhiye.....khair aapki ghazal waqay khabil-e tareef hai.....

simply superb.....har sher bohat accha likha hai aapne.........yuhi likhte rahiye..............per aage se 3-4 din pehle se likhna shuru kijiye, taaki waqt per complete ho jaaye.....

duaoN ke saath

AB kya kareN zainy ji, shaukiya shayar jo tehre jab chaaha tab likh leN aisa hota hi nahiN humare saath bas kabhi kabhar kuch dil me aa jata hai to kuch likhne ki kosish kar leta huN...!! umeed hai aap aage v hume padhne ki jehmiyat karti raheNgi...!!

Aapka Ghayal

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#12)
stillalive

6th June 2009, 02:57 PM

simply superb

keep it up dear...

god bless u....

keep smiling...

vicky

Old
  (#13)
Taish
"Taish meN hai Taish"

7th June 2009, 12:54 PM

[QUOTE=kwahish;357139]Kya baat hai lucky jii,

achcha hota aap bhi compitition mein hote.........

aapki gazal achchi lagi.... achche ahsaas hai Ishq aur dard se labrez..
Keep up....

Shukriya bhai jan ise pasand karne ke liye, umeed karta huN aap aage v hume padhne ki jehmiyat uthaate raheNge...!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#14)
Taish
"Taish meN hai Taish"

9th June 2009, 12:04 PM

Quote:
Originally Posted by Widhani View Post
Awesome start to a masterpiece....

Bas itna kahunga ki mujhe original toh yaad nahin but woh definitely isse kam nahin toh better bhi nahin ho sakta....

Waah... Lucky Bhai. Awesome..

bhai itna v chane ki jhaad pe mat chadhaao ki girne pe haddiyaaN v toot jaayeN, yaar itni tareef ka aadi nahiN huN bhai, isiliye bada ajeeb lagta hai, umeed karta ki aage v aap yuNhi saath nibhaate rahenge...!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#15)
Taish
"Taish meN hai Taish"

11th June 2009, 11:45 AM

Quote:
Originally Posted by LAMHA View Post
hey LUCKY........................its awesome dude.....i m speechless....kya khoob ehsaason ko zubaan di hai....bahut khoob....dil se daad...

lamha ji aapki daad humare sar aanhoN pe, aapko ehsashoN ki ye jubaani pasand aayi, jaan kar dil ko tassalli mili, umeed karta hun ki aap aage v yuNhi aati rahiyega hum nacheezoN ki mehfiloN meN...!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#16)
Taish
"Taish meN hai Taish"

11th June 2009, 12:26 PM

Quote:
Originally Posted by Rashid_rahil View Post
This is nice try yaar,

ye sher to mujhe bahut achchha lagaa.

Bye

Rashid

Shukriya rashid bhai, jan kar khushi hui ki aapko ehsash pasand aaye, umeed karte haiN ki aap aage v hume yuNhi padhte raheNge...!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#17)
Taish
"Taish meN hai Taish"

11th June 2009, 04:34 PM

Quote:
Originally Posted by naresh_mehra110 View Post
Lucky ji ! aapki ye Ghazal jaha piyar ka ehsaas karati hai....wahi dard bhi bada de jaati hai.....very nice creation....

mujhe aapke in do shero ne bahut mutasir kiya....

mujhe aapki nayi Ghazalo ka itezaar rehta hai.....younhi aate rahiyega.....
naresh bhai aadaab, aaapne humare likhe jazbaatoN pe gaur famaaya, aur unhe pasand kiya humare liye yahi bahut khusnaseebi ki baat hai, umeed karta hooN ki aage v aap yuNhi humara sath nibhaane ki jehmiyat uthaate raheNge....!!

Aapka Ghayal

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#18)
Taish
"Taish meN hai Taish"

12th June 2009, 10:14 AM

Quote:
Originally Posted by mann_chand View Post
hi lucky jeee

kaise hain aap?

wow ...itz amazing ... aapne bahut pyaari ghazal pesh ki hain ....

yu hi likhte rahye

take care

mandeep

Mandeep ji bahut bahut shukriya humare ehsashoN ko pasand karne ka, umeed karta huN ki aap aage v yuNHi humara saath nibhaate raheNge...!!

Aapka Ghayal

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#19)
Taish
"Taish meN hai Taish"

13th June 2009, 12:46 AM

Quote:
Originally Posted by Praneeta View Post

bahot khub dost
Regards
Praneeta

Parneeta ji ye to humari khusnaseebi hai ki aapko humara likha pasand aa gaya, umeed karta huN ki aap aage v hume yuNhi padhte rehne ki jehmiyat uthati raheNgi.

Aapka Ghayal

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#20)
Taish
"Taish meN hai Taish"

4th August 2009, 09:50 AM

Quote:
Originally Posted by Mahuaa View Post
bahot khoob..baki me kamaal hai..
der se reply karne ke liye maafi ka talabgaar huN, waise bahut busy kuch din, aapka pasand aaya, humari khushkismati....!! bas yunhi hume padhti rahiye aap...!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Old
  (#21)
Taish
"Taish meN hai Taish"

10th November 2009, 01:34 PM

Quote:
Originally Posted by stillalive View Post
simply superb

keep it up dear...

god bless u....

keep smiling...

vicky

Vicky shahab ise pasand karne ka bahut bahut shukriyaa, umeed karta hun ki aapka saath aage v yuNhi bana rahega....!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~