Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Introduction Forum

Praneeta aur Anant ji ke saath Guftagu
Old
  (#1)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

Thumbs up Praneeta aur Anant ji ke saath Guftagu - 1st July 2014, 11:49 AM

Lijiye dostoN ek baar phir hum haazir haiN...

Is mahine hum shayri.com parivaar ke ek aur pyare se couple ke saath guftagu karenge....Praneeta ji aur Anant ji

Chaliye guftagu ka daur aagay badhate haiN...

Yeh dono hamare SDC parivar ke bahut hi khaas members haiN, na sirf acche shayer,...balki acche dost bhi haiN,...bahut hi khushmizaj ,aur is parivar me sab ke chahitay members bhi haiN...jinhone hamesha sabko apni pyari pyari batoN se hasaya aur khushiyan baanti haiN...

Aap dono ka is guftagu ke katghare meiN, maiN poore 'Shayri.com' ki taraf se swaagat karti huuN

Yeh rahe kuch routine sawaal aapke liye!

1..Sabse pehle to aap dono apne baare me kuch bataiye,aapki family, friends, education,interests,etc

2: Shayri Parivaar meiN aap kaise pahunche?

3: Aap kab se Shayri kar raheN haiN ?

4: Shayri Parivaar meiN aapke pasandeeda Shaayar kaun kaun se haiN?

Chaliye filhaal aap in sawaloN ke jawaab dijiye..hum kuch aur sawaloN ke saath phir hazir hojayenge!.

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#2)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 2nd July 2014, 10:34 AM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post

Is mahine hum shayri.com parivaar ke ek aur pyare se couple ke saath guftagu karenge....Praneeta ji aur Anant ji

Yeh dono hamare SDC parivar ke bahut hi khaas members haiN, na sirf acche shayer,...balki acche dost bhi haiN,...bahut hi khushmizaj ,aur is parivar me sab ke chahitay members bhi haiN...jinhone hamesha sabko apni pyari pyari batoN se hasaya aur khushiyan baanti haiN...

Aap dono ka is guftagu ke katghare meiN, maiN poore 'Shayri.com' ki taraf se swaagat karti huuN

1..Sabse pehle to aap dono apne baare me kuch bataiye,aapki family, friends, education,interests,etc

Chaliye filhaal aap in sawaloN ke jawaab dijiye..hum kuch aur sawaloN ke saath phir hazir hojayenge!.

Shukriya Zainy ki aap aur other mods ne hume is guftugu ke liye invite kiya. Meri interview ek baar ho chuki hai so answers na repeat karte hue I will focus on Ananth and my relationship aur ye thik bhi rahega since ye couple interview hai. Ye baat mention karna zaruri samajhti hun ki Ananth aur main SDC par hi mile aur aaj we are happily married with a newborn baby boy. Is baat se aap ko andaza hoga ki SDC is precious to us both.

Answers to your questions:

I am from Fiji a small group of islands in the Pacific Ocean. Ananth Jamshedpur(tatanagar) India se hai. Filhaal hum dono Cook Islands mein reside kar rahe hai. Meri family mein 3 older sisters aur 1 younger bhai hai. My parents have passed away. Ananth ki family mein unki maa aur ek older sister aur older brother hai. Friends aur families sab Fiji aur India mein hai. Cooks mein Ananth aur main ek dusre ke family aur friend hai bas. Haa kuch naye dost bane hai but not very close like those back home. Cooks se nikalne ke baad we are planning to upgrade our education...Ananth MBA karenge aur main shayad LLB. Dono ka interest abhi filhaal to babies ke baare mein padhna hai, postnatal care aur baby development par articles roz hi padhte hain

Ananth ne Google search kiya tha aur mein yahoo search ke through SDC site par pahunche. Thank god dono SDC hi par pahunche warna there are millions of shayri sites on web...hum kabhi milte hi nahi.

Ananth 2011 se shayri kar rahe hai aur unhone facebook se Shayri karna shuru kiya fhir SDC join ki. I learnt writing from SDC par shayri padhna aur sunna bachpan se shauk hai.

Sabhi achche shayar hai SDC par bas Ananth aur main learning curve mein hai.

Shukriya ek baar phir.
Regards

Kaash k khamoshi bhi ek zabaaN hoti
Main dekta rehta unhe aur haal-e-dil bayaaN hota
Ananthpak

Last edited by Praneeta; 2nd July 2014 at 10:39 AM..
  Send a message via Yahoo to Praneeta Send a message via Skype™ to Praneeta 
Old
  (#3)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~
ananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud of

2nd July 2014, 10:51 AM

Quote:

Bohat bohat shukriya Zainyji aur pure SDC parivaar ka k hum dono ko is guftagu k layak samjha ....aap k sabhi sawalon ka jawab hum dono pure jasbe k saath dene ki koshish karenge .Umeed hai zainyji aap ko aap ke sawalon ka jawab Praneeta se mil gaya hoga.

Thanx once again for inviting both of us for this exciting interview.

Regards

Mohabbat ke ye silsile na the
Jab tak tum hum mile na the

*pari*
  Send a message via Yahoo to ananthpak  
Old
  (#4)
N@zneen
Banned
N@zneen has much to be proud ofN@zneen has much to be proud ofN@zneen has much to be proud ofN@zneen has much to be proud ofN@zneen has much to be proud ofN@zneen has much to be proud ofN@zneen has much to be proud ofN@zneen has much to be proud ofN@zneen has much to be proud ofN@zneen has much to be proud of

2nd July 2014, 10:58 AM

Meri Paro aur jiju ka interview i am so excited....zainy thank you so much for creating this thread.

Old
  (#5)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

2nd July 2014, 01:28 PM

welcome to the interview Praneetaa saahiba aur anantpak saahab...

ummeed karta hoon shayari ka ye silsilaa aapke liye khushgawaar saabit ho aur ham sabko aap dono ke baare me jaannne ke maauqe mil saken...

shukriyaa

Shaad...

Shaad...

Old
  (#6)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

2nd July 2014, 01:52 PM

Quote:
Originally Posted by Praneeta View Post
Shukriya Zainy ki aap aur other mods ne hume is guftugu ke liye invite kiya. Meri interview ek baar ho chuki hai so answers na repeat karte hue I will focus on Ananth and my relationship aur ye thik bhi rahega since ye couple interview hai. Ye baat mention karna zaruri samajhti hun ki Ananth aur main SDC par hi mile aur aaj we are happily married with a newborn baby boy. Is baat se aap ko andaza hoga ki SDC is precious to us both.

I am from Fiji a small group of islands in the Pacific Ocean. Ananth Jamshedpur(tatanagar) India se hai. Filhaal hum dono Cook Islands mein reside kar rahe hai. Meri family mein 3 older sisters aur 1 younger bhai hai. My parents have passed away. Ananth ki family mein unki maa aur ek older sister aur older brother hai. Friends aur families sab Fiji aur India mein hai. Cooks mein Ananth aur main ek dusre ke family aur friend hai bas. Haa kuch naye dost bane hai but not very close like those back home. Cooks se nikalne ke baad we are planning to upgrade our education...Ananth MBA karenge aur main shayad LLB. Dono ka interest abhi filhaal to babies ke baare mein padhna hai, postnatal care aur baby development par articles roz hi padhte hain

Ananth ne Google search kiya tha aur mein yahoo search ke through SDC site par pahunche. Thank god dono SDC hi par pahunche warna there are millions of shayri sites on web...hum kabhi milte hi nahi.

Ananth 2011 se shayri kar rahe hai aur unhone facebook se Shayri karna shuru kiya fhir SDC join ki. I learnt writing from SDC par shayri padhna aur sunna bachpan se shauk hai.

Shukriya ek baar phir.
Regards

ohho...pativrata dharampatni ji...pati dev ke sawalon ke jawaab bhi khud hi de rahi ho....

ayse nahi chalega. ..unko bhi kuch kaam karne do...laaado.....

Jiju ki taang kheechne ka pehli baar mauqa mila hai hame...yuhu haath se jaane nahi denge...kyun naaz sahi kaha na maine.....

Zainy

Nm
Old
  (#7)
zainy
Aapki dost

2nd July 2014, 01:56 PM

Quote:
Originally Posted by ananthpak View Post
Bohat bohat shukriya Zainyji aur pure SDC parivaar ka k hum dono ko is guftagu k layak samjha ....aap k sabhi sawalon ka jawab hum dono pure jasbe k saath dene ki koshish karenge .Umeed hai zainyji aap ko aap ke sawalon ka jawab Praneeta se mil gaya hoga.

Thanx once again for inviting both of us for this exciting interview.

Regards
Shukriyah to hame kehna chahiye jijaji. ..aap hamare nimantran per yahaan aaye...

lekin ayse nahi chalega. ..aapko saare sawaalon ke jawaab khud bhi dene padenge....

Zainy

Nm
Old
  (#8)
zainy
Aapki dost

2nd July 2014, 01:57 PM

Quote:
Originally Posted by N@zneen View Post
Meri Paro aur jiju ka interview i am so excited....zainy thank you so much for creating this thread.
Is thread per aati rehna dear...pehli baar jiju ki ragging ka mauqa mila hai.. hum haath se jaane nahi denge. ..

Zainy

Nm
Old
  (#9)
masti
masti has a brilliant futuremasti has a brilliant futuremasti has a brilliant futuremasti has a brilliant futuremasti has a brilliant futuremasti has a brilliant futuremasti has a brilliant futuremasti has a brilliant futuremasti has a brilliant futuremasti has a brilliant futuremasti has a brilliant future

2nd July 2014, 03:40 PM

Quote:

Shukriya ek baar phir.
Regards
Wow! Pari ji n anant ji

Jaan kar bohut khushi hui ki aap log SDC par hi mile aur vivaah ke atoot bandhan mein bandh gaye, sachmuch jodiyaan upar wala hi banata hai aur kahan ja kar milata hai!

Mera pehla sawaal pari ji se hai ki hazaaron tarah ki pariyan dekhi, nanhi, pyari, bholi, achi , lal, neeli, sunehari magar aapne apne naam ke saath ajeeb si pari kyu chuna?iski koi khaas vajah?

Agar uchit samjhe toh jawaab dijiyega.

Apki Dost
Masti

Old
  (#10)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~
ananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud ofananthpak has much to be proud of

2nd July 2014, 07:03 PM

Quote:
Shukriyah to hame kehna chahiye jijaji. ..aap hamare nimantran per yahaan aaye...

lekin ayse nahi chalega. ..aapko saare sawaalon ke jawaab khud bhi dene padenge....
Lo ji main haazir aap k sare sawalon ka jawab dene k liye wo bhi khud ...par pata nahi kyu mujhe ek bohat badi saazish ki buuuuuuuuuuuuuu aa rahi hai :P

Quote:
A very warm welcome jijaji

Thanx nazneen ji

Meri tarafse apke liye kuch sawaal hain:-

1) Apki aur pari ki first interaction sdc ke kis thread par hui?

Main ne pehli baar Pari se private messages k through interaction kiya.Main ne SDC 2011 main join ki ....naya tha ...kuch likha hua post kiya..usme kuch galti thi...correction needed tha par pata nahi tha k edit kaise karo...to main ne Pari se poocha ki editing kaise karte hain ...tab us ne kisi mod ko request karne ko kaha....agar zainy ji ko yaad ho to maine unse correction karwaaya tha.

2) Pari ki kaunsi baat apke dil ko chu gai?

Unki har ada har baat dil ko chu gai....koi ek baat ho to bataun

3) Ap dono pehli bar real me kis jagah mile?

Cook Islands
4) Pari se pehli bar milke apko kaisa laga?

Wo manzar qayamat se kam na tha...us moment ko alfaazo main nahi bayan kar sakta main .

Abhi keliye sirf itne hi sawaal hain aur sawaal lekar bahot jald hazir houngi
Umeed hai aapko aap k sawalon k jawab mil gaye honge

*pari*

Last edited by ananthpak; 2nd July 2014 at 07:19 PM..
Old
  (#11)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

2nd July 2014, 07:05 PM

Quote:
Originally Posted by sameer'shaad' View Post

ummeed karta hoon shayari ka ye silsilaa aapke liye khushgawaar saabit ho aur ham sabko aap dono ke baare me jaannne ke maauqe mil saken...

shukriyaa

Shaad...
Shukriya shaad sahab ......................

*pari*
Old
  (#12)
ISHK EK IBADAT
RADHE RADHE
ISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.comISHK EK IBADAT is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 2nd July 2014, 08:43 PM

praneeta jee avm anant jee aap dono ka is thread par swagat hai badi prasanta hui yeh jaankar ki sdc par milne se hi aap dono ko is pavitr bandhan men bandhe hai prabhu aap dono ko duniya ki har khushi se nawaaje yahi usse prarthna hai
aapka yeh safar rochak rahega aisi asha hai
sawaal kuchh der baad

with regards
radhe radhe

Aapka Apna
Ishk

'इश्क' के बदले इश्क चाहना तिजारत है
इज़हार किससे करें महबूब तो दिल में है

email: rkm179@gmail.com

Old
  (#13)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 3rd July 2014, 03:09 AM

Quote:
hmmmm...mujhe pata hai tumhari is excitment ki wajah

Ananthpak
Old
  (#14)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:11 AM

Quote:
Originally Posted by sameer'shaad' View Post

shukriyaa

Shaad...
bahot bahot shukriya shaad sahab. umeed hai ki aap sab ko humare baare mein jaan khushi hogi

Ananthpak
Old
  (#15)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:15 AM

Quote:
ohho...pativrata dharampatni ji...pati dev ke sawalon ke jawaab bhi khud hi de rahi ho....

ayse nahi chalega. ..unko bhi kuch kaam karne do...laaado.....

Jiju ki taang kheechne ka pehli baar mauqa mila hai hame...yuhu haath se jaane nahi denge...kyun naaz sahi kaha na maine.....
ab lo main apna patni dharam bhi nahi nibha sakti! chalo thik hai Ananth saare questions ke answers khud denge. waise upar unke hi answers hain maine sirf apne account se post kiya hai

Ananthpak
Old
  (#16)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:17 AM

Quote:

so jiju ki ragging shuru ho chuki!

Ananthpak
Old
  (#17)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:20 AM

Quote:
Is thread per aati rehna dear...pehli baar jiju ki ragging ka mauqa mila hai.. hum haath se jaane nahi denge. ..
Ragging mein support bhi chahiyen

Ananthpak
Old
  (#18)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:23 AM

Quote:

Fikar not is thread par to mai dheet banke dati rahungi dear itna sunehra mauka mila hai jiju ki ragging ka hath se nahin jane dungi

@Pari : Hamare jiju ko bhi bolne ka mauka do lady hitler
supporters taiyaar bhi hai...kya khub title diya hai mujh ko naaz...dekhna ab meri hitlergiri

Ananthpak
Old
  (#19)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:25 AM

Quote:
A very warm welcome jijaji

Meri tarafse apke liye kuch sawaal hain:-

1) Apki aur pari ki first interaction sdc ke kis thread par hui?
2) Pari ki kaunsi baat apke dil ko chu gai?
3) Ap dono pehli bar real me kis jagah mile?
4) Pari se pehli bar milke apko kaisa laga?

Abhi keliye sirf itne hi sawaal hain aur sawaal lekar bahot jald hazir houngi
mere liye koi question nahi? chalo achcha hai

Ananthpak
Old
  (#20)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:37 AM

Quote:
Originally Posted by masti View Post
Wow! Pari ji n anant ji

Jaan kar bohut khushi hui ki aap log SDC par hi mile aur vivaah ke atoot bandhan mein bandh gaye, sachmuch jodiyaan upar wala hi banata hai aur kahan ja kar milata hai!

Mera pehla sawaal pari ji se hai ki hazaaron tarah ki pariyan dekhi, nanhi, pyari, bholi, achi , lal, neeli, sunehari magar aapne apne naam ke saath ajeeb si pari kyu chuna?iski koi khaas vajah?

Agar uchit samjhe toh jawaab dijiyega.

Apki Dost
Masti
namaste masti ji

khushi hui aap ko yaha dekh kar.
well maine ajeeb word shayad iss liye choose kiya kyun ki un dino i used write only in shayri-e-dard. pariyan toh khushiyan bantti hain par i was sharing pain. that made me odd one out so ajeeb si pari. pari is derived from praneeta (some people pronounce my name as parineeta). therefore ajeeb si pari

regards

Ananthpak
Old
  (#21)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:40 AM

Quote:
Lo ji main haazir aap k sare sawalon ka jawab dene k liye wo bhi khud ...par pata nahi kyu mujhe ek bohat badi saazish ki buuuuuuuuuuuuuu aa rahi hai :P

Umeed hai aapko aap k sawalon k jawab mil gaye honge
ye lo zainy aur naaz. main ne bilkul bhi interfere nahi kiya. tumhare hawale tumhare jiju sahiliyon

Ananthpak
Old
  (#22)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:43 AM

Quote:
Originally Posted by ISHK EK IBADAT View Post
praneeta jee avm anant jee aap dono ka is thread par swagat hai badi prasanta hui yeh jaankar ki sdc par milne se hi aap dono ko is pavitr bandhan men bandhe hai prabhu aap dono ko duniya ki har khushi se nawaaje yahi usse prarthna hai
sawaal kuchh der baad

with regards
radhe radhe
radhe radhe ishk sahab
khushi hui aap ke reply ko padh kar. thank you for all the wishes.

regards

Ananthpak
Old
  (#23)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

3rd July 2014, 05:32 AM

Quote:
Originally Posted by ISHK EK IBADAT View Post
sawaal kuchh der baad

with regards
radhe radhe

Radhe radhe
ISHQ EK IBADAT sahab....bohat bohat shukriya aap ki housla affzayi k liye

*pari*
Old
  (#24)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

3rd July 2014, 01:20 PM

[QUOTE=N@zneen;460950]Dekh Pari jiju ne question dodge kiya

@Jiju: Aisa nahin chalega apko thikse jawab dena padega

unke jaane se badti hai bechainy,unke aane se karaar aata hai

kaise bayan kare ab hum k, unki kis ada par hume pyaar aata hai

hume aata nahi hisaab kitaab rakhna mohabbat mein

faqat itna patah hume ,k ishq beshumaar aata hai

*pari*
Old
  (#25)
ananthpak
~“ REBELLIOUS IN LOVE “~

3rd July 2014, 01:45 PM

Quote:
My next set of question is for Anant jiju & Pari

@ Pari: Sirf khudke hi answers dena, jiju ke answers wo khud denge, you already answered first point in your previous interview so its optional.

1) Your favorite
a) Food & Fast food

Anything vegetarian & noodles
b) Colour

Nothing favorite i like all colours
c) Place

Home sweet home
d) Attire

Jeans & t-shirt par cook islands k liye shorts & t-shirt
e) Song

Bohat sare songs hain waise to but i most like vedic mantra chanting
f) Singer Male & Female

A R Rehman & sunidhi chouhan

g) Movie

3 idiots ,hera pheri ,jaane bhi do yaaron, chupke chupke old,all english action movies
h) Actor

Amitabh bachan, tom hanks, tony jaa , nicholas cage,

i) Actress

Angelina jolie
j) Book

Adventures of Tom sawyer

k) Writer

Chetan bhagat

l) Season

Winter

1) Define
a) Beauty

Lies in the eyes of the beholder
b) Love

Most magical thing that can happen if its true

c) Friendship

A bond
d) Family

Most important
e) Mother

Above all

2) Your perception on ‘BEING HUMAN’
Live n let live..............................................

*pari*
Old
  (#26)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 02:46 PM

Quote:
Dekh Pari jiju ne question dodge kiya

@Jiju: Aisa nahin chalega apko thikse jawab dena padega

Kuch ke mil gae lekin abhi to bahot saare sawaal baqi hain jijaji
Ananth se answer likhwana tumhara kaam hai saali ji

Ananthpak
Welcome
Old
  (#27)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

Welcome - 3rd July 2014, 03:00 PM

Anant ji aur Meri Pari...........accha lga aapko dono ko aik saath yahan dekhkar

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#28)
zainy
Aapki dost

3rd July 2014, 03:12 PM

Quote:
Ye baat mention karna zaruri samajhti hun ki Ananth aur main SDC par hi mile aur aaj we are happily married with a newborn baby boy. Is baat se aap ko andaza hoga ki SDC is precious to us both

Offo to matlab...aap dono pehli baar yahi mile, shayri.com per....wow., tha sounds interesting...matlab sdc sach me anant ji ka saural hai aur main aur naaz pakki waali saliyan....ab to pura haq banta hai hamara ragging ka....lol..

Suna naaz tumne, hamare hi saamne sab kuch hua aur hame khabar tak nahi,,..pari chupi rustum nikli tum to yaar, bataya bhi nahi....ab iski saza milegi tumhe.....

Quote:
Thank god dono SDC hi par pahunche warna there are millions of shayri sites on web...hum kabhi milte hi nahi.
Thanks to sdc.....

Quote:
par pata nahi kyu mujhe ek bohat badi saazish ki buuuuuuuuuuuuuu aa rahi hai :P
Hahaha... aysa hi kuch samajh lijiye jiju.....mauka haath se jaane nahi denge...:P.

Quote:
agar zainy ji ko yaad ho to maine unse correction karwaaya tha.
yaad to nahi per it feels good ke hum bhi is kahani ka hissa hain kahin na kahin.....

Quote:
Ragging mein support bhi chahiyen
hahaha...woh kya hai na main to bohat masoom huun, mujhe ragging aati nahi, zara naaz ka support milega to maza aayaga ragging ka, waise saaliyon ki fauj mein aur bhi aayenge,,dekhti jao....lol

Quote:
unke jaane se badti hai bechainy,unke aane se karaar aata hai

kaise bayan kare ab hum k, unki kis ada par hume pyaar aata hai

hume aata nahi hisaab kitaab rakhna mohabbat mein

faqat itna patah hume ,k ishq beshumaar aata hai
ahu ahu........naaz zara dekhna kahin pari saathwe aasmaan per to nahi chali gayi...

waise pari ne hame maukha nahi diya warna main aur naaz yeh gaana gaate aapke liye jiju...itni aasaani se pari ko aapke hawaale nahi karte!...:P....

http://www.youtube.com/watch?v=2yHK8N362ws

Zainy

Nm

Last edited by zainy; 3rd July 2014 at 03:19 PM..
Old
  (#29)
zainy
Aapki dost

3rd July 2014, 03:22 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
Anant ji aur Meri Pari...........accha lga aapko dono ko aik saath yahan dekhkar

Good to see you on this thread di...

dekh lo pari saaliyon ki toli me ek aur shamil ho gayin hain......

Zainy

Nm
Old
  (#30)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 3rd July 2014, 03:25 PM

Quote:

hmmm....maiN badi saali hu to maiN Anant ji ko preshaan nahi krungi, yeh kaam aap sabka hai...agar jayada preshaan kiya to maiN unki favour meiN rhuNgi

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#31)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:25 PM

Quote:
My next set of question is for Anant jiju & Pari

@ Pari: Sirf khudke hi answers dena, jiju ke answers wo khud denge, you already answered first point in your previous interview so its optional.

1) Your favorite
a) Food & Fast food
b) Colour
c) Place
d) Attire
e) Song
f) Singer Male & Female
g) Movie
h) Actor
i) Actress
j) Book
k) Writer
l) Season

1) Define
a) Beauty
b) Love
c) Friendship
d) Family
e) Mother

2) Your perception on ‘BEING HUMAN’
I will ignore the first part ok?

beauty...my baby
love...ananth
friendship...naaz & zainy
family...SDC
mother...miss her like anything (can't express)

BEING HUMAN...treat others the way you want to be treated by them

Ananthpak

Last edited by Praneeta; 3rd July 2014 at 03:31 PM..
Old
  (#32)
zainy
Aapki dost

3rd July 2014, 03:34 PM

On a serious note....Pari and Anant ji..I am truly truly happy for you both.

It feels good to see someone falling in love and getting united forever..

May god bless you both.

Hamesha hamesha hamesha khush raho aur ek dusre ko khush rakha karo...

Zainy

Nm
Old
  (#33)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:34 PM

Quote:
shukriya dii
aap ko yaha dekh kar behadh khushi hui

hugs

Ananthpak
Old
  (#34)
sunita thakur

3rd July 2014, 03:38 PM

Quote:
shukriya dii
aap ko yaha dekh kar behadh khushi hui

hugs

Pari...apno ko shukriya nahi kehte...aur tum to hamesha mere dil ke kareeb rhi ho

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#35)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:53 PM

Quote:

offo to matlab...aap dono pehli baar yahi mile, shayri.com per....wow., tha sounds interesting...matlab sdc sach me anant ji ka saural hai aur main aur naaz pakki waali saliyan....ab to pura haq banta hai hamara ragging ka....lol..

jiju ke saali ji i have told you about us about 1 and a half years ago. Shayad tum bhool gayi. Plus humari shaadi je waqt you had taken break from sdc and fb...meri koi galti nahi

suna naaz tumne, hamare hi saamne sab kuch hua aur hame khabar tak nahi,,..pari chupi rustum nikli tum to yaar, bataya bhi nahi....ab iski saza milegi tumhe.....

hmmm...naaz un dino mr. India ke secretary ki naukri kar rahi thi...invisible thi. Main kise batati phir

thanks to sdc.....

absolutely

hahaha... Aysa hi kuch samajh lijiye jiju.....mauka haath se jaane nahi denge....

hmmmm...dekhna jija ji bhi chup rahene walo mein se nahi hai ji

yaad to nahi per it feels good ke hum bhi is kahani ka hissa hain kahin na kahin.....

yup i had suggested him to contact you

hahaha...woh kya hai na main to bohat masoom huun, mujhe ragging aati nahi, zara naaz ka support milega to maza aayaga ragging ka, waise saaliyon ki fauj mein aur bhi aayenge,,dekhti jao....lol

yeah right...masoom...sau chuhe khaa ke billi haj ko chali

ahu ahu........naaz zara dekhna kahin pari saathwe aasmaan per to nahi chali gayi...

jabse unhe paya hai mujhe saatwe aasmaan ka pr mila hai. Main kabhi niche aaungi bhi nahi

waise pari ne hame maukha nahi diya warna main aur naaz yeh gaana gaate aapke liye jiju...itni aasaani se pari ko aapke hawaale nahi karte!.....:d..:d

better late than never...ab gaa lo ye gana

http://www.youtube.com/watch?v=2yhk8n362ws

Ananthpak
Old
  (#36)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 03:58 PM

Quote:

dii ko bhi shamil karna chahti ho?! wah ji wah badi masoom ho

Ananthpak
Old
  (#37)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 04:00 PM

Quote:
hmmm....maiN badi saali hu to maiN Anant ji ko preshaan nahi krungi, yeh kaam aap sabka hai...agar jayada preshaan kiya to maiN unki favour meiN rhuNgi
ye hui na meri dii wali baat

Ananthpak
Old
  (#38)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 04:29 PM

[QUOTE=N@zneen;460985]
Quote:

Wah! wah! bahot khoob jijaji ye humein batane keliye likha apne ya apni 'UNKO' dikhane keliye likha

@Pari: Chane ke jhaad par to nahin chadh gai na niche aaja wapas u r on maternity rest
jal mat tu...chane ki jhaad kya main to himalaya parvat par hun

Ananthpak
Old
  (#39)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 04:31 PM

Quote:
On a serious note....Pari and Anant ji..I am truly truly happy for you both.

It feels good to see someone falling in love and getting united forever..

May god bless you both.

Hamesha hamesha hamesha khush raho aur ek dusre ko khush rakha karo...
thanks a lot dost ......................

Ananthpak
Old
  (#40)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 3rd July 2014, 04:33 PM

Quote:
Wakai bada mushkil kaam hai har sawal ka jawab ek hi line me derahe hain

Abto aisa sawaal karungi ki one line me answer na de sakein
keep trying.....all the best

Ananthpak

Last edited by Praneeta; 3rd July 2014 at 04:38 PM..

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: