Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Chit-Chat & General Discussion Forum

1 good thing & 1 bad thing about urself
Old
  (#1)
LAMHA
beautiful moment.........
LAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant future

Love 1 good thing & 1 bad thing about urself - 10th July 2007, 07:00 PM

DOSTON,
kya hum sub khud ko pehchante hai?
agar HA! to chale apne apne baremain sirf 1 ache aur 1 buri baat bataye.
is sawal ka jawaab NA nahi ho sakta kyon ki agar hum khud ko nahi jante to hum kuch bhi nahi jan sakte.aur agar hum kuch bhi nahi jante to shayri kaise kar sakte hai? aur shyri kar aur samaj nahi sakte to SHAYRI.COM per kya kar rahe hai?
so................
guys!
kuch waqt khud ko jan le!
apne aap ko bhi kuch waqt de!
aur mere saare doston se guzarish hai ki sub apne baarein main pehle khud jane aur apne baki doston ko bhi khud ke baremein janne ka mauka de!
achi baat batana koi badi baat nahi , himmat to chahiye khud ke bare mein buri baat batane main!
kya aap itni himmat rakhte hai?
to chaliye kheltein hai............................................... ..........................
  Send a message via Yahoo to LAMHA  
Old
  (#2)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

10th July 2007, 08:27 PM

Quote:
Originally Posted by LAMHA View Post
DOSTON,
agar HA! to chale apne apne baremain sirf 1 ache aur 1 buri baat bataye.
is sawal ka jawaab NA nahi ho sakta kyon ki agar hum khud ko nahi jante to hum kuch bhi nahi jan sakte.aur agar hum kuch bhi nahi jante to shayri kaise kar sakte hai? aur shyri kar aur samaj nahi sakte to SHAYRI.COM per kya kar rahe hai?
so................
guys!
kuch waqt khud ko jan le!
apne aap ko bhi kuch waqt de!
aur mere saare doston se guzarish hai ki sub apne baarein main pehle khud jane aur apne baki doston ko bhi khud ke baremein janne ka mauka de!
achi baat batana koi badi baat nahi , himmat to chahiye khud ke bare mein buri baat batane main!
kya aap itni himmat rakhte hai?
to chaliye kheltein hai............................................... ..........................
offcours yaa.......

mujhme bahot himmat hai......

1 Good thing about myself is = main kisiko rotaa huaa nahi.n dekh sakti
1 Bad ''______________'' is = Main koi bhii kaam binaa soche'samjhe kar deti hu.n

===========Deepika===========
Pyaar Hai Yaa sazaa ayi mere Dil bataa
Toot'ta Kyu.N naHi.N Dard Kaa Silsilaa

Old
  (#3)
Ek Ehsaas
Couldn't Care Less
Ek Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud of

Love 11th July 2007, 12:03 PM

Quote:
DOSTON,
aur shyri kar aur samaj nahi sakte to SHAYRI.COM per kya kar rahe hai?
so................

Lamha waise Main Shayri nahin karta. Bas Ehsaason ko Alfaazon deta hoon.... shayr.com par hoon kyonki bahut se dost diye hain is site ne....
Par main khud ko bahut achhe se janta hoon

1 Good Thing About Me:
Main kabhi jhooth nahin bolta na hi jhooth ka saath de sakta hoon chahe iske liye mujhe saari duniya se kyon na takrana pade...

1 Bad Thing About Me:
Main kabhi jhooth nahin bolta na hi jhooth ka saath de sakta hoon chahe iske liye mujhe saari duniya se kyon na takrana pade...

Who Cares.....
  Send a message via Yahoo to Ek Ehsaas  
Old
  (#4)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

11th July 2007, 04:26 PM

1 Good Thing About Me:
Ab main apne muh se apni tarif karu accha nahin lagta.......par kuch to kehna hoga...i think mera hardam hanste rehna is a good thing about me....

1 Bad Thing About Me:
waise to mujhme bahut buraiya hain...par 1 likhni hain to I am very much short-tempered..

Jaane kya samjha woh mujhe
Jaane kya samjhi main useN

Faasla nazar aaya....Kuch kadmon ke saath se

Old
  (#5)
Ek Ehsaas
Couldn't Care Less
Ek Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud of

11th July 2007, 05:10 PM

1 Good Thing About Me:
I have The Looks Of A Hardcore CASANOVA...

1 Bad Thing About Me:
Gals Dont Like This Look Cos I Dont Look Faithful....

Who Cares.....
  Send a message via Yahoo to Ek Ehsaas  
Old
  (#6)
koi to ho
koi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to behold

12th July 2007, 06:11 PM

mujh me achai ye hai ke main kabhi kisi ko hurt nahi kerti poori koshish kerti hoon ke her koi mujh se khush rahay......

burai ye hai ke main zaroorat se ziada emotional hoon aur doosron ki problems ko aesay apnay ser per sawaar ker leti hoon ke depression main aa jati hoon aur ye burai is liye kahi kionki meri kai frnds is adat se tang hain meri ke main doosron ke liye itna pareshan na howa karoon .....

Waqt ke jisam ki kharash hoon main
apne ander se pash pash hoon main
zaaat hai aetbaar e zaaat nahin
ab to main khud bhi apne saath nahin

Old
  (#7)
Mayank
Mayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.com

15th July 2007, 03:17 PM

hmm.. Mere baare mein

1 good thing about me: mujeh gussa jaldi nahiiN aata

1 bad thing about me: agar gussa aata hai to jaldi nahiiN jaata
  Send a message via MSN to Mayank  
Old
  (#8)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

23rd July 2007, 04:55 PM

good thing.........kisi se bahari deekawa nahi karti, jo dil mei.n hai vaise hi mai.n bahar se hoon.

bad thing......bahut emotional hoon.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#9)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

23rd July 2007, 07:09 PM

Good thing: mujHe paRhaa'ii achchhhii lagtii haii

Bad thing: par books sey door bhaagtaa huuN

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#10)
musafir ek pal
a broken shadow...
musafir ek pal has a spectacular aura aboutmusafir ek pal has a spectacular aura aboutmusafir ek pal has a spectacular aura about

24th July 2007, 06:06 PM

Good thing: I dont have anything bad to say about myself
Bad thing: I dont have anything Good to say about myself

samjey.....ya confused......

Life is filled with goodbyes, a million goodbyes, and it hurts every time....and every time my heart dies a little...

Darkness falls on me like rain...
just
one drop at a time....

Send a message via Yahoo to musafir ek pal  
Samaj Gayi
Old
  (#11)
LAMHA
LAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant future

Love Samaj Gayi - 24th July 2007, 06:22 PM

Quote:
Originally Posted by musafir ek pal View Post
Good thing: I dont have anything bad to say about myself
Bad thing: I dont have anything Good to say about myself

samjey.....ya confused......

DOST,
aap ka naam nahi janti..maafi chahti hoo...........
rahi baat aap ki baat samaj ne ki,to mai aap ka jawab samaj gayi.aap ke kehne ka ye matlab hua ke aap apne bare mai kuch bhi nahi jante hai..na apme koi burai hai ..aur nahi achai.............. ya to aap khud se anjaan hai,ya aap perfect insaan hai.....
agar meri baat buri lagi ho to mai maafi chahti hoo..........
AAP KI DOST,
LAMHA.
Old
  (#12)
musafir ek pal
a broken shadow...
musafir ek pal has a spectacular aura aboutmusafir ek pal has a spectacular aura aboutmusafir ek pal has a spectacular aura about

25th July 2007, 01:37 AM

Quote:
DOST,
aap ka naam nahi janti..maafi chahti hoo...........
rahi baat aap ki baat samaj ne ki,to mai aap ka jawab samaj gayi.aap ke kehne ka ye matlab hua ke aap apne bare mai kuch bhi nahi jante hai..na apme koi burai hai ..aur nahi achai.............. ya to aap khud se anjaan hai,ya aap perfect insaan hai.....
agar meri baat buri lagi ho to mai maafi chahti hoo..........
AAP KI DOST,
LAMHA.
namaskar Lamha Ji,

aap kaise hain? well, this is first time i have met u aswell, so here is my little intro..my name is manish.......dnt knw wha else to say . well, u r half right and half wrong. wha i was tryin 2 say that........coz i dnt have anything good to say that meant i dnt have an ego, whn i said i dnt anything bad to say meant i was confident. well, i like ur answer better. really good analysis and observation. aab doosri baat, abb apne humein apna dost kaha, to dosti mein sorry nahi aur nah hi thanks. k.

luk after urslf

ur new amigo

manish

Life is filled with goodbyes, a million goodbyes, and it hurts every time....and every time my heart dies a little...

just
one drop at a time....

Old
  (#13)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

26th July 2007, 03:07 PM

one good thing:- I am very caring........
one bad thing: I am very possesive by nature aur yeh possesive nature kabhi bahut rulata bhi hain jab saamne wala response na de......

Jaane kya samjha woh mujhe
Jaane kya samjhi main useN

Faasla nazar aaya....Kuch kadmon ke saath se

Old
  (#14)
nihar
nihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to behold

8th August 2007, 05:04 PM

1 GOOD THING IS ......................... MEHUMMESHA DILKI BAAT JALDI BOOLDETA HOON
1 BAD THIG IS.................................MEHUMMESHA DILKI BAAT JALDI BOOLDETA HOON

JISKI WAJAH SE KABHI KABHI GANGA JAMNA BEHJATI HE

Kitne mare kitne aabhi rahoo.N me hai
Kuch aa.Nsoo baki nigahoo.N me hai

Send a message via Skype™ to nihar 
Old
  (#15)
LAMHA

Love 20th January 2008, 03:47 AM

1 good thing about me.........i m tooooooooo emotional person...

1 bad thing about me.........muje pyaar karne se bahut darr lagta hai...........

"LAMHA"

mujhko acchaa nahiiN lagtaa ko’ii hamnaam teraa ,
ko’ii tujhsaa ho to phir naam bhii tujhsaa rakhe....
Old
  (#16)
nihar
nihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to beholdnihar is a splendid one to behold

20th January 2008, 11:27 AM

1 good thing about me is................................................ ........i m in love

and 1 bad thing about me is................................................ ....i m in love

Kitne mare kitne aabhi rahoo.N me hai
Kuch aa.Nsoo baki nigahoo.N me hai

Send a message via Skype™ to nihar 
Old
  (#17)
rishi22722
Ik Dukh hor Sahi
rishi22722 has a spectacular aura aboutrishi22722 has a spectacular aura about

20th January 2008, 12:33 PM

1 good thing about me is............... Kisi ko Dhokha nahi deta

and 1 bad thing about me is.......... Kisi ke uprar bahot jaldi Vishwas kar leta hoon, jiski vajah se bahot Dukh Uthai hein, magar afsos... Abhi tak nahi Sudhra...

Rishi

Aasha ka Deep Jalaye Baitha HooN
Mann mein tujhe Basae Baitha HooN
Aana hai to jaldi aa E DosT,
Zindgi apni to kiyA,
Udhaar ki bhi Khaye Baitha HooN.
  Send a message via Yahoo to rishi22722 Send a message via Skype™ to rishi22722 
Old
  (#18)
Saloniraj
Command Performance
Saloniraj will become famous soon enough

21st January 2008, 01:08 PM

Ek good thing about me is...............Garib Bachho ko school ke liye aur marizo ko davai ke liye halp karta rehta hu..(mene apni eyes, and body donet kar diya he after my death wese ye batane vali baat nahi he)

Ek Bad thing about me is.............. I m very very short tempre and bahut jaldi dipress ho jata hu (Muje apne gusse se bahut daar lagta he)

Raj

Teiro mat...........

Baho

(Dont Sweem..... Just Flow)
  Send a message via Yahoo to Saloniraj  
Old
  (#19)
musafir ek pal
a broken shadow...

22nd January 2008, 07:24 AM

this is soooo true ( may b for u too lol)

good thing: admiring myself in the mirror

bad thing: admiring myself too long..which makes me late for just about everything...
..................but is soo much worth it......

lol

just
one drop at a time....

Old
  (#20)
yoyosimran
yoyosimran is a jewel in the roughyoyosimran is a jewel in the roughyoyosimran is a jewel in the rough

10th May 2008, 12:48 AM

Quote:
Originally Posted by musafir ek pal View Post
this is soooo true ( may b for u too lol)

good thing: admiring myself in the mirror

bad thing: admiring myself too long..which makes me late for just about everything...
..................but is soo much worth it......

lol
GOOd thing - - - I never fight .

Bad thing - - - I cannot judge anybody

If you want ur dreams to cum true...
WAKE UP...!

Love,
SIMRAN

Old
  (#21)
chaahat
chaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to behold

10th May 2008, 11:57 AM

Good Thing about me : My frnds think, they can trust me blindly.

Bad thing about me : No body enters my good books that easily. Extremely possessive about my frnds. And yeah the thing I hate most about myself, that I'm an Emotional Fool.

"Dikha kar khawaab in aankhon ko, De gaye aansoon in mein Tum..
Kaise chalka doo yeh aansoon, In mein bhi To rehTe ho Tum.."

~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ Sirf Tanu Ki ChaahaT...... ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~

Old
  (#22)
saNaash!!!
saNaash!!! has a spectacular aura aboutsaNaash!!! has a spectacular aura about

13th May 2008, 06:47 AM

Quote:
Originally Posted by yoyosimran View Post
GOOd thing - - - I never fight .

Bad thing - - - I cannot judge anybody
GOOd thing about myself is that i can speak to or listen to anybody for any long , any number of hours !
Bad thing is that I am not good at expressing my feelings !

" NOTHING IS IMPOSSIBLE "
as d name says it all- I-M-POSSIBLE !

& ofcourse

Its not the end of the road dat u c ahead,
Its just a bend dat u have to pass !