Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Introduction Forum

Old
  (#81)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

17th November 2009, 07:34 PM

Quote:
Originally Posted by Mushkil View Post

Hum ne Zainy Beti se kahaa thaa ki hum sach hi sach boleinge...! Haan, sach hai ki humne 6 dinon tak kuch khaaya nahin tha, haan paani peeya tha humne...! ( Sirf bhuuk hartaal thi naa, pyaas hartaal to nahin...!

wow!!!.....thats very very sweet of you.....aapne mujhe beti kahaa mujhe behad accha laga.....

..waise aapko abhi pm kiya tha maine aur aapne mujhe 2 waade kiye hain...hope yaad hain aapko.......bhool mat jayiye...

..will be eagerly waiting for both of 'em.............

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#82)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

17th November 2009, 07:38 PM

Quote:
Haan, Mausam ji...!

Hum apne past ke baare main itna kuch likh rahe hein kyon ki jaante hein ki mere family ke log zaroor isse paDeinge, Khaas kar meri Mama...! Wo bahut haNsegi - iss ka pataa to nahin, magar itna zaroor keh sakta houn ki do chaar khushi ke ansoo unn ki ankhon se bahegi...! Aksar jab hum phone par baatein karte hein to woh hamein yaad dilaati hai ki hum kitne badmaash the bachpan main...!

Hum ne Zainy Beti se kahaa thaa ki hum sach hi sach boleinge...! Haan, sach hai ki humne 6 dinon tak kuch khaaya nahin tha, haan paani peeya tha humne...! ( Sirf bhuuk hartaal thi naa, pyaas hartaal to nahin...!

Hum apne sapnon ko puura karne ke liye Khudaa ji se bhi laD sakte hein, Mausam ji...! Aur uss umbr main aur woh bhi pehli mohabbat aur Leena Chandavarkar jaisi sundar guDiyaa...! Bhalaa, who could resist...? Saari umbr Yogiyon ki jaise bin kuch khaaye peeye tapasyaa karna bhi hamein manzoor tha...!

Aur prashna ho to you're the most welcomed...!

With blessings

Ahaaaahhh great.....6 days without food..haaan paani to pee hi sakte hain warna dehydration ho jayega.......abse main apko guruji kahungi kyunki ap to mujhse bahut aage hai heeeee.....kyunnki mujhe lagta tha aise weird se kaam,bhukh hadtal sirf main hi karti hun....my bro always fight with me and say.....this isnt fair sis,,tu aise EBM karke apni saari baatein manwa leti hain aur sabko ghar mein ullu banati hain..............haan apne yeh nahin bataya aise bhukh hadtal kya aaj bhi karte hain...

Jaane kya samjha woh mujhe
Jaane kya samjhi main useN

Faasla nazar aaya....Kuch kadmon ke saath se

Old
  (#83)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

17th November 2009, 07:48 PM

Quote:
To chalo, hum bhi tumhein ek qawaali sunnate hein…!

http://www.youtube.com/watch?v=l0G--UYF04M

bhaiya.........qawaali to bahut khoob sun.ne ko dii hai aapne....majja aa gaya sunkar

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#84)
Amanush...
Tanhaa Raahi
Amanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.com

18th November 2009, 03:13 AM

Quote:
Originally Posted by naadaan View Post
Danny Ji Aadaab,

Aap ka interview pa.Dha aur qaafi mutacir bhi hua. Magar mere yahaaN aane ka maqsad kudrat ke karishmon ke muttaliq hai. Aap ke likes and dislikes ke baare meiN pa.Dha to ais a laga jaise ki aap nahi balki maiN woh saari baateN keh raha huuN. Right from Tom and Jerry, to theology and theosophy, love for western and eastern classical to the kind of family orientation that you have bears an amazing similarity to my basic principles of life too. I sincerely wish you love and peace for all times and will leave you with a question, What is your full name and which part of the country do you originally hail from?

Ummiid hai ek naye sadasya ke sawal ka bura nahii maneNge.

Khush rahiye,
Aadaab
Shyam
Namaste, Shyam Ji...! Once I read in a scientific magazine that there are at least 3 persons in the world who have the same or similar characteristics of each of us...! I am beginning to believe that this assertion has some truth in it...!

Ab dekhiye na, aap ka naam Shyam hai ( Jo KriShna ji ka ek naam hai ) aur hamara naam Kishore hai ( Unn ko Nandkishore bhi kehlaayaa jaata hai...!

Hamara puura naam Kishore Balraj Govinden hai...! Ghar main Papa, Bhaiyaa aur baDi Didi ke siwaa aur koyi hamein Kishore naam se bulaate nahin the, Chote bhai aur behenein hamein Tibhaiya pukaarte hein kyon ki hum 2nd brother hein...! Bhabhi hamein ' kis ' se sambhodit karti hai aur Mama ke pass hamare liye naamon ke bhandhaar tha, kabhi rajaa to kabhi baap, kabhi sona to kabhi laal, etc...!
Iss mulk main hamara naam lena mushkil tha unnke liye, Italian language main K, J, Y letters ka prayog bahut hi kam hota hai ya hota hi nahin ) so Govinden ko short kiya gayaa aur Danny ban gaye hum...!

I am from Mauritius Island, and was living at Rose-Belle...!

Aap khud ko naye sadasya na kahiyegaa...! Hum ne aap ke saare kalaam paDhe aur inn main bahut apnapan ka ehsaas hota hai humko...! Aap ke bhi naam hamare favourites ke list main hai...!

Interview par aane aur sawaal puuchne ke liye bahut dhanyavaad...! Kuch aur puuchna hai to don't hesitate, ok...?

Apna khayaal rakhiyegaa

Duaaon ke saath

Jeene ke liye mujhe ek sapna dedo
Haqeekat meri jaaN liye jaa rahi hai

Send a message via Yahoo to Amanush... Send a message via MSN to Amanush...  
Old
  (#85)
Amanush...
Tanhaa Raahi
Amanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.com

18th November 2009, 03:28 AM

Quote:
Originally Posted by mausam View Post
Ahaaaahhh great.....6 days without food..haaan paani to pee hi sakte hain warna dehydration ho jayega.......abse main apko guruji kahungi kyunki ap to mujhse bahut aage hai heeeee.....kyunnki mujhe lagta tha aise weird se kaam,bhukh hadtal sirf main hi karti hun....my bro always fight with me and say.....this isnt fair sis,,tu aise EBM karke apni saari baatein manwa leti hain aur sabko ghar mein ullu banati hain..............haan apne yeh nahin bataya aise bhukh hadtal kya aaj bhi karte hain...
Hamare mehfil waale sochne lageinge ki hum donon Mahatma Gandhi ji ke followers hein...! Woh bhi to apne baat manwaane ke liye yahi option liya karte the na...!

Old habits are hard to die, Mausam behen...! Bhuuk hartaal to hota rehta hai magar sirf naraazgi main aur duration ko bhi kam kar diyaa humne ( minimum 3 din -- maximum 4 din ...! )

Aate rahiyegaa, khushi hoti hai...!

Apna khayaal rakhein

Old
  (#86)
Amanush...
Tanhaa Raahi

19th November 2009, 03:40 AM

sequel of first love's story

Finally my parents surrended and my insistency beared its fruits…! They asked me to invite ‘ S ‘ parents the week after…! On the family gathering it was decided that we could meet each other but with some restrictions…! More was to be decided on reaching legal age…! Time had no importance for me as long as I got free entry in her house…! And 3 times in a week ( in the evening ) I was in her company …!

A memorable event :

When ‘ Mera naam joker’ was released, one evening her family went to see the movie and earlier she had asked me to come too…! Uss shaam hamare jeb ( pockets ) khaali the, aur udaas bandar ki tarah khaDaa usse cinema theatre main jaate dekha ( she did not see me )…! Itne main Bhaiyaa wahaan se guzar rahe the, puuchne par hum ne sab haal bataaya…! Phir kyaa…? Bhaiya ne mere liye ticket khareed kar laaya aur 2 rupaiye haanth main thamaa diyaa tha aur mujhe upar se niiche dekhkar bole “ champal pehen ke jaaoge…?” ( I was wearing leather champal )

Ek ekant jagah main jaakar unhon ne apne jute aur moze ( socks ) nikaal kar mujhe pehnaaya aur kahaa “ Ab thik hai, tum jaa sakte ho…! “ Aur mere champal pehan kar we ghar chale gaye…!

I always have my sad clown ( a rag doll ) on my pillows and it usually reminds me of my Bhaiya and that event…! He was exceptional…!

Well, one day, without any expectation and reason, ' S ' stopped talking to me…! I asked a million times about the reason of her silence, but she never opened her mouth…! She didn’t even want to see me and I was in total desperation…! And this is when I started to write poetry ( mostly in English and French ) and also tons of letters to which she never replied…!

( More than loving her, I adored her and once I wrote a couplet while thinking of her :

Woh koyi patthar ki murat nahin thi
Unn ko pujaari ki zaroorat nahin thi… )

And my life gradually began to change…! I tried to find comfort in strong drinks etc and I became aggressive …! In short, I was ruining myself…! Then one of my friends told me that he wanted to learn hindi language and asked me to come with him…! ( He left the school a few weeks after. ) Another one was in a karate club and got me admitted there…! After about 1 ½ years I left Karate but continued with Hindi which I loved very much…! Thus, I began to write hindi poetry and one of my first poems was ‘ Tum Mujhe Samajh Nahin Paaogi…! ‘

Many years afterwards, I met ‘ S ’ and asked her about her misdeed and she replied that she doesn’t know what had happened to her…! At least I heard her beautiful voice once again and for a few moments I forgot that I was back home for last rituals of my beloved baDe Bhaiyaa…!

Last edited by Amanush...; 19th November 2009 at 03:55 AM..
Old
  (#87)
KunaaL
Sifar
KunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant future

19th November 2009, 04:15 AM

sequal hahahaha

bas itna kahunga .. har alfaaz ke emotion mai baha maiN.. aur zehan ke kone kone se dekh paaya ye tasweer

Kunaal

KunaaL (Sifar).........

Hai 'sifar' bhi reyazi ka hissa..
Shayrii bhi hisaab ki hogi..
  Send a message via Yahoo to KunaaL Send a message via Skype™ to KunaaL 
Old
  (#88)
Purvi
~ Ek Ghazal ~
Purvi has a brilliant futurePurvi has a brilliant futurePurvi has a brilliant futurePurvi has a brilliant futurePurvi has a brilliant futurePurvi has a brilliant futurePurvi has a brilliant futurePurvi has a brilliant futurePurvi has a brilliant futurePurvi has a brilliant futurePurvi has a brilliant future

19th November 2009, 10:16 AM

Danny Jee

Namaskaar.....

Sabse pahele to aap ke Interview par der se aane ke liye maufi chahti hoon.....

Kaise hai aap??? Ummid karti hoon Khairiyat se honge.... Hummm to aap apna Interview enjoy kar rahe hai..... acchi baat hai

aap ke bare meiN itna jaan'kar bahot accha laga. aapne apne jeevan ke har ek pahelu se jaise hum ko wakif karwaya hai....

aap jaise dost milna sach meiN hamare liye khushi ki baat hai...

Ishwar se yahi prarthana ke woh aap ko aanewale saalo.N meiN dher saari khushiya aur sehat de

Duwao.N ke saath Izzazat

Aap ki Dost

Purvi

~*~Kaash Dil ki aawaz mein aisa asar ho jaaye
Jise Hum Yaad karte hai use Khabar ho jaaye ~*~

Old
  (#89)
Amanush...
Tanhaa Raahi

20th November 2009, 07:05 PM

4.shayri parivaar me aapke pasandida shayer kaun kaun hain..

Vipin
Kshitij
Dheer
Zidd
Naadaan
Mayoos
Purvi
Hassan
Naresh
Sameer
Diya
Janumanu
Dhaval
Kunaal
Sunita
Mandy
Praneeta
Ajay Nidaan
Maham
Maikash
Lucky

Ps : not enlisted in preference order...!

I miss new poetries of :

Pulkit Gupta
Mayank
Mausam
Pooja
Dilip
Sakhi
Rajveeer
Zainy
Aarya
Koyi to ho

Last edited by Amanush...; 20th November 2009 at 07:29 PM..
Happy Birthday To You...!
Old
  (#90)
Amanush...
Tanhaa Raahi

Thumbs up Happy Birthday To You...! - 21st November 2009, 10:38 PM

Ist Birthday of my little Angel today...!

May God bless her...!

Attached Thumbnails
Click image for larger version

Name:	My Angel.jpg
Views:	142
Size:	5.7 KB
ID:	2901  

Old
  (#91)
Amanush...
Tanhaa Raahi

21st November 2009, 10:55 PM

5..In char saloN me shayri.com per aapne kya kya tabdeeliyaN mehsoos ki.

Tabdeeliyan zindagi ki har pehlu main hoti rehti hai aur aisa bhi houa Shayri.com par, bas itna kaheinge ki hamare moderators acchi tarah se apni apni zimmedariyan nibhaa rahe hein ( hats off to them ) aur anya sadasya se iltijaa hai ki we unn ka saath dete rahein…!

Shukriyaa

Old
  (#92)
Amanush...
Tanhaa Raahi

21st November 2009, 11:42 PM

Danny bhaiya:

Pranaam!

maiN bhee haaZir huuN apne kuch sawaaloN ke saath .. !

sab se pehle tou maiN aapko aapke bachpan ki aur School life kii yaadoN meiN waapis le jaanaa chaahuNgaa

1>> bachpan meiN aapki ko'ii aisi Sharaarat jisse aap aaj bhee yaad kar ke bahot haNSte hoN?

Bachpan aur School life ki yaadein hamein bahut azeez hein, Dhaval Bhaiya...!

To ek baar aisa houa tha jab mein 3 1/2 saal ka tha...! Meri Mama mujhe do cousins ke zimme chhoD kar BaDe Bhaiya ko school pahuunchaane gayi thi...! Mein kissi tarah unn donon se ankhein bachaa kar Mama aur Bhaiya ke peeche peeche jaa paDaa...! We jaldi jaldi chal rahe the aur mein kuch der ke baad raaste main bhatak gayaa...! ( Mujhe ghar se bhaagne ki aadat thi issi liye mere kamar main ek ghanTi baandhi gayi thi )
Jab donon dikhaayi nahin de rahe the to mein ek mithaai ke dukaan ke paas jaa khaDaa houa aur ek bheeD mere aaspaas jam gayi thi...! Log puuch rahe the ki ye kiss ka baccha hai aur yahaan akele kya kar raha hai...! Mithaaiyan ki aur saNket karne par mujhe do chaar mithaaiyan diya gaya aur mein chupchaap khaataa gayaa...!

Mama school se laut rahi thi to ussne bheeD dekhi aur kissi ne uss se kahaa ki na jaane kiss ka baccha hai wahaan par jo adh-naNga hai aur kamar main ghanTi bandhi houi hai...!

Maa jab mere paas aayi to mein haNskar unhein mithaayi dene lagaa thaa aur mithhayi na lekar Maa ne unn logon ke saamne nahin magar kuch door lejaa kar meri pitaayi ki aur ro paDi...!

Uss din ke baad woh jahaan bhi jaati thi mein unnke pallu pakDe saath saath tha...!

Old
  (#93)
KunaaL
Sifar
KunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant futureKunaaL has a brilliant future

21st November 2009, 11:45 PM

Aap to mere jaise the,... hahahaha

khair aapki har baat dil ke kareeb lagti hai.. ye bhi kissa bohat touchy tha..

Kunaal

KunaaL (Sifar).........

Old
  (#94)
KunaaL
Sifar

21st November 2009, 11:49 PM

aur aapki little angel ko meri taraf se bhi dheroN shubhkaamayeN...

Hum bhi agar bache hote ...
naam humara hota babblu dablu
aur khaane ko milte laddu..
to duniya kehti happy b'day to u

mera ashirwaad hai uske liye... bhagwaan har khushi nawaaze angel baby ko

Kunaal

KunaaL (Sifar).........

Old
  (#95)
Amanush...
Tanhaa Raahi

22nd November 2009, 12:07 AM

Quote:
Originally Posted by KunaaL View Post
Aap to mere jaise the,... hahahaha

khair aapki har baat dil ke kareeb lagti hai.. ye bhi kissa bohat touchy tha..

Kunaal
Tumhaare tasveer dekh kar hi meine anumaan lagaaya tha ki tum bachpan main baDe hi naTkhaT the, Kunnu Bhaiyaa...!

Little Angel ( Eveline ) ko aashirvaad dene ke liye bahut shukriyaa...!

With blessings

Old
  (#96)
KunaaL
Sifar

22nd November 2009, 01:19 AM

Quote:
Tumhaare tasveer dekh kar hi meine anumaan lagaaya tha ki tum bachpan main baDe hi naTkhaT the, Kunnu Bhaiyaa...!

Little Angel ( Eveline ) ko aashirvaad dene ke liye bahut shukriyaa...!

With blessings

Darasal bat ye hai .. ki maiN bhi khoya hun bachpan mai .. aur ek bar nahi 2 3 baar.. aur nathkathi mai to hum ustaad rahe hai... koi soch na sake is had tak... aur khana na khane mai bhi hum record yafta hai .. kyuNki ye hathiyaar sabse accha hai ...

kunaal

KunaaL (Sifar).........

Old
  (#97)
Amanush...
Tanhaa Raahi

22nd November 2009, 02:14 AM

2>> School life meiN aapne apne kisii Teacher ko pareShaan kiyaa hoN ya KhiNchaa'ii.. aisa ko'ii kissa ho to...

School ke zamaane main humne Teachers ko lohe ke chane chabwaaye the, Dhaval Bhaiyaa...! I was very very naughty...! Let me tell you how it all began...!

Hum bachpan main bahut hi timid yaani darpok the...! Jab 1st std main parhne lage ( I was nearly 5 years old at that time ) to ek lamba mota sa laDka classmate tha hamara...! Woh aksar mere tiffin Dibbe ko khol kar uss main Thook deta tha...! Aur hum shaam ko ghar jaate aur Maa se uss laDke ke prati shikaayat karte the...!

Ek din Maa humse boli ki ye tumhaara problem hai aur tumhi ko resolve karna hai...! Jab humne Maa se kaha ki wo LaDka humse jyaada motaa aur lambaa hai to wo boli ki ' Tumhare paas itne saare daaNtein hein, ye kiss kaam ke. ' ( aaj tak pataa nahin Maa ne ye baat mazaak main kahaa tha ya... )

Duusre din Ahmad ( uss laDke ka naam tha ) ne wohi harkat kiyaa - Dibba kholaa, mera ek tukraa roti khaaya aur Dibbe main Thook diya...! Iss baar humse raha nahin gayaa, apni saari shakti se uss par kuud paDaa ( jumped on him ) aur usske seene par baithkar uss ke gaal ko itnaa zor se kaaTa ki wo bahut cheekh uthaa...! Hamein uss se alag karne ke liye lady-teacher ko bahut kathinaayi houi thi...! Hum usse chhoDna nahin chahte the...!

Teacher ne mujhe bahut maara thaa uss waqt...! Ghusse main apne jagah par jaakar apna slate( writing tablet )liyaa aur teacher ke sar par chalaaya...! Unnke maathe par choT lagi aur khoon behne lagaa thaa aur mein bhaag paDaa school se...!

Wahaan se kuch door nayaa ek ghar ban rahaa tha, aur hum baalu ( sand )par khelne lage...! Kuch der baad school ke safaai karne waala mujhe pakaDkar class main le aaya...! Teacher ke maathe par plaster tha aur wo ro rahi thi...!

Meri baDi Behan ko bulwaaya gayaa ( ussi school main paDh rathi thi wo 3rd Std main ) aur wo ghar jaakar Maa ko le aayi...! Sab ke saamne meri bahut pitaai karke Maa ne kahaa tha ki teacher se maafi maaNgo...! I just crossed my arms, ankhein jhukaaye aur muuh phuulaye kuch na bola...!

Kuch dinon tak sab mujhe ' Medor ' ( ek kuTTa ka naam hai ) kehkar pukaarne lage aur mein bahuton se jhagraa karne lagaa school ke baad...! Sab mujhse daRne lage the aur mein 2-3 saal tak mein takloo rahaa kyonki mere sar par hamesha plasters the...!

Aur haan, Ahmad mujhse bahut darta tha iss ghaTna ke baad aur wo mere liye toffee, etc laaya karta tha...! Aaj woh ek Police Inspector hai...!

Last edited by Amanush...; 22nd November 2009 at 02:21 AM..
Old
  (#98)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

22nd November 2009, 02:05 PM

namaste bhaiya.....sabse phele to aapki little angle ke janamdin par hamari taraf se usko pyar aur duaeiN

aur haan bhaiya aapke last wale 3-4 post maine apni betiyoN ko padkar sunaye aur woh dono bahut hansi aapki sharateN padkar...muje bhi bahut hansi aaye....

lagta nahi ki aap aise hoNge....ab to aap bahut sanjeeda lagte haiN

regards
aapki chotti behan

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

hi
Old
  (#99)
shakuntala vyas
shakuntala vyas is a splendid one to beholdshakuntala vyas is a splendid one to beholdshakuntala vyas is a splendid one to beholdshakuntala vyas is a splendid one to beholdshakuntala vyas is a splendid one to beholdshakuntala vyas is a splendid one to beholdshakuntala vyas is a splendid one to beholdshakuntala vyas is a splendid one to behold

Smile hi - 22nd November 2009, 03:41 PM

hi pooja

kese ho

bahut dino baad aay hu

kya kya likha he ji italian me

hum to sajhe nahi ji

ur lovind didi

shakun

abudhabi

Quote:
Originally Posted by pooja_d View Post
Oh signore santo!!...sono molto felice che lei è qua per l'interogazione....wow....

ora posso chiedere quello che vorrei....hahahahaha....

Prima di tutto....... BEN VENUTO......

Stiamo aspetando...

Grazie

Sua piccolina
Pooja

NOTE: ISKA HINDI/ENGLISH TRANS. MUSHKIL BHAIYAA HI KARENGE...

Old
  (#100)
kwahish
An Incomplite Dream
kwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud of

22nd November 2009, 03:52 PM

Danny Jee........

Aapki Little Angle Eveline ko humari taraf se bahut sari shubhkamnaye aur Pyaar........ Uski zindagii humesha KhushiyoN se bhari rahe... AameeN

Aapke bachpan ki yaaden padhker bahut hasiN aa rahi bachche sach mein kitne natkhat hote hai..... "Har bachpan kuch kehta hai".... Yeh ek nayi prerna bani hai aapki yaaden padhker kuch is title per shayari ho jaye......

Jeete rahiye...
khush rahiye..
Khuda Hafez...

Send a message via Yahoo to kwahish  
Old
  (#101)
Amanush...
Tanhaa Raahi

22nd November 2009, 04:04 PM

Quote:
Originally Posted by KunaaL View Post
Darasal bat ye hai .. ki maiN bhi khoya hun bachpan mai .. aur ek bar nahi 2 3 baar.. aur nathkathi mai to hum ustaad rahe hai... koi soch na sake is had tak... aur khana na khane mai bhi hum record yafta hai .. kyuNki ye hathiyaar sabse accha hai ...

kunaal
Ye baat hai to hum tumhare interview paDhne ke liye besabr hein, Kunnu Bhaiyaa...!

Bhuuk hartaal ke addict ka ek group sthaapit karein to baat banegi...! 3 members are ready to join, I guess...! Mausam.tum aur hum...! Applications are most welcomed...!

Keep coming, khushi hoti hai tumhein yahaan dekh kar...!

With blessings

Old
  (#102)
Amanush...
Tanhaa Raahi

22nd November 2009, 04:13 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
namaste bhaiya.....sabse phele to aapki little angle ke janamdin par hamari taraf se usko pyar aur duaeiN

aur haan bhaiya aapke last wale 3-4 post maine apni betiyoN ko padkar sunaye aur woh dono bahut hansi aapki sharateN padkar...muje bhi bahut hansi aaye....

lagta nahi ki aap aise hoNge....ab to aap bahut sanjeeda lagte haiN

regards
aapki chotti behan
Shukriyaa, Choti Behan...!

Aapko aur apni bhaanjiyon ko humne thoDaa haNsaaya,so hum bahut khush houe...! Kabhi hamara motto tha ' HaNso aur haNsaao. ' I am glad to have put it in practice once more...!

Kuch aur ghaTnaaein sunaaeinge aap logon ko...!

Aashirvaad ke saath

Old
  (#103)
Amanush...
Tanhaa Raahi

22nd November 2009, 04:18 PM

Quote:
Originally Posted by shakuntala vyas View Post
hi pooja

kese ho

bahut dino baad aay hu

kya kya likha he ji italian me

hum to sajhe nahi ji

ur lovind didi

shakun

abudhabi
Namaste, Shakun Ji...!

Swaagat hai aapka iss interview thread par...!

On request of Pooja, page #19 par humne unnka Italian language main kiye gaye comments ka translation kiyaa hai...!

Aate rahiyegaa aur apna khayaal rakhein, ok...?

With blessings

Old
  (#104)
Amanush...
Tanhaa Raahi

22nd November 2009, 04:29 PM

Quote:
Originally Posted by kwahish View Post
Danny Jee........

Aapki Little Angle Eveline ko humari taraf se bahut sari shubhkamnaye aur Pyaar........ Uski zindagii humesha KhushiyoN se bhari rahe... AameeN

Aapke bachpan ki yaaden padhker bahut hasiN aa rahi bachche sach mein kitne natkhat hote hai..... "Har bachpan kuch kehta hai".... Yeh ek nayi prerna bani hai aapki yaaden padhker kuch is title per shayari ho jaye......

Jeete rahiye...
khush rahiye..
Khuda Hafez...
Ameen summa ameen...!

Shukriyaa, Sameer Ji...!

Aap ne bhi hamein bahut haNsaaya ( GTM wale Ghazal ki baat kar rahe hein ) You are exceptional...!

" Har bachpan kuch kehta hai "...! Idea jhakaas hai ji...! Iss shaayri ka bechaini se intazaar hai hamein...! Jaldi se likhkar submit kar dein, ok...?

Aur haan, aap ne kahaa tha ki aap ki English thoDaa kamzor hai, hai na...? Firstly, I don't believe it kyon ki aap iss bhaasha main acche likhte hein...! Secondly, jiss subject main aap khud ko kamzor samajhte hein, ussi par jyaada dhyaan denaa chahiye, ok...? So read and write some more in English...!

Apna khayaal theek se rakhein, ok...?

With blessing

Old
  (#105)
kwahish
An Incomplite Dream
kwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud ofkwahish has much to be proud of

22nd November 2009, 04:46 PM

Quote:
Ameen summa ameen...!

Shukriyaa, Sameer Ji...!

Aap ne bhi hamein bahut haNsaaya ( GTM wale Ghazal ki baat kar rahe hein ) You are exceptional...!

" Har bachpan kuch kehta hai "...! Idea jhakaas hai ji...! Iss shaayri ka bechaini se intazaar hai hamein...! Jaldi se likhkar submit kar dein, ok...?

Aur haan, aap ne kahaa tha ki aap ki English thoDaa kamzor hai, hai na...? Firstly, I don't believe it kyon ki aap iss bhaasha main acche likhte hein...! Secondly, jiss subject main aap khud ko kamzor samajhte hein, ussi par jyaada dhyaan denaa chahiye, ok...? So read and write some more in English...!

Apna khayaal theek se rakhein, ok...?

With blessing

Daany jee........

Maine aapse us title per likhane ke liye kaha hai... Insha Allah main bhi koshish karunga per bachpan ki utni sari mitthi baaten mere zahen se dhul si gayi hai..... Is liye aapse guzarish ki hai ke aap hi kuch aisa likh dijiye...

Jee aapne thik farmaya.... Main english mein kamzor hun but I m improving my weekness in it...... so I think I ll much and more talk in english.... simply I wrote it but hardly I understand so It's my majore problem.....

Thanks for your suggestion.....
Keep smiling...... May God Bless you....

Send a message via Yahoo to kwahish  
Old
  (#106)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

22nd November 2009, 11:10 PM

Quote:
Danny bhaiya:

Pranaam!

maiN bhee haaZir huuN apne kuch sawaaloN ke saath .. !

sab se pehle tou maiN aapko aapke bachpan ki aur School life kii yaadoN meiN waapis le jaanaa chaahuNgaa

1>> bachpan meiN aapki ko'ii aisi Sharaarat jisse aap aaj bhee yaad kar ke bahot haNSte hoN?

Bachpan aur School life ki yaadein hamein bahut azeez hein, Dhaval Bhaiya...!

To ek baar aisa houa tha jab mein 3 1/2 saal ka tha...! Meri Mama mujhe do cousins ke zimme chhoD kar BaDe Bhaiya ko school pahuunchaane gayi thi...! Mein kissi tarah unn donon se ankhein bachaa kar Mama aur Bhaiya ke peeche peeche jaa paDaa...! We jaldi jaldi chal rahe the aur mein kuch der ke baad raaste main bhatak gayaa...! ( Mujhe ghar se bhaagne ki aadat thi issi liye mere kamar main ek ghanTi baandhi gayi thi )
Jab donon dikhaayi nahin de rahe the to mein ek mithaai ke dukaan ke paas jaa khaDaa houa aur ek bheeD mere aaspaas jam gayi thi...! Log puuch rahe the ki ye kiss ka baccha hai aur yahaan akele kya kar raha hai...! Mithaaiyan ki aur saNket karne par mujhe do chaar mithaaiyan diya gaya aur mein chupchaap khaataa gayaa...!

Mama school se laut rahi thi to ussne bheeD dekhi aur kissi ne uss se kahaa ki na jaane kiss ka baccha hai wahaan par jo adh-naNga hai aur kamar main ghanTi bandhi houi hai...!

Maa jab mere paas aayi to mein haNskar unhein mithaayi dene lagaa thaa aur mithhayi na lekar Maa ne unn logon ke saamne nahin magar kuch door lejaa kar meri pitaayi ki aur ro paDi...!

Uss din ke baad woh jahaan bhi jaati thi mein unnke pallu pakDe saath saath tha...!

Hmm Jam ke miThaa'ii bhee Khaayii aur fir baad meN jam ke mummy jee ki maar bhee..

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#107)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

22nd November 2009, 11:15 PM

Quote:
2>> School life meiN aapne apne kisii Teacher ko pareShaan kiyaa hoN ya KhiNchaa'ii.. aisa ko'ii kissa ho to...

School ke zamaane main humne Teachers ko lohe ke chane chabwaaye the, Dhaval Bhaiyaa...! I was very very naughty...! Let me tell you how it all began...!

Hum bachpan main bahut hi timid yaani darpok the...! Jab 1st std main parhne lage ( I was nearly 5 years old at that time ) to ek lamba mota sa laDka classmate tha hamara...! Woh aksar mere tiffin Dibbe ko khol kar uss main Thook deta tha...! Aur hum shaam ko ghar jaate aur Maa se uss laDke ke prati shikaayat karte the...!

Ek din Maa humse boli ki ye tumhaara problem hai aur tumhi ko resolve karna hai...! Jab humne Maa se kaha ki wo LaDka humse jyaada motaa aur lambaa hai to wo boli ki ' Tumhare paas itne saare daaNtein hein, ye kiss kaam ke. ' ( aaj tak pataa nahin Maa ne ye baat mazaak main kahaa tha ya... )

Duusre din Ahmad ( uss laDke ka naam tha ) ne wohi harkat kiyaa - Dibba kholaa, mera ek tukraa roti khaaya aur Dibbe main Thook diya...! Iss baar humse raha nahin gayaa, apni saari shakti se uss par kuud paDaa ( jumped on him ) aur usske seene par baithkar uss ke gaal ko itnaa zor se kaaTa ki wo bahut cheekh uthaa...! Hamein uss se alag karne ke liye lady-teacher ko bahut kathinaayi houi thi...! Hum usse chhoDna nahin chahte the...!

Teacher ne mujhe bahut maara thaa uss waqt...! Ghusse main apne jagah par jaakar apna slate( writing tablet )liyaa aur teacher ke sar par chalaaya...! Unnke maathe par choT lagi aur khoon behne lagaa thaa aur mein bhaag paDaa school se...!

Wahaan se kuch door nayaa ek ghar ban rahaa tha, aur hum baalu ( sand )par khelne lage...! Kuch der baad school ke safaai karne waala mujhe pakaDkar class main le aaya...! Teacher ke maathe par plaster tha aur wo ro rahi thi...!

Meri baDi Behan ko bulwaaya gayaa ( ussi school main paDh rathi thi wo 3rd Std main ) aur wo ghar jaakar Maa ko le aayi...! Sab ke saamne meri bahut pitaai karke Maa ne kahaa tha ki teacher se maafi maaNgo...! I just crossed my arms, ankhein jhukaaye aur muuh phuulaye kuch na bola...!

Kuch dinon tak sab mujhe ' Medor ' ( ek kuTTa ka naam hai ) kehkar pukaarne lage aur mein bahuton se jhagraa karne lagaa school ke baad...! Sab mujhse daRne lage the aur mein 2-3 saal tak mein takloo rahaa kyonki mere sar par hamesha plasters the...!

Aur haan, Ahmad mujhse bahut darta tha iss ghaTna ke baad aur wo mere liye toffee, etc laaya karta tha...! Aaj woh ek Police Inspector hai...!

bhaiya sach meN bachpan ki wo maasoom sii yaadeN.. ChhoTi ChhoTi KhuShiyaaN .. SharaarateN.. dil meiN haMeShaa taazaah rehtii haii..! KhuShii hu'ii bahot hi!

Pranaam!

Old
  (#108)
Amanush...
Tanhaa Raahi

23rd November 2009, 02:25 PM

3>> School life meiN aik aisa subject jo aapko bahot pasaNd thaa aur aik aisaa subject jo aapko bilkul bhee pasaNd nahiiN thaa? aur kyuuN pasaNd nahiiN thaa uski wajH bhee bataa'iiyengaa!

Hamein English language and literature bahut pasand the aur Maths bilkul acchi nahin lagti thi...! I did not like the art of combining numbers...! ( Shaayad isse liye humne kabhi beher main kuch likhaa hi nahin )Vajeh kuch khaas nahin tha, shaayad hamein Maths teacher pasand nahin tha...! We used to call him Mr Gorilla...!

4>> kyaa aapne kabhee School meN class BUNK kii haii? Gar haaN tou kaisaa mehsoos huaa thaa jab aapne pehli baar ko'ii Class BUNK ki ho to?

Haan, humne kayi baar class bunk kiyaa hai...! I loved acting in that period and with some friends, I used to go and recite in an old abandoned house nearby the school...! It was just so funny...!

5>> bachpan meiN aapne kisi cheez ko lene ke liye aap zid pe utar gaye hoN aur wo cheez haasil kar ke hi ShaaNt huye aap aisaa kabhee huaa haii kyaa ?

I was a spoiled child aur apne pasand ke cheez ko haasil karne ke liye koyi na koyi rastaa dhuunDh hi leta tha...! ( By hook or by crook ) Jo kuch mujhe pasand tha, wo mera tha...!

Chaliye, iss ke baare main ek aur kissa sunaa dete hein...! I always liked to be the class Captain, aur jo meri jagah leta tha, uss ka khair nahin...!

Once another classmate was promoted because of his good conduct ( I was the best student with worst conduct ) At the recreation, I asked him to fight with me, ( His name was Bahadur ).At the same time, Mama had come to give me my lunch...! Unn ke jaate hi, hum ne jhagraa karna shuuru kiya...! Bahadur ko maar kar, usse ek red ants hill par laa ghaseeTaa aur donon haathon se usske kanDhon ko badaaye rakhaa wahin par...! Jab cheetiyan usse kaaTne lagii, to woh itna zor se cheelaaya ki Maa bhi wahaan pahuunch gayi thi aur mujhe maar maar kar teacher ke paas le gayi...! For punishment, that day teacher made me kneel down on pebbles...!

After school, I invited Bahadur to fight again and we went in that old abandoned house...! That day my friends did not come with me, and I had to go there alone with his two friends...! I told them that I wanted to fight only with their chief...! Bahadur se jhagraa karte waqt, humne uss ke gale ko donon baahon main jakaD liya tha aur ek iron sheet par ragaDne lagaa, wo zor zor se chillaaya...! Uss ke donon dost peeche se aakar humein laat laat marne lage...! Phir kya...? Teenon se yudh karna hamare bas ki baat nahin thi aur hum rafoo chakkar ho liye...!

Shaam ko Bahadur hamare ghar aaya apni Maa aur chaachi ke saath...! Hamari taraf se meri Mama ne unnse maafi maanGi ...! Hum ghar se bhaag gaye the...!

Bahadur is now the owner of a restaurant and lastly when I went to my country, I met him there and we laughed a lot while talking about this event...!

Old
  (#109)
Amanush...
Tanhaa Raahi

23rd November 2009, 02:50 PM

No 6:>> Shaa'iiiree Parivaar ke kaTh-Ghare meN faNS jaane ke baad kaisaa mehsoos kar rahe.n haii aap??

Well, at first, I was perplexed about what to write...! Phir Zainy Behan ke advice ne hamein bahut encouraged kiyaa...!

These are the words she wrote to me...!

aap bilkul pareshan na hoyiye,infact yahaan to sab apne hi hain, isi liye bejhijak likhiye, jo bhi aapko thhek lage, infact jitna zyada aap likhenge utni hi khushi hogi hum sab ko....try to write long replies........zyada se zyada bataiye apne baare me...

Thanks so much, Zainy Behan...!

Old
  (#110)
Hassan
Some Mirrors Lie...
Hassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.com

23rd November 2009, 09:55 PM

Quote:
No 6:>> Shaa'iiiree Parivaar ke kaTh-Ghare meN faNS jaane ke baad kaisaa mehsoos kar rahe.n haii aap??

Well, at first, I was perplexed about what to write...! Phir Zainy Behan ke advice ne hamein bahut encouraged kiyaa...!

These are the words she wrote to me...!

aap bilkul pareshan na hoyiye,infact yahaan to sab apne hi hain, isi liye bejhijak likhiye, jo bhi aapko thhek lage, infact jitna zyada aap likhenge utni hi khushi hogi hum sab ko....try to write long replies........zyada se zyada bataiye apne baare me...

Thanks so much, Zainy Behan...!

Danny Jii,,,

Oper aap ne Zainy Jii ko beti banaya aur ab behan.................

*hSn* : parStaar

tumhara shoq dekha to ghazal hum ne nazar kar di!
kabhi fursat meiN sun lena, bohat ashaar baqi haiN...
("Asad")

Last edited by Hassan; 23rd November 2009 at 09:59 PM..

Old
  (#111)
sunita thakur

23rd November 2009, 10:59 PM

bhaiya, accha lag raha hai aapke bare meiN jaan kar

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#112)
Amanush...
Tanhaa Raahi

23rd November 2009, 11:08 PM

Quote:
Originally Posted by Hassan View Post
Danny Jii,,,

Oper aap ne Zainy Jii ko beti banaya aur ab behan.................
So what, Hassan Ji...?

Hamari nazron main rishte banaaye nahin jaate hein, bas khud-ba-khud ban jaate hein...! Hum jab kissi laDki aur mahilaa se dosti karte hein to woh Maa, Behan, Beti, BhaaNji aur Poti ( grand-daughter ) bhi ban sakti hai...! Respect is essential in every relationship...!

Iss typographical error ko aap hamein pm karke bhi bataa sakte the jaise hum kiyaa karte hein...! Kheir, koyi baat nahin...!

Waise, humein iss galti ka aabhaas tha, lekin kissi bhi moderator ko isse sudhaarne ko nahin kahaa tha...!

Ps...! Agar aap gaur se dekheinge, to Zainy Ji ki nayi shaayri " Tujhe Manaun Kaisey" par hum ne unnhein ' Bete ' kehkar bulaaya hai, iss ka matlab kya hogaa, bas aap hi ko iss par vichaar karne ko chhoD dete hein...!

Aate rahiyegaa aur apna khayaal bhi rakhein, ok...?

Shukriyaa

With sincere affection and blessings

Old
  (#113)
Amanush...
Tanhaa Raahi

23rd November 2009, 11:16 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
bhaiya, accha lag raha hai aapke bare meiN jaan kar
Haan, Choti behan...!

Hamaare vajeh se jaane kitne logon ko pareshaani houi thi bachpan aur jawaani main...! Ye sab sochkar hum apne aap par sharmindaa hein...!

This interview thread is more like a confessional booth to me...!

Aate rahiyegaa aur theek se apna khayaal rakhiye, ok...?

Aashirvaad ke saath

Old
  (#114)
sunita thakur

23rd November 2009, 11:18 PM

................................................ .....................

regards

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#115)
Amanush...
Tanhaa Raahi

24th November 2009, 12:49 AM

7>> Danny bhaiyaa aapkii naZar meiN " ziNdagee" kyaa haii?

I believe that life is only a miracle, Dhaval Bhaiyaa...!

Walking on waters or flying in the skies is nothing, but nonsense...! Walking on this earth is the true miracle...!

Just think about how we got here...! What a race each of us have won surpassing myriads of our similar...!

So it's our duty to live and enjoy life at its best...!

8>> Gar ko'ii aapse rooTh jaaYeN tou aap uNhe kaise manaate hai.n?

Hum main manaane ka hunar nahin hai, Dhaval Bhaiyaa...!

Bas, humse ruuthne waale ki or dekhkar muskuraa dete hein aur baat ban jaati hai...!

Old
  (#116)
Hassan
Some Mirrors Lie...
Hassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.comHassan is the among the best Shayars at Shayri.com

Sad 24th November 2009, 02:38 PM

Quote:
So what, Hassan Ji...?

Hamari nazron main rishte banaaye nahin jaate hein, bas khud-ba-khud ban jaate hein...! Hum jab kissi laDki aur mahilaa se dosti karte hein to woh Maa, Behan, Beti, BhaaNji aur Poti ( grand-daughter ) bhi ban sakti hai...! Respect is essential in every relationship...!

Iss typographical error ko aap hamein pm karke bhi bataa sakte the jaise hum kiyaa karte hein...! Kheir, koyi baat nahin...!

Waise, humein iss galti ka aabhaas tha, lekin kissi bhi moderator ko isse sudhaarne ko nahin kahaa tha...!

Ps...! Agar aap gaur se dekheinge, to Zainy Ji ki nayi shaayri " Tujhe Manaun Kaisey" par hum ne unnhein ' Bete ' kehkar bulaaya hai, iss ka matlab kya hogaa, bas aap hi ko iss par vichaar karne ko chhoD dete hein...!

Aate rahiyegaa aur apna khayaal bhi rakhein, ok...?

Shukriyaa

With sincere affection and blessings

Muaafi ka talab-gaar hooN ,,
Mujhe yeh PM kar ke kehna chahiye tha....

Jii main ne Zainy Jii ki ghazal mein dekha aap ne unhieN beti bulaya..
Main ne pehle wohi ghazal read ki thi phir yahaN aaya aap ke interview
per to dekh kar heeraaN hua...is liye pooch liya...

Is qadar gustaakhi k liye muaafi chahta hooN.
Umeed hai aap ko bura nahi laga ho ga...

("Asad")

Last edited by Hassan; 24th November 2009 at 03:08 PM..

Old
  (#117)
Dhaval
Shayri.com Moderator

24th November 2009, 04:22 PM

Hmmm Danny bhaiya bahot hi KhuShi hu'ii saaare jawaab paRh ke!

jai Shree kriShnaa!

aapka

~ Dhaval

Old
  (#118)
Amanush...
Tanhaa Raahi

24th November 2009, 07:24 PM

Quote:
Originally Posted by Hassan View Post
Muaafi ka talab-gaar hooN ,,
Mujhe yeh PM kar ke kehna chahiye tha....

Jii main ne Zainy Jii ki ghazal mein dekha aap ne unhieN beti bulaya..
Main ne pehle wohi ghazal read ki thi phir yahaN aaya aap ke interview
per to dekh kar heeraaN hua...is liye pooch liya...

Is qadar gustaakhi k liye muaafi chahta hooN.
Umeed hai aap ko bura nahi laga ho ga...
Maafi maanGne ki koyi suurat hi nahin banti, Hassan Ji...! Hum apnon ko maafi kabhi nahin dete, bas unke sar par aashirvaad bhare haanth rakh lete hein...!

Agar hum buraa maan lete to naraaz ho jaate aur 9-10 mahine ke liye phir se SDC se gaayab ho jaate...!

Apna khayaal thik se rakhiyegaa and cheer up, ok...?

With blessings

Old
  (#119)
Hassan
Some Mirrors Lie...

Love 25th November 2009, 09:25 PM

Quote:
Maafi maanGne ki koyi suurat hi nahin banti, Hassan Ji...! Hum apnon ko maafi kabhi nahin dete, bas unke sar par aashirvaad bhare haanth rakh lete hein...!

Agar hum buraa maan lete to naraaz ho jaate aur 9-10 mahine ke liye phir se SDC se gaayab ho jaate...!

Apna khayaal thik se rakhiyegaa and cheer up, ok...?

With blessings

Ok BOSS...............................

That's so nice of u...

DuaooN mein yaad rakhiye ga,,

Faqat,
HSN

("Asad")

Old
  (#120)
Amanush...
Tanhaa Raahi

26th November 2009, 02:57 AM

9>> "Shayri.com" ... kuch lafz...??

Yaha sawaal hamein bahut pasand hai , Dhaval Bhaiyaa…! Shayri.com ke liye kuch hi lafz kehnaa unn ke saath beimaani hogi…! Yaha ek Mandir, Maikhaana, Lateefaaon ka khazaana, Geeton ka khaan, Mauj-masti ka maidaan…kyaa kuch nahin hai hamaara Shayri.com…? It is a diamond of many facets…!

Above all, I like to think of this site as a stage ( ek raNg-manch ) where every artist presents their arts…! Aur meri ek secret tamanna hai ki apni kalaa ko yahaan par antim saNson tak pradarshit karta rahun…! A good artist dreams to die on his stage, isn’t…?