Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Shayri > Shayri-e-Sharaab

" Har Jaam Me Aisa Dard.................................?
Old
  (#1)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up " Har Jaam Me Aisa Dard.................................? - 21st August 2006, 10:43 PM

HAR JAAM ME AISA DARD BHARA HAI KE AB PINE ME MAZA AA RAHA HAI.........

ZINDAGI NE AISA KHEL KHELA HAI MERE SATH K AB YADO K SANG JINE ME MAZA AA RAHA HAI

MAIN PITA HU ISLIYE YAARO KYUKI........

JAAM KE SANG APNE US BEWAFA YAAR KO YAAD KARNE ME BADA MAZA AA RAHA HAI............................................ MY HEART

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...