Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Chit-Chat & General Discussion Forum

Oh My GoD...New Game
Old
  (#1)
Diya_Jale
Huii Sabse Paraayi
Diya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.com

Oh My GoD...New Game - 31st December 2008, 10:33 PM

DostoN new Year main ab new Game suru karte haiN

game called OH MY GOD....

Aapko jo bhi sentence likhna hai Usmain Oh My God pahle hi use karna hai ....

samajh gaye... ....so Here I go,

Oh My God aaj sabke sab kahan Hoo..??

Now ur turN...................

Mohabbat ke baad mohabbat mumkin hai faraz.
Magar toot ke chahna sirf ek baar hota hai

Goodbye SDC

Diya

Old
  (#2)
dineshdharvi
ek dost
dineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud of

31st December 2008, 11:14 PM

oh my god ek aur game aa gayi kya baat hai

AankheN khuleeN to jaag uTheeN hasrateN tamaam
Uss ko bhi kho diyaa jissay paya thaa khwaab mein

Old
  (#3)
xyz
xyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of light

1st January 2009, 12:38 AM

oh my god ye konsi game hai yaaro

Old
  (#4)
Diya_Jale
Huii Sabse Paraayi
Diya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.comDiya_Jale is the among the best Shayars at Shayri.com

2nd January 2009, 04:57 PM

Oh my God aaj SDC ke member chhuti mana rahe haiN kya

Di, Mausam Di, zainy ji ,Dinu

kahaN ho aap sab

Goodbye SDC

Diya

Old
  (#5)
xyz
xyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of lightxyz is a glorious beacon of light

2nd January 2009, 07:58 PM

oh my god tum to yahi thi aab kaha ghya b hui

Old
  (#6)
rocker09
Banned
rocker09 is just really nicerocker09 is just really nicerocker09 is just really nicerocker09 is just really nice

2nd January 2009, 08:05 PM

Quote:
Originally Posted by sweetsapna View Post
oh my god tum to yahi thi aab kaha ghya b hui

OH My God ....................................sapna Di aap Abbi Pad te Ho

Old
  (#7)
Diya_Jale
Huii Sabse Paraayi

2nd January 2009, 09:30 PM

Quote:
Originally Posted by rocker09 View Post
OH My God ....................................sapna Di aap Abbi Pad te Ho
Oh my god rocker bike pe baith ke game khelta hai net pe

Goodbye SDC

Diya

Old
  (#8)
rocker09
Banned
rocker09 is just really nicerocker09 is just really nicerocker09 is just really nicerocker09 is just really nice

2nd January 2009, 09:36 PM

Quote:
Originally Posted by Diya_Jale View Post
Oh my god rocker bike pe baith ke game khelta hai net pe

Oh My God diya Kitna Khaana Khaati Hai yar

Old
  (#9)
Diya_Jale
Huii Sabse Paraayi

2nd January 2009, 10:49 PM

Oh my God meri Di ab aagayi hai khelne keliye

Goodbye SDC

Diya

Old
  (#10)
rocker09
Banned

2nd January 2009, 10:50 PM

Quote:
Oh my God meri Di ab aagayi hai khelne keliye

Oh My God diya aa Gai hai Chicken tanduri Khaa Kar

Old
  (#11)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

2nd January 2009, 10:53 PM

Quote:
Oh My God diya aa Gai hai Chicken tanduri Khaa Kar
OH MY GOD...............new game meri roshni ki taraf se...wah wah wah

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#12)
Diya_Jale
Huii Sabse Paraayi

2nd January 2009, 10:55 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
OH MY GOD...............new game meri roshni ki taraf se...wah wah wah
Oh my God ..di aapne abhi tak ek chees dekha hi nahiN ..aapke santra ko MausaM di Rasgulla bana di hai ...

Goodbye SDC

Diya

Old
  (#13)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

2nd January 2009, 10:58 PM

Quote:
Oh my God ..di aapne abhi tak ek chees dekha hi nahiN ..aapke santra ko MausaM di Rasgulla bana di hai ...

Oh my god..................abhi dekhti hoon.....yeh mausam bhi na....

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#14)
Diya_Jale
Huii Sabse Paraayi

2nd January 2009, 11:19 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
Oh my god..................abhi dekhti hoon.....yeh mausam bhi na....
Oh my God .......Di aapne to meri hi class le li ..........

Goodbye SDC

Diya

Old
  (#15)
rocker09
Banned

2nd January 2009, 11:49 PM

Quote:
Oh my God .......Di aapne to meri hi class le li ..........

Oh My God Diya Padai b karti hai kya uffff

Old
  (#16)
xyz

3rd January 2009, 03:35 AM

oh my god tumara naam roshni hai kya?

Old
  (#17)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

3rd January 2009, 10:53 AM

oh My God !!...ye Aap Sab Ko Kya Hogaya Hai.......nahi Game Start Hui Hai Aur Mujhe Kisine Invite Bhi Nahi Kiya.....................

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#18)
xyz

3rd January 2009, 02:40 PM

oh my god invitation to bheja tha tumne pata hi galat diya tha

Old
  (#19)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

3rd January 2009, 02:45 PM

oh my god!!...........itna bada jhoot....

Zainy

Nm
Old
  (#20)
xyz

3rd January 2009, 03:01 PM

oh my god to invitation sahil bhai ke vaha pohch gya tumara padosi hai kya?

Old
  (#21)
dineshdharvi
ek dost
dineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud ofdineshdharvi has much to be proud of

4th January 2009, 01:38 PM

Quote:
Originally Posted by sweetsapna View Post
oh my god to invitation sahil bhai ke vaha pohch gya tumara padosi hai kya?
oh my god.... mom apko kese pata ki sahil zainy aur diya ka padosi hai?

Old
  (#22)
zainy
Aapki dost

4th January 2009, 01:47 PM

oh My God!! Sahil To Jail Me Hai...wo Hamara Padosi Kaise Ho Sakta Hai...hum To Jail Khareeb Bhi Nahi Jaate......

Zainy

Nm
Old
  (#23)
dineshdharvi
ek dost

4th January 2009, 01:52 PM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
oh My God!! Sahil To Jail Me Hai...wo Hamara Padosi Kaise Ho Sakta Hai...hum To Jail Khareeb Bhi Nahi Jaate......
oh my god.... app di kab aaye jail se chhutkar? muje to laga ki app jail me hi band hoge

Old
  (#24)
zainy
Aapki dost

4th January 2009, 02:03 PM

Oh My God!!....hehehe..mai Kyu Jaongi Jail....wo To Kabhi Kabhi Sahil Se Aur Tumse Milne Chali Jaati Hoon.....

Zainy

Nm
Old
  (#25)
dineshdharvi
ek dost

4th January 2009, 02:05 PM

Quote:
Oh My God!!....hehehe..mai Kyu Jaongi Jail....wo To Kabhi Kabhi Sahil Se Aur Tumse Milne Chali Jaati Hoon.....
OH MY GOD..................TUMNE MUJE EK SISTER DI WOH BHI AISI KI MERI JAIL JAANI KI DUA KARE HY BHAGVAAN MERA KYA HOGA....................

Old
  (#26)
zainy
Aapki dost

4th January 2009, 02:10 PM

Oh My God!!...dinu Bhai ...aapne Theek Se Padha Nahi...mai Dua Nahi Kar Rahi....mai To Sirf Aapse Milne Jaati Hoon Jail Me ..kabhi Kabhi...per Aap Kyu Baar Baar Jail Jaate Ho....???

Zainy

Nm
Old
  (#27)
dineshdharvi
ek dost

4th January 2009, 02:13 PM

Quote:
Oh My God!!...dinu Bhai ...aapne Theek Se Padha Nahi...mai Dua Nahi Kar Rahi....mai To Sirf Aapse Milne Jaati Hoon Jail Me ..kabhi Kabhi...per Aap Kyu Baar Baar Jail Jaate Ho....???
OH MY GOD........AB IS DUNIYA ME KOI KISI KO SAMAJTA HI NAHI HAI ME JAIL JATA HU APNI BAHEN ZAINY KO BACHANE KE LIYE AUR WOH KEHTI HAI KI TUM KYU JAIL JAATE HO......HY BHAGWAN MERI BAHEN ZAINY KO THODI DIMAG DE TAKI MUJE BHI HAR MUSIBAT SE BACHAYE

Old
  (#28)
zainy
Aapki dost

4th January 2009, 02:17 PM

oh My God!!....hahaha...waise Dinu Bhai...aap Aajkal Zyada Online Nahi Aate Kya Baat Hai.....???....bahut Busy Lagte Hain

Zainy

Nm
Old
  (#29)
dineshdharvi
ek dost

4th January 2009, 02:24 PM

Quote:
oh My God!!....hahaha...waise Dinu Bhai...aap Aajkal Zyada Online Nahi Aate Kya Baat Hai.....???....bahut Busy Lagte Hain
OH MY GOD..........ZAINY DI AJKAL DIL NAHI KARTA HAI ONLINE AANE KO ISI LIYE NAHI AATA HU.........................

Old
  (#30)
zainy
Aapki dost

4th January 2009, 02:34 PM

oh My God!!...ye Aapke Dil Ko Kya Hogaya...lagta Hai Kahin Aur Lag Gaya...hmmm........

Zainy

Nm
Old
  (#31)
dineshdharvi
ek dost

4th January 2009, 02:37 PM

Quote:
oh My God!!...ye Aapke Dil Ko Kya Hogaya...lagta Hai Kahin Aur Lag Gaya...hmmm........
OH MY GOD....KIS KI KISMAT FUTI HAI JO MERA DIL KAHI AUR LAGE.....MERA DIL MERE SIVA KAHI AUR KABHI NAHI LAGTA HAI ZAINY DI...............

Old
  (#32)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 5th January 2009, 02:41 AM

Oh my God...i am enjoying all the games on SDC.....thnx friends

Kaash k khamoshi bhi ek zabaaN hoti
Main dekta rehta unhe aur haal-e-dil bayaaN hota
Ananthpak
  Send a message via Yahoo to Praneeta Send a message via Skype™ to Praneeta 
Old
  (#33)
Diya_Jale
Huii Sabse Paraayi

5th January 2009, 03:25 PM

Quote:
Originally Posted by Praneeta View Post
Oh my God...i am enjoying all the games on SDC.....thnx friends
Oh my God 2 din main itna kuchh ho gaya aur mujhe kisne bataya bhi nahiN...Sukriya Zainy ji aap yahan aaye ....hume bahot khusi hui ...Dilse swagat hai aapka ...

Praneeta ji ...yahan dher sare game hai aap kheliye aur masti kijiye

Goodbye SDC

Diya

Old
  (#34)
rocker09
Banned

5th January 2009, 04:20 PM

Oh My God Diya Tu Kitni Moti ho Gaiii Hai hmmm

Old
  (#35)
Diya_Jale
Huii Sabse Paraayi

5th January 2009, 04:23 PM

Quote:
Oh My God Diya Tu Kitni Moti ho Gaiii Hai hmmm
Oh my God rocker ...tujhe kaise pata chala yeh baat ....

Goodbye SDC

Diya

Old
  (#36)
zainy
Aapki dost

5th January 2009, 04:42 PM

oh my god!!...hi diya jee kaisi ho???kahan ghayab ho aajkal???

Zainy

Nm
Old
  (#37)
rocker09
Banned

5th January 2009, 04:59 PM

Quote:
oh my god!!...hi diya jee kaisi ho???kahan ghayab ho aajkal???

Oh My God SDC walo Zainy Ji Bhaut Makkhan Khaati Hai Dekho Zara

Old
  (#38)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~
Praneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.comPraneeta is the among the best Shayars at Shayri.com

Love 6th January 2009, 02:56 AM

Oh my God...! SDC par kitna masti mazaak hota hai...

Ananthpak
Old
  (#39)
dineshdharvi
ek dost

6th January 2009, 10:35 AM

Quote:
Originally Posted by Praneeta View Post
Oh my God...! SDC par kitna masti mazaak hota hai...
oh my god.........................aaj me itni jaldi kese online ho gaya

Old
  (#40)
Praneeta
~"REBELLIOUS IN LOVE"~

Love 6th January 2009, 11:29 AM

Quote:
Originally Posted by dineshdharvi View Post
oh my god.........................aaj me itni jaldi kese online ho gaya

oh my god!!!!!!!!!!!!!!.................aap itni jald offline bhi hogaye

Ananthpak

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: