Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Introduction Forum

Closed Thread

Thread Tools Rating: Thread Rating: 3 votes, 5.00 average. Display Modes
About yourself...let People Know You Better...plz. intro your self here
Old
  (#1)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

About yourself...let People Know You Better...plz. intro your self here - 5th September 2007, 06:32 PM

About yourself...let People Know You Better...

All the members of shayri.com, please Let me & other Know about You In Detail... Thanks in advance!

Please Mention the Following-------------

Forum Name-

Real Name (if You Want To Disclose!)-

Sex-

Birthday:

Sun Sign:

Favorite Drink:

Favorite Food:

Favorite book:

What you hate:

what you love:

Movies-

Music-

About You-

Hobbies-

Interests-

Secret Desire-

One word/phrase u use regularly:

Memorable moment:

Special Thing about You-

A Picture, Which Resembles You-

Jaane kya samjha woh mujhe
Jaane kya samjhi main useN

Faasla nazar aaya....Kuch kadmon ke saath se

Old
  (#2)
Mayank
Mayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.com

5th September 2007, 08:03 PM

pahle khud to yeh form fill up keejiye taa'kii ham sab aap ke baare me.n kuchh jaan sake.n
  Send a message via MSN to Mayank  
Old
  (#3)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

5th September 2007, 08:15 PM

Quote:
Originally Posted by Mayank View Post
pahle khud to yeh form fill up keejiye taa'kii ham sab aap ke baare me.n kuchh jaan sake.n
jee zaroor jald hi hukum hi tamir hogi...............

Old
  (#4)
Taish
"Taish meN hai Taish"
Taish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.comTaish is the among the best Shayars at Shayri.com

5th September 2007, 08:17 PM

pictue which resemble u bilkul samajh nahi aaya, picture add karni hai kya....??? ya likhna hai mona lisa.....!! hehehehhe.....!!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
http://alfaaz-e-taish.blogspot.in/

Ishq hota tha, ishq karte haiN,
Vo zamana tha, ye zamana hai...

----Taish

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
  Send a message via Yahoo to Taish Send a message via Skype™ to Taish 
Old
  (#5)
mausam
Yaadon ka!

5th September 2007, 08:31 PM

Quote:
Originally Posted by ghayal_shayar View Post
pictue which resemble u bilkul samajh nahi aaya, picture add karni hai kya....??? ya likhna hai mona lisa.....!! hehehehhe.....!!
haaaa..are khud ki pic laga do ya fir......jo aapko acchi lage woh....image code on hain yaha is forum mein..aaya samajh main...monalisa kaha se aa gayi bich mein????

Old
  (#6)
Mayank
Mayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.com

5th September 2007, 08:32 PM

Quote:
Originally Posted by ghayal_shayar View Post
well, koii bhii pic.. jo aap ke jaise lagta ho, which may represent u, aap se miltee jultee personalty.. ab monalisa se aap ki pers. milti julti hai to aap us kii bhii lagaa sakte hai.n
Old
  (#7)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

5th September 2007, 10:51 PM

Forum Name- Bole to?....pata nahi.....Waise

Deep Silence

Real Name (if You Want To Disclose!)- Deepika saini

Sex- female

Birthday: 1st of fab. 1990

Sun Sign: Aquarius

Favorite Drink: Hmmmm..water

Favorite Food: Hmmmm believe me..i dont eat much...waise i love ghar ka khana sometime i love eating Italian pizza

Favorite book: Joking kya...not made for Pooja

What you hate: ''You dont know me so dont gudge me''....very easy...mujhe judge karne wale, mera haq lene wale, jaha sacch bolna hai waha jhuth bolne wale, mujhe ignore karne wale, dusro ki kamiyaa aur mazaak udaane wale, and ofcourse mujhe hate karne wale .....lambi list hai hahahaha

what you love: i love them who loves me

Movies-Sad, emotionel, tragedic movies...1*Hum dil dechuke sanam, 2* Rahana hai tere dil me, 3* Titanic, 4* Kuch kuch hota hai

Music- Sad and slow music......All time fav. is.....Tadap tadap ke is dil se from movie hum dil dechuke sanam

About You- Khuli kitaab hu, ho samajh to samajh lo....

Hobbies-Listening to music sad songs only, Writing, make people laught, love to distributeing tention to pepole around me and love crying to much

Interests- Hmmm in computer science

Secret Desire- Hmmm ''Main khwaab palkon me chhupa ke rakhti hu, tabhi in aankho ko rula ke rakhti hu''...Maine kabhi apni dili khwaahish zaahir nahi ki..kyuki duniya bahot zaalim hai...khwaab pata chale to tod deti hai...had to tab hoti hai jab bina matlab chura leti hai....lekin jaanti hu meri sabse badi tamanna ek din poorii jaruur hogi....bina kisiko bataye....haa is ke baad ek tamanna hai...Italy me vanise me Ek Inidan+Italian restorent kholne ka....Jiska naam hoga...''Deep's Dreams World''

One word/phrase u use regularly: Yaar, Goshhh

Memorable moment: Hmmm.....5 september 2006 and 18 july 2007[ dont want to tell the adject matter]

Special Thing about You- Bahot hans-mukh hu kabhi kabhi bahot sharmili type bhi ahahahaha, jaldi dost bana leti hu...

A Picture, Which Resembles You- Hmmmm vo din jab main 11th me thhi aur akhiri din thha school me mera...kyuki us din ke 3, 4 din baad mujhe italy anaa thha...us din poori class thhodi thodi sad thhi...humne 11th class me bahot musty ki thhi...har pal aaj bhi nazro ke samne hai....jo kabhi nahi bhool sakta...aaj bhi jab apni frd se baat karti hu to 11th class ki baate yaad karte hain

Aur kuch janna hai?

===========Deepika===========
Pyaar Hai Yaa sazaa ayi mere Dil bataa
Toot'ta Kyu.N naHi.N Dard Kaa Silsilaa

Last edited by pooja_d; 5th September 2007 at 11:13 PM..

Old
  (#8)
koi to ho
koi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to beholdkoi to ho is a splendid one to behold

6th September 2007, 12:04 AM

Forum Name-..............Mani

Sex- female

Birthday:
.......27 feb 1982

Sun Sign:..........Pisces

Favorite Drink:
.........Marinda

Favorite Food:..........barbeque

Favorite book:
..........Quran -e-Pak

What you hate:.................jhoot bolne walon se.........dhoka denay walon se....jhuti hamdardi jitanay walon se........munafiq logon se jo mu per kuch hon dil main kuch

what you love:
.............I love my family n my frnds... meri zindagi hain

Movies-............bohat kam dekhti hoon per sab se pasand hai "Tum Bin"

Music-
.......all type of music its depends on my mood

About You-...........kind hearted n caring....short tempered also

Hobbies-...Painting.....Painting.....Painting n then music ...music music

Interests-.........textile designing .....fine arts.... poetry

Secret Desire-..........secret hain toopen nahi ker sakti

One word/phrase u use regularly:......hmmmm n nahiiii

Memorable moment:
..........aaj ka din bhi memorable hai per college life ke bohat se moments memorable hain kia kia bataon

Special Thing about You-.......Meri Masoomiat aur bholapan ..... ye kisi ka kehna hai ke ye special cheez hai mujh me... aur sab se ache se baat kerna

A Picture, Which Resembles You-........mano billi ki laga deti hoon just kidding mujhse kisi ki shakal nahi milti m one n only

Waqt ke jisam ki kharash hoon main
apne ander se pash pash hoon main
zaaat hai aetbaar e zaaat nahin
ab to main khud bhi apne saath nahin

Last edited by koi to ho; 6th September 2007 at 12:10 AM..

Old
  (#9)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

6th September 2007, 12:37 AM

Quote:
Originally Posted by pooja_d View Post
Forum Name- Bole to?....pata nahi.....Waise

Deep Silence

Real Name (if You Want To Disclose!)- Deepika saini

Sex- female

Birthday: 1st of fab. 1990

Sun Sign: Aquarius

Favorite Drink: Hmmmm..water

Favorite Food: Hmmmm believe me..i dont eat much...waise i love ghar ka khana sometime i love eating Italian pizza

Favorite book: Joking kya...not made for Pooja

What you hate: ''You dont know me so dont gudge me''....very easy...mujhe judge karne wale, mera haq lene wale, jaha sacch bolna hai waha jhuth bolne wale, mujhe ignore karne wale, dusro ki kamiyaa aur mazaak udaane wale, and ofcourse mujhe hate karne wale .....lambi list hai hahahaha

what you love: i love them who loves me

Movies-Sad, emotionel, tragedic movies...1*Hum dil dechuke sanam, 2* Rahana hai tere dil me, 3* Titanic, 4* Kuch kuch hota hai

Music- Sad and slow music......All time fav. is.....Tadap tadap ke is dil se from movie hum dil dechuke sanam

About You- Khuli kitaab hu, ho samajh to samajh lo....

Hobbies-Listening to music sad songs only, Writing, make people laught, love to distributeing tention to pepole around me and love crying to much

Interests- Hmmm in computer science

Secret Desire- Hmmm ''Main khwaab palkon me chhupa ke rakhti hu, tabhi in aankho ko rula ke rakhti hu''...Maine kabhi apni dili khwaahish zaahir nahi ki..kyuki duniya bahot zaalim hai...khwaab pata chale to tod deti hai...had to tab hoti hai jab bina matlab chura leti hai....lekin jaanti hu meri sabse badi tamanna ek din poorii jaruur hogi....bina kisiko bataye....haa is ke baad ek tamanna hai...Italy me vanise me Ek Inidan+Italian restorent kholne ka....Jiska naam hoga...''Deep's Dreams World''

One word/phrase u use regularly: Yaar, Goshhh

Memorable moment: Hmmm.....5 september 2006 and 18 july 2007[ dont want to tell the adject matter]

Special Thing about You- Bahot hans-mukh hu kabhi kabhi bahot sharmili type bhi ahahahaha, jaldi dost bana leti hu..

A Picture, Which Resembles You- Hmmmm vo din jab main 11th me thhi aur akhiri din thha school me mera...kyuki us din ke 3, 4 din baad mujhe italy anaa thha...us din poori class thhodi thodi sad thhi...humne 11th class me bahot musty ki thhi...har pal aaj bhi nazro ke samne hai....jo kabhi nahi bhool sakta...aaj bhi jab apni frd se baat karti hu to 11th class ki baate yaad karte hain

Aur kuch janna hai?

I think..kai savaal smaajhne me galti ho gai.......ek galti to pata chal gai......sahi kardeti hu...baki agar kuch galat javaab dediya to bataa dijiyega

i really look like tweety dont u think all...... aur mujhe laga ki yaha pe likhna hai koi aur aisi moment jo kabhi bhool na sake aur humesha uski tasvir nazro ke samne rahe..........SORRYYYYYYY

Last edited by pooja_d; 6th September 2007 at 12:43 AM..

Old
  (#10)
pooja_d

6th September 2007, 02:33 PM

Mujhe gussa aa raha hai.....maine aur mani di ne hi likha yaha.........aap sab kya muhurat ka intezar kar rahe hain....galat baat hai......ap sab ko bhi yaha pe reply dena chahiye......

Old
  (#11)
mausam
Yaadon ka!

6th September 2007, 02:42 PM

Quote:
Mujhe gussa aa raha hai.....maine aur mani di ne hi likha yaha.........aap sab kya muhurat ka intezar kar rahe hain....galat baat hai......ap sab ko bhi yaha pe reply dena chahiye......
badi aayi gussewali..kal paaka post karungi waha...........

Old
  (#12)
pooja_d

6th September 2007, 02:45 PM

Quote:
Originally Posted by mausam View Post
badi aayi gussewali..kal paaka post karungi waha...........
kallllllllllllllllllllllllllllllll...........:conf used:..........vo kab ayega apka kal

Old
  (#13)
mausam
Yaadon ka!

7th September 2007, 01:20 PM

Forum Name - Mausam...

Real Name (if You Want To Disclose!) -Munira.....

Sex - female.......

Birthday - 10th january!

Sun Sign - Capricorn

Favorite Drink - Warm water with a dash of lemon & honey!

Favorite Food - Sweets

Favorite book
- "Twins at St' Clares" & "DAvid Copperfield" by..Charles Dickens......and Mills and boons...

What you hate - Person who are liars.....& untidyness....& hate people who bite their nails all the time....& stuff their mouth with gutkha....cheee

what you love - I love to fantasize & life..waise uparwale se bahut shikayateiN bhi hain pa fir bhi Zindagi...bahut khoobsoorat hain ......

Movies - "LAMHE"

Music - Soft music.....khaaskaar ghazaleiN aur purane gaane.....and Bang Bang music While doing work outs....

About You
- I am very "dreamy" kind of person....aksar mere apno ko ye shikayat rehti hain ki main hamesha pata nahin kaha khoyi rehti hoon...adhe waqt to unke sawalon ke jawab deti hi nahin...My mom always call me "dhyanbehri"(gujju word hain so kisiko samajh nahin ayega)......aur mujhe gussa bhi bahut aata hain...

Hobbies - Reading Books........of any sort....specially novels and shairies.....

Interests - I just love to do workouts..... & of course..visit SDC....

Secret Desire - well..hmmm...secret hi rehne dete hain!

One word/phrase u use regularly : 4 words I use regularly........"very funny"-"shut up"-"useless creature"-& "bav hushiyari na mar"(guj word hain )

Memorable moment
- All the moments spend on SDC with my friends....

Special Thing about You - Ab apne muh main apni tarif kya karu????.. fir bhi i am very emotional..& .sensitive.......aur kabhi kabhi is nature ke chalte apni cheezso ke liye bahut possesive bhi ho jaati hoon.....

A Picture, Which Resembles You --

I resemble the character of kajol in the movie"pyar to hona hi tha"

Old
  (#14)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

7th September 2007, 02:05 PM

Forum Name - dhavalrami4you

Real Name (if You Want To Disclose!)
- Dhaval

Sex
- male

Birthday
- 16th august!

Sun Sign - Sagatarious

Favorite Drink - Water

Favorite Food
- daal-bhaat

Favorite book - yeH option mere liYe banaa hi nahiiN.. aap sab ko to baRe achchhe sey maalUm hai..Hehehe...

What you hate - juuThe log..

what you love - my family n frndz

Movies - Titanic

Music - Romantic.. n Rock

About You - maiN mazaakiyaa huuN.. aur dostoN ko haNSte huye deKh ke mujHe Bahot KhuShi hoti hay...mujHe gussa Bahot jaldi aa jaata hay.. baaki aur kyaa kahuN mere baare me bas itanaa hi.. "Dhaval- ek ehsaas..."

Hobbies - Shaa'iiree, poetry aur haaN bike racing...

Interests - Mechanical engg. aur naYii naYii jaGah par Ghumna..

Secret Desire
-

One word/phrase u use regularly
Jai mata ji..

Memorable moment - jiss din maine Shayri.com ko join kiyaa thaa.. kyuuuN ki maiN jo yahaaN aaya na hotaa to jo khuShiyaaN mujHe milii haii wo mujHe miltii nahiiN..!

Special Thing about You
- aisi koii KhaaS baat to hai nahiiN..

A Picture, Which Resembles You --

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#15)
Ek Ehsaas
Couldn't Care Less
Ek Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud ofEk Ehsaas has much to be proud of

Thumbs up 7th September 2007, 02:20 PM

Forum Name- Widhani

Real Name (if You Want To Disclose!)- Amit Widhani

Sex- Male

Birthday: 22nd of Oct 1984

Sun Sign: Libra

Favorite Drink: Thumbs Up

Favorite Food: Anything and I mean any damn thing made up of Flesh.. Even Humans. And u better trust me on this.

Favorite book: "Ehsaas" by Me

What you hate: Vegetarian Food excluding Moong Dal aur Chawal..

what you love: I Love Animals. They are all tasty. And I like Army life.

Movies-Deep Blue Sea, Final Destination-2 and Scary Movie- 3.

Music- Hans Raj Hans and Babbu Mann.

About You- No Me No Life. Know Me Know Life...

Hobbies- Exploring Englisg language and Watching Cricket. Likhna Majboori hai Shauk nahin..

Interests- A Game Of Chess. Trust me I m invinceable.

Secret Desire- Thats Censored....

One word/phrase u use regularly: "I dont Care"

Memorable moment: The day my book released...

Special Thing about You- I m a huge Casanova...

A Picture, Which Resembles You- My Avtaar...(Actually I resemble it...)

Who Cares.....

Last edited by Mayank; 7th September 2007 at 02:34 PM..
  Send a message via Yahoo to Ek Ehsaas  
Old
  (#16)
chaahat
chaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to behold

13th September 2007, 09:47 AM

Leejiye hum bhi haazir ho gaye...

-------------

Forum Name- Chaahat

Real Name (if You Want To Disclose!)- Priya

Sex- Female

Birthday: Nov 7

Sun Sign: Scorpio

Favorite Drink: Thums Up, Gatorade, Vitamin Water & Fruit Water & Tang

Favorite Food: Yummmmmmmmmmmmm Anythin that soothes my taste.. I'm easy on that.......... north indian, thai, chinese, mexican, italian.......

Favorite book: Hate reading books now... but long time back, was a die hard MB fan!!

What you hate: Love me faasle....

what you love: yeh to aap jaante hi hain.. ki pehla naam kiska hai... mujhe to sharam aane lag gayi... heeeee Acha chalo doosre number se shuru karte hain.. my family.. my frnds... and i love cute lil chweett babies!!! Actually I shud say that I'm obsessed with 'em, coz I wud intentionally just go to a Mall, to play with cute lil babies... I'm baby crazy, seriously!

Movies- DDLJ, KKHH, SArfarosh, Chak De India, HAHK, Oceans-11, 12 & 13, Titanic, Fanna, ......................... list goes on....

Music- Soft, romantic, ear soothing music

About You- Can't hide my feelings ever inside... Am like an open book.

Hobbies- Shayri, Cooking, Dancing, Singing, Painting, Music, Surfing, Swimming, and ofcourse Cosmetology!!!

Interests- Cosmetology & Shayri

Secret Desire- Better be kept as a secret only

One word/phrase u use regularly: Yah that's right, Ouch, ...

Memorable moment: When I met my Sweetheart!

Special Thing about You- Extremely Sensitive and emotional.

A Picture, Which Resembles You- Guess my blue flower, who's blue... innocent, lonely... sad..... and waiting...

"Dikha kar khawaab in aankhon ko, De gaye aansoon in mein Tum..
Kaise chalka doo yeh aansoon, In mein bhi To rehTe ho Tum.."

~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ Sirf Tanu Ki ChaahaT...... ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~

Last edited by chaahat; 13th September 2007 at 09:50 AM..

Old
  (#17)
Mayank

15th September 2007, 01:36 PM

Quote:

A Picture, Which Resembles You[/I]- [COLOR="red"]Hmmmm vo din jab main 11th me thhi aur akhiri din thha school me mera...kyuki us din ke 3, 4 din baad mujhe italy anaa thha...us din poori class thhodi thodi sad thhi...humne 11th class me bahot musty ki thhi...har pal aaj bhi nazro ke samne hai....jo kabhi nahi bhool sakta...aaj bhi jab apni frd se baat karti hu to 11th class ki baate yaad karte hain

Aur kuch janna hai?

puuja, where is the poster which resembles u????
Old
  (#18)
mausam
Yaadon ka!

15th September 2007, 04:13 PM

Quote:

haaaaaaaaaaaaaaa....very funny moderator jee.....lagta hain aaj aapki neend puri nahin hui...........pooja ne firse post karke pic laga di hain..apne theek se dekha nahin.....tweety ki pic.................ab apni baat kariye.....aap later kab ayega.........????????

Old
  (#19)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

22nd September 2007, 12:45 PM

Forum Name – Sunita Virender…...

Real Name (if You Want To Disclose!) –Sunita Thakur.....

Sex - female.......!

Birthday – 11th July!

Sun Sign - Cancer

Favorite Drink - Water !

Favorite Food – Raajmah + Chawal, Makki ki roti + sarsoN ka saag

Favorite book – bahut sarri haiN, kisi ek naam batana mushkil hai...

What you hate –jooth aur jooth bolne walloN se nafrat hai mujhe....

what you love – aapni family aur apne friends

Movies – “PAKIZA”

Music - Soft music.....ghazaleiN aur purane gaane.....
par agar koi function ho to phir PUNJABI SONGS….enke bina bhangra+giddha nahi ho sakta na….

About You – main har kisi ko dil ki baat nahi batati……apna dard jaha tak ho apne tak hi rakhna chahti hoon…nahi chahti ki meri vajha se koi aur dukhi ho…..haan apni kushi jaroor sab ke saath share karti hoon……jaldi gusse meiN nahi aati…..kisi ko galat kahne se phele yeh jaroor sochti hoon ki agar mere saath aisa ho to mujhe kaisa feel hoga…..yeh sochne ke baad kuch kahne ko rah hi nahi jata.

Hobbies – books padna, fursat meiN dard bhare geet ja phir jagjit ji ki gazley sun-na, aur of course SHOPPING…..

Interests – Shayri karna aur shayri padna……………goomne ka bhi bahut shounk hai…..

Secret Desire – ab yaar secret hai to secret hi rahne do na

One word/phrase u use regularly : leave it yaar, ufff tum bhi na, be happy

Memorable moment – jab maine phele baar apni betiya ko bahhoN meiN liya....

Special Thing about You – main emotional, honest, aapne kaam ko puri lagan se karna, apno ko dukh na ho aise soch ke chaltey kai baar kuch problem khud tak hi rakh leti hoon….kisi ko nahi batati….!

A Picture, Which Resembles You – mera avatar………….!

lijiye mam humne bhi sab bata diya, ab kush ho....ab to koi shikayat nahi hai na.....!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#20)
pooja_d

22nd September 2007, 07:54 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
Forum Name – Sunita Virender…...

Real Name (if You Want To Disclose!) –Sunita Thakur....

Sex - female.......!

Birthday – 11th July!

Sun Sign - Cancer

Favorite Drink - Water !

Favorite Food – Raajmah + Chawal, Makki ki roti + sarsoN ka saag

Favorite book – bahut sarri haiN, kisi ek naam batana mushkil hai...

What you hate –jooth aur jooth bolne walloN se nafrat hai mujhe....

what you love – aapni family aur apne friends

Movies – “PAKIZA”

Music - Soft music.....ghazaleiN aur purane gaane.....
par agar koi function ho to phir PUNJABI SONGS….enke bina bhangra+giddha nahi ho sakta na….

About You – main har kisi ko dil ki baat nahi batati……apna dard jaha tak ho apne tak hi rakhna chahti hoon…nahi chahti ki meri vajha se koi aur dukhi ho…..haan apni kushi jaroor sab ke saath share karti hoon……jaldi gusse meiN nahi aati…..kisi ko galat kahne se phele yeh jaroor sochti hoon ki agar mere saath aisa ho to mujhe kaisa feel hoga…..yeh sochne ke baad kuch kahne ko rah hi nahi jata.

Hobbies – books padna, fursat meiN dard bhare geet ja phir jagjit ji ki gazley sun-na, aur of course SHOPPING…..

Interests – Shayri karna aur shayri padna……………goomne ka bhi bahut shounk hai…..

Secret Desire – ab yaar secret hai to secret hi rahne do na

One word/phrase u use regularly : leave it yaar, ufff tum bhi na, be happy

Memorable moment – jab maine phele baar apni betiya ko bahhoN meiN liya....

Special Thing about You – main emotional, honest, aapne kaam ko puri lagan se karna, apno ko dukh na ho aise soch ke chaltey kai baar kuch problem khud tak hi rakh leti hoon….kisi ko nahi batati….!

A Picture, Which Resembles You – mera avatar………….!

lijiye mam humne bhi sab bata diya, ab kush ho....ab to koi shikayat nahi hai na.....!

Aap meri Sunita di hi ho na?

Old
  (#21)
pooja_d

22nd September 2007, 07:55 PM

Quote:

lagaai to hai......aur aap apni baat bataiye ki aapki pis kaha hai

Old
  (#22)
musafir ek pal
a broken shadow...
musafir ek pal has a spectacular aura aboutmusafir ek pal has a spectacular aura aboutmusafir ek pal has a spectacular aura about

23rd September 2007, 06:39 AM

Forum Name- hmmm.....erm erm....

Real Name (if You Want To Disclose!)- Manish Modgil

Sex- Male

Birthday: 27/01

Sun Sign: aquarious

Favorite Drink: absinthe, lemonade and my cappu

Favorite Food: punjabi khanna ofcoz...sumtimes mexican (thats mexican food is hot!!!!)

Favorite book: honour among thieves

What you hate: gettin up early in the morning..seeing ppl sad...studyin...workin....anything that revolves movement really!!!!

what you love: sleepin....walkin in the rain....long drives...quiet nights wid frndz...and ofcoz my frndz on sdc

Movies- chaudvi ka chand, pakeeza, lagaan, rdb and many more

Music- jungle dub. drum dub. dub. drum and bass, chill outs, classical....my ghazals and qawalis

About You- oooooo simple person...i trust ppl easily....nt emotional but gt a soft heart!

Hobbies- shayri, drivin, sleepin

Interests-

Secret Desire- wont b secret if told.....lol

One word/phrase u use regularly: Do u really wanna knw.....oh twadi.....damn man.....HELL YEAH...

Memorable moment: failin Kinder garten (kg1) with my best freind...we were so happy...bt the mood changed whn parents told us wat that exactly means.....still whn v luk back...so funny.....

Special Thing about You- Charm...my bop ofcoz

A Picture, Which Resembles You- will load a pic pretty soon....

P.s mausam di....great thread....good work

Life is filled with goodbyes, a million goodbyes, and it hurts every time....and every time my heart dies a little...

Darkness falls on me like rain...
just
one drop at a time....

Send a message via Yahoo to musafir ek pal  
Old
  (#23)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

24th September 2007, 04:36 PM

Quote:
Aap meri Sunita di hi ho na?
haaN matko maiN teri sunita diii hi hoon....kyu poocha aisa tumne ?

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#24)
pooja_d

24th September 2007, 05:22 PM

Quote:
haaN matko maiN teri sunita diii hi hoon....kyu poocha aisa tumne ?
envehi sonniyo..........thhoda sa shaq hua thha hahahahahahaa.......ajeeb laga apke bare me kuch bate padh ke isi liye puchha

Old
  (#25)
mausam
Yaadon ka!

26th September 2007, 05:36 PM

Quote:
Originally Posted by musafir ek pal View Post
P.s mausam di....great thread....good work
thanks..manish

Old
  (#26)
mausam
Yaadon ka!

26th September 2007, 05:40 PM

Quote:
jee.jee koi shikayat nahin..shukriya..di..

Old
  (#27)
chaahat
chaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to behold

21st October 2007, 09:35 PM

Quote:
Originally Posted by dhavalrami4you View Post
Forum Name - dhavalrami4you

Birthday
- 16th august!
Sun Sign - Sagatarious
Lo ab dhaval bhi jhoot bolne laga...

Are Dhaval beta... 16th Aug ke hisaab se tum Leo hue, na ki Sagi...

LEO ~ July 22 - Aug. 21

Uff!!! yeh mere bhaiyon ko kya ho gaya...

Old
  (#28)
chaahat

21st October 2007, 09:38 PM

Quote:
Originally Posted by Widhani View Post
Forum Name- Widhani

Birthday: 22nd of Oct 1984

Nahiiiiiiiiiiiiiiiiii

Aap Scorpio hue.... uffffffffffffffff

SCORPIO ~ Oct. 22 - Nov. 21

Old
  (#29)
chaahat

21st October 2007, 09:40 PM

Are o Mere pyare pyare Bhaiyon.... aap sabhi ki jaankaari ke liye yeh Sun signs ki list paste kar rahi hun...

ARIES� ~ Mar. 21 - Apr. 19
TAURUS� ~ Apr. 20 - May 20
GEMINI� ~ May 21 - June 20
~~~~~~
CANCER ~ June 21 - July 21
LEO ~ July 22 - Aug. 21
VIRGO ~ Aug. 22 - Sep. 21
~~~~~~
LIBRA ~ Sep. 22 - Oct. 21
SAGITARIUS ~ Nov. 22 - Dec. 21
~~~~~~
CAPRICORN ~ Dec. 22 - Jan. 20
AQUARIUS ~ Jan. 21 - Feb. 19
PISCES ~ Feb. 20 - Mar. 20

Old
  (#30)
sunita thakur

22nd October 2007, 11:03 AM

Quote:
Originally Posted by chaahat View Post
Are o Mere pyare pyare Bhaiyon.... aap sabhi ki jaankaari ke liye yeh Sun signs ki list paste kar rahi hun...

ARIES� ~ Mar. 21 - Apr. 19
TAURUS� ~ Apr. 20 - May 20
GEMINI� ~ May 21 - June 20
~~~~~~
CANCER ~ June 21 - July 21
LEO ~ July 22 - Aug. 21
VIRGO ~ Aug. 22 - Sep. 21
~~~~~~
LIBRA ~ Sep. 22 - Oct. 21
SAGITARIUS ~ Nov. 22 - Dec. 21
~~~~~~
CAPRICORN ~ Dec. 22 - Jan. 20
AQUARIUS ~ Jan. 21 - Feb. 19
PISCES ~ Feb. 20 - Mar. 20

hahahaha

ladkiyo, priya ne jaha jo khulasa kiya hai ladko.n ke bare meiN, es se kaya pata chalta hai ki ladke 75% buddu hote haiN, enko apne birth sign ka bhi pata nahi hota.......

jo leo hai woh sagi....likh raha hai jo sagi....hai woh leo likh raha hai......bhagwaan ne confusion dekar hi enko bheja hai .......

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#31)
mausam
Yaadon ka!

22nd October 2007, 12:57 PM

VEry good..Prii..you really deserve a pat on your back for the wonderful work..............kiste idiots hain yeh ladke sunsign bhi wrong likha hain...................

aur sunita di 25% concession dene ki kya zaroorat...100% hi buddhu hote hain ladke

Old
  (#32)
sunita thakur

22nd October 2007, 02:14 PM

Quote:
VEry good..Prii..you really deserve a pat on your back for the wonderful work..............kiste idiots hain yeh ladke sunsign bhi wrong likha hain...................

aur sunita di 25% concession dene ki kya zaroorat...100% hi buddhu hote hain ladke
aree mausam tu bhi na bas..........jaldi se baat ko samajti nahi hai....dekh yeh raaZ ki baat hai, jaha nahi batauNgi.......phone par batauNgi...samji dear

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#33)
MahamAzmi
MahamAzmi is a splendid one to beholdMahamAzmi is a splendid one to beholdMahamAzmi is a splendid one to beholdMahamAzmi is a splendid one to beholdMahamAzmi is a splendid one to beholdMahamAzmi is a splendid one to behold

23rd October 2007, 05:40 AM

Forum Name-

MahamAzmi

aji hazur asli naqli dono hee Maham Azmi(Maham means MERA CHAAND)

Sex-

Quite sexy as a matter of fact
opss oh sorry sorry i mean FEMALE

Birthday:

7TH May....

Sun Sign:

TAURUS
THE BULL
BEWARE Grrrrrrrrrrrrr

Favorite Drink:

Anger(as far as beverages are concerened : fruit cocktails

Favorite Food:

all sorts of junk food..luv lazania n pasta though!

Favorite book:

Nehjul Balagah by HAZRAT ALI AS

What you hate:

LIES AND DISHONESTY
I can forgive murder but not a lie or dishonesty
It pisses me off totally , I detest it !
what you love:

Natural beauty entrances me to no bounds, I am absolutely in love with full moon nights , I luv getting drenched in heavy rainfalls , luv thunderstorms , luv the TAJ MEHAL passionately oh well.........I LUV LIFE !

Movies-

Veerzara - Peheli -Lamhe- Kabhi kabhi - Silsila - oh the list is lonnnnnnnng ...I luv to watch mature love stories or scripts that deal wid human psychology like ARTH

Music-

Soft romantic music is for me , but depends on my mood as well ......I drown in the carrasing lyrics of kabhi kabhi mere dil mien / neela asmaan so gaya ........But I luv to dance wildly on the hangama songz of DHOOM and like wise .....spcially while in the gym ........

About You-

Kiya batayaen apne baare mein , hum to bas aise hee hein koi khaas baat nai hamare ander ...........An ordinary person who s trying to figure out the most confusing speice on this universe MANKIND !

Hobbies-

Writing n reading poetry /short stories , listening to music , long drives on the isolated roads , walking bare feet on beaches and watching sun set down the sea ......

Interests-

Isn t that the same as HOBBIES ......oh well .........I m interested in everthing adventourous and sporty , out going and fun ..........but at the same time like to be alone , in peace and quiet , lost in my thoughts .......interior designing , and i luv my work outs , luv to sweat and luv cycling the most !!

Secret Desire-

want to spend a few dayz n nites deep in the woods , all alone , wid NO ONE AROUND ............just me and natural beauty , raaton ko chaand ko dekhon din mein behte jharnon se khelon , shaam dhale sooraj se baatain karon , raat ko jugnoun ko taktee rahon , koi na ho kahee nna ho bas maham ho aur tanhayee ho ................ya phir aise he kisi dur registan mein raat mein jab chaand poora ho , aag jaala ke bethee rahon , saree raat .........tanha.........eik aur buahat baree wish hei ........poore chaand ki raat mein TAJ MEHAL ko dekhna aur dekhte rehna ............kash kahbi aisa ho sake .......kash.........

One word/phrase u use regularly:

NOTHING IS IMMPOSSIBLE

Memorable moment:

Jab kisi ne kaha tha " Mein tumse buahat piyar karta hon"

Special Thing about You-

mmmmmmmm........is it physically or otherwise?
oh well ......... My deep dimples on both my cheeks seem to be speical as per all the people who comment on them ..........they say that makes my smile a million dollar one heheheehe I wish i cud belive them ....!!!!
Naturewise ............Everyone who meet me alwayz end up saying that i m a very warm and an extermely emmotional and cruelly truthful person.......Wonder ke ye tareef hei ke burayee haahhaa but

THAT S ME !

A TRIVIAL ME !

Nothing special about me though!
Hum to bas aam se hein ordinary se ! No big deal !

A Picture, Which Resembles You-

I hate to be resembled to these petty actresses but almost everyone who sees me meets me tells me that i resemble this Indian Actress Preety Zinta very much and I humbly confess that yes its a fact actually , some of her pix are like its not her its me

One of them is this pic of her s where she looks exactly like me ........

I ve been very honest and blunt about all that I ve written and hope u d be able to tolerate it all Mausam ji ,

wid all my due respects ,

Just a ME !

Last edited by MahamAzmi; 23rd October 2007 at 05:54 AM.. Reason: spell check OppppSSssss

Old
  (#34)
MahamAzmi
MahamAzmi is a splendid one to beholdMahamAzmi is a splendid one to beholdMahamAzmi is a splendid one to beholdMahamAzmi is a splendid one to beholdMahamAzmi is a splendid one to beholdMahamAzmi is a splendid one to behold

23rd October 2007, 05:47 AM

Quote:
jee zaroor jald hi hukum hi tamir hogi...............
waise apas ki baat hie ji

HUKUM KI TAMEER nahi TAMEEL hotee hei

Old
  (#35)
mausam
Yaadon ka!

23rd October 2007, 01:25 PM

Quote:
Originally Posted by MahamAzmi View Post
waise apas ki baat hie ji

HUKUM KI TAMEER nahi TAMEEL hotee hei
yaa yaa bhul ho gayi mohatarma...khaas urdu acchi nahin meri.......

thanks for the reply......aur tolerate ki baat ab aapne likh diya to chahe na chahe tolearte to karna hi padega haaaaaaaaaaaaa just kidding........waise aapne aur mere bich bahut saari cheeze common hain..akele rehna khud ka saath ..life ko enjoy karna..junk food khana...aur haa workout karna.....wagereh wagereh....

mausam

Old
  (#36)
MahamAzmi

23rd October 2007, 04:58 PM

Quote:
yaa yaa bhul ho gayi mohatarma...khaas urdu acchi nahin meri.......

thanks for the reply......aur tolerate ki baat ab aapne likh diya to chahe na chahe tolearte to karna hi padega haaaaaaaaaaaaa just kidding........waise aapne aur mere bich bahut saari cheeze common hain..akele rehna khud ka saath ..life ko enjoy karna..junk food khana...aur haa workout karna.....wagereh wagereh....

mausam

Oye tussi fikr na karo kuriyeh , jita marzi panga lo urdu se , maham theek kartee jaye gee tusi bas bura na maan'na sohnoiyo baqi te kher hei
Hum urdu speaking log btehe hien na apko bare pyar se durust karne ke liye

eiy lo hun dasse koi

aray hobbies kaise nai eik ho ngee kurihye

GREAT MINDS THINK ALIKE

and hence

MAHAM N MAUSAM THINK ALIKE

acha bauaht bak bak ho gayee me going going gone

Old
  (#37)
mausam
Yaadon ka!

30th October 2007, 03:31 PM

Quote:
Originally Posted by MahamAzmi View Post
aray hobbies kaise nai eik ho ngee kurihye

GREAT MINDS THINK ALIKE

and hence

MAHAM N MAUSAM THINK ALIKE
haaaaaaakya baat kahin tumne...........sahin hain sahin hain..waise bhi ladkiyan kabhi galat hoti hain kya???

Old
  (#38)
MahamAzmi

30th October 2007, 11:26 PM

aji hazur larkiyan bhi insaan hotee hein aur insaan to khata ka putla hei so kyun nahi ghalti kar sakteen larkiyan hmm?!

Old
  (#39)
m_usmanayub
m_usmanayub will become famous soon enough

26th November 2007, 06:10 PM

Forum Name- A new member. U can call me Usman

Real Name (if You Want To Disclose!)- Muhammad Usman Ayub

Sex- Male

Birthday: 8th october

Favorite Drink: Water and sprite

Favorite Food: Not Particular one

Favorite book: The Holy Quran

What you hate: Hypocrites, people with double standard policies and liars. and alot of other things.

what you love: to be with her.

Movies- A large number, cannot be listed here.

Music- Particularly Slow numbers. Depends on mood.

About You- No one can describe himself perfectly so better ask my closest friends if you find any :P

Hobbies- Computers, Internet, Softwares, Counter-Strike, Outing.

Interests- Softwares and Gadgets. Tech news, Telecommunications and Computers.

Secret Desire- Secrets should be secrets

One word/phrase u use regularly: hmmm

Memorable moment: Every that moment is memorable which effects you. So can't be one.

Special Thing about You- She Says whatever I do, I do it with dedication and efforts

A Picture, Which Resembles You- Whoelse's except mine.

Old
  (#40)
Saloniraj
Command Performance
Saloniraj will become famous soon enough

Question 28th November 2007, 03:44 PM

Forum Name - Saloniraj
Real Name (if You Want To Disclose!) -Raj

Sex - Male

Birthday - September - 19th

Sun Sign - Cancer

Favorite Drink - Water and Chhach (Butter milk)

Favorite Food - Green Salad, Vegitable Salad,

Favorite book
- Of Hujman Bondage (by summerset mough) God Father (by-Mario puzo) and Saurastra ni Rasdhar and Saurathi Baharvatiya (by Zaverchand Meghani A Gujrati Auther)
What you hate - My short tempre

what you love - I love beuty of nature, sea, my language (Kathiyawadi)

Movies - Any light commedy movie like Chasme baddur, Janebhi do yaron, and most of movie of amol palekar

Music - normaly dipend on my mood

About You
- I am very open hearted and down to earth person bahut kam dosto ko mere gam , dukho ke bareme pata he, hamesha khus rehna aur logo ko helpful hona

Hobbies - Reading Books........listen music, aur akele akele ghumna (kyu ki koi sachha sathi abhitak nahi mila)

Interests - to know about new things, learn new language, making new friends

Secret Desire - secret hi rehne dete hain

One word/phrase u use regularly : khabar nai su thase?????????? (Dont know what will happan)

Memorable moment - When i donet blood 1st time and that was save life to one very poor unknown lady who give birth a baby at her home in vilage and come to hospital in very critical condition

Special Thing about You - i think i dont know yet

A Picture, Which Resembles You -- post next time (if find)

Ye bandhu 2 -3 chije likhna bhul gaye he........Chalo meri taraf se add kar deta hu

Where are you right now : Kampala Uganda East Africa
Basicly from where : Jamnagar Gujarat, INDIA
What are you doing : Job as G.M. and F.C. and own small bussiness.

Raj

Teiro mat...........

Baho

(Dont Sweem..... Just Flow)
  Send a message via Yahoo to Saloniraj  
Closed Thread

Display Modes Rate This Thread
Rate This Thread: