Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Ishq

"MERI JAAN MUJHE MIL HI JAYENGI................" a shayri for her.......with u always
Old
  (#1)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up "MERI JAAN MUJHE MIL HI JAYENGI................" a shayri for her.......with u always - 29th October 2006, 09:07 PM

agar mil jayenga zindagi me tera sahara,
meri zindagi jaise khusiyo se bhar jayengi......

mehsus karo ankho ko bandh kiye apni,
tumhe meri pyaar ki duniya nazar aayengi.....

ye chahat hi to hai meri jo sirf tumse hai,
chahat meri tumhe mere aur kareeb layengi....

agar mil jaye jo is safar me sath tumhara,
meri zindagi pyaar se yun guzar jayengi......

door na hona kabhi tu mujhse zindgi me,
mujhse door jake tu bhi reh nahi payengi......

khuda kare bas meri dua kubul ho jaye,
vishwas hai k meri "jaan" mujhe mil hi jayengi....

A SHAYRI FOR HER....................................

meri jaan mujhe mil hi jayengi.................

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

how romentic yaar
Old
  (#2)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

how romentic yaar - 29th October 2006, 09:22 PM

Quote:
Originally Posted by dhavalrami4you View Post

oh my god,

ur shayri is too gr8888888888888888888888......supab...........baho t pyara likha hai..........ye "jaan" kon hai

khuda kare apki jaan apko mil jaye. apki dua kabuul ho...............meri daad kabuul kijiye ji........ok ji

grazie

aapki dost
pooja

===========Deepika===========
Pyaar Hai Yaa sazaa ayi mere Dil bataa
Toot'ta Kyu.N naHi.N Dard Kaa Silsilaa

hi
Old
  (#3)
bhoomija
bhoomija is on a distinguished road

hi - 29th October 2006, 11:47 PM

hi dhaval hope u r fine and remember me still..well i am busy in my 12..so didnt get time to come here anyways read some of ur posts today..i liked them..keep up the good work..belated happy diwali...

bhoomija

Old
  (#4)
dilip200
Adhoori Aas
dilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud ofdilip200 has much to be proud of

Wink 30th October 2006, 09:20 AM

Quote:

dhaval mere yaar
bahut acchi gazal ban pati agar tune yahan kafiye ka dhyan rakah hota .
main tujhe hamesha kahta hoo.n ki jara sa radeef or kafiya ka dhayan raka kar or koi technical bato.n ka dyan bhale hi na rakah jaye per kam se kam ye to hona hi chahiye........... sorry yaar mujhe kahna pad raha hai ki main aaj thoda sa nirash hoo.n ise padkar.........................................
per hamesha ki tarah main fir bhi yahi kahoo.nga ki ehsas bade hi pyare hain keep it up keep and keep enjoy dost great
bye

" Dilip " -Ek Adhoora khwab

Dard bantne se ab darr lagta hai
mere gamo ka usnane falsafa bana diya
  Send a message via Yahoo to dilip200  
Old
  (#5)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

30th October 2006, 02:46 PM

Quote:

dear dhaval

bahut badiya likha kahi kahi kafiya se chuk gaye ho par jo bhi hai mujhe tumharey ahsaas bahut acchey lagtey hai.n, accha likhtey ho. yu hi dil lagga kar likhtey raho aur pls request hai ki thoda thoda sa pad bhi liya karo, abhi shayri se jayada jaroori tumhari study hai. us par dhayan diya karo aur kuch samey shayri ko diya karo. samjey.......chottu bhai.

lots of love

tumhari didi

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#6)
Khwahish
Khwahish is on a distinguished road

30th October 2006, 11:56 PM

acha laga padhke dhavalji

khuda hafiz.......

khwahish--Ek safar teri Zindagi ka...

Old
  (#7)
Sandhya1
Sandhya1 will become famous soon enough

31st October 2006, 12:19 AM

bahut hi acha likha hai
it's too good dhavalji

apki dost
sandhya

Old
  (#8)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

31st October 2006, 09:42 PM

Quote:
Originally Posted by pooja4588 View Post
oh my god,

ur shayri is too gr8888888888888888888888......supab...........baho t pyara likha hai..........ye "jaan" kon hai

khuda kare apki jaan apko mil jaye. apki dua kabuul ho...............meri daad kabuul kijiye ji........ok ji

grazie

aapki dost
pooja

"jaan " jaan hai

aur ha abhi maine aapki fir sedard wali peshkas padhi aapko samjhane se kuch fayda nahi is peshkas se ye pata chalta hai

don worry likhti raho dhaval ko to bolne ki aaadat hai aapko kya fark padta hai

aap yaha aayi aapka bahot bahot shukriya pooja ji

main aapka bahot hi shukraguzar hu k aap apna kimti wqt nikal kar yaha tasreef layi

khus rahiye

aapka dost
dhaval

Old
  (#9)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

31st October 2006, 10:35 PM

Quote:
"jaan " jaan hai

aur ha abhi maine aapki fir sedard wali peshkas padhi aapko samjhane se kuch fayda nahi is peshkas se ye pata chalta hai

don worry likhti raho dhaval ko to bolne ki aaadat hai aapko kya fark padta hai

aap yaha aayi aapka bahot bahot shukriya pooja ji

main aapka bahot hi shukraguzar hu k aap apna kimti wqt nikal kar yaha tasreef layi

khus rahiye

aapka dost
dhaval

kimti waqt apno ke liye nikala jata hai, lekin aaj to.................
vo shayri meine likhi lekin khud pe nahi. agar koi dard likhe to iska matlab ye to nahi ki use real me dard hai mein to sirf likhti hu aur usme mere ehasaas hote hai meri life meri ziindagi nehi hoti.

grazie

aapki dost
pooja

Old
  (#10)
Dhaval
Shayri.com Moderator

2nd November 2006, 07:11 PM

Quote:
Originally Posted by bhoomija View Post
hi dhaval hope u r fine and remember me still..well i am busy in my 12..so didnt get time to come here anyways read some of ur posts today..i liked them..keep up the good work..belated happy diwali...

bhoomija
hi bhoomija wow!!!!!!! aapko yaha dekh ke bahot hi achha laga yaar kya baat hai, aur aap jaisi dost ko kaise bhul sakta hu bhala

aap bahot din baad dikhai di yaha par aur apne resason bhi bataya hai , aur aap ne meri peshkas ko dil se padha aur pasnd bhi kiya bahot hi achha laga bhoomija ji

apne mere liye wqt nikala bahot hi achha laga basaise hi aate rahiye aur padhte rahiyenga

happy belated diwali to you

apna khayal rakhiye

khus rahiye

aapka dost
dhaval

Old
  (#11)
Dhaval
Shayri.com Moderator

6th November 2006, 09:35 PM

Quote:
Originally Posted by dilip200 View Post
dhaval mere yaar
bahut acchi gazal ban pati agar tune yahan kafiye ka dhyan rakah hota .
main tujhe hamesha kahta hoo.n ki jara sa radeef or kafiya ka dhayan raka kar or koi technical bato.n ka dyan bhale hi na rakah jaye per kam se kam ye to hona hi chahiye........... sorry yaar mujhe kahna pad raha hai ki main aaj thoda sa nirash hoo.n ise padkar.........................................
per hamesha ki tarah main fir bhi yahi kahoo.nga ki ehsas bade hi pyare hain keep it up keep and keep enjoy dost great
bye
areeeeeeee sorry kis liye bhai???

mee dost sahi to bola hai kafiya aur radeef me gadbad hai

bilkul sahi yaar aap hamaehs mujhe isi bat ko samjhane kis kosish karte ho par maine last do peshkas me aapki har baton ko dhayan me rakhke hi banayi thi aur sume kuch sudhar jaroor aaya hai
bas asie hi dost ko samjhate rahiyenga taki main kam se kam galtiya karu

khus rahiye

aapka shaitaan
dhaval

Old
  (#12)
Dhaval
Shayri.com Moderator

6th November 2006, 09:41 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
dear dhaval

bahut badiya likha kahi kahi kafiya se chuk gaye ho par jo bhi hai mujhe tumharey ahsaas bahut acchey lagtey hai.n, accha likhtey ho. yu hi dil lagga kar likhtey raho aur pls request hai ki thoda thoda sa pad bhi liya karo, abhi shayri se jayada jaroori tumhari study hai. us par dhayan diya karo aur kuch samey shayri ko diya karo. samjey.......chottu bhai.

lots of love

tumhari didi
sister pranaam

kaisi hai aap

chhotu bhai ko samjh me aa gaya apane jo samjhaya hai wo

aur main kosish karunga k mujhese kam se kam galti ho aur har shwer mukammal bane

aur aapki bat ko main sada dhayn me rakhunga bas aise hi chhotu bhai ka sath dete rahiyenga.

khus rahiye sister

aapka chhotasa bhai aur dost
dhaval

Last edited by Dhaval; 6th November 2006 at 09:43 PM..

Old
  (#13)
Dhaval
Shayri.com Moderator

6th November 2006, 09:44 PM

Quote:
Originally Posted by Khwahish View Post
acha laga padhke dhavalji

khuda hafiz.......

khawahish ji kais hai aap?

aapka jawab dekh ke bada achha lagta hai bas aise hi is dost ka housla badhate rahiyenga
khuda aapko hamesha khus rakhen

aapka dost
dhaval

Old
  (#14)
Dhaval
Shayri.com Moderator

6th November 2006, 09:46 PM

Quote:
Originally Posted by Sandhya1 View Post
bahut hi acha likha hai
it's too good dhavalji

apki dost
sandhya

dear sandhya

bahot hi khusi hoti hai jab aapko meri post pe dekhta hu bas aise hi meri peshkas ko yuhi padhte rahiyenga

khus rahiye aap sada

apna khayal rakhiye

aapka dost
dhaval

Old
  (#15)
Dhaval
Shayri.com Moderator

6th November 2006, 09:48 PM

Quote:
Originally Posted by pooja4588 View Post
kimti waqt apno ke liye nikala jata hai, lekin aaj to.................
vo shayri meine likhi lekin khud pe nahi. agar koi dard likhe to iska matlab ye to nahi ki use real me dard hai mein to sirf likhti hu aur usme mere ehasaas hote hai meri life meri ziindagi nehi hoti.

grazie

aapki dost
pooja
its ok

khus rahiye

aapka dost
dhaval

Old
  (#16)
kuhulika
kuhulika has a brilliant futurekuhulika has a brilliant futurekuhulika has a brilliant futurekuhulika has a brilliant futurekuhulika has a brilliant futurekuhulika has a brilliant futurekuhulika has a brilliant futurekuhulika has a brilliant futurekuhulika has a brilliant futurekuhulika has a brilliant futurekuhulika has a brilliant future

22nd October 2007, 07:22 PM

Quote:

hello ji
Dhaval ji
sorry for late reply (ek saal baad)
koi padh raha tha isiliye meine bhi padh liya

bahut pyara likha hai
per jiske liye likkha hai us tak pahuncha bhi hai ya nahi
shayad pahunch gaya hoga ab to ik saal ho gaya ji

likhte rahiye yu hin

very nice

tc ji

SHWETA

jab yaad karte hai kisi ko
wo waqt suhana hota hai

uth jati hai kalam likhne ko
wo pyar deewana hota hai

kar deti hai haal-e-dil bayaan
wo kalaam shayraana hota hai

jab yaad karte hai kisi ko
wo waqt suhana hota hai...

~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*
duniya mein kitna gam hai
apna gam phir bhi kam hai
~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*

Old
  (#17)
aarya
trail of thoughts
aarya is just really niceaarya is just really niceaarya is just really niceaarya is just really niceaarya is just really nice

23rd October 2007, 06:32 AM

dhaval bahut achcha laga aapki yeh shayri paRhni...

thanks for sharing it...

regards
aarya

khwaabo.n ke par kabhii kaTne na denaa
inke sahaaron me raahai.n rahe.ngii

lage.nge ye lejaa rahe alag raste
un raston pe bhii kai seekhai.n to ho.ngii

ye seekhai.n hameshaa sameTe rakhnaa
inhii.n se to sabko manzil milai.ngii

regards aarya

Old
  (#18)
Merul
Merul will become famous soon enoughMerul will become famous soon enough

25th October 2007, 10:22 AM

jai mata di dhaval bhaii

Bhaii aapki ye itni behtareen rachna se hum aaj rubaru hue hai, jo ki aapne ise bhut pehle post kiya tha....

der se hi sahi par aaj dil ko sukun dene wale alfaazoN ko aaj hamari aankho ko dhundh hi liye..

bhai aapka tah-e-dil se sukhriya ki itni gehrai se dil se nikle alfaazon se aapne apni rachna ko sajaya hai..

hamien bahut achchhi lagi aapki ye rachna
yuhi mehfil mein ujala karte rahiyega
aapka dost
Merul

!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! !!!!!!!!

Dhoka diya tha jab tumne mujhe,
Tab dil se me naraz tha,
Phir socha ki dil se tumhe nikal du,
Magar woh kambakth dil bhi tumhare paas tha.

Merul~~~~~~~~~~>
  Send a message via Yahoo to Merul  
Old
  (#19)
Dhaval
Shayri.com Moderator

26th October 2007, 09:42 PM

Quote:
Originally Posted by kuhulika View Post
hello ji
Dhaval ji
sorry for late reply (ek saal baad)
koi padh raha tha isiliye meine bhi padh liya

bahut pyara likha hai
per jiske liye likkha hai us tak pahuncha bhi hai ya nahi
shayad pahunch gaya hoga ab to ik saal ho gaya ji

likhte rahiye yu hin

very nice

tc ji
Shweta jee :

aik saal ke baad hi sahii aapne DhooNDh ke ees peShkaSh ko paRhaa kuch yaadeN taazaah ho gaYii.. maiN SHuKraGuzaar huuN aapkaa.. aur ab mere paas ussey siwaay duaaoN ke aur kuch hai nahiiN dene ko..

SHuKriyaaH aapkaa..

apnaa Khayaal raKheN.. KhuSh raheN

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~ Dhaval

Last edited by Dhaval; 26th October 2007 at 09:47 PM..

Old
  (#20)
Dhaval
Shayri.com Moderator

26th October 2007, 09:45 PM

Quote:
Originally Posted by aarya View Post
dhaval bahut achcha laga aapki yeh shayri paRhni...

thanks for sharing it...

regards
aarya
Aarya didi :

namaskaaR.. kaise haiN aap?

aur kahaaN haii aap?? baRe dinoN baaad aapkaa jawaab naseeb huaa merii ko'ii kosiSh ko.. baRii KhuShii hu'ii.. ummid kartaa huuN haMeSHaa ki taraH YuuNhi aage bhee saath miltaa raheNgaa aapkaa..

apnaa Khayaal raKheN..KhuSh raheN

duaaoN ke saath ijaazat... jai Shree kriShnaa

aapka

~ Dhaval

Old
  (#21)
Dhaval
Shayri.com Moderator

26th October 2007, 09:50 PM

Quote:
Originally Posted by Merul View Post
jai mata di dhaval bhaii

Bhaii aapki ye itni behtareen rachna se hum aaj rubaru hue hai, jo ki aapne ise bhut pehle post kiya tha....

der se hi sahi par aaj dil ko sukun dene wale alfaazoN ko aaj hamari aankho ko dhundh hi liye..

bhai aapka tah-e-dil se sukhriya ki itni gehrai se dil se nikle alfaazon se aapne apni rachna ko sajaya hai..

hamien bahut achchhi lagi aapki ye rachna
yuhi mehfil mein ujala karte rahiyega
aapka dost
Merul

Merul BHaa'ii :

mere iN alfaazoN ko aapke dil meiN jaGah mili hay mere liye yahi kaafii hay..bas yeH saath YuuNhi banaaye raKhiYeNgaa..ShuKriyaaH dil sey paRhne ke liYe..
jai mata ji..

KhuSh raheN.. apnaa Khayaal rakheN

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~ Dhaval

Old
  (#22)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

Talking 17th October 2014, 02:42 PM

Dhaval.....

aaj teri yeh poetry phir se padi 8 saal pehle ki likhi hue...shayri to acchi hai hi, kai aise review hai es meiN jinko padkar muje akele hi hasi aa rhi hai...

love u chottu
sister

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#23)
Dhaval
Shayri.com Moderator

17th October 2014, 06:11 PM

sister...

pramaam

maiN kyaa kahuuN ab.. aaNkhoN ke saamne guzre huye sabhee pal saamne aa gaye... ik lamba safar aur bahot si yaadoN ke saath... maiN apne aapko bahot hi Khushnaseeb samjhtaa huuN... zindagee ke anmol rishte mujhe is pariwaar ne diye haiN...

Thank you so much .. mere chehre par smile laane ke liye

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

ChhoTu

Old
  (#24)
kwahish
An Incomplite Dream
kwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud of

18th October 2014, 01:01 AM

Dhaval Bhai Aadaab ... !

Pahle to aameen kahuNga bhai ke aapko aapki jaan mil jaye... May be abtak to mil bhi gayi hoNgi ... yeH kalaam 8 saal purani hai

Wel behad khoobsurat ahsaas O khayaal piroye haiN aapne ...
Sabhi sher tareef ke qabil hai ...

Meri daad O mubbarakbad kabul kijiye ...
Likhte rahiye ... bazm ko roshan karte rahiye ...

Shaad O Aabaad rahiye ...
Khuda Hafez ....

Send a message via Yahoo to kwahish  
Old
  (#25)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

18th October 2014, 09:52 AM

waahhh dhavaal bhai...... kya khoob kalaam se aapne mahfil ko sajaya hai......

deri se pesh hone ke liye maafi chahenge bhai...... bahot hi accha likha hai aapne....

likhte rahiye

Shaad.....

Shaad...

Old
  (#26)
mujib66
mujib66 is a splendid one to beholdmujib66 is a splendid one to beholdmujib66 is a splendid one to beholdmujib66 is a splendid one to beholdmujib66 is a splendid one to beholdmujib66 is a splendid one to beholdmujib66 is a splendid one to behold

18th October 2014, 11:49 AM

Achchi peshkash aap ki Dhavalji
Mubarak ho

Mujeeb Parwaaz.

Old
  (#27)
pooja_d

18th October 2014, 05:09 PM

HAhahaha... dhaval tumhari ye shayri mujheaaj wapas dikhai di ... hahaha sab kuch nazro ke saamne agaya ek flshback ki tarha....

or Sunita di, sahi kaha apne... hansi mujhe bhi agai ye padhke i mean niche ko comments padh ke... bt no regrtz ....

Pooja

Old
  (#28)
Dhaval
Shayri.com Moderator

18th October 2014, 09:28 PM

Quote:
Originally Posted by kwahish View Post

Dhaval Bhai Aadaab ... !

Pahle to aameen kahuNga bhai ke aapko aapki jaan mil jaye... May be abtak to mil bhi gayi hoNgi ... yeH kalaam 8 saal purani hai

Wel behad khoobsurat ahsaas O khayaal piroye haiN aapne ...
Sabhi sher tareef ke qabil hai ...

Meri daad O mubbarakbad kabul kijiye ...
Likhte rahiye ... bazm ko roshan karte rahiye ...

Shaad O Aabaad rahiye ...
Khuda Hafez ....
sameer bhaii:

maiN ek dam Theek huuN... bhaii 8 saal beet gaye... aapne saheeh farmaayaa...

aapko merii koshish pasand aayi bahot khushii huii

saath dete rahiye

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~Dhaval

Old
  (#29)
Dhaval
Shayri.com Moderator

18th October 2014, 09:30 PM

Quote:
Originally Posted by sameer'shaad' View Post
waahhh dhavaal bhai...... kya khoob kalaam se aapne mahfil ko sajaya hai......

deri se pesh hone ke liye maafi chahenge bhai...... bahot hi accha likha hai aapne....

likhte rahiye

Shaad.....
shaad bhai

bahot bahot shukriyaah merii yeh koshish aapko pasand aayi

duaaon ke saath ijaazat

aapka

~Dhaval

Old
  (#30)
Dhaval
Shayri.com Moderator

18th October 2014, 09:31 PM

Quote:
Originally Posted by mujib66 View Post
Achchi peshkash aap ki Dhavalji
Mubarak ho

Mujeeb Parwaaz.
shukriyaah mujeeb bhaii

saath dete rahiyegaa aage bhee

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~Dhaval

Old
  (#31)
Dhaval
Shayri.com Moderator

18th October 2014, 09:34 PM

Quote:
Originally Posted by pooja_d View Post
HAhahaha... dhaval tumhari ye shayri mujheaaj wapas dikhai di ... hahaha sab kuch nazro ke saamne agaya ek flshback ki tarha....

or Sunita di, sahi kaha apne... hansi mujhe bhi agai ye padhke i mean niche ko comments padh ke... bt no regrtz ....

Pooja
pooja

sahee kaha tumne.. hasna hi zindagii haii aur tumhare peele daant dikh rahe hain lagta hai tumhe ab priya didi ko dee huii colgate deni padengi.. main priya didi ko bolta huun tumhe wo colgate de de daant chamkaane ke liye hahaha

comments padh ke sach me hansi aayi chehre par..

khush raho

tumhara dost

~Dhaval

Old
  (#32)
pooja_d

22nd October 2014, 01:56 AM

Quote:
Originally Posted by Dhaval View Post
pooja

sahee kaha tumne.. hasna hi zindagii haii aur tumhare peele daant dikh rahe hain lagta hai tumhe ab priya didi ko dee huii colgate deni padengi.. main priya didi ko bolta huun tumhe wo colgate de de daant chamkaane ke liye hahaha

comments padh ke sach me hansi aayi chehre par..

khush raho

tumhara dost

~Dhaval
ha haa ..very funny u mr Rami ....

mere daanto ke pichhe mat pdo tum ab ..mere daant ekdam chamchamate hue swasth hain..to ye colgt priya di ke liye hi rakho or main unse kahungi ke wo tumko hi wapas bhej den colgt...hahahaha...roz toothpaste karna...

or bolo ab

Pooja

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: