Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Chit-Chat & General Discussion Forum

Thread Tools Rating: Thread Rating: 2 votes, 5.00 average. Display Modes
Mafi Chahuga Dosto...( Ghayel )
Old
  (#1)
sajid_ghayel
sajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant future

Mafi Chahuga Dosto...( Ghayel ) - 11th February 2010, 06:05 PM

Salam Dosto

Kuch dino ki gair haziri ke liye mafi chahta hu, aur aage bhi kuch din gair hazir rahuga.

Abhi main apni new job ke silsile me Kazakhstan aaya hua hu, aur at present Urals me hu yaha ka temprature is waqt -25 degree hain.

Maine kabhi life me itni thandiiiiiiiiiiiiiiiiiii experience nahi ki 2 minute ke liye agar hath se Gloves nikaal do to hath freeze ho jata hain. Jaha dekho sirf snow hi snow hain.

Dua kare mera yeh naya safar kamyaab ho.

Allah Hafiz

Ghayel

Jhoot kehdu yeh meri fitrat me nahi shamil

Par tujhe bevafa bhi kehna achcha nahi lagta...

Mob.: +971 501297654
  Send a message via Yahoo to sajid_ghayel  
Old
  (#2)
vikramjethi
masttt...
vikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.comvikramjethi is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 11th February 2010, 09:22 PM

Quote:
Originally Posted by sajid_ghayel View Post
Salam Dosto

Kuch dino ki gair haziri ke liye mafi chahta hu, aur aage bhi kuch din gair hazir rahuga.

Abhi main apni new job ke silsile me Kazakhstan aaya hua hu, aur at present Urals me hu yaha ka temprature is waqt -25 degree hain.

Maine kabhi life me itni thandiiiiiiiiiiiiiiiiiii experience nahi ki 2 minute ke liye agar hath se Gloves nikaal do to hath freeze ho jata hain. Jaha dekho sirf snow hi snow hain.

Allah Hafiz

Ghayel
ghayal saheb....itni thand meiN kahaN chale gaye....?..

kabhi kabhi aisi kayee cheezeN zaroori ho jaati haiN jinke baare kabhi socha tak nahi hota....dua hai meri ki aapka safar kamyaab ho...aap taraqi kareN aur sada khush raheN.....baqi ghayal saheb sdc par zaroor milte raha kareN, aap achha likhte haiN aur padh kar bhi hamesha achha laga hai...aapke kalaam har baar naye ehsaasoN se mulaqat karva jaate haiN.....isliye aate rahiye....beshaq gloves pehan kar hi type karna pade.....

apna khayal rakhiyega....
allah aapki hifazat kare.....

khuda hafiz....
vikram...

'E Taahire Laahuti!!!
Uss Rizk Se Tau Maut Bhali
Jis Rizk Se Aatee Ho
Tere Parwaaz MeiN Kotaahi....

vikramjethi@gmail.com
  Send a message via Yahoo to vikramjethi  
Old
  (#3)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

11th February 2010, 11:38 PM

saajid bhaa'ii:

Aadaab!

nayii job ke liye Best of luck .. aapko har kadam par kaamyaabee mileN yahee duaa hay,,, itni ziyaadaah ThaND haii Gloves nikaal'iiyengaa nahiiN... warnaa'h FREEZE...

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#4)
naresh_mehra110
Anshumali
naresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.comnaresh_mehra110 is the among the best Shayars at Shayri.com

12th February 2010, 10:25 AM

Sajid Ji...Aadaab ! Sab se pehle New Job ke liye Best Of Luck...aapka yeh naya safar kaamiyaab ho...humari yahi duaa hai....

hume yakin hai...naye maahol mai...aap apne ko jald hi dhaal lenge...

khush rahen...
apna khayal rakhen...
duaaon ke saath...

YuuN Besabab Aansoo Aate NahiN
Lag Zaroor Koii Baat Dil Ko Rahii Hai ...

Fareb Kaa ChaDhtaa Bazaar Dekh
Insaaf Se Bastii Khaalii Ho Rahii Hai ...

---Naresh Mehra----
  Send a message via Yahoo to naresh_mehra110  
Old
  (#5)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

13th February 2010, 04:30 PM

Quote:
Originally Posted by sajid_ghayel View Post
Salam Dosto

Allah Hafiz

Ghayel

wow!!......- 25 degrees..............snow hi snow...you must be really enjoying life sajid saheb.................

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#6)
Baqtiar
Loquacious Adonis
Baqtiar is a name known to allBaqtiar is a name known to allBaqtiar is a name known to allBaqtiar is a name known to allBaqtiar is a name known to allBaqtiar is a name known to all

13th February 2010, 04:41 PM

-25 mein life enjoy kaise karte hai..........................

Can you explain.....???

Waise Sajid Koi Oil Rig company mein tou nahi ho na....?

Sajid The Rigger in extreme weather conditions yet manages to do shayari on 'Barf'

Acha subject hai.....

Old
  (#7)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

13th February 2010, 04:44 PM

BARF ME SHAYRI MANAA HAI KYA............????????.....

Zainy

Nm
Old
  (#8)
Baqtiar
Loquacious Adonis
Baqtiar is a name known to allBaqtiar is a name known to allBaqtiar is a name known to allBaqtiar is a name known to allBaqtiar is a name known to allBaqtiar is a name known to all

13th February 2010, 04:50 PM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
BARF ME SHAYRI MANAA HAI KYA............????????.....
Well Barf agar ghar ke andar se dekho aur shayari karo tou bahut achi hai... but if have to mow ur path daily with two meters of snow than you will know ..... ke barf mein kya kya karna padta hai.....hehehe

ur car will be covered under a thick blanket of snow... and if u forget where u parked the car... phir tou dondhte rah jaogey.....

Old
  (#9)
Fathomless
Ð Amorist
Fathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to beholdFathomless is a splendid one to behold

13th February 2010, 05:10 PM

Quote:
Originally Posted by Baqtiar View Post
Well Barf agar ghar ke andar se dekho aur shayari karo tou bahut achi hai... but if have to mow ur path daily with two meters of snow than you will know ..... ke barf mein kya kya karna padta hai.....hehehe

ur car will be covered under a thick blanket of snow... and if u forget where u parked the car... phir tou dondhte rah jaogey.....
lolzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz

Save me from the safety of my SILENCE

Old
  (#10)
zainy
Aapki dost

13th February 2010, 06:21 PM

Quote:
Originally Posted by Baqtiar View Post

.........COOOOOOOOL!!!!!

Zainy

Nm
Old
  (#11)
sajid_ghayel
sajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant futuresajid_ghayel has a brilliant future

15th February 2010, 10:20 AM

Dosto aap sab ki duao ke liye bohat bohat shukriyaa.N, aur jaha tak thandi ki baat hain to yaqeen maniye dosto -25 me shayri kya apna naam tak yaad nahi rehta. Main bas bata nahi sakta yeh shuru_aati hafte ne kitne zulm dhaye hain hahahahaha......

Ek to main Bombay ka jaha hardly kabhi 20 degree ke neeche temprature jata hain aise bande ko achchanak minus temprature me jana padh jaye to aap soch sakte hain kya hoga.

Well par badi beautiful country yaha ki har cheeze khoobsurat hain zyda detail me nahi jaaoga bas andaza laga lijiye. Snowfall to ab bhi ho rahi hain lekin yeh mahina end hain snowfall ka.......

Old
  (#12)
zidd
zidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.comzidd is the among the best Shayars at Shayri.com

7th June 2010, 11:19 AM

-25 kya ,mai apko mumbai me -40 ki sair kara sakta hu

Old
  (#13)
janumanu
Banned
janumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.com

7th June 2010, 11:42 AM

Quote:
Originally Posted by zidd View Post
-25 kya ,mai apko mumbai me -40 ki sair kara sakta hu

wo kaise balaa ???? ................................
  Send a message via Yahoo to janumanu  
Old
  (#14)
sajid_ghayel

7th June 2010, 12:27 PM

Quote:
Originally Posted by janumanu View Post
wo kaise balaa ???? ................................

Sirf main janta hu woh kaise hahahahahahah.........