Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Feedback and Suggestions

Why orthodox approach?Why is there no innovative things or updation to the site?
Old
  (#1)
@kaash
@kaash is a splendid one to behold@kaash is a splendid one to behold@kaash is a splendid one to behold@kaash is a splendid one to behold@kaash is a splendid one to behold@kaash is a splendid one to behold@kaash is a splendid one to behold

Why orthodox approach?Why is there no innovative things or updation to the site? - 13th November 2012, 11:03 AM

I dn know why? lekin mujhe aisa laga to main kah raha hun.

Shayri.com is one of my favourite site but kuch saalon se main isme koi update nahi dekh raha hun.
Kya ye site band hone waali hai?
ya ye site band hone ke baad hi aisi ho gayi hai?

koi aisa na soche ki main aisa kyun kah raha hun, main aisa isliye kah raha hun ki jaisa mujhe lagta hai main kah deta hun doosri baat i care for site as it is one of the oldest site and it has contributed a lot to the field of poetry.

Kahna main ye chaah raha hun ki aaj ke is daur me jab facebook aur social site ke ilaawa koi bhi apna blog bana ke poetry kar sakta hai, kya ye atyant aawashyak nahi ki poetry sites aur zyaada facilities den members ko forum aur poetry ke pertaining jisse puraane members ke saath aur naye genuine members bhi site se juden.

1.hum dekhte hain ki bina online hue members koi post nahi padh sakte?
online members kaun kaun hai ye bhi online hone ke baad hi dikhta hai aur wo bhi online member kya kar raha hai ye bhi normal members nahi dekh sakte?

Mera in prshano ke maadhyam se soch par prashn uthana hai aur ye kahna hai ki pls members ko freedom den.

2. There is no follow up by the site to the members i mean sites par poetries aur forums se related informations members tak jaani chahiye jisse wo na aane par bhi site ke touch me rahen?

3. there should be a team of members jinse admin touch me rahen aur unke suggestions ko amal me laayen?

4. Personal issues ko site ki growth ke beech me nahi laana chahiye,ye hum sabhi ko samajhna chahiye aisa main isliye kah raha hun kyunki kai baar bina baat ki ghalatfahmi ka khaamiyaaza site ko bhugatna padta hai i mean net world me aise log kum hain jo kisi baat ko misudrstand na karen aur members ke beech me misunderstandings door karen.

islie main kahna chahta hun ki iska dhyaan rakhna chahiye sabhi ko ki site ko personal baaton ka forum/platform na banayen aur bananyen bhi to make sure usse site ko nuksaan na ho i mean it should be healthy and no one should be hurt.

site se judi authorities ko bhi neutral rahna chahiye?Everybody is equal chahe wo member ho mod ho ya phir khud admin.

5. Admin ko site par aate rahna chahiye bhale wo apne kisi thread ke maadhyam se aayen lekin is tarah wo baaki members ki baaten sun sakte hain?

6. Site par samay samay par naye forums bhi add hote rahne chahiye?

7.Site par momentum and new members ke liye site par innovative cheezen hoti rahni chahiye.

8. Members ko hamesha hi apni threads ko edit karne ka right hona chahiye?

9. Members should be able to attach pics and images.

Aur bhi bahut kuch hai suggest karne ke lie abhi jo mujhe laga maine share kiya.

thanks all

Quality is not an act,it is a habit.

Last edited by @kaash; 13th November 2012 at 11:43 AM..

Old
  (#2)
@kaash
@kaash is a splendid one to behold@kaash is a splendid one to behold@kaash is a splendid one to behold@kaash is a splendid one to behold@kaash is a splendid one to behold@kaash is a splendid one to behold@kaash is a splendid one to behold

14th November 2012, 09:47 AM

Dear Gaurav(Admin),

Today i have been to one of your thread

http://www.shayri.com/forums/showthread.php?t=74210

You have focused on some points,

1) Improve Server Capacity - Maybe go in for a dedicated or a semi dedicated server. Thereafter, I will open the Chit Chat Forum.
2) Linked to the first wish, in order to improve server capacity, I need more money and for that I might be forced to take advertisements on SDC.
3) SMS feature --> Send this Shayri as a text message (This will again cost a lot and there are regulatory permissions needed for the same !! )
4) Improvement in the website engine. We use vB 3.8.5, would like to upgrade to vB 4.0.
5) Spam protection -> You guys will not believe the amount of time I spend to keep spammers away from this site.

I think in points par bhi discussion hona chahiye.

I worte this as i want to give my next suggestion

10.SUGGESTIONS FOR CHIT CHAT FORUM TO BE ACTIVATED.

I think if money is the factor then SDC can have his own account of members jisme jo bhi members chahen apni taraf se contribute kar saken.
Iske ilaawa adverstisement bhi shuru karen ya aur bhi points iske pertaining hon unpar discuss kar sakte hain aur amal me la sakte hain.

Old
  (#3)
gjgjgj
Shayri.com Administrator
gjgjgj has a spectacular aura aboutgjgjgj has a spectacular aura about

16th November 2012, 08:20 PM

Thank you so much "Kaash" for these lovely suggestions. I have already acted on suggestion no. 10 of yours and opened up the Chit Chat Forum to make SDC a more lively place.

I am on the verge of finalizing a dedicated server. Plus upgrade to the latest version of the Site's Engine.

Keep the suggestions coming.

Aapka dost,
Gaurav

Shayri,
Ek Andaz..
Ek Koshish
By Gaurav

Old
  (#4)
@kaash

19th November 2012, 09:02 AM

Quote:
Originally Posted by gjgjgj View Post
Thank you so much "Kaash" for these lovely suggestions. I have already acted on suggestion no. 10 of yours and opened up the Chit Chat Forum to make SDC a more lively place.

I am on the verge of finalizing a dedicated server. Plus upgrade to the latest version of the Site's Engine.

Keep the suggestions coming.

Aapka dost,
Gaurav

Gaurav,thanks so much for your words and for taking the suggestions positively.
Its very good that you are taking such steps for the benefit of SDC.

I will keep giving my suggestions.

Mujhe ye lagta hai ki sabhi users ko accountable banana chahiye i mean in terms of their posts,poetry and contributions through their suggestions.

Aur isi adhaar par unhe categorise karna chahiye.

Aur unhe poori freedom deni chahiye.

Iske ilaawa puraane aur active members ki ek list honi chahiye aur naye upadate ya kisi khaas badlaav ki surat me unse bhi raay leni chahiye.
Is tarah se unke anubhavon ko upyog me laaya ja sakta hai.

Site ki activities sabhi members ko unke email id par milti rahni chahiye jisse jo members nahi aa pa rahe hain ya busy hon wo bhi update hote rahen.

I also think that site ki probs jo finance se related hai unhe bhi members se discuss karna chahiye.

I think advertisemnet ko bhi experimental basis par shuru kar sakte hain.

thanks

Last edited by @kaash; 19th November 2012 at 09:15 AM..

Old
  (#5)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

19th November 2012, 11:53 AM

KaaSh bhaa'ii:

namaste!

aapki qeemtee raa'ey ke liye maiN Shayri Parivaar ki aur se ShuKraGuzaar huuN... Gaurav bhaii ne Shayri.com ko ek alag hi jaGah pahuunchaayaa hai jo sab se alag hai.. yeh unki mehnat hai aur Parivaar ke sadasyon aur aap jaise dostoN ki raa'ey aur saath ka nateeja haii
aik baar fir se aapka Shukriyaah !!

Gaurav bhaa'ii:

Pranaam

aapne hameShaa hi Shayri.com ke liye achchhe faisle liye haiN aur mujhe yakeeN hai aap aage bhee aise faisle lete rahenge... maiN aapke har sujhaav aur faisle se sehmat rahuunga.. aur Shayri Parivaar ke liye maiN hameShaa haaZir huuN

duaaoN ke saath ijaazat

aapka

~Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: