Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Stories/Quotes/Anecdotes > General Stories

Thread Tools Rating: Thread Rating: 2 votes, 5.00 average. Display Modes
~ The cooking expert~
Old
  (#1)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

~ The cooking expert~ - 26th March 2008, 03:59 PM

Doston,
Aaj main ek aisi kahaani post karne jaa rahin hoon..jiski nayika bilkul nikaami thi....ghar ka koi kaam nahin aata tha use......jab uski shaadi hoti hain to kya hota hain...bas choti si kahaani hain ...ummeed hain sabko pasand ayegi...........

PART 1

When pooja finally got married at the age of 27, there were 2 things she did not know anything about. One was cooking and the other, knitting. Having lost her mother at the age of 8, she has been brought up by her father and a series of ayahs.

The loss has not been just an emotional one, but pooja had also lost out on learning a lot of essential things a woman needed to know in life. Pooja has never learnt any household work. Apart from cleaning up the house or doing flowers arrangement once in a while, she was blissfully unaware of the hard work and skill that went into running a house.

“Not to worry, my daughter will get married to a man who can afford to employ a cook and a house keeper.” Her father would boast whenever any relative reminded him of pooja’s lack of knowledge of housework.

But dreaming is very different from the realities of life. Nothing of the sort that her father had predicted, happened. As fate would have it pooja fell in love with an ordinary guy, who did hold a good job with a reasonable salary and who could afford to keep her in comport, but couldn’t afford the luxury of employing a cook and a housekeeper.

“ you cant marry that oaf, “ thundered pooja’s father when she expressed her wish to marry rahul.

“Father, I love rahul, “ pouted the spoilt daughter. “In any case, it is better you don’t call him by names since he’s soon going to be your son- in –law.”

“son – in –law? My left foot and my little toe.” Shouted the irate father helplessly.

“Papa ! “ Whimpered the only daughter, hurt at being refused something for the first time in her life.

Unable to see the tears flowing from his daughter daughter’s eyes, the father agreed.

“ All right, all right, call him over. I want to talk to him.”

When the young man appeared for the discussions. Pooja’s father did his best to dissuade the eager rahul , but rahul was equally adamant.

“Sir, I love your daughter and I want to marry her,” insisted rahul.

“ She is no good. She can’t make any self respecting young man a good wife. Let me share a secret with you my friend. Pooja is thoroughly spoilt. She cant do any housework,” confided pooja’s father.

“ OH, that’s a minor matter. She”ll learn eventually. The main thing is that we love each other.”

“She can’t even sew a button on.”

“ Doesn’t matter. I am good at sewing my own buttons.”

“She cant sweep or swab.”

“No problem. There are plenty of part-time maidservants available for the job. In fact, I have one working for me at the moment,” replied rahul , nonchalantly biting into the delicious samosa specially brought from the chandu halwai’s shop, for the evening.

“How can I make you understand? I ‘m your well-wisher. I want to save you from the drastic blunder you are proposing to make!”

“So thoughtful of you, Sir. I’m much oblijed,”

“ listen, young chap. I know you love my daughter and love can be blind. Your eyes will open, but too late after the 7 pheras are over.”

“Maybe.”

“So, it is better you see my warning. Change your mind. She is not worth the trouble. Although she is my own daughter. I’ ll confide in you. Pooja cannot boil an egg or even make proper tea.”

“Really? How interesting.”

“Well , you don’t believe me, do you?” asked the irritated father.

“The proof of the pudding is in eating it. Why not ask her to make a cup of tea?.
In his determination to shake off rahul, pooja”s father has exaggerated a little. Pooja could do one thing in the kitchen and that was to prepare tea with the help of tea bags.

“Dip, dip, dip. Add a little sugar and a little milk.”She sand as she boiled the water and poured it in the tea-pot. Next, she heated the milk and it went into the milk-pot . The sugar cubes were gone into the sugar-pot and laying a few tea-bags alongside, Pooja carried the stylishly laid tea-tray to rahul, who was waiting eagerly for it.

A few minutes later, they were all sipping the hot tea made by pooja and there was an unmistakable glint of victory in rahul’s eyes as they met those of pooja’s father.

The old man realized that it was useless to try to dissuade the lovelorn couple, so he blessed them.

“Don’t say I didn’t warn you,” He said, exhausted after the long argument.

Rahul looked too besotted with the beautiful girl to care about her household skills.

“Thanks, Sir. You will not regret the decision and neither will I.”

The next few days passed too quick in the wedding preparations.

AGLA PART....KAL

Jaane kya samjha woh mujhe
Jaane kya samjhi main useN

Faasla nazar aaya....Kuch kadmon ke saath se

Old
  (#2)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

26th March 2008, 06:39 PM

Chirkut..........mujhe Gussa Dila Diya Aaj Apne......

Yaar Mera Naam Bad'naam Kar Diya Aapne......mujhe Saara Kaam Aata Hai.or Had Hai...ye Rahul..... Chirkut........yaar Aap Saurav Yaaaaaa Nahi Likh Sakti Thhi Kya Haaaa....

Ab Jaldi Se Agla Bhaag Bhejo.....bechaari Ka Kya Hua Hoga......

Grazie

Pooja

===========Deepika===========
Pyaar Hai Yaa sazaa ayi mere Dil bataa
Toot'ta Kyu.N naHi.N Dard Kaa Silsilaa

Last edited by pooja_d; 26th March 2008 at 07:18 PM..

Old
  (#3)
sahilll.down
sahilll.down is an unknown quantity at this point

Talking 26th March 2008, 06:51 PM

Vaise ye to kahaani thi...agar is kahaani ki pooja tum ho to jyada fark nahi padta......vaise ek galti ho gayii madam Mausam se....pooja ko thik se bolna bhi nahi aata.......dekho kya likha hai sala Churkut...ye achhi baat naiiiii
Quote:
Originally Posted by pooja_d View Post

Yaar Mera Naam Bad'naam Kar Diya Aapne......mujhe Saara Kaam Aata Hai.or Had Hai...ye Rahul.....sala Churkut........yaar Aap Saurav Yaaaaaa Nahi Likh Sakti Thhi Kya Haaaa....

Grazie

Pooja

Old
  (#4)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

27th March 2008, 01:39 PM

Quote:

Yaar Mera Naam Bad'naam Kar Diya Aapne......mujhe Saara Kaam Aata Hai.or Had Hai...ye Rahul..... Chirkut........yaar Aap Saurav Yaaaaaa Nahi Likh Sakti Thhi Kya Haaaa....

Grazie

Pooja
are...maine kya kiya...........gussaa???aisa maine kya kar diya....

are maine to pooja naam isisliye rakha ki mujhe pooja naam bahut pasand hain.....maine aisa kya kahin pe bhi likha hain ki yeh kahaani SDC ki pooja ki hain...........nahin na fir...to tune kyun apne upar le liya ..kahin sab sach to nahin

Jaise ki tune mujhe kaha tha ki likhne mein mehnat padhti hain to abhi tak dusra part type karna baki hain..........ho jao fir karungi...bechari ka bahut mazaa ayega..bahut comedy karti hain woh kitchen main..............

grazie.....

mausam

Old
  (#5)
mausam
Yaadon ka!

27th March 2008, 07:33 PM

Quote:
Originally Posted by sahilll.down View Post
Vaise ye to kahaani thi...agar is kahaani ki pooja tum ho to jyada fark nahi padta......vaise ek galti ho gayii madam Mausam se....pooja ko thik se bolna bhi nahi aata.......dekho kya likha hai sala Churkut...ye achhi baat naiiiii
MR. sahil har baat ki koi limit hoti hain mazak bhi hadd main ho to accha lagta hain...aaap bina wajeh pooja ki post pe behas karte hain aur ab yaha meri story mein bhi uske piche lag gaye.........jo aapne red color main bold kya hain aisa kuch pooja ne nahin likha hain...aap apni stupid harkatein bandh kar de.....ek to aisa kaam karte hain fir puchte hain meri post kisne udayi.....post nahin udegi to kya rahegi..sry to say...but plzz......dont reply to the post just to irritate others......

Old
  (#6)
sahilll.down

Question 27th March 2008, 10:16 PM

Oye ye kya hai.....usne baad main edit kaise kar diya....main to edit nahi kar pata apne posts to usne kaise kar diye......

Mera yakin karo maine nahi likha SAALA chirkut.....yakin karo mera......ye pooja ne baad main edit kiya hogaaa.........

Quote:
Originally Posted by mausam View Post
MR. sahil har baat ki koi limit hoti hain mazak bhi hadd main ho to accha lagta hain...aaap bina wajeh pooja ki post pe behas karte hain aur ab yaha meri story mein bhi uske piche lag gaye.........jo aapne red color main bold kya hain aisa kuch pooja ne nahin likha hain...aap apni stupid harkatein bandh kar de.....ek to aisa kaam karte hain fir puchte hain meri post kisne udayi.....post nahin udegi to kya rahegi..sry to say...but plzz......dont reply to the post just to irritate others......

Old
  (#7)
sahilll.down

Question 27th March 2008, 10:27 PM

Yaar mera yakin karo main bilkul sach keh raha hun....ye maine nahi likha....ye pata nahi usne baad main edit kaise kar diye.....Mujhe lagta hai Mod ne use koi special power de rakhi hai.....
Main bilkul sach keh raha hun...........plz plzz plzzz yakin karooooo

main itni giri hui harkat nahi karungaaa.....Kabhi Nahi
Quote:

Old
  (#8)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

28th March 2008, 12:35 AM

haa maine likha thha, edit kar diya thha fir..kyuki tum jaise log chhote se shabd ko bahot badaa kar dete hain...or main to aise hi baat karti hu...tumare liye use karu kya...tumhe isse kya meri mausam di hain vo..poori site ko maloom hai hum dono ki baate kaise chalti hain.....tum ghee me aag kyu daalte ho....jab dekho tapak jaate khajoor ki tarha.....

Old
  (#9)
sahilll.down

Smile 28th March 2008, 02:59 AM

Mausam dekho ye usi ne likha tha....bol bhi rahii hai....Matlab ab mere baare main raaye baan rakhi ki main na bhi karun to bhi maine he kiya hai......Ye to bhedia aaya bhediya aaya....waali baat sach hoti dikh rahi hai.......
well tumhari di hai tum chahe jo karo...main kyun aag main ghi daalunga.....
Yaar dekho is site par main naya hun...so mujhe kuchh pata nahi tha tum dono ke baare main...ek baat batao kya tum sagi behne ho...site par tum dono ke post dekh kar to mujhe yahi lagta hai.....

Khair mujhe kya lene dena is bat se......Haan Plz batao naa ab kab nayi kahaani lih rahi ho....mujhe padhni hai...aur is baar main kuchh ulta seedha nahi likhunga.....pakka.....hehehe
Quote:
haa maine likha thha, edit kar diya thha fir..kyuki tum jaise log chhote se shabd ko bahot badaa kar dete hain...or main to aise hi baat karti hu...tumare liye use karu kya...tumhe isse kya meri mausam di hain vo..poori site ko maloom hai hum dono ki baate kaise chalti hain.....tum ghee me aag kyu daalte ho....jab dekho tapak jaate khajoor ki tarha.....

Old
  (#10)
sahilll.down

28th March 2008, 03:07 AM

Vaise tumne sachh kaha tha...kisi ko bhi gussa aa jaayega...Baap re ye to achha hai ki site par he milti ho kahin agar aamne saamne mil jaati to mujhe to jarur maarti tum........(kismat achhi hai meri.....)

maine to ek baar ek kahaani likhi thi...itni gandii itni gandiii ki pure class ne mera mazak bana diya tha...aur maine vahin phadkar fenk de thi vo....uske baad se aaj tak nahi likhi..........

Vaise ab main bhi ek kahaani post karunga....uspar tum apna saara gussa nikal dena.....bas ye bata do ki likhun kaisi ....matlab romantic ya fir koi serious topic par.....(abhi to kuchh yaad nahi aa raha ....)

Old
  (#11)
mausam
Yaadon ka!

28th March 2008, 04:12 PM

Quote:
heee pooji yaar tu bhi kaha usko explanation dene lag gayi................bolne de na use jo bhi bolna hain ......tu jitna behas karegi woh tujhse magajmari karega...just chill

aur sahill...tum apna muh bandh karo yaha kisiko tumhare comments ki koi zaroorat nahin......aur pooja mujhe kuch bhi keh sakti haiN...tumhe bich main ane ki koi zaroorat nahin................

Old
  (#12)
sahilll.down

Smile 28th March 2008, 04:34 PM

Haan to main kahan tumhare beech main pad raha hun.....hunnn..mujhe tum dono ke apas ke mamle main koi interest nahi hai........
ab vo agar reply kar rahi hai to tumkyun use force kar rahi ho ki vo naa kare.........Aur main to magajmari kar raha hun..
aur kuchh kaam he nahi hai mujhe.....bekaar main yahan tumhare post padhta rehta hun..........mujhe din main 25 ghante milte hai kya
main bhi chill he hun ...kuchh aalta faltu nai likh raha hun.........
bekaar ki behas kar rahi ho tum mujhse yahan par.....mere baare main itna sab likhogi to kya kuchh bolunga nahi.......abhi tak maine tumhe personally kuchh nai likha hai.........to tum kyun likh rahi hoooo
Chalo ab is story ko aage badhao....

Quote:
heee pooji yaar tu bhi kaha usko explanation dene lag gayi................bolne de na use jo bhi bolna hain ......tu jitna behas karegi woh tujhse magajmari karega...just chill

aur sahill...tum apna muh bandh karo yaha kisiko tumhare comments ki koi zaroorat nahin......aur pooja mujhe kuch bhi keh sakti haiN...tumhe bich main ane ki koi zaroorat nahin................

Old
  (#13)
mausam
Yaadon ka!

28th March 2008, 05:32 PM

PART 2

Abhi tak to maine isee english main likha hain....par mujhe kai logon ne kaha isee hindi main likhu to jitna maine english main type kiya hain utna main post karti hooon baki ka hindi main karungi....

“Try to pick up some cooking,”Pooja’s friend tried to tell her but she was on cloud nine, too wrapped in her dreams to care. Cushioned in the comfortable cocoon of a dream world, they left for the honeymoon.

But all honeymoons end at some time and so did’s pooja’s. IT was time for her to set her new home. The first thought that struck on her return was: What will I feed my husband?

Unable to decide what to do, she began leafing through through the pages of a magazine. Her eyes were arrested by an advertisement for a ready-to-eat product : If you’re not a good cook, don’t despair. Try our range of ready-to-eat products. It’s easy, just heat and serve and earn the love of your husband, for life. Our range includes pullao, tikkas, gobhi…………..

Poojas let out a yelp of happiness as she jumped up and rushed out.

Rahul shouted in surprise, “Hey where r you off to?.

I” ll be back in a few minutes. I am off to get your dinner,”she shouted back.

She entered the nearest supermarket and walked purposefully towars the array of packages, bottles and tins of ready-to-eat products lined on the shelves. An endless vriety greeted her eyes. There were ready-mix packets of gulabjamuns, sambhar, rasam, pillao, chickens cutlets and tikkas, breakfast cereals, soups and whole lot of other things. She laughed gleefully as she heaped her shopping basket and ran back home.

Rahul has never seen so many varieties of packages, tin and bottles in his life. Although the purchases has burnt a big hole in his packet, he was too excited with his new wife to care.

He followed his wife to the kitchen and watched her as she procedded to prepare their meal, following the directions given on the packages and tin. Soon a delicious aroma began to emanate from the kitchen and rahul began to feel hungry.

“The wonders of the scientific age,” he sang as he took his place at the table. “Who could have thought that food could be cooked so easily? Had I known, I would have never agreed to marry. I would have just bought thoise packages and tins and bottles and prepared my own meals,”he teased pooja.

“The chicken is fantastic,” he remarked.

Pooja smiled happily as she heaped his plate with muttar pullao.

“Who says one cannot get along without the knowledge of cooking?”she thought.

She was blissfully unaware of the problems that lay ahead, but just then things were fine. Breakfasts were a variety of sandwiches made with cheese spreads, mayonnaise , peanut butter and many other fillings that pooja has picked up from the shelves of the supermarket.

The lovelorn couple spent their days on the array of tins, bottles and packages.”So far, so good,”J

All the good things come to an an end at some time or the other. Soon rahul’s leave was over and he had to rejoin the work.

“Darling, my leave is over. I fell like having something other than the tinned stuff for my dinner. Please try cooking something fresh today. I am fed up with ready-to-eat foods,” remarked rahul as he got ready for the office.............

Pooja realized that she would have to start proper cooking; she still didn’t have the slightest idea of how to go about it. She went out and bought a few cook books and some fresh vegetables.

“Today I”ll try making peas pullao and dum aloo’” she thought as she leafed through the recipe books,”these looks quite simple.’

But she had never imagined that cooking could be so complicated. By the time she had finished chopping the potatoes: almost all her fingers were decorated with bandages She kept rushing out of the kitchen to apply burnol every few minutes and tears streamed streamed down her face as she kept struggling with onions.

“Whoever invented cooking?” she grumbled,wiping her eyes.”why couldn’t man be content eating raw foods as his ancestors did?”

The kitchen was a total mess and utensils were oiled up in a sink. After a hectic 3 hours in the kitchen, Pooja heaved a sigh of relief. She had followed the recipes to each comma and full stop. The dum aloo looked tempting as she poured it into the serving bowl. The muttar pullao also looked delicious and smelt heavenly. She put a few red roses in the vase and placed it on the dining table.

Satisfied, she went in for a bath to wash away the sweat and grime. She emerged 10 mins later, dressed in a fresh pink salwaar suit and brushed her short hairs into a curl. She was applying a bindi when the doorbell rang.

Rahul pure din ki thakan se chur ghar main daakhil hua.....

“kitna kaam jama ho gaya hain itne dino ki chutti ki wajeh se ab mujhe bahut kaam karna padega ”rahul ne badbadake kaha.....

“chai ?” pooja ne pucha ek badi si cutie si smile ke saath.....

“nahin dear.....main aaj bahut thaka hua hoon...aaj jaldi khana laga do...mujhe so jaana hain jaldi."

“koi baat nahin....khana taiyyar hain jaanu....tum fresh ho jaao main khana lagati hoon....

POOJA kitchen main soup lene gayi jisko usne packet se banaya tha...baaki saari cheeze usnein banayi thi soup ko chodke....rahul ne bade hosh se soup piya.....

“wow kitna badhiya soup hain itna accha soup maine apni zindagi main nahin piya ,”rahul pooja ki tarif karte huve bolta hain .pooja khishi se chamak uthti hain rahul ke muh se apne liye tarif sunkar.....{agge age aur tarife hogi}.

Rahul ne ek niwala pullao ka apne muh mein rakha aur dusre hi pal usne sab thuk diya.

“yeh kya hain ? yeh muttar itne patthar jaise kyun hain ? tum kaise soch sakti ho ki main isse khau ,mere muh main hathode thodi na hain!”

“par maine to kitaab ke hisaab se banaya hain,” pooja ne kaha

"yeh koi joke hain kya?"" rahul gusse se bola.

"jaanu, main tumhe kitab dikha sakti hu..yeh dekho recipe, mai.......

"kisko tumhari book dekhni hain?...mujhe sirf khana chahiye..tum apni kitaab apne paas rakho."

agla part baad mein...........

Last edited by mausam; 28th March 2008 at 06:25 PM..

Old
  (#14)
pooja_d

28th March 2008, 06:47 PM

Satyaanaash jaye us kitaab ka.....dekho na mere saari unguliya cut gai kitne pyaar se khaana banaya thha rahul ko aisa nahi karna chaahiye thha..waise achha likh leti ho....kya hai haa..maine hi sikhaya hai sab jyada khush mat huo chirkut

chalo chalo ab next part me rahul ko achha or shaanti banana....agar rahul ki bajaye mera saurav hota to vo aisa kabhi nahi karta hihihihi....

wating for agla part

grazie

pooja

Old
  (#15)
koi to ho
koi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to behold

28th March 2008, 09:01 PM

hahahaha bohat khoob aapne bhi story likh di wesay aapke likhne ka andaz bohat acha hai di aesay jese novels ya stories ka hota hai khas ker english main aur story bhi khoob hai wesay bechari pooja ka husband bilkulacha nahi laga mujhe ye lerke hote hi aesay hain husband bante hi inke roop badaljate hain hahaha behar haal bohat achi ja rahi hai next part ka intezar hai mere karachi jane se pehle pehle poori kerdain plzzzzzzz plzz plzz

Waqt ke jisam ki kharash hoon main
apne ander se pash pash hoon main
zaaat hai aetbaar e zaaat nahin
ab to main khud bhi apne saath nahin

Old
  (#16)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

28th March 2008, 10:29 PM

Hmm Bahot baRhiya Mausam didi.. Hehehe....

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#17)
sahilll.down

Talking 28th March 2008, 11:20 PM

Ye bhi pahunch gaya yahaN.........
Quote:
Originally Posted by dhavalrami4you View Post

Old
  (#18)
mausam
Yaadon ka!

29th March 2008, 04:45 PM

Quote:
Satyaanaash jaye us kitaab ka.....dekho na mere saari unguliya cut gai kitne pyaar se khaana banaya thha rahul ko aisa nahi karna chaahiye thha..waise achha likh leti ho....kya hai haa..maine hi sikhaya hai sab jyada khush mat huo chirkut

chalo chalo ab next part me rahul ko achha or shaanti banana....agar rahul ki bajaye mera saurav hota to vo aisa kabhi nahi karta hihihihi....

wating for agla part

grazie

pooja
hai hain...kitaab ne tumhara kya bigada hain........rahul ne tumhara kya bigada jo use aisa keh rahin ho???? bechare ko khana chahiye tha nahin milega to kya karega pooja ki arti utarega................oye tune kab sikhaya mujhe....kahani likhna...juthi........

next part main...to pooja ki khair nahin...dekhna.....heee......

Old
  (#19)
mausam
Yaadon ka!

29th March 2008, 04:49 PM

Quote:
Originally Posted by koi to ho View Post
hahahaha bohat khoob aapne bhi story likh di wesay aapke likhne ka andaz bohat acha hai di aesay jese novels ya stories ka hota hai khas ker english main aur story bhi khoob hai wesay bechari pooja ka husband bilkulacha nahi laga mujhe ye lerke hote hi aesay hain husband bante hi inke roop badaljate hain hahaha behar haal bohat achi ja rahi hai next part ka intezar hai mere karachi jane se pehle pehle poori kerdain plzzzzzzz plzz plzz
thanku thanku.....haan yaar mujhe bhi english main likhne ka mazaa aa raha tha....flow rehta tha par yeh chirkut hain na ...woh kehti hain mazaa aata hain hindi main..waise maine hi use pucha tha kaunsi lang main continue karu...to chirkut ne kaaha hindi aur maine maan li uski baat.......

kaun bechari?????pooja..are kaheki bechari..kaam ki na kaaj ki dushman anaj ki.....nithali kahiki kuch sikha hota to kya rahul usse daatta....

haan kardungi monday tak poori aaj ek part aur monday final....kal sunday hain to nahin ho payega....

mausam

Old
  (#20)
mausam
Yaadon ka!

29th March 2008, 04:54 PM

Quote:
heeee.tumhe bhi pooja par hasi aa rahin thi na..... haso haso....

Old
  (#21)
mausam
Yaadon ka!

29th March 2008, 05:00 PM

Quote:
Originally Posted by sahilll.down View Post
Ye bhi pahunch gaya yahaN.........
Kyun ab tumko isse bhi kuch probs hain

Old
  (#22)
mausam
Yaadon ka!

29th March 2008, 05:20 PM

PART 3

Pooja ko hathode jaise muttar ka raaz samajh nahin aa raha tha…. rahul ne gusse mein dum aloo ke bowl se khud ke liye dum aloo parosa…aur freeze se bread le aaya jo usne naaste ke liye rakha tha kyunki rice to khane se raha….. (hai kaise biwi se paala pada hain…..yeh pehle pata hota to…..sasurji ne warning to di thi..ab pastaye kya howat hain jab chidiya chug gayi khet)

Dum aloo bhi mutter pullao ki tarah bahut bekar tha…pyaz adhe pake huve..masala jyada gira hua……Gusse se bilakhte rahul ne khud ke liye thode se sandwiches banaye aur sone chala gaya…….

Pooja ne pura kitchen saaf kiya, rote rote ………heee.. Fir pooja bhi room main aa gayi sone ke liye…..tab tak rahul ka gussa bhi shaant ho gaya tha aur woh pooja pe chillane ke liye khud ko kosh raha tha…..

Rahul ko pooja ke upar daatne ke liye sorry feel ho raha tha…aur usne bade pyar se pooja ko pucha” jaanu woh mutter utne sakht kyun the”(biwi ko pata raha tha…)

“Mujhe nahin pata” pooja ne rote huve kaha (Rotdu kahiki..emotional blackmail kar rahin thi)

“achha mujhe yeh batao tumne mutter kaha se kharide”

“maine aaj nahin kharide.Yuki taaze mutter bahut mehnge the to maine usmeiN sukhe huve mutter istemal kiye the ”.pooja ne muh banake kaha.

“Aur tumne us sukhe mutter se yeh pulao banaya????hai ram tabhi main sochu ke woh patthar jaise kyun the.Jaanu itni to mujh mein bhi akkal hain ki sukhe mutter ko raat bhar paani main bhigona padhta hain( man main soch raha hoga ki dimag hain ya bhusa)

Aur phir woh dono pooja ki bewakooofi par has pade……

“kya tum mere saath abse se shanti se Bartav karoge”pooja ne bade pyar se poocha.

“Haan zahir si baat hain,jabki tumhari pitaji ki warnings ko nazar andaz karke maine tumse shaadi ki hain to mujhe to tumhe zhelna hi padegana .par jaanu jaldi se khana banana sikhlo”.

Agle din se pooja khana banana ke kaam main jut gayi…bechari pura din kitchen main khana banana ki practice kar rahin thi….ghanto who recipes books dekhti aur fir try karti….usne ek maid-servant bhi rakh li thi jo use thoda bahut cooking sikhati thi….

Pooja ne thode waqt main bahut kuch sikh liya tha….apni imagination se woh naya naya jaisa bhi ho try karti thi….Aur rahul bhi ache pati ki tarah uska saath deta tha….(Ab shaadi ki hain to……)

Pehli baar jab usneim gulab jamun banaye to woh saare bikhar gaye…ek bhi piece intact nahin tha…Usne rahul ko woh dish “jamun halwa “ ke naam se khila di…..heee( bechare ko kya pata kaise bani thi)

Rahul ne socha sachmein”Jamun halwa” jaisi koi dish hogi aur woh bade shaukh se use kha gaya…pooja ki tariff karte karte.

Fir ek din pooja ne chicken banaya ….uska haal bhi “gulab jamun” jaisa hi tha .Saare chicken ke tukde gravy main tair rahe the..Pooja ne usko naam de diya”Floating chicken paradise”…(Very smart hmmmmmm)

Un dono ki zindagi bahut saare aise funny incident se chal rahi thi. Rahul bahut hi salike se pooja se pesh aata tha….kyunki usko yakeen ho chala tha ki pooja bahut mehnat kar rahin hain khana banana ke liye. aura b pooja main itni himmat aa gayi thi ki kuch banake rahul ko tiffin main pack karke de.

Ek din pooja ne rahul ko cutlets banake di jo usne tin se banayi thi..Rahul jab woh cutlets kha raha tha tabhi Mr. Chopra rahul ke table par aaye aur bole”Hello rahul,akele akele apni biwi ke haath ke khana ke maze le rahe ho”J

Rahul Mr. chopra ka favourite employee tha….

“Ek aap bhi lijeye sir” rahul ne kaha.

Mr chopra ne ek cutlets uthayi aur kha li…..

“Wow …delicious.Tumhari biwi to bahut accha khhana banati hain”.

“Sir………….” Rahul ne kuch bolna chaha par Mr.chopra ne use bolne hi nahin diya(Mar gaya rahul heeeeeeeeeee)

“Main hamesha aise sochta tha ki aajkal ki ladkiyon ko khana banana nahin aata, par tum bahut lucky ho.”Mr chopra ne prasana bhari nazar se rahul ki aur dekhkar kaha.

“Woh to main hoon sir,” rahul ne bhi muskurake kaha.

“well rahul, bahut waqt ho gaya tumne mujhe apne ghar khane pe nahin bulaya.Main tumhari biwi ke haath ka mazedar khana khana chahta hoon”.(Ab ayega mazaa)

Rahul ko kuch sujh nahin raha tha ki woh kya jawab de.Boss khud apne aapko khane pe bula raha tha,Woh kaise mana kare?.

“Bahut acche sir aap zaroor humare ghar aye,.Kyun na is shaniwar ko aaye? Rahul ne kaha(Bachhu biwi ko bina pooche daawat di hain….marega)

“Shaniwar? Matlab parso.Well bahut badhiya hain tab to”.

Rahul ne bahut khushi ke saath ghar mein enter kiya.Usne pooja ko gale lagaya aur pure room mein use gol gol ghumaya.(matlab jo tha)

“Socho pooja , main itna khush kyun hoon???Mera boss shaniwar ko humare waha dinner ke liye aa raha hain”.

Pooja ekdam chock gayi…..usko samajh nahin aa raha tha rahul kya bak raha tha….shayad woh pagal ho gaya tha….heee

“Tumhara matlab,tumne apne boss ko khane ki dawat di”.pooja bahut gusse se boli(gussa to ayega na…ekto kuch aata tha nahi upar se mehman ke saamne kachra ho gaya to???.)

“Nahin jaanu, boss ne khudko invite kiya,maine nahin kiya.Tumko pata hain humare promotions honewale hain aur kuch hi din main boss paper sign karenge.Agar tumne us old man ko khush kardiya to mujhe promotion mil jayega.Yeh mere liye ek sunhara mauka hain aur sab kuch tum par nirbhar hain,meri pooji”.

Pooja jyada khush nahin thi rahul ki is baat se.

“mujhe kuch nahin aata, main kaise ek guest ko sambhalungi?kya karungi main?”. Pooja ne rotdu hoke kaha.(bas roneke alwa aata kya hain)

“oh, koi baat nahin,mujhe pata hain tum karlogi”.(overconfident fool)

“dear, main tumhe hamesha office mein wahin deti hoon jo main nahin banati, jo sirf dibbo se banta hain.Main koi bhi guest ko khana khila saku, its not possible, aur woh to tumhare boss hain. Tum yeh dinner cancel kar do.Kuch bhi bahna banao,kuch bhi karo,plz plz plz”.

“Pagal jaisi baat na karo ,main dinner cancel nahin kar sakta? Mera boss mujhe naukri se nikal dega,agar maine aisa kuch stupid sa socha bhi”.

“kya karu main?. Pooja ne roke kaha.

“Chalo hum aisa karenge kuch hotel se manga lega.aur tum thoda kuch bana lena” rahul ne help karne ke irade se kaha.

“Tumko yaad nahin? Hotel’s association ki strike hain”. Pooja ne kaha.

“ oh, haan, pooja, tumko ab kuch bhi karke situation ko handle karna hoga. Tum bahut intelligent ladki ho,tum koi bhi raasta nikal logi.Hum boss ko mana nahin kar sakte,woh pakka hain”, rahul ne kaha.

Last part monday.........

Last edited by mausam; 29th March 2008 at 05:22 PM..

Old
  (#23)
koi to ho
koi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to behold

29th March 2008, 08:32 PM

hahahahah jamun halwa n floating chicken paradise hahahahahaha cooollllllll didi bohat zaberdast likh rahi hain meri hansi hi nahi ruk rahi boss ko bhi kuch aesa hi chaker dedegi pooja aur kia hahahahaha mera shadeed mood off tha iswaqt mager aapse baat ker ke jese humesha mera mood acha ho jata hai aesay hi aapki maze ki story se hogaya hahaha last part ka intezar hai sunday ko bhi abhi ana tha

Old
  (#24)
pooja_d

29th March 2008, 08:47 PM

Quote:
hahahahah jamun halwa n floating chicken paradise hahahahahaha cooollllllll didi bohat zaberdast likh rahi hain meri hansi hi nahi ruk rahi boss ko bhi kuch aesa hi chaker dedegi pooja aur kia hahahahaha mera shadeed mood off tha iswaqt mager aapse baat ker ke jese humesha mera mood acha ho jata hai aesay hi aapki maze ki story se hogaya hahaha last part ka intezar hai sunday ko bhi abhi ana tha
haa hanslo hanslo..........sab ko mera hi naam milta hai bigaadne ke liye.......kyu chirkut.....aap is kahaani me ladki kaa naam kuch or nahi rakh sakti thhin......munira hi rakh detin.....achha hota.....naak kataa ke rakh di apne to meri......ab boss ki chhutti karo jaldi se.......warna dekh lena.......

graize

Pooja{ yaha to pooja naam bhi likhte hue sharm aati hai, main abse apna naam badal leti hu....kya naam rakhu ?}

Old
  (#25)
koi to ho

30th March 2008, 04:56 PM

Quote:
haa hanslo hanslo..........sab ko mera hi naam milta hai bigaadne ke liye.......kyu chirkut.....aap is kahaani me ladki kaa naam kuch or nahi rakh sakti thhin......munira hi rakh detin.....achha hota.....naak kataa ke rakh di apne to meri......ab boss ki chhutti karo jaldi se.......warna dekh lena.......

graize

Pooja{ yaha to pooja naam bhi likhte hue sharm aati hai, main abse apna naam badal leti hu....kya naam rakhu ?}

chirkut suit karega dear nahi to batana aur advice de dungi hahahaha

Old
  (#26)
mausam
Yaadon ka!

31st March 2008, 05:26 PM

Quote:
thanku dear mani......mere likhne se tumhara mood accha hua jaankar bahut khushi hui......aur sorry maine abhi 4th part complete nahin kiya...kaam bahut tha aaj so kal try karungi.....tab tak hanste raho

mausam

Old
  (#27)
mausam
Yaadon ka!

31st March 2008, 05:29 PM

Quote:

graize

hhahhahahahaaaa.....are....yaar tujhe itna famous kar diya maine...dekh mani to kitni khush hain story padhke aur tu...eveh hi gussa kar rahin hain mujhpar.........boss ki chutti...haaaaawait & watch........

haan mani ne sahin kaha chirkut_D aisa karde...............

Fir se infraction...
Old
  (#28)
sahilll.down

Talking Fir se infraction... - 31st March 2008, 07:01 PM

ab to tum sab ek saath mil gaye ho........
ye lamha kaun hai...itne saari warning de daali mujhe.....khud ko bhi de do 1-2...ya saari mere liye hain........
ek saath 4 warnings & infraction.....wahh.....pooja bhi fir se suru ho gayi hai.....pooja ka din to bhi mujhe warning dekar suru hota hai.....aur lamha ko bhi vahi aadat lagne wali hai........

Old
  (#29)
sahilll.down

Talking 31st March 2008, 07:12 PM

mausam...tumne apni is kahaani main pooja ko ek bhi chaNta nahi maara hai.........
arey 1 to maroo.....chalo main batata hun kaise maarna hai......

" Aur vo saturday bhi aa gaya...pooja bechari soch rahi thi ki kya banuN ...lakin uske kuchh samajh nahi aa raha tha.....tabhi use idea aaya kyun na ready-to-eat paraNtha le aaun..aur boss ko khila dun......bas vo gayi aur le aayi......rahul ko bhi thik laga to usne bhi haan bhar di.....

ab dinner par rahul ka boss bhi aa gaya....sab kuchh thi tha......khana bhi achha bana tha....lakin tabhi khana dete hue pooja ne mutter panir boss ke upar gira di.....boss bechara chilla utha....itna garam khana uske upar jo gir gaya tha......
Bas fir kya tha ek awaz aayi...."ChaTak"

Aage mausam tum likh do.......

Old
  (#30)
mausam
Yaadon ka!

1st April 2008, 05:02 PM

PART 4(LAST)

Aaj subah pooja bahut jaldi uth gayi thi., kaam jo karna tha aur who yeh gaana gunguna rahin thi”Subah se lekar shaam tak…shaam se lekar subah tak…subah se fir shaam tak..hoooookhana banao hoooooo khana banao…….

Pooja ne pura din kitchen mein khana banana ki practice ki,taki Saturday ka menu final ho sake..Woh khana banati fir phek deti…heee(paise dekhona kya ped pe ugte hain…..usko shayad sabji ke daam nahin pata honge….).Sat tak usne menu final kar diya tha jot ha muttar paneer,lauki kofta,chicken mughlai,muttar pulao and kheer.

Saturday aa gaya…who subah se kitchen mein ghus gayi.Pura din ki mehnat ke baad usne khana banae ka kaam khatam kar diya tha.Pooja ne khane ko bade gaur se dekha aur uske muh se cheekh nikal gayi heeeeeeeeeee

Bahut care ke bavajood,muttar paneer ke muttar jyada pak ke tukde tukde ho gaye theL

Lauki ke kofte bhi pure tut gaye the aur kofte ki bajai who lauki mince jaisa lag raha tha …Chicken bhi overcook ho gaya tha aur pehle ki tarah gravy mein tair raha tha……(saare din ki mehnat bekar ho gayi thi….)…….

Waqt haath se nikla jaa raha tha aur pooja ko samajh nahin aa raha tha ki woh kya kare….Fir achanak uske dimag mein idea aaya… UsneiN gravy se bones nikal diye aur apne cooking marvels ke naye naam sochne lagi……….(chori main thodi akkal to hain….itni buri bhi nahin hain heee)

“LAuki kofta to ab dish main rahe nahin., to ab dish ko naya naam dete hain “Marrow mince delight,heeeee,muttar paneer ko hum naam de denge paneer shahi,,,,thank god….paneer ke tukde to salamaat hain………Chicken ko naam de dete hain “chicken magyarkar” so trendy bhi lag raha hain….

Fir pooja ne kheer pe nazar daali.Usnein rice ki quantity jyada le lit hi isisliye who bahut thick ho gayi thi……(Yaar atleast kheer to thik se banai hoti)….Fir usneiN apna dimag lagaya aur bahut saara condensed milk daal diya usmeiN and fir bahut saree kaju,badam aur kishmish se use decorate kar diya…taki uski galti kisiko pata na chale…heeeee

“wow delicious” rahul ne pooja ke pure din ki mehnat ko dekhke comment kiya.

Pooja ne bade chaav se dining table ko sajaya ek lovely lacy table cover se aur vase mein roses bhi rakh diye aur dono MR. Chopra ka intezaar karne lage.

Mr. Chopra time ke bahut punctual the aur who time pe hi aa gaye dot 8 sharp.Pooja aur rahul ek doosre ko dekh rahe the jab Mr. chopra turn by turn ek ek dish ko dekh rahe the..(andar se pooja bahut dari hui thi….kyunki ….)

“Mrs thakur,aapne kya naam bataya is dish ka?. Mr Chopra ne pucha.

“Marrow mince delight”.
“Mmm mmmm,well maine to pehli bar yeh naam suna hain par mujhe lagta hain yeh aapne banayi hain to zaroor acchi hogi, aur aapne chicken ka naam kya bataya?.

“Ise “chicken magyarkar” kehte hain.” Pooja ne nervously kaha.

“Magyarkar?”

“Sir, yeh ek Burmese dish hain, Pooja iski recipe jab burma gayi thi tab waha se leke aayi thi”, rahul ne pooja kuch ulta bole usse pehle hi bol diya.

“Burma?.”

Mr. Chopra bahut confused lag rahe the.Dinner ek bahut silent affair ban ke raha.Mr. chopra araam se khana kha rahe the bina kuch bole aur pooja aur rahul nervously ek dusre ko dekh rahe the.Mr.chopra ekdam stern aur uncommunicative the pure dinner ke dauran.

“Tumne sab kuch bigad diya pooja”, jaise hi boss chale gaye rahul chilla utha.I’ll be fired from my job.Promotion ko to chodo,main lucky rahunga agar boss ne mujhe naukri se nahin nikal diya?.

“Main kya karu? Mera kya kusoor,Tumne pehle sochna chahiye tha boss ko dinner pe bulane se pehle”. Pooja ne bhi jawab diya.(muh mein zubaan aa gayi)

“Main kitni baar kahu tumse maine unko nahin bulaya unhone khud apne aap ko invite kiya.Anyway,koi fayda nahin zhagda karne ka.Humse humse banti saari koshish ki aur main is disastrous dinner ke result face karne ko ready hoon”, rahul ne bade dukh se kaha.

Pooja puri raat roti rahin, use lag raha tha usnein rahul ko nicha dikha diya apni ghatya cooking se.Rahul ne use bahut manane ki koshish ki par uska rona bandh nahin hua…..(Rotdu…..)

Teesre din jaise hi rahul office main enter hua peon ne kaha ki sir usko bula rahe hain.Rahul ne soch hi rakah tha ki istefa uske haath main thamaya jayega.Mr. chopra table pe rakhe huve kuch papers study kar rahe the jab rahul unki cabin mein dakhil hua.Mr chopra ne rahul ko ek stern look diya aur bethne ke liye kaha.

“Mujhe tumhare khilaaf ek serious complaint hain”.

“Sir main last night ke liye bahut sharminda hoon.Actually……….”

“Tumhe sharminda hona bhi chahiye”

“I……”

“Tum kaise itne unsensitive aur selfish ho sakte ho?

“I…………”

“Tumhe punishment zaroor milegi”.

“Sir…………….”

“Is Saturday ko main firse tumhare waha dinner ke liye aunga aur apni wife ko bolna chicken magyarkar firse banaye”.(haaaaa firse …wahin galti kaise hogi………..)

“Sir?”

“Yes young man.Tum ek nihayati selfish insaan ho jo apni biwi ki itni acchi cooking kisike saath share karna nahin chate”.

“Sir, main aapse ek sach kehna chahta hoon.Meri wife kabhi burma nahin gayi aur yeh “chicken magyarkar” koi Burmese dish nahin hain who to aise hi……usneiN…. “.

“Mujhse jhuth bolne ki koshish mat karo,sab pata hain mujhe.Jitna kaha hain utna karo.Mujhe is sat ko firse “chicken magyarkar” aur “marrow mince delight” khana hain.Ab tum jaa sakte ho.

Mr. chopra ne rahul ke confused se face ko dekhke zor se smile kiya aur ek letter uske haath main thamate huve kaha” Kyun bhai rahul,.hume tumhara promotion to celebrate karna hi hoga na, kyun”.

Finish...........

Last edited by mausam; 1st April 2008 at 05:14 PM..

Hahaha
Old
  (#31)
sahilll.down

Talking Hahaha - 1st April 2008, 05:19 PM

dekha ladke kitne samajhdaar hote hain...boss ko pata tha ki kitna ganda khana tha fir bhii........hehehe

Lakin ek to ChanTa maarti poooja ko...uski bewkoofi parrrrrr.......bina chanta maare mujhe maza nahin aaya.....main agar likhta is kahaani ko to 2-4 to jarur marta......dekho pooja ne bhi apni kahaani main 1 to maara he tha.......par tumne to 1 bhi nahi maaraa.........

Mujhe thread start karna hai..pata nahin chal raha hai kaise karte hain....mukje bata dena........

Last edited by sahilll.down; 1st April 2008 at 05:37 PM..

Old
  (#32)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

1st April 2008, 06:34 PM

Mausam didi:

bahot hi baRhiyaa kahaani liKhi haii aapne.. YuuNhi liKhate rahiYe..! ees kahaani ke liye aapko bahot bahot mubaaraQbaad..!

KhuSh raheN.. apnaa khayaal raKheN

duaaoN ke saath ijaazat

~ Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Last edited by Dhaval; 1st April 2008 at 06:37 PM..

Old
  (#33)
pooja_d

2nd April 2008, 05:21 PM

bahot achha likha hai di,

lekin end me ye to bataai.n ki pooja ne firse wahi galti ki ya koi or..........

yaar kahaani to kal hi padh li thhi poori, lekin mood ki aisiki taisi ho gai thhi site pe aate hi.......hmm achha chalo bye

grazie

pooja

Old
  (#34)
koi to ho

3rd April 2008, 09:03 PM

hahaha acha end tha di achi likhi aapne bohat achi likhi

Old
  (#35)
mausam
Yaadon ka!

10th April 2008, 03:55 PM

Quote:
Mausam didi:

bahot hi baRhiyaa kahaani liKhi haii aapne.. YuuNhi liKhate rahiYe..! ees kahaani ke liye aapko bahot bahot mubaaraQbaad..!

KhuSh raheN.. apnaa khayaal raKheN

duaaoN ke saath ijaazat

~ Dhaval
jai mata di......

kahaani ko sarahne ke liye shukriyaa.........

mausam

Old
  (#36)
mausam
Yaadon ka!

10th April 2008, 04:02 PM

Quote:
bahot achha likha hai di,

lekin end me ye to bataai.n ki pooja ne firse wahi galti ki ya koi or..........

yaar kahaani to kal hi padh li thhi poori, lekin mood ki aisiki taisi ho gai thhi site pe aate hi.......hmm achha chalo bye

grazie

pooja

shukriya chirkut......

are soch soch pooja kya kar sakti hain..............jawab mil jayega

mausam

Old
  (#37)
mausam
Yaadon ka!

10th April 2008, 04:19 PM

Quote:
hahaha acha end tha di achi likhi aapne bohat achi likhi

thanku thanku..................

mausam

Old
  (#38)
dil kya kare
Banned
dil kya kare is on a distinguished road

11th April 2008, 04:16 AM

kya story hai.....hahaha....
mujhe lagta hai pooja ko chidhane ke liye likhi gayi hai........khai ye sahil kon haii...lagta hai jaise pechhe hi pada hua hai......chakkar kya hai???....

kya narazgi hai usee?

gr8888888888
Old
  (#39)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up gr8888888888 - 11th April 2008, 09:44 AM

wowwwwwwwwww..............gr8 mausam, sach mein bahut accha likha hai tumne, bahut dino.n se thora thora pad rahi thi....waqt nahi mil raha tha ek-saath ektha padne ka....so aaj thora thora karke...pura pad hi liya......bahut pasand aaye tumhari story......dil se, pyar se mubarkbaad kabool karo mohtarma

with love
tumhari diiii

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

hi sunita..
Old
  (#40)
dil kya kare
Banned
dil kya kare is on a distinguished road

hi sunita.. - 11th April 2008, 04:20 PM

tum kisi KPO main job karti ho kya????

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
wowwwwwwwwww..............gr8 mausam, sach mein bahut accha likha hai tumne, bahut dino.n se thora thora pad rahi thi....waqt nahi mil raha tha ek-saath ektha padne ka....so aaj thora thora karke...pura pad hi liya......bahut pasand aaye tumhari story......dil se, pyar se mubarkbaad kabool karo mohtarma

with love
tumhari diiii

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: