View Single Post
Old
  (#11)
sameer'shaad'
~$uper M0der@tor~
sameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.comsameer'shaad' is the among the best Shayars at Shayri.com

30th May 2014, 09:24 PM

Quote:
Originally Posted by zidd View Post
bhai , mere dil me koi ghubhar ya dwesh nahi tha..aapko kyu aisa lagta hai?
bus bore ho gaya tha aur ek online game me phas gaya, that game just gripped me...din raat ek ho gaya usme.lol

aur waise bhi mai Fb par jata nahi kabhi..bus kal usi game ka ek link check karne FB par gaya to zainy ji mil gayi. unhone ne hukm diya ki jald hazir ho jaoo ,mai to bus us hukm ki tameel kar raha hu.

aapke sarahne ka bahut bahut shukriya sahab..

kuch shuru karo yaar dhamaka...zara maza aaye...

Zidd saahab aadaab... bahot khushi ho rahi aapko waapas yahaan paa kar... aap jaise aalaa shaayar hii mahfil ji jaan hain... aur aap hain to mahfil jawaan hai..

hamne abhii haal me hi tasweer pe tahreer naam ka ek silsilaa shuru kiyaa hai.. aap apni post hame bhej sakte hain related to that tasweer.... aapko us tasweer ko dekh kar kyaa khayaal aataa hai.... something like that..

you caan find that post in ghazal section.... let me know in case of any difficulties...

thankss...

Shaad.....

Shaad...