Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Mashahoor Shayar

sunaa thaa ki vo aaye.Nge a.njuman me.n sunaa thaa ki un se mulaaqaat hogii
Old
  (#1)
Mayank
Mayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.com

sunaa thaa ki vo aaye.Nge a.njuman me.n sunaa thaa ki un se mulaaqaat hogii - 28th December 2008, 05:05 PM

sunaa thaa ki vo aaye.Nge a.njuman me.n sunaa thaa ki un se mulaaqaat hogii
hame.n kyaa pataa thaa hame.n kyaa Khabar thii na ye baat hogii na vo baat hogii

mai.n kahataa huu.N is dil ko dil me.n basaa lo vo kahate hai.n hamase nigaahe.n milaa lo
nigaaho.n ko maaluum kyaa dill kii haalat nigaaho.n-nigaaho.n me.n kyaa baat hogii

hame.n Khii.nch kar ishq laayaa hai teraa tere dar pe hamane lagaayaa hai Deraa
hame.n hogaa jab tak na diidaar teraa yahii.n subah hogii yahii.n raat hogii

muhabbat kaa jab hamane chhe.Daa fasaanaa to gore se mukha.De pe aayaa pasiinaa
jo nikale the ghar se to kyaa jaanate the ki yuu.N dhuup me.n aaj barasaat hogii

Qamar Jalalabadi
  Send a message via MSN to Mayank  
Old
  (#2)
Ritu18525
Ritu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud of

29th December 2008, 01:56 PM

thank you very much Mayank ji is post ke liye,
mujhe iske kuchh lavz aate nahi.n the...
Aj paDh ke maza aa gaya.....
really lots of thanks
regards
ritu

"Life laughs at you when you are unhappy...
Life smiles at you when you are happy..
But,
Life salutes you when you make others happy!!"
# Feel The Difference #

Old
  (#3)
sanjana_J
sanjana_J is on a distinguished road

30th December 2008, 08:45 PM

my god aap itni aaji shayri likti hai je shayri bachpan meh me likti thi aur aap nahi likti magar aap neh mujhe yaad dilwadia ye main kabhi nahi bohlu ki wery wery thx

Old
  (#4)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

3rd January 2009, 01:39 AM

bahut khoob, bade dino baad badi beher me itni ahchi ghazal padhne ko mili, mazaa aa gaya...!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
http://alfaaz-e-taish.blogspot.in/

Ishq hota tha, ishq karte haiN,
Vo zamana tha, ye zamana hai...

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
  Send a message via Yahoo to Taish Send a message via Skype™ to Taish 
Old
  (#5)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

13th January 2009, 07:39 PM

nice sharing.....mayankjee..........................

Jaane kya samjha woh mujhe
Jaane kya samjhi main useN

Faasla nazar aaya....Kuch kadmon ke saath se

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: