Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Mashahoor Shayar

Shayar of the Month August 2010 "Hasrat Jaipuri jii"
Old
  (#1)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up Shayar of the Month August 2010 "Hasrat Jaipuri jii" - 17th August 2010, 05:08 PM

Hasrat Jaipuri Jii

Hasrat Jaipuri's real name was Iqbal Husain. Till 1939, he lived in hometown Jaipur where he studied English till 'medium level' and then acquired his 'taalim' in Urdu and Persian from his learned grandfather, Fida Husain. He began writing verse as late as the age of 20, and around that time, he fell in love with a neighborhood girl called Radha. “Love knows no mazhab or dharam,” he told me. “It is not at all necessary that a Muslim boy must fall in love only with a Muslim girl. My love was silent, but I wrote a poem for her, `Yeh mera prem patra padh kar, ke tum naaraaz na hona.’” And that 'letter' may never have been delivered to Radha, but Raj Kapoor was to later deliver it to the world as the perennial mantra for lovers of all generations in his Sangam (1964).
In Mumbai, Hasrat Jaipuri took the secure job of a bus conductor and satiated his creative urges by participating in mushairas. The late Prithviraj Kapoor heard his verse and recommended him to his son Raj Kapoor who was planning a musical love story with two new composers, Shanker - Jaikishan. "We met at the canteen of the Royal Opera House where Prithvirajji used to stage his plays, and Rajji signed me for Barsaat. My first recorded song was "Jiya beqaraar hai" tuned by Shanker. The second was "Chhod gaye baalam", my first song with Jaikishan, and my first duet.”
This association continued till 1971. “After Jai's death and the failures of Mera Naam Joker and Kal Aaj Aur Kal, Rajsaab changed his music team. I was happy that he left us to go to the only other great team in our films - Laxmikant Pyarelal and Anand Bakshi. But he wanted to call me back for Prem Rog. That did not work out because someone recommended Amir Qazalbash to Rajsaab. But I was back with "Sun sahiba sun" which Rajsaab told me to write to one of his own tunes which he had used as the English song "I love you" in Sangam. He then called me for three songs for Henna, but after Rajsaab's death, the music director conspired to scrap them and replace them with his own lyrics.” This was the only time I found Hasrat Jaipuri bitter: “They were my last link with Raj Kapoor and RK,” he said, his voice brimming with a queer mix of anger, grief and resignation.
The eternal realist, Hasrat Jaipuri told me how lucky he was to have married a woman who advised him to invest his earnings in property. “Today, the rents that come in from my tenants keep me comfortable so that I am not forced to work for my rozi-roti and my family. I accept assignments that are offered and don't have to run after films, music directors and music companies for work. I am very proud of my children - two sons and a daughter - but the art of poetry is God-gifted and cannot be learnt, and they have not been gifted with it.”
He won innumerable awards, honours and mementos. Among them were two Filmfare trophies (for `Baharon phool barsao’ from Suraj and `Zindagi ek safar hai suhana’ from Andaz) and two awards - the Doctorate from the World University Round-Table and the Josh Mahilabadi award from the Urdu Conference for his literary work as a poet. Also the Dr Ambedkar award for a film song, `Jhanak jhanak tori baaje payaliya’ from Mere Huzoor, which was written with a blend of Hindi and Brij Bhasha. Apropos that, the poet once said, "Hindi and Urdu are like two great and inseparable sisters. Even my books on poetry are in Hindi as well as Urdu." His latest published compilation was "Abshaar-E-Ghazal."
About 350 films and 2000 recorded songs old, Hasrat Jaipuri's last releases were Saazish with Jatin-Lalit and Sher Khan (with Bappi Lahiri) last year, and at the time of his death he was working on a few small films and a book of shaayari. “I never discriminated between small and big films and composers. I have the biggest list of music directors among any lyricist - from SJ and Sajjad down to Anand-Milind, Nadeem-Shravan and Jatin-Lalit,” says the man who was master of romance even amidst his versatility. And without being arrogant about it, Hasrat Jaipuri did realize his own worth. 'Humne who naqsh chhod hai that mywork will always be remembered even after I have gone,”he told me once with the honest precision of a scientist stating a proven fact. And even if you consider only the crème-de-la-crème of his work, like "Zindagi ek safar hai suhana" (Andaz), "Teri pyari pyari soorat ko" (Sasural), "Pankh hote to ud aati re" (Sehra), "Tere khayalon meinhum" (Geet Gaya Pattharon Ne), " Tu kahan yeh bataa" (Tere Ghar KeSaamne), "Muhabbat aisi dhadkan hai" (Anarkali), "Tu mere saamne hai,teri zulfein hai khuli" (Suhagan), "Nain se nain" (Jhanak Jhanak Paayal Baaje), "Ehsan tera hoga mujh par" (Junglee), "Teri zulfon se" (Jab PyarKisise Hota Hai) and "Tum mujhe yoon bhula na paaoge" (Pagla Kahin Ka) and add a whole range of songs like "Sayonara sayonara" (Love In Tokyo)," Aao twist karen" (Bhoot Bungla)." Ajhoon na aaye baalma" (Sanjh AurSavera) and "Duniya bananewale" (from his friend and closest associate Shailendra's production Teesri Kasam), one cannot but accept that the maestro was right. As he wrote once, "Tum mujhe yoon bhula na paaoge/ Jab kabhi bhi sunogegeet mere/ Sang sang tum bhi gungunaaoge/ Haan, tum mujhe yoon bhula na paaoge."

Lijiye dosto Hasrat Sahiib jii ki ek khoobsurat gazal, aap sab bhi apni pasand ki unki gazleN yahaN share kijiye.

is tarah har Gam bhulaayaa kiijiye

is tarah har Gam bhulaayaa kiijiye
roz maiKhaane me.n aayaa kiijiye

chho.D bhii diijiye takalluf sheKh jii
jab bhii aaye.n pii ke jaayaa kiijiye

zi.ndagii bhar phir na uteregaa nashaa
in sharaabo.n me.n nahaayaa kiijiye

ai hasiino.n ye guzaarish hai merii
apane haatho.n se pilaayaa kiijiye

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

ye kaun aa ga_ii dil_rubaa mahakii mahakii
Old
  (#2)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

ye kaun aa ga_ii dil_rubaa mahakii mahakii - 17th August 2010, 06:26 PM

ye kaun aa ga_ii dil_rubaa mahakii mahakii
fizaa mahakii mahakii havaa mahakii mahakii

vo aa.Nkho.n me.n kaajal vo baalo.n me.n gajaraa
hathelii pe usake hinaa mahakii mahakii

Khudaa jaane kis-kis kii ye jaan legii
vo qaatil adaa vo sabaa mahakii mahakii

savere savere mere ghar pe aa_ii
ai ’Hasrat’ vo baad-e-sabaa mahakii mahakii

Hasrat Jaipuri Jii

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
yaaro mujhe mu’aaf karo mai.n nashe me.n huu.N
Old
  (#3)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

yaaro mujhe mu’aaf karo mai.n nashe me.n huu.N - 17th August 2010, 06:29 PM

yaaro mujhe mu’aaf karo mai.n nashe me.n huu.N
ab tho.Dii duur saath chalo mai.n nashe me.n huu.N

jo kucch hi kah rahaa huu.N nasha bolata hai ye
is kaa na kucch Khayaal karo mai.n nashe me.n huu.N

us maikade kii raah me gir jauu.N na kahii.n
ab meraa haath thaam to lo mai.n nashe me.n huu.N

mujhako to apane ghar kaa pataa yaad hii nahii.n
tum mere aas paas raho mai.n nashe me.n huu.N

kaisii guzar rahii hai muhabbat me.n zi.ndagii
"Hasrat" kuchh apana haal kaho mai.n nashe me.n huu.N

Hasrat Jaipuri Jii

---Naresh Mehra----
vo apane chehare me.n sau afataab rakhate hai.n
Old
  (#4)
naresh_mehra110
Anshumali

vo apane chehare me.n sau afataab rakhate hai.n - 17th August 2010, 06:32 PM

vo apane chehare me.n sau afataab rakhate hai.n
is liye to vo ruKh pe naqaab rakhate hai.n

vo paas baiThe to aatii hai dilab’rubaa Khushbuu
vo apane hoTho.n pe khilate gulaab rakhate hai.n

har ek varq me.n tum hii tum ho jaan-e-mahabuubii
ham apane dil kii kuchh aisii kitaab rakhate hai.n

jahaan-e-ishq me.n sohanii kahii.n dikhaaii de
ham apanii aa.Nkh me.n kitane chenaab rakhate hai.n

Hasrat Jaipuri Jii

---Naresh Mehra----
ham raato.n ko uTh uTh ke jin ke liye rote hai.n
Old
  (#5)
naresh_mehra110
Anshumali

ham raato.n ko uTh uTh ke jin ke liye rote hai.n - 17th August 2010, 06:36 PM

vo Gair kii baaho.n me.n aaraam se sote hai.n

ham ashk judaa_ii ke girane hii nahii.n dete
bechain sii palao.n me.n motii se pirote hai.n

hotaa chalaa aayaa hai bedard zamaane me.n
sachchaa_ii kii raaho.n me.n kaa.NTe sabhii bote.n hai.n

a.ndaz-e-sitam un kaa dekhe to ko_ii "Hasrat"
milane ko to milate hai.n nashtar se chubhote hai.n

Hasrat Jaipuri Jii

---Naresh Mehra----
shole hii sahii aag lagaane ke liye aa
Old
  (#6)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

shole hii sahii aag lagaane ke liye aa - 17th August 2010, 06:48 PM

shole hii sahii aag lagaane ke liye aa
phir tuur ke manzar ko dikhaane ke liye aa

[tuur = a mountain; manzar = view]

ye kis ne kahaa hai merii taqadiir banaa de
aa apane hii haatho.n se miTaane ke liye aa

ai dost mujhe gardish-e-haalaat ne gheraa
tuu zulf kii kamalii me.n chhupaane ke liye aa

[gardish-e-haalaat = ; kamalii = ]

diivaar hai duniyaa ise raaho.n se haTaa de
har rasm muhabbat kii miTaane ke liye aa

[rasm = tradition]

matalab terii aamad se hai daramaa.N se nahii.n
"Hasrat" kii qasam dil hii dukhaane ke liye aa

[aamad = coming; daramaa.N = cure]

Hasrat Jaipuri jee

Aapka Apna
Ishk

'इश्क' के बदले इश्क चाहना तिजारत है
इज़हार किससे करें महबूब तो दिल में है

email: rkm179@gmail.com

Last edited by ISHK EK IBADAT; 17th August 2010 at 06:54 PM..

chal mere saath hii chal ai merii jaan-e-Gazal
Old
  (#7)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love chal mere saath hii chal ai merii jaan-e-Gazal - 17th August 2010, 06:56 PM

chal mere saath hii chal ai merii jaan-e-Gazal
in samaajo.n ke banaaye huye ba.ndhan se nikal, chal

ham vahaa.N jaaye jahaa.N pyaar pe pahare na lage.n
dil kii daulat pe jahaa.N ko_ii luTere na lage.n
kab hai badalaa ye zamaanaa, tuu zamaane ko badal, chal

pyaar sachchaa ho to raahe.n bhii nikal aatii hai.n
bijaliyaa.N arsh se Khud raastaa dikhalaatii hai.n
tuu bhii bijalii kii tarah Gam ke a.Ndhero.n se nikal, chal

apane milane pe jahaa.N ko_ii bhii u.Ngalii na uThe
apanii chaahat pe jahaa.N ko_ii dushman na ha.Nse
chhe.D de pyaar se tuu saaz-e-mohabbat-e-Gazal, chal

piichhe mat dekh na shaamil ho gunaahagaaro.n me.n
saamane dekh ki ma.nzil hai terii taaro.n me.n
baat banatii hai agar dil me.n iraade ho.n aTal, chal

Hasrat Jaipuri jee

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#8)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

ham raato.n ko uTh uTh ke jin ke liye rote hai.n - 17th August 2010, 07:29 PM

vo Gair kii baaho.n me.n aaraam se sote hai.n

ham ashk judaa_ii ke girane hii nahii.n dete
bechain sii palao.n me.n motii se pirote hai.n

hotaa chalaa aayaa hai bedard zamaane me.n
sachchaa_ii kii raaho.n me.n kaa.NTe sabhii bote.n hai.n

a.ndaz-e-sitam un kaa dekhe to ko_ii "Hasrat"
milane ko to milate hai.n nashtar se chubhote hai.n

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Hasrat Jaipuri Sahab : Ek Nazar MeN ... !
Old
  (#9)
naresh_mehra110
Anshumali

Hasrat Jaipuri Sahab : Ek Nazar MeN ... ! - 17th August 2010, 07:41 PM

Hasrat Jaipuri Sahab : Ek Nazar MeN ... !

Name:
Iqbal Husain

Star Name:
Hasrat Jaipuri

Mother Tongue:
Hindi

Date of Birth:
1922-4-15

Date of Death:
1999-9-17

Eye Color:
Black

Facts:
He worked as a bus conductor, earning a monthly salary of eleven rupees.

Facts:
He was awarded a doctorate from the World University Round Table.

Facts:
He received the Josh Malihabadi Award from Urdu Conference.

Facts:
He received the Dr. Ambedkar Award, for Jhanak Jhanak Tori Baaje Payaliya. (Mere Huzoor)

Hair Color:
Black

Debut Song:
Hindi - Jiya Beqaraar Hai
Debut

Lyric :
Hindi - Papi (1953)
Story Writer -

Debut:
Hindi - Hulchul (1951)
Sound Track-

Debut:
Hindi - Barsaat (1949)

---Naresh Mehra----

Last edited by naresh_mehra110; 17th August 2010 at 07:51 PM..
Teri Zulfon Se Judaai To Nahin Maangi Thi
Old
  (#10)
sunita thakur

Teri Zulfon Se Judaai To Nahin Maangi Thi - 17th August 2010, 07:43 PM

Qaid Maangi Thi Rihaai To Nahin Maangi Thi

Maine Kya Jurm Kiya Aap Khafaa Ho Baithe
Pyaar Maanga Tha Khudaai To Nahin Maangi Thi
Qaid Maangi Thi...

Mera Haq Tha Teri Aankhon Ki Chhalakti Mai Par
Cheez Apni Thi Parayi To Nahin Maangi Thi
Qaid Maangi Thi...

Chahnewalon Ko Kabhi Toone Sitam Bhi Na Diya
Teri Mehfil Mein Ruswaai To Nahin Maangi Thi
Qaid Maangi Thi...

Dushmani Ki Thi Agar Woh Bhi Nibhata Zalim
Teri Hasrat Mein Bhalaai To Nahin Maangi Thi
Qaid Maangi Thi...

Apne Deewane Pe Itna Bhi Sitam Theek Nahin
Teri Ulfat Mein Buraai To Nahin Maangi Thi
Qaid Maangi Thi...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Jeena Yahan Marna Yahan
Old
  (#11)
sunita thakur

Jeena Yahan Marna Yahan - 17th August 2010, 07:51 PM

Jeena Yahan Marna Yahan, Iske Siva Jaana Kahan
Ji Chahe Jab Humko Awaaz Do,
Hum Hain Wahin Hum Thhe Jahan,
Apne Yahin Dono Jahan
Iske Siva Jana Kahan
Jeena Yahan ......

Yeh Mera Geet Jeevan Sangeet
Kal Bhi Koi Dohrayega
Jag Ko Hasane Bahrupiya
Roop Badal Phir Aayega
Swarg Yahin Nark Yahan
Iske Siva Jana Kahan
Jeena Yahan ......

Kal Khel Mein Hum Ho Na Ho
Gardish Mein Taare Rahenge Sada
Bhoolenge Hum Bhoologe Tum
Par Hum Tumhare Rahenge Sada
Rahenge Yahin Apne Nishan
Iske Siva Jana Kahan
Jeena Yahan ...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

yaaro mujhe mu'aaf karo mai.n nashe me.n huu.N
Old
  (#12)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love yaaro mujhe mu'aaf karo mai.n nashe me.n huu.N - 17th August 2010, 08:14 PM

yaaro mujhe mu'aaf karo mai.n nashe me.n huu.N
ab tho.Dii duur saath chalo mai.n nashe me.n huu.N

jo kucch hi kah rahaa huu.N nasha bolata hai ye
is kaa na kucch Khayaal karo mai.n nashe me.n huu.N

us maikade kii raah me gir jauu.N na kahii.n
ab meraa haath thaam to lo mai.n nashe me.n huu.N

mujhako to apane ghar kaa pataa yaad hii nahii.n
tum mere aas paas raho mai.n nashe me.n huu.N

kaisii guzar rahii hai muhabbat me.n zi.ndagii
"Hasrat" kuchh apana haal kaho mai.n nashe me.n huu.N

Aapka Apna
Ishk

tere khayaalo.n me.n ham, tere hii baaho.n me.n ham
Old
  (#13)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love tere khayaalo.n me.n ham, tere hii baaho.n me.n ham - 17th August 2010, 08:30 PM

tere khayaalo.n me.n ham, tere hii baaho.n me.n ham -2
apane hai.n dono jahaa.n, o jaan-e-bekhudii yahaa.N
tere khayaalo.n ...

yuu.N roshanii bhor kii, palako.n me.n tere chhupii
jab aa.Nkh kholegaa tuu, putalii me.n ho.nge hamii.n
ham hai.n kalaa kii jagah, aa.Nkho.n me.n tere ravan

madabhar cha.nchal ye shaam, detii hai tujhako payaam
patthar se kar shaayarii, tujhako hamaaraa salaam
tuu hai jahaa.N ham vahaa.N, jhuume zamii.n aasmaa.n

%

Aapka Apna
Ishk

Old
  (#14)
zidd
zidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.com

17th August 2010, 09:19 PM

ye kaun aa gai dilrubaa mahki mahki
fiza mahki mahki hava mahki mahki

vo aaNkho me kaajal vo baalo me gajra
hatheli pe uske hina mahki mahki

Khuda jaane kis kis ki ye jaan legi
vo qaatil ada vo saba mahki mahki

savere savere mere ghar pe aai
ai Hasrat vo baad-e-sabaa mahki mahki

neele gagan ke tale
Old
  (#15)
sunita thakur

neele gagan ke tale - 18th August 2010, 11:53 AM

Neele Gagan ke tale

Aise hi jag mein aati hain sub aahein
Aise hi shaam dhale
Hey neele gagan ke tale
Dharti ka pyaar pale

Shabnam ke moti phoolon pe bikhre
dono ki aas phale
Hey neele gagan ke tale
Dharti ka pyaar pale

Balkhaati belein masti mein khelein
Pedon se mil ke gale
Hey neele gagan ke tale
Dharti ka pyaar pale

Nadiya ka paani dariya se mil ke
Saagar ki or chale
Hey neele gagan ke tale
Dharti ka pyaar pale

Aise hi jag mein aati hain subahein
Aise hi shaam dhale
Hey neele gagan ke tale
Dharti ka pyaar pale

Aa..aa..aa..aa..
Hey neele gagan ke tale
Dharti ka pyaar pale

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

aa jao tadpate hain armaaN
Old
  (#16)
sunita thakur

aa jao tadpate hain armaaN - 18th August 2010, 09:44 PM

Aa jaao tadapte hain armaan - 2
Ab raat guzarne waali hai - 2
Main roun yahan, tum chup ho vahan

O, chaand ki rangat udne lagi
Voh taaron ke dil ab doob gaye, doob gaye
Hai dard bhara bechain sama

Is chaand ke dole mein aayi nazar - 2
Yeh raat ki dulhan chal di kidhar, chal di kidhar
Aawaaz to do, khoye ho kahan

Ghabraake nazar bhi haar gayi - 2
Taqdeer ko bhi neend aane lagi, neend aane lagi
Tum aate nahin, main jaaoon kahan
Ab raat guzarne waali hai - 5

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#17)
sunita thakur

18th August 2010, 09:48 PM

Haseena Likhoon, Meherbaan Likhoon, Ya Dilruba Likhoon
Hairaan Hoon Ki Aap Ko Is Khat Mein Kya Likhoon
Yeh Mera Prem Patra Padh Kar
Ke Tum Naaraaz Na Hona
Ke Tum Meri Zindagi Ho
Ke Tum Meri Bandagi Ho

Tujhe Maein Chand Kehta Tha, Magar Usme Bhi Daag Hai
Tujhe Suraj Maein Kehta Tha, Magar Usme Bhi Aag Hai
Tujhe Itna Hi Kehta Hoon
Ki Mujhko Tumse Pyar Hai
Tumse Pyar Hai, Tumse Pyar Hai
Yeh Mera Prem Patra Padh Kar ...

Tujhe Ganga Maein Samjhoon Ga
Tujhe Jamuna Maein Samjhoon Ga
Tu Dil Ke Paas Hai Itni
Tujhe Apna Maein Samjhoon Ga
Agar Mar Jaoon Rooh Bhatke Gi
Tere Intezaar Mein, Intezaar Mein, Intezaar Mein
Yeh Mera Prem Patra Padh Kar ...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#18)
parveen komal
devil ! forgive me
parveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to behold

18th August 2010, 10:54 PM

film : an evening in paris
Geetkaar : janaab hasrat jaiputi saheb
singer : janaab mohammad rafi saheb

akele akele kahan ja rahe ho
hame sath lelo jahan ja rahe ho

koyi mit raha hai, tumhe kuch pata hai
tumhara huwa hai, tumhe kuch pata hai
yeh kya majra hai, tumhe kuch pata hai
akeke akele kahan ja rahe ho.........

tadpata naa chhodho meri jan ho tum
mera dil naa todo meri jan ho tum
yeh mukhada naa modho meri jan ho tum

koyi rok lega toh phir kya karoge
kadam tham lega toh phir kya karoge
khushamad karega toh phir kya karoge

Mail: parveenkomal@parveenkomal.com
www.parveenkomal.com/blog
{ BURA NA SUNENGE BURA NA DEKHENGE BURA NA BOLENGE
ACHHA LIKHENGE,KOI BURA KAHEGA TO KHUD KO TATOLENGE }

Wohi rizq deta jahaan ko , wohi zaat sab se azeem hai
Meri muflisi pe na hans ke wo , tera taaj sar se giraa na de
}QadeerToopchi{
  Send a message via Yahoo to parveen komal Send a message via MSN to parveen komal Send a message via Skype™ to parveen komal 
Old
  (#19)
parveen komal
devil ! forgive me
parveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to beholdparveen komal is a splendid one to behold

18th August 2010, 10:57 PM

Hindi Song: Chale Jana Jara Theharo
Movie or Album: Around The World
Singer(s): Mukesh, Sharda
Music Director(s): Shankar-Jaikishan
Lyricist(s): Hasrat Jaipuri

chale jana jara theharo kisi kaa dam nikalata hai

yeh manjar dekhakar jana
chale jana jara theharo.........

abhi aaye ho baitho toh yeh mausam bhi suhana hai
abhi toh hal-e-dil tumako nigaho se sunana hai
najar pyasi yeh dil pyasa, kisi kaa dam nikalata hai
hasin jharno ke saye me akela chhod jate ho

hamare dil ko akhir kis liye tum tod jate ho
jara dam lo kaha mano, kisi kaa dam

hamari jan ho tum bhi agar chal din toh kya hoga
tumhare bin baharo me kushi kya hai maja kya hai
o janeman naa jao tum, kisi kaa dam

kasam khati hun mai apani tumhe abb naa sataungi
tumhari bat jo bhi ho wahi mai man jaungi
bhari aankhen jhuki palake, kisi kaa dam
chale jana jara.............

}QadeerToopchi{
  Send a message via Yahoo to parveen komal Send a message via MSN to parveen komal Send a message via Skype™ to parveen komal 
Old
  (#20)
parveen komal
devil ! forgive me

18th August 2010, 11:00 PM

Hindi Song: Re Mamma Re Mamma Re
Movie or Album: Andaz - 1971
Singer(s): Mohammad Rafi

sun lo, sunata hu tumko kahani, rutho naa hamse o gudiyo kee rani
re mamma re mamma re - (2)

ham toh gaye bajar me lene ko alu
aalu valu kuch naa mila, pichhe pada bhalu
re mamma re mamma re.........

ham toh gaye bajar me lene ko lattu
lattu vattu kuch naa mila, pichhe pada tattu

ham toh gaye bajar me lene ko roti
roti voti kuch naa mili, pichhe padi moti

}QadeerToopchi{
Old
  (#21)
parveen komal
devil ! forgive me

18th August 2010, 11:10 PM

"Eechak Dana Beechak Dana" Music By Shanker
Lyrics By Hasrat Jaipuri
Performed by Mukesh, Lata Mangeshkar

Lata: Ichak Dana Beechak Dana Daane Upar Dana, Ichak Dana
Kids: (repeat)
Lata: Chhajje Upar Ladki Naache Laka Hai Deewana, Ichak Dana
Lata: Bolo Kya?
Kids: Pranam(?) Ichak Dana Beechak Dana Daane Upar Dana Ichak Dana

Lata: Chhoti Si Chokri Laalbayi Naam Hai
Pehne Woh Ghaghra Ek Paisa Daam Hai
Lata: O, O O O O A A A A
Munh Mein Sabke Aag Lagaaye Aata Hai Rulaana, Ichak Dana
Lata: Bolo Kya?
Kids: Michree!!, Ichak Dana Beechak Dana Daane Upar Dana, Ichak Dana

Lata: Hari Thi Man Bhari Thi Laakh Moti Jadi Thi
Lata: Raja Ji Ke Baag Mein Dushaala Odhe Khadi Thi
Kachche-pakke Baal Hain Uske Mukhda Hai Suhana, Ichak Dana
Lata: Bolo Kya? Bolo Bolo
Raaj: Buddhee
Kids: Bhutta!!, Ichak Dana Beechak Dana Daane Upar Dana, Ichak Dana

Lata: Ek Janwar Aisa Jiske Doom Par Paisa
Lata: Sar Pe Hai Taaj Bhi Baadshah Ke Jaisa
Baadal Dekhe Chham-chham Naache Albela Mastaana, Ichak Dana
Lata: Bolo Kya? Bolo Na
Kids: Mor.., Ichak Dana Beechak Dana Daane Upar Dana, Ichak Dana
Lata: Chhajje Upar Ladki Naache Laka Hai Deewana, Ichak Dana

Mukesh: Ichak Dana Beechak Dana Daane Upar Dana, Ichak Dana -2

Chaale Woh Chalkar Dil Mein Samaaya
Aap Hi Gaya Woh Kiya Hai Safaaya
Tum Bhi Dekho Bachkar Rehna Chakkar Mein Na Aana, Ichak Dana -2
Raaj, Kids: Bolo Kya?
Lata: Ghum?
Raaj: Huh!, Hum

}QadeerToopchi{
Old
  (#22)
parveen komal
devil ! forgive me

18th August 2010, 11:13 PM

"Mera Joota Hai japani" Music By Shanker
Lyrics By Hasrat Jaipuri
Performed by Mukesh

Mera Joota Hai Japani Yeh Patloon Englishtani
Sar Pe Laal Topi Roosi Phir Bhi Dil Hai Hindustani
Mera Joota...

Nikal Pade Hai Khulli Sadak Par Apna Seena Taane

Manzil Kahan, Kahan Rukna Hai,Uparwala Jaane
Badte Jaayen Hum Sailani, Jaise Ek Dariya Toofani
Mera Joota...

Upar-Neeche Neeche-Upar Leher Chale Jeevan Ki

Nadaan Hai Jo Baith Kinare, Pooche Raah Watan Ki
Chalna Jeevan Ki Kahaani, Rukna Maut Ki Nishaani
Mera Joota...

Honge Raaje Rajkanwar Hum Bigde Dil Shehzade

Hum Singhasan Par Ja Baithen Jab Jab Karen Iraade
Surat Hai Jaani Pehchani Duniya Walon Ko Hairani
Mera Joota...

}QadeerToopchi{
Old
  (#23)
parveen komal
devil ! forgive me

18th August 2010, 11:17 PM

"Pyar Hua Ikraar Hua"
Music By Shanker
Lyrics By Hasrat Jaipuri
Performed by Lata Mangeshkar, Manna Dey

--MALE--
(Pyaar Hua, Ikraar Hua Hai
Pyaar Se Phir Kyoon Darrta Hai Dil) - 2

--FEMALE--
(Kehta Hai Dil Rasta Mushkil
Maaloom Nahin Hai Kahan Manzil) - 2

--MALE--
Pyaar Hua, Ikraar Hua Hai
Pyaar Se Phir Kyoon Darrta Hai Dil

--FEMALE--
Kehta Hai Dil Rasta Mushkil
Maaloom Nahin Hai Kahan Manzil

--MALE--

--FEMALE--
(Aa, Aa Aa Aa, Aa Aa Aa, Aa Aa Aa)

--MALE--
Kaho Ki Apni Preet Ka Geet Na Badlega Kabhi

--FEMALE--
Tum Bhi Kaho Is Raah Ka Meet Na Badlega Kabhi
Pyaar Jo Toota, Saath Jo Chhoota

--BOTH--
Chaand Na Chamkega Kabhi

--MALE--
Aa Ha Ha, Aa Ha Ha
Aa Aa Aa, Aa Aa Aa

--FEMALE--
(Aa Ha Ha, Aa Ha Ha
Aa Aa Aa, Aa Aa Aa)

--MALE--

--FEMALE--
Kehta Hai Dil Rasta Mushkil
Maaloom Nahin Hai Kahan Manzil

--MALE--

--FEMALE--
Raatein Dason Dishaaon Se Kahengi Apni Kahaaniyaan

--MALE--
Geet Hamaare Pyaar Ke Dohraayegi Jawaaniyaan

--FEMALE--
Main Na Rahoongi, Tum Na Rahoge
Phir Bhi Rahengi Nishaaniyaan

--BOTH--
(Kehta Hai Dil Rasta Mushkil
Maaloom Nahin Hai Kahan Manzil) - 2

--MALE--

--FEMALE--

}QadeerToopchi{
Old
  (#24)
parveen komal
devil ! forgive me

18th August 2010, 11:22 PM

"Ramaiya Vastavaiya"
Music By Shanker
Lyrics By Hasrat Jaipuri
Performed by Mohammad Rafi, Lata Mangeshkar

Ramayyaa Wastaawayyaa, Ramayyaa Wastaawayyaa
Maine Dil Tuz Ko Diyaa

Naino Mein Thee Pyaar Kee Roshanee
Teree Aankhon Mein Ye Duniyaadaaree N Thee
Too Aaur Thaa, Teraa Dil Aaur Thaa
Tere Man Mein Ye Meethhee Kataaree N Thee
Mai Jo Dukh Paaoo To Kyaa
Aaj Pachhataaoo To Kyaa
Maine Dil Tuz Ko Diyaa

Us Des Me, Tere Parades Me
Sone Chaandee Ke Badale Mein Bikate Hain Dil
Is Gaanw Mein Pyaar Kee Chhaanw Me
Pyaar Ke Naam Par Hee Dhadakate Hain Dil
Chaand Taaron Ke Tale Raat Ye Gaatee Chale
Maine Dil Tuz Ko Diyaa

Yaad Aatee Rahee, Dil Dukhaatee Rahee
Apane Man Ko Manaanaa, Naa Aayaa Hume
Too Naa Aaye To Kyaa, Bhool Jaaye To Kyaa
Pyaar Kar Ke Bhoolaayaa Naa Aayaa Hume
Wahee Se Door Se Hee, Too Bhee Ye Kah De Kabhee
Maine Dil Tuz Ko Diyaa

}QadeerToopchi{
Old
  (#25)
parveen komal
devil ! forgive me

18th August 2010, 11:29 PM

"Mud Mud Ke Na Dekh"
Music By Shanker
Lyrics By Hasrat Jaipuri
Performed by Asha Bhosle

Mud Mud Ke Na Dekh Mud Mud Ke - 2
Zindagaani Ke Safar Mein Tu Akela Hi Nahi Hain
Ham Bhi Tere Hamsafar Hain

Aaye Gaye Manzilon Ke Nishaan
Lehraa Ke Jhooman Jhuka Aasmaan
Lejin Rukega Na Yeh Karwaan
Aaye Gaye Manzilon Ke Nishaan
Lehraa Ke Jhooman Jhuka Aasmaan
Lejin Rukega Na Yeh Karwaan

Nainon Se Naina Jo Mila Ke Dekhe
Mausam Ke Saath Muskura Ke Dekhe
Duniya Usi Ki Hai Jo Aage Dekhe
Nainon Se Naina Jo Mila Ke Dekhe
Mausam Ke Saath Muskura Ke Dekhe
Duniya Usi Ki Hai Jo Aage Dekhe

Duniya Ke Saath Jo Badalta Jaaye
Jo Iske Saanche Mein Hi Dhalta Jaaye
Duniya Usi Ki Hain Jo Chalta Jaaye
Duniya Ke Saath Jo Badalta Jaaye
Jo Iske Saanche Mein Hi Dhalta Jaaye
Duniya Usi Ki Hain Jo Chalta Jaaye
Mud Mud Ke Na Dekh Mud Mud Ke

}QadeerToopchi{
Old
  (#26)
parveen komal
devil ! forgive me

18th August 2010, 11:41 PM

Hindi Song: Chale Ja Jaha Pyar Mile
Movie or Album: Jahan Pyar Mile

Hindi Lyrics

chale ja, chale ja, chale ja, jaha pyar mile

itane bade jahan me, koyee toh mit hoga
iss gam kee basuree me, koyee toh git hoga

chalana hee jindagee hain, rukana hain maut teree
aaye jindagee ke rahee, kis bat kee hain deree

aawaj de rahee hain, manjil tuje suhanee
badhata hee chal musaafir, har saans ek kahanee

}QadeerToopchi{
Old
  (#27)
parveen komal
devil ! forgive me

18th August 2010, 11:43 PM

Hindi Song: Mere Mitwa Mere Mit Re
Movie or Album: Geet (1970)
Singer(s): Lata Mangeshkar, Mohammad Rafi
Music Director(s): Kalyanji-Anandji

mere mitwa mere mit re
aaja tujhko pukare mere git re
mere git re o mere mitwa

nam naa janu teraa des naa janu
kaise mai bheju, sandes naa janu
yeh phulo kee yeh jhulon kee, rut naa jaye bit re
aaja tujhko pukare mere git...

tarsegee kab tak pyasee nagariya
barsegee kab mere aangan badariya
todake aaja chhodh ke aaja, duniya kee har rit re

aaja tujhko pukare mere git re
mere git re o mere mitwa

}QadeerToopchi{
Old
  (#28)
parveen komal
devil ! forgive me

18th August 2010, 11:44 PM

Hindi Song: Ho Tumse Achchha Kaun Hai
Movie or Album: Jaanwar (1965)

Hindi Lyrics

(ho tumse achchha kaun hai, dil lo jigar lo jan lo
ham tumhare hain sanam, tum hame pehchan lo) - (2)

(mai hu woh jhonka mast hava ka, sanga tumhare chalata rahunga
jabse huyee hai tumse mohbbat, milata raha hu milata rahunga) - (2)
hu... tumse achchha kaun hai.......

(sine me dil hai dil me tumhee ho, tum me hamaree chhotee see jan hain
tum ho salamat hamko nahee gam, tum se hamaree duneeya javan hain) - (2)

mara ke bhee dekha mar na sake ham, dil kee lagee ne hamko bachaya
teree najara kaa jadu hai shayada, jisne hame phira jinda banaya

ho tumse achchha kaun hai, dil lo jigar lo jan lo
ham tumhare hain sanam, tum hame pehchan lo

}QadeerToopchi{
Old
  (#29)
parveen komal
devil ! forgive me

18th August 2010, 11:49 PM

Hindi Song: Sama Hai Suhana Suhana, Nashe Mai Jahan Hai
Movie or Album: Ghar Ghar Ki Kahani
Singer(s): Kishore Kumar
Music Director(s): Kalyanji-Anandji

sama hai suhana suhana, nashe mai jahan hai
kisiko kisee kee, khabar hee kahan hai
har dil me dekho, mohabbat jawan hai
hm mm mm hmm mm mm... sama hai suhana suhana.......

hm mm mm hmm mm hm mm mm.........
keh rahee hai najar najar se afsane hm mm mm.....
keh rahee hai najar najar se afsane
ho raha hai asar ke jisko dil jane
dekho yeh dil kee ajab dastan hai
najar boltee hai, dil bejuban hai
hm mm mm, hmm mm mm.....
sama hai suhana suhana

ho gaya milan dilo kaa mastana
hm mm mm........
ho gaya milan dilo kaa mastana
ho gaya hai koyee kisee kaa divana
jahan dilruba hai, dil bhee wahan hai
jise pyar kahiye, wahee darmiyan hai
hm mm mm, hmm mm mm.....
sama hai suhana suhana, nashe mai jahan hai
kisiko kisee kee, khabar hee kahan hai
har dil me dekho, mohabbat jawan hai
hm mm mm.......

}QadeerToopchi{
Old
  (#30)
parveen komal
devil ! forgive me

19th August 2010, 12:01 AM

Hindi Song: Ibtedaey Ishk Me Ham Saree Rat Jage
Movie or Album: Hariyaali Aur Rasta
Singer(s): Mukesh

ibtedaye ishk me ham saree rat jage
allah jane kya hoga aage, oh maula jane kya hoga aage
dil me teree ulfat ke bandhne lage dhage
allah jane..........

kya kahoon kuchh kahan nahee jaye, bin kahe bhee raha naa jaye
rat bhar karvat mai badalu, dard dil kaa saha nahee jaye
nind meree aankho se dur dur bhage
allah jane..........

dil me jagee prit kee jwala, jabse maine hosh sambhala
mai hu tere pyar kaa saman, too meraa rahee matwalla
mere mann kee vina me saj tere jage
allah jane..........

tune jab jab aankh milayee, dil se ek awaj yeh aayee
chal ke aab taro me rahenge, pyar ke ham do saudayee
mujhko teree surat chandanee rat lage
allah jane..........

}QadeerToopchi{
Old
  (#31)
parveen komal
devil ! forgive me

19th August 2010, 06:57 PM

Hindi Song: Jaana Tumhaare Pyaar Mein
Movie or Album: Sasural (1961)
Singer(s): Mukesh
Music Director(s): Shankar-Jaikishen

(jaana tumhaare pyaar mein shaitaan ban gaya hoon
kya kya banana chaaha tha beimaan ban gaya hoon jaana) - (2)
jaana tumhaare pyaar mein

(hum toh deewaane hai tere naam ke
dil luta baithe hai jigar thaam ke) - (2)
ishq ne hamako nikkama kar diya
warana hum bhi aadami the kaam ke
itana main gir chuka hoon ki haiwaan ban gaya hoon
kya kya banana chaaha tha beimaan ban gaya hoon jaana
jaana tumhaare pyaar mein shaitaan ban gaya hoon

(abb toh bas patthar ki ek tasbeer hoon
ya samajh lo ek buteh pepir hoon) - (2)
apane pairon bandh gayi jo pyaar mein
aisi ik ulajhi huyi janjeer ho
haalat ko apane dekh ke hairaan ban gaya hoon
jaana tumhaare pyaar mein shaitaan ban gaya hoon

}QadeerToopchi{
Old
  (#32)
parveen komal
devil ! forgive me

19th August 2010, 07:15 PM

• Hindi Song: Teri Pyaari Pyaari Surat Ko
    Movie or Album: Sasural (1961)
    Music Director(s): Shankar-Jaikishen

(teri pyaari pyaari surat ko, kisiki najar naa lage
    chashm-e-baddur) - (2)
    mukhade ko chhupa lo aanchal mein, kahi meri najar naa lage
    chashm-e-baddur

yuun naa akele phira karo, sabki najar se dara karo - (2)
    phul se jyaada naajuk ho tum, chala sambhala kara chala karo
    julfon ko gira lo gaalon par, mausam ki najar na lage
    chashm-e-baddur
    teri pyaari pyaari surat ko, kisiki najar naa lage
    chashm-e-baddur

ek jhalak jo paata hai, raahi wahin ruk jaata hai - (2)
    dekhake tera rup salona, chaand bhi sar ko jhukaata hai
    dekha na karo tum aaina kahin khuda ki najar na lage
    chashm-e-baddur
    teri pyaari pyaari surat ko, kisiki najar naa lage
    chashm-e-baddur
    mukhade ko chhupa lo aanchal mein, kahi meri najar naa lage
    chashm-e-baddur

}QadeerToopchi{
तक़दीर का फसाना जाकर किसे सुनाएँ
Old
  (#33)
ek pal
ek pal is a jewel in the roughek pal is a jewel in the roughek pal is a jewel in the rough

तक़दीर का फसाना जाकर किसे सुनाएँ - 20th August 2010, 04:21 PM

तक़दीर का फसाना जाकर किसे सुनाएँ
इस दिल में जल रही हैं अरमान की चिताएँ ।।

सांसों में आज मेरे तूफ़ान उठ रहे हैं
शहनाईयों से कह दो कहीं और जाकर गायें

मतवाले चाँद सूरज, तेरा उठायें डोला
तुझको खुशी की परियां घर तेरे लेके जाएँ

तुम तो रहो सलामत, सेहरा तुम्हें मुबारक
मेरा हरेक आँसू देने लगा दुआएँ

हसरत जयपुरी

SANDEEP KUMAR

email: sandeep0305@yahoo.in

Sau saal pehle mujhe tumse pyaar tha
Old
  (#34)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love Sau saal pehle mujhe tumse pyaar tha - 22nd August 2010, 04:02 PM

Mujhe tumse pyaar tha, aaj bhi hai
Aur kal bhi rahega

Sadiyon se tujhse milne jiya beqaraar tha
Jiya beqaraar tha, aaj bhi hai
Aur kal bhi rahega

Aur kal bhi rahega
(Tum rootha na karo meri jaan
Meri jaan nikal jaati hai
Tum hansti rehti ho
To ek bijli si chamak jaati hai) - 2
Mujhe jeete jee o dilbar, tera intezaar tha
Tera intezaar tha, aaj bhi hai
Aur kal bhi rahega

Sadiyon se tujhse milne jiya beqaraar tha
Jiya beqaraar tha, aaj bhi hai
Aur kal bhi rahega
Is dil ke taaron mein
Madhur jhankar tumhi se hai
Aur yeh haseen jalwa
Yeh mast bahaar tumhi se hai
Dil ko yeh mera sanam tera talabgaar tha
Tera talabgaar tha, aaj bhi hai
Aur kal bhi rahega

Aur kal bhi rahega

Aapka Apna
Ishk

Bahaaron Phool Barsaao
Old
  (#35)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love Bahaaron Phool Barsaao - 22nd August 2010, 04:14 PM

Filmfare Award - 1966
Bahaaron Phool Barsaao
Mera Mehboob Aaya Hai
Mera Mehboob Aaya Hai
Hawaaon Raagini Gaao
Mera Mehboob Aaya Hai
Mera Mehboob Aaya Hai

O Laali Phool Ki Mehndi
Laga In Gore Haathon Mein
Utar Aa Ae Ghata Kaajal
Laga In Pyaari Aankhon Mein
Sitaaron Maang Bhar Jaao
Mera Mehboob Aaya Hai
Mera Mehboob Aaya Hai
Bahaaron Phool Barsaao
Mera Mehboob Aaya Hai
Mera Mehboob Aaya Hai

Nazaaron Har Taraf Ab Taan
Do Ek Noor Ki Chaadar
Bada Sharmila Dilbar Hai
Chala Jaaye Na Sharmaakar
Zara Tum Dil Ko Behlaao
Mera Mehboob Aaya Hai
Mera Mehbooba Aaya Hai
Bahaaron Phool Barsaao
Mera Mehboob Aaya Hai
Mera Mehboob Aaya Hai

Sajaayi Hai Jawaan
Kaliyon Ne Ab Yeh Sej Ulfat Ki
Inhe Maaloom Tha Aayegi
Ek Din Rut Mohabbat Ki
Fizaaon Rang Bikhraao
Mera Mehboob Aaya Hai
Mera Mehboob Aaya Hai
Hawaaon Raagini Gaao
Mera Mehboob Aaya Hai
Mera Mehboob Aaya Hai
Bahaaron Phool Barsaao

Aapka Apna
Ishk

Last edited by ISHK EK IBADAT; 22nd August 2010 at 04:19 PM..

Teri Pyaari Pyaari Surat Ko Kisiki Nazar Na Lage
Old
  (#36)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love Teri Pyaari Pyaari Surat Ko Kisiki Nazar Na Lage - 22nd August 2010, 04:23 PM

Teri Pyaari Pyaari Surat Ko Kisiki Nazar Na Lage
Chashme Baddoor
Mukhde Ko Chhupa Lo Aanchal Mein Kahin Meri Nazar Na Lage
Chashme Baddoor

Yoon Na Akele Phira Karo Sabki Nazar Se Dara Karo
Phool Se Zyaada Nazuk Ho Tum Chaal Sambhalkar Chala Karo
Zulfon Ko Gira Lo Gaalon Par Mausam Ki Nazar Na Lage
Chashme Baddoor

Ek Jhalak Jo Paata Hai Raahi Wahin Ruk Jaata Hai
Dekh Ke Tera Roop Salona Chand Bhi Sar Ko Jhukata Hai
Dekha Na Karo Tum Aaina Kahin Khud Ki Nazar Na Lage
Chashme Baddoor

Aapka Apna
Ishk

Jhanak Jhanak Torii Baaje Paayaliyaa
Old
  (#37)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love Jhanak Jhanak Torii Baaje Paayaliyaa - 22nd August 2010, 04:30 PM

Dr Ambedkar Award

Jhanak Jhanak Torii Baaje Paayaliyaa
Priit Ke Giit Sunaaye Paayaliyaa

Rang Mahal Aur Rain Suhaanii
Chham Chham Naache Mast Javaanii
Main Laharo.N Mein Khoyaa Jaauun
Aisii Dhuum Machaaye Paayaliyaa

Ye Kajaraarii Chanchal Ankhiyaan
Honth Gulaabii Phuul Kii Patiyaan
Lat Bikhare To Gaal Pe Thahare
Hosh Jiyaa Ke U.Daaye Paayaliyaa

Indradhanush Saa Loch Kamariyaa
Bri.Ndaaban Kii Jaise Gujariyaa
Baa.Nvarii Ras Pe Kar De Jaaduu
Aag Mein Aag Lagaaye Paayaliyaa

Aapka Apna
Ishk

ajahun naa aaye baalamaa, saavan beetaa jaaye
Old
  (#38)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE

Love ajahun naa aaye baalamaa, saavan beetaa jaaye - 22nd August 2010, 04:38 PM

ajahun naa aaye baaalamaa, saavan beetaa jaaye
haay re saavan beetaa jaaye

neend bhi ankhiyan dwaar na aaye
tose milan ki aas bhi jaaye
aayi bahaar khile phulavaa-2
more sapane kaun sajaaye
aa ....

chaand ko badaraa garavaa lagaaye
aur bhi more man lalachaaye
yaar haseen gale lag jaa
mori umr guzarati jaaye
aa ...
Raviraj

Aapka Apna
Ishk

tum mujhe yun bhula na paooge
Old
  (#39)
sunita thakur

Thumbs up tum mujhe yun bhula na paooge - 22nd August 2010, 05:46 PM

tum mujhe yun bhula na paooge

tum mujhe yun
bhula na paaoge
jab kabhi bhi sunoge geet mere
sang sang tum bhi gungunaaoge
haan! tum mujhe yun
bhula na paaoge
ho tum mujhe yun..........

wo bahaarein wo chaandni raatein
humne ki thi jo pyaar ki baatein
wo bahaarein wo chaandni raatein
humne ki thi jo pyaar ki baatein
un nazaaron ki yaad aayegi
jab khayaalon mein mujhko laaoge
haan tum mujhe yun
bhula na paaoge
ho tum mujhe yun....................

mere haathon mein tera chehra tha
jaise koi gulaab hota hai
mere haathon mein tera chehra tha
jaise koi gulaab hota hai
aur sahaara liya tha baahon ka
wo shama kis tarah bhulaaoge
haan tum mujhe yun
bhula na paaoge
ho tum mujhe yun..................

mujhko dekhe bina qaraar na tha
ek aisa bhi daur guzra hai
mujhko dekhe bina qaraar na tha
ek aisa bhi daur guzra hai
jhooth maano to poochh lo dil se
main kahunga to rooth jaaoge
haan tum mujhe yun
bhula na paaoge.....................

jab kabhi bhi sunoge geet mere
sang sang tum bhi gungunaaoge
haan tum mujhe yun
bhula na paaoge
ho tum mujhe yun
bhula na paaoge
ho tum mujhe yun

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Ehsaan tera hoga mujh par
Old
  (#40)
sunita thakur

Ehsaan tera hoga mujh par - 22nd August 2010, 05:51 PM

ehsaan tera hoga mujh par
dil chahta hai woh kehne do
mujhe tumse mohabbat ho gayi hai
mujhe palko ki chaav mein rehne do (2)
ehsaan tera hoga mujh par...........

tumne mujhko hasna sikhaaya ho (2)
rone kahoge ro lenge ab (2)
aansoo ka hamaare gham na karo
woh behte hai to behne do
mujhe palko ki chaav mein rehne do
ehsaan tera hoga mujh par...........

chaahe banaa do chaahe mitaa do hoo aaaa (2)
mar bhi gaye to denge duvaayen (2)
udd udd ke kahegi khaak sanam
yeh dard-e-mohabbat sehne do
ehsaan tera hoga mujh par............

dil chahta hai woh kehne do
ehsaan tera hoga mujh par.........

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: