Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Chit-Chat & General Discussion Forum

Old
  (#121)
Love Neha
Love Neha will become famous soon enough

4th July 2008, 10:33 PM

Quote:
Originally Posted by sanaji View Post
hi i m missing my frd neha n krenil in dono ko main miss kar rahi hon ab pata nahi klab baat hogi inse...............

hi sana first tu ye k tumhara selected avatar buhat khubsorat hai n then dont u think so k v r wid 1 another sweety tumhara last pm b buhat pehle mila tha i thought k exams main busy ho

but if u r free so come on dont b late i m here 4 u dear friend
i 'll pm u n then hamari must baat hogi

thanks 4 this love n importance

$...!

Old
  (#122)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

5th July 2008, 12:10 AM

Big B & dilip bhaa'ii

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#123)
sahill.down
sahill.down is on a distinguished road

5th July 2008, 11:50 AM

Simran and Sanaash....bahut miss kar rahe hain yr apko sabhii........jaldi se aaaye naa....
sach main bahut miss kar raha hun tum dono ko.........

Old
  (#124)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

8th July 2008, 02:19 PM

main yahaN.....mausam, pooja, merul, manish(munna), mayank, chottu, mujeeb, mani, dinesh, nihar sabhi ko bahut miss kar rahi hoon.....koi bhi on-line nahi hai aaj subha se

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#125)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

8th July 2008, 02:21 PM

di mai to online hoon...aap kabhi mujhe miss nahi karti...
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#126)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

8th July 2008, 02:24 PM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
di mai to online hoon...aap kabhi mujhe miss nahi karti...
aree tumhare saath to main khel rahi hoon....tumhe kaise miss karuN.... aur dua karo ki miss karne ki nobat aaye bhi na....tum roz aati raho dear...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#127)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

8th July 2008, 02:28 PM

ji di zaroor koshish karungi....lekin kisi din nahi aayi to wada kijiye aapki list me mera bhi naam hoga...
Old
  (#128)
sunita thakur

8th July 2008, 02:35 PM

Quote:
ji di zaroor koshish karungi....lekin kisi din nahi aayi to wada kijiye aapki list me mera bhi naam hoga...
jaroor dear.....aapko hum apne list mein bhi aur dil mein bhi jagah denge

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#129)
zainy
Aapki dost

8th July 2008, 02:42 PM

thanks di...dil me jaga dene ki liye....
Old
  (#130)
sunita thakur

8th July 2008, 03:34 PM

Quote:
thanks di...dil me jaga dene ki liye....

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#131)
yoyosimran
yoyosimran is a jewel in the roughyoyosimran is a jewel in the roughyoyosimran is a jewel in the rough

9th July 2008, 06:44 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
i miss sanaash !

If you want ur dreams to cum true...
WAKE UP...!

Love,
SIMRAN

Old
  (#132)
chaahat
chaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to behold

10th July 2008, 06:53 AM

I miss my jaanu!!!!!!!!!!!!!

"Dikha kar khawaab in aankhon ko, De gaye aansoon in mein Tum..
Kaise chalka doo yeh aansoon, In mein bhi To rehTe ho Tum.."

~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ Sirf Tanu Ki ChaahaT...... ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~

Old
  (#133)
salauddin.azam
main shayar to nahin
salauddin.azam is on a distinguished road

15th July 2008, 04:22 PM

Quote:
Originally Posted by Love Neha View Post
i always miss my only friend azam
b/c wo buhat kam online ate hain site parbut he is my good friend so always wid me

Hi neha sorry yaar maine ye post dekha hi nahi tha, i too miss u very much and u are my best friend and even more then that am i right, take care dear miss u too much and ya i am always with u dont worry

Har Saans pe hai maut ka pehra laga hua,
Kitni badi mazak hai ye zindagi ke sath

Wo kaise Log the Ya Rub Jinhone Pa Liya Tujh ko
Hume To Hogaya Dushwar Ek Insaan ka Milna

s@L@uddinSuh@n...

Old
  (#134)
Love Neha

Smile 15th July 2008, 10:03 PM

Quote:
Originally Posted by salauddin.azam View Post
Hi neha sorry yaar maine ye post dekha hi nahi tha, i too miss u very much and u are my best friend and even more then that am i right, take care dear miss u too much and ya i am always with u dont worry
ohh no issue azam its ok dear
u called me "neha" its strange sach buhat ajib lag raha hai n u know y?

ya i know azam more than that u r absolutely right

miss u too

$...!

Last edited by Love Neha; 15th July 2008 at 10:05 PM.. Reason: wording mistake...

Old
  (#135)
sunita thakur

16th July 2008, 04:49 PM

Quote:
Originally Posted by Love Neha View Post
ohh no issue azam its ok dear
u called me "neha" its strange sach buhat ajib lag raha hai n u know y?

ya i know azam more than that u r absolutely right

miss u too
Main NEHA ko bahut miss kar rahi hoon.....kaash woh mujhe mil jayeN....mujhe bhi us se bahut si baate.n karni hai....
Neha ko to maloom hai ki maine kaya baat karni hai.....hai na neha dear

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#136)
Love Neha

Smile 17th July 2008, 07:48 PM

Quote:
Main NEHA ko bahut miss kar rahi hoon.....kaash woh mujhe mil jayeN....mujhe bhi us se bahut si baate.n karni hai....
Neha ko to maloom hai ki maine kaya baat karni hai.....hai na neha dear

ohh thanks sunita really thanksoff course main samjh gai n i m waiting 4 ur reply ok

miss u 2 sweety

$...!

Old
  (#137)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

27th November 2008, 01:38 PM

I AM MISSING POOJA..............yaar kaha hain tu

Jaane kya samjha woh mujhe
Jaane kya samjhi main useN

Faasla nazar aaya....Kuch kadmon ke saath se

Old
  (#138)
rocker09
Banned
rocker09 is just really nicerocker09 is just really nicerocker09 is just really nicerocker09 is just really nice

27th November 2008, 01:55 PM

Quote:
Originally Posted by mausam View Post

Iam Missin Sunita Di,Rituji,Dinu,Diya,Sapnaji,Lamha aur aur aur aur aur bas han Zainyji

Old
  (#139)
Ritu18525
Ritu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud ofRitu18525 has much to be proud of

27th November 2008, 04:59 PM

I miss all my buddies. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .
Cum on dear. . . . .
Kaha.n ho yaar sab???

"Life laughs at you when you are unhappy...
Life smiles at you when you are happy..
But,
Life salutes you when you make others happy!!"
# Feel The Difference #

Old
  (#140)
rocker09
Banned
rocker09 is just really nicerocker09 is just really nicerocker09 is just really nicerocker09 is just really nice

27th November 2008, 05:01 PM

Quote:
Originally Posted by Ritu18525 View Post
I miss all my buddies. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .
Cum on dear. . . . .
Kaha.n ho yaar sab???

Me Yaha hu Rituji

Vah Bhai Va ...............................

Old
  (#141)
xyz
xyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of light

27th November 2008, 06:03 PM

missing dinu here today...........................

Old
  (#142)
xyz
xyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of light

27th November 2008, 06:04 PM

Quote:
Originally Posted by rocker09 View Post
Iam Missin Sunita Di,Rituji,Dinu,Diya,Sapnaji,Lamha aur aur aur aur aur bas han Zainyji
am here sahil......................................

Old
  (#143)
rocker09
Banned

27th November 2008, 06:26 PM

Quote:
Originally Posted by sweetsapna View Post
am here sahil......................................

Yes Sapna ji................................................

Old
  (#144)
sunita thakur

27th November 2008, 11:31 PM

Quote:
Originally Posted by mausam View Post

Meri yaad to tujhe kabhi nahi aayegi............hai na
phir bhi i miss u

main aap sabhi ko bhaut miss karti hoon.......mausam, pooja (matko tujhe bahut miss karti hoon...sabse jayada), merul, manish(munna), mayank, chottu, mujeeb, mani, nihar, aap mein se koi bhi aaj-kal SDC par nazar nahi aata......

jo aate haiN un dosto.n ko miss kaise kiya ja sakta hai, woh to saath hote haiN

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#145)
xyz

28th November 2008, 01:21 AM

missing dinu aajjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjj

Old
  (#146)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

28th November 2008, 03:04 PM

Quote:
Meri yaad to tujhe kabhi nahi aayegi............hai na
phir bhi i miss u

kya re di....yeh sab kya hai....itni badi hokekay bacchon jaise shikayata kar rahin hain aaap.............aap to milti hain na ek 2 din mein mujhe fir missing u forum pe apka naam kaise likhu par pooja to mahino ho gaye...................uske zara bhi parwah nahin humari................

Jaane kya samjha woh mujhe
Jaane kya samjhi main useN

Faasla nazar aaya....Kuch kadmon ke saath se

Old
  (#147)
rocker09
Banned

28th November 2008, 03:34 PM

Iam Missin.........................Rituji,Sapnaji,suni ta Di,Diya n Zainy N N N N Dinu aur koi bacha kya ??????????????????????

Old
  (#148)
xyz

28th November 2008, 05:47 PM

Quote:
Iam Missin.........................Rituji,Sapnaji,suni ta Di,Diya n Zainy N N N N Dinu aur koi bacha kya ??????????????????????
am here sahil bus missing krenil dinu lamha pooja sakhiiiiiiii

Old
  (#149)
rocker09
Banned

28th November 2008, 05:52 PM

Quote:
am here sahil bus missing krenil dinu lamha pooja sakhiiiiiiii

Iam Missin.........................Rituji,Sapnaji,suni ta Di,Diya n Zainy N N N N Dinu aur koi

haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa

Old
  (#150)
xyz

28th November 2008, 09:49 PM

me saath to hu na to kyu missing

sakhiiiiiiiiiiiiiiiii dinuuuuuuuuuuuuuu aajaoooooooooooooo

Old
  (#151)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

28th November 2008, 10:34 PM

maiN apne big B , meri dost poojaa aur priya didi ko miss kar rahaa huuN

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#152)
LAMHA
beautiful moment.........
LAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant future

Smile 28th November 2008, 10:44 PM

Quote:
Originally Posted by dhavalrami4you View Post
maiN apne big B , meri dost poojaa aur priya didi ko miss kar rahaa huuN

i was missing u dhaval bhaiyya,bt now u r here....

"LAMHA"

mujhko acchaa nahiiN lagtaa ko’ii hamnaam teraa ,
ko’ii tujhsaa ho to phir naam bhii tujhsaa rakhe....
  Send a message via Yahoo to LAMHA  
Old
  (#153)
rocker09
Banned

28th November 2008, 11:12 PM

Me vo har ek insaan ko Yaad ka raha hu Jisne is Mumbai Bom Blast me Apni jaan ki Quarbani di hai .Bhagwani unki aatma ko shanti de

Old
  (#154)
sunita thakur

28th November 2008, 11:27 PM

Quote:
Me vo har ek insaan ko Yaad ka raha hu Jisne is Mumbai Bom Blast me Apni jaan ki Quarbani di hai .Bhagwani unki aatma ko shanti de
Sahil aapki yeh baat dil ko chu gaye......kush raho hamesha.

jo dost aaj-kal on-line nahi mil rahe un sabko yaad karti hoon maiN.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#155)
rocker09
Banned

28th November 2008, 11:45 PM

Quote:
Sahil aapki yeh baat dil ko chu gaye......kush raho hamesha.

jo dost aaj-kal on-line nahi mil rahe un sabko yaad karti hoon maiN.

Thanku Di................................................ .................................................. ......

Old
  (#156)
xyz

29th November 2008, 02:13 AM

dinu krenil manu and mujeeb bahut missing

Old
  (#157)
LAMHA
beautiful moment.........
LAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant futureLAMHA has a brilliant future

Smile 29th November 2008, 10:59 PM

Quote:
dinu krenil manu and mujeeb bahut missing

i m also missing them diiiiiiiiii................

"LAMHA"

mujhko acchaa nahiiN lagtaa ko’ii hamnaam teraa ,
ko’ii tujhsaa ho to phir naam bhii tujhsaa rakhe....
  Send a message via Yahoo to LAMHA  
Old
  (#158)
xyz

30th November 2008, 03:05 AM

missing my sweet family beta dinu buddy krenil dost manu and mujeeb jaldi aajao................

Old
  (#159)
zainy
Aapki dost

22nd December 2008, 04:51 PM

missing You Ritu,lamha Maani Jee.....kahan Ghayab Ho Aapsab Aajkal...??.aapke Sabhi Dost Aapko Miss Kar Rahe Hain Yahan...

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
Old
  (#160)
rocker09
Banned

22nd December 2008, 05:51 PM

Iam Missin

Sunita Di.......................Sapna Di ..................lamha...................Ritu ................Dinu Bhai ........................Zainy Ji hmmmmm

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: