Shayri.com  

Go Back   Shayri.com > Personal Messages > Introduction Forum

Mushkil (danny) Jii Ka Interview
Old
  (#1)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

Mushkil (danny) Jii Ka Interview - 1st November 2009, 08:00 AM

Doston chaliye interviews ka daur aagay badhate haiN...is mahine hum interview kareNge is site ke ek bahut acche shayer aur dost se, yeh taqreeban 4 saal se shayri.com ke member haiN,waise to maiN inke baare me zyada nahi jaanti, chaliye inke baare me inki hi zubaani sunenge..

Mushkil (danny) jee aap ko is 'interview' ke katghare meiN, maiN poore 'Shayri.com' ki jaanib se swaagat karti huuN.. ummeed hai iss 'interview' ke bahaane aap ke baare meiN kaafi kuch jaanne ka aur aap se seekh ne ka mauqa milega, aur yeh bhii ummeed hai kii na sirf aap ke liye balki puure shayri.com parivaar ke liye aap ka yeh interview khushgawaar rahega..

Danny ji,aayiye aapka yahan swaagat hai..

sawaloN ka daur shuru karte haiN:

1..Sabse pehle to aap apne baare me kuch bataiye,aapki family, friends, education,interests,etc

2. Shayri.com per aap kaise pahunche,aur ab tak ka aapka sdc ka safar kaisa raha......?

3.Aap kab se Shayri kar rahe haiN, aur aap ka Shayri meiN jhukaav kii wajah kya hai? Shayri ki shuruaat kaise kii aur kab kii...?

4.shayri parivaar me aapke sabse pasandida shayer kaun kaun hain..

5..In char saloN me shayri.com per aapne kya kya tabdeeliyaN mehsoos ki.

chaliye filhaal itna hi.....

Zainy

PalkoN ki baand ko tod ke daaman pe aa gira
Ek aaNsu mere zabt ki tauheen kar gaya...

Nm
  Send a message via MSN to zainy  
Old
  (#2)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

1st November 2009, 10:10 AM

Danny bhaiya:

Pranaam!

tah-e-dil se aapkaa swaagat haii!! Hmm tou aap aaKhir-kaar faNS hi gayeN Shaa'iiree Parivaar ke kaTh-Ghare meiN. baRii hi KhuShii hu'ii... duaa hay aapka ye interview bahot achchha raheN.. Best of Luck!

KhuSh raheN.. apnaa Khayaal raKheN

duaaoN ke saath ijaazat

Jai Shree kriShnaa!!

aapka

~ Dhaval

*~*Dhaval*~*....Ek Ehsaas...

Old
  (#3)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

1st November 2009, 01:56 PM

Oh signore santo!!...sono molto felice che lei è qua per l'interogazione....wow....

ora posso chiedere quello che vorrei....hahahahaha....

Prima di tutto....... BEN VENUTO......

Stiamo aspetando...

Grazie

Sua piccolina
Pooja

NOTE: ISKA HINDI/ENGLISH TRANS. MUSHKIL BHAIYAA HI KARENGE...

===========Deepika===========
Pyaar Hai Yaa sazaa ayi mere Dil bataa
Toot'ta Kyu.N naHi.N Dard Kaa Silsilaa

Old
  (#4)
janumanu
Banned
janumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.com

1st November 2009, 03:06 PM

mushkil ji ........... sach kahu aaj jab aapko is adalat mai dekha to bahut kush hue...

kyunki mere man mai sach mai bahut iccha hai aapke bare main jaanne ki ....!!

lekin usse pahle aapko bata den ki kuch hi din mai aapke liye ek chehra bana liya hai soch ki aankho ne ....

aapki do teen hi ghazle padhi hai .... bas isse jayda nahi fir bhi .... aapko yahi kahunga ki

Mushkil ji bahut asaan hai aap ...
aapko padhna acha lagta hai ....

aapka hara rang bahut bhata hai
is hare ka raaz zaroor janna chahenge

abhi itna hi

jaldi hi aaunga aapse

mushkil ji bahut asaan hai aap
  Send a message via Yahoo to janumanu  
Old
  (#5)
Amanush...
Tanhaa Raahi
Amanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.com

1st November 2009, 04:09 PM

Doston chaliye interviews ka daur aagay badhate haiN...is mahine hum interview kareNge is site ke ek bahut acche shayer aur dost se,

Itni izzat dene ke liye bahut shukriyaa, Zainy Ji…! Acche dost to hum hein hi aur hamein bahut acche shayar kehkar, aap ne hum ko saathwein aasmaan par pahuunchaa diyaa…! I like it

yeh taqreeban 4 saal se shayri.com ke member haiN,

Waise humne 4 saal se thoDaa jyaada waqt guzaare hein apne iss dil azeez parivaar main…! I joined SDC on the 3rd October 2003…! Hum ne Amanush naam se likhna shuruu kiyaa tha…! Kuch samay baad pataa chalaa ki kayi doston ko hamaara yaha taqallus pasand nahin tha…! Doston ke liye kuch bhi karnaa bachpan se hi hamaari kamzori thi,so hum ne socha ki isse badal dein…! Mushkil baat thi ki kaun sa taqallus apnaaein aur Mushkil ko hi apnaa liyaa aur apnaa kiyaa…! Mushkil ka Ek ye raaz hai…!

waise to maiN inke baare me zyada nahi jaanti,

Hamein interview karne waale dost zaruur jaan.na chaheinge ki humari suurat kaisi lagti hai, so hum iss mahine bhar ke dauraan apne avatar ki jagah par apni ek tasveer chipkaa leinge…! Shaayad iss se jaan pehchaan kuch aur gehri ho…!

chaliye inke baare me inki hi zubaani sunenge..

Apni zubaani apni tareef bahut acchi lagti hai, Zainy Ji...!

Jeene ke liye mujhe ek sapna dedo
Haqeekat meri jaaN liye jaa rahi hai

Send a message via Yahoo to Amanush... Send a message via MSN to Amanush...  
Old
  (#6)
pooja_d
pooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud ofpooja_d has much to be proud of

1st November 2009, 06:11 PM

Molto bene...

Ek rule bana diya jaaye...Introw. section ka...ke jiska bhi introw hoga vo pure mahine apne avatar me apni sweeeet si( mujhse sweet to koi ho nahi sakta....fir bhi ) pic lagaake rakhe.......

Hows the idea??....hmm hmmm hmmmm..

Mushkil bhaiya...Torna subito....

Grazie

Pooja

===========Deepika===========
Pyaar Hai Yaa sazaa ayi mere Dil bataa
Toot'ta Kyu.N naHi.N Dard Kaa Silsilaa

Old
  (#7)
zainy
Aapki dost
zainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.comzainy is the among the best Shayars at Shayri.com

1st November 2009, 06:17 PM

Ekdum jhakkas!! idea hai.......pooja ji.....per yeh rule nahi bana saktey...haan hum request karenge ki ab se jiska bhi interview ho, woh apna picture apne avtaar me zarur lagaaye.....taaki jaan pehchaan zyada gehri ho...

Zainy

Nm
Old
  (#8)
Amanush...
Tanhaa Raahi
Amanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.comAmanush... is the among the best Shayars at Shayri.com

2nd November 2009, 05:19 AM

I will reply back soon , ok...?

With blessings

Old
  (#9)
Aman_rahi
Paigaam-e-Aman
Aman_rahi is just really niceAman_rahi is just really niceAman_rahi is just really niceAman_rahi is just really niceAman_rahi is just really nice

3rd November 2009, 12:52 AM

Daany bhai...ek arse baad mulaqaat hui.... sawaalon ke jawab dijiye...phir aage hum apne sawal rakheinge........

khush rahiye........

**(*·.¸(`·.¸ ¸.·´)¸.·*)**
*·.¸Paigaam -e- Aman¸.·*
**(¸.·´(¸.·* *·.¸)`·.¸)**

~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*~*
inhan ankhaaon vicho kadi, tere hanju vaghe si.....
aaj ki hoye, jehda ^AMAN^ da lahoo vagda ae......

AMAN RAHI
  Send a message via Yahoo to Aman_rahi  
Old
  (#10)
sahilll.down
sahilll.down is an unknown quantity at this point

3rd November 2009, 11:49 AM

.............Achha hai............

Old
  (#11)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

3rd November 2009, 03:00 PM

Namaste Danny Bhaiya

bahut accha laga aapko interview ke katgahre mein dekhna, aur aapne bahut accha kiya jo apni photo lagaye, es se jaan.na aur asaaN ho jata hai aur ek apnapan sa bhi lagta hai

sawaal to mere paas abhi koi b nahi hai....baaki members jo sawaal kareNge unhi mein se muje jawaab milte raheNge.

interview ke liye aapka suwagat hai

aapki chotti behan

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया
....के तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए...

Old
  (#12)
Amanush...
Tanhaa Raahi

3rd November 2009, 07:10 PM

Dhaval Bhaiya, Piccolina mia, Janumanu ji, Aman Bhaai, Sahilll ji, aur Choti behen...! Mere interview thread par aane ke liye bahut shukriyaa...!

Humse puuche gaye sawaalon ka jawaab bahut jald deinge,bas in dinon kuch hadd se jyaada masroof hein hum...!

Tab tak ke liye bataa doun ki aajkal hamara baseraa Italy main hai, 24 years beet gaye jabse yahaan par rehte hein...! Hamara janm Mauritius main houaa tha on the 15th day of August 1955 and I am 54 years old...!

Baaki agle mulaakat par...!

Aap sab apna apna khayaal rakhein, ok...?

Duaaon ke saath

Old
  (#13)
Pulkit_gupta
Humanity
Pulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant futurePulkit_gupta has a brilliant future

4th November 2009, 04:32 PM

Dearest Dearest bhaiya,

I am so so happy to see you here... You're like an angel for me, distant yet so close... aapse mulakaat ho naa ho, aapke hone ka ehsaas humesha hai... Though, I know you better than most here, still I would really cherish this opportunity to know more about you...

Love you bhaiya... Looking forward to read you more...

Kab sochaa thha milegaa humsafar "Shweta" jaisaa
Lagta hai is baar "Pulkit", kismat teri bhi rang laayii hai

Last edited by Pulkit_gupta; 4th November 2009 at 04:41 PM..
  Send a message via Yahoo to Pulkit_gupta  
Old
  (#14)
chaahat
chaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to beholdchaahat is a splendid one to behold

5th November 2009, 11:30 AM

Pyare Bhaiya,

Aapka interview hota dekh bahut acha laga.

Bas mera to ek hi sawaal hai aapse..

Aapko shayri likhne ki prerna kisse milti hai, aur kitni umar se aap shayri likhte hain.

Shayri likhne me aapka koi favorite topic bhi hai kya?

~Priya

"Dikha kar khawaab in aankhon ko, De gaye aansoon in mein Tum..
Kaise chalka doo yeh aansoon, In mein bhi To rehTe ho Tum.."

~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ Sirf Tanu Ki ChaahaT...... ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~ ~

Old
  (#15)
Amanush...
Tanhaa Raahi

5th November 2009, 12:50 PM

Here's something about me and my family...!

I am happily married with Amrita - ‘Amore’ who started the games “Shayri Words Association” and “ This or That “, My wife is my best friend aur woh sirf mere khushi ke liye saansein leti hai…! We have 4 kids, Pooja , Aarti, Arvind and Akaash…! Pooja is already married and I have a grand daughter whom I adore…! We were 5 brothers and 6 sisters in my family and I am the 3rd one. My Papa and elder brother are no more…! My Mama is my guide and teacher …! Unn ke haanthon meine bahut hi maar khaaya kyon ki mein bachpan aur jawaani main baDaaa hi badmaash tha and there was not a time that she did not weep after beating me…!
My most memorable pitaai was when once playing mechanic,I took the wheels from the toy car of my elder brother ( I was 5 years younger than him and I was about 7 yrs old that time ) He had never beaten me, so he called me in the kitchen and lit a piece of bamboo, and asked me to smoke it…! It was a new experience for me and I put it in my whole body and soul …! Then he told me that he’ll come back in a minute and not to smoke it all , to leave a piece for him too…! Alone I was imitating the famous villain Pran Ji while smoking . After a little while Bhaiya came back holding Mama’s hand and pointing directly to me and he was saying “ look, Mama, look how he’s smoking."After a momently shock, she locked the door and went for a thin supple rod specially designed for me, phir aap log hi anumaan lagaa sakte hein kyaa houa tha…! I love my Mama so much and she is the person I adore the most…!
I was the favourite in my family and I was always given the honour to open new toothpaste tubes and after it was known that I like green color, only Palmolive soap was bought in our house...!

Will be back soon to add more...!

Last edited by Amanush...; 5th November 2009 at 12:54 PM..
Old
  (#16)
mausam
Yaadon ka!
mausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant futuremausam has a brilliant future

5th November 2009, 01:42 PM

hahahhahah dannyji, apke bhai ka andaaz bahut mast hain apko sazaa dilwane ka....good saap bhi mar jaaye aur lathi bhi na tute................

waise to mujhe bhi apse yahin puchna tha ki amanush to thi hi apki id,wapis dusri mushkil kyun banayi,par apne uska jawab de diya,par shayad ap dusri id na banate to bhi chalta uska hi name change ho sakta tha,bahut logone aisa kiya hain...........

Abhi to mujhe koi sawaal sujh nahin raha,will be back

mausam

Jaane kya samjha woh mujhe
Jaane kya samjhi main useN

Faasla nazar aaya....Kuch kadmon ke saath se

Old
  (#17)
Mayank
Mayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.comMayank is the among the best Shayars at Shayri.com

5th November 2009, 01:43 PM

danny jee:

namaskaar ,

muaaf keejiygaaa, der se aaya huu.n.. par aap ke is thread par meri baraabar nazar hai... aap ke baare me.n jaan kar behad achchha lag rahaa huu.n.. filhaal aap apne baare me.n bataate jaaiye. phir jo rah jaayega, ham puuchh hi le.nge...

filhaal, is interview ke liye aap ko subhkaamnaaye.n..

Mayank
  Send a message via MSN to Mayank  
Old
  (#18)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 09:08 PM

Quote:
Originally Posted by Dhaval View Post
Danny bhaiya:

Pranaam!

tah-e-dil se aapkaa swaagat haii!! Hmm tou aap aaKhir-kaar faNS hi gayeN Shaa'iiree Parivaar ke kaTh-Ghare meiN. baRii hi KhuShii hu'ii... duaa hay aapka ye interview bahot achchha raheN.. Best of Luck!

KhuSh raheN.. apnaa Khayaal raKheN

duaaoN ke saath ijaazat

Jai Shree kriShnaa!!

aapka

~ Dhaval
Saadar Pranaam, Dhaval Bhaiya...!

Swaagat ke liye bahut shukriyaa...! Aaj nahin to kal hamein faNs hi jaana tha kaTh-Gare main aur bahut mazaa aa rahaa hai yahaan par aa kar...!

Koyi bhi sawaal mann main aaye, to puuch lena, ok...?

Thanks for wishing me good luck, I need it...!

With blessings

Jai Shree kriShna...!

Old
  (#19)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 09:23 PM

Quote:
Originally Posted by pooja_d View Post
Oh signore santo!!...sono molto felice che lei è qua per l'interogazione....wow....

ora posso chiedere quello che vorrei....hahahahaha....

Prima di tutto....... BEN VENUTO......

Stiamo aspetando...

Grazie

Sua piccolina
Pooja

NOTE: ISKA HINDI/ENGLISH TRANS. MUSHKIL BHAIYAA HI KARENGE...
Grazie per il benvenuto, Piccolina...!

So here's the translation...!

Oh ! My goodness...! I am so pleased that you are here for the interview...wow!

Now I can ask you whatever I want...hahahahhaha

First of all......Welcome

We are waiting...

Thanks

Asha hai ki anuvaad thik se houaa hai...!

Puoi chiedermi tutto quello che vuoi, piccola, va bene...?

Ti benedico...!

Old
  (#20)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 09:42 PM

Quote:
Originally Posted by janumanu View Post
mushkil ji ........... sach kahu aaj jab aapko is adalat mai dekha to bahut kush hue...

kyunki mere man mai sach mai bahut iccha hai aapke bare main jaanne ki ....!!

lekin usse pahle aapko bata den ki kuch hi din mai aapke liye ek chehra bana liya hai soch ki aankho ne ....

aapki do teen hi ghazle padhi hai .... bas isse jayda nahi fir bhi .... aapko yahi kahunga ki

Mushkil ji bahut asaan hai aap ...
aapko padhna acha lagta hai ....

aapka hara rang bahut bhata hai
is hare ka raaz zaroor janna chahenge

abhi itna hi

jaldi hi aaunga aapse

mushkil ji bahut asaan hai aap
Namaste, Janumanu Ji...!

Aapke andaaz hamesha se hamein behad pasand aaya...! Umeed hai ki jo chehraa aap ke soch ne banaaya, wo hamare vyaktitwa se milta jultaa hai...! Aap ne sach kahaa hai, hum bilkul ek aasaan aur sadhaaran sa shaks hein...!

To yaha rahaa hamare hare rang pasand karne ka raaz...! Kayi saal houe, hamein ek laDki bahut acchi lagti thi, hum bhi unnhein bhaate the...!( Hum saath saath main Hindi parhaai kar rahe the...! ) Parantu unnki sagaai ho chuki thi...! Hamare ek janamdin par unhon ne hamein ek green photo album diya tha aur kuch dinon baad humne apne saare kamre ( including ceiling ) ko ussi hare rang main paint kar liya tha...! And from that day, I love green color and all its gradations...! Even my car is blu green...!

Jald hi aajaaiega, aap ke duusre sawaalon ka intazaar hai...!

With blessings

Last edited by Amanush...; 6th November 2009 at 09:46 PM..
Old
  (#21)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 09:56 PM

Quote:
Originally Posted by pooja_d View Post
Molto bene...

Ek rule bana diya jaaye...Introw. section ka...ke jiska bhi introw hoga vo pure mahine apne avatar me apni sweeeet si( mujhse sweet to koi ho nahi sakta....fir bhi ) pic lagaake rakhe.......

Hows the idea??....hmm hmmm hmmmm..

Mushkil bhaiya...Torna subito....

Grazie

Pooja
Thanks for liking the idea, Piccola...!

Zainy Ji ha ragione, e bene che sia della proprio volonta di ognuno...!

Prenda cura di se stessa, ok...?

Old
  (#22)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 10:02 PM

Quote:
Originally Posted by zainy View Post
Ekdum jhakkas!! idea hai.......pooja ji.....per yeh rule nahi bana saktey...haan hum request karenge ki ab se jiska bhi interview ho, woh apna picture apne avtaar me zarur lagaaye.....taaki jaan pehchaan zyada gehri ho...
Very good idea, Zainy Ji...! and I am sure that everyone will appreciate it...!

Hum se jaan pehchaan gehri ho rahi hai na...?

With blessings

Old
  (#23)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 10:08 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
Namaste Danny Bhaiya

bahut accha laga aapko interview ke katgahre mein dekhna, aur aapne bahut accha kiya jo apni photo lagaye, es se jaan.na aur asaaN ho jata hai aur ek apnapan sa bhi lagta hai

sawaal to mere paas abhi koi b nahi hai....baaki members jo sawaal kareNge unhi mein se muje jawaab milte raheNge.

interview ke liye aapka suwagat hai

aapki chotti behan
Kaisi hein aap, Choti Behen...? Swaagat ke liye bahut shukriyaa...!

Aap kabhi bhi , koyi bhi sawaal puuch sakti hai...! Aap ke ye baDe bhaai sahi uttar dene ki puuri koshish karegaa...!

Apna khayaal rakhiyegaa, ok...?

Ashirvaad ke saath...!

Old
  (#24)
sunita thakur
sunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.comsunita thakur is the among the best Shayars at Shayri.com

6th November 2009, 10:19 PM

Bhaiya Namaste

chaliye ek sawaal main bhi pooch hi loon

yeh shayad sawaal kum aur ek bade bhai se salaah jayada hai

Bhaiya, har ensaan ki zindgii meiN accha bura waqt aata hai....kuch log housla banaye rakhte haiN aur kuch log housla kho dete haiN, kya aap samjayeNge ki kaise bure se bure waqt meiN bhi himmat banaye rakhni chahiye....aur kya aapki zindgii mein kabhi aisa waqt aaya hai ???

bas etna hi.........
aapki chotti behan

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Old
  (#25)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 10:20 PM

Quote:
Originally Posted by Pulkit_gupta View Post
Dearest Dearest bhaiya,

I am so so happy to see you here... You're like an angel for me, distant yet so close... aapse mulakaat ho naa ho, aapke hone ka ehsaas humesha hai... Though, I know you better than most here, still I would really cherish this opportunity to know more about you...

Love you bhaiya... Looking forward to read you more...
Dearest Chote Bhaiya...!

Your words made my heart heavy and eyes moist...! You are too kind...!

I always hold you close to my heart...!

My blessings are always with you...!

Love you

Old
  (#26)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 10:42 PM

Quote:
Originally Posted by sunita virender View Post
Bhaiya Namaste

chaliye ek sawaal main bhi pooch hi loon

yeh shayad sawaal kum aur ek bade bhai se salaah jayada hai

Bhaiya, har ensaan ki zindgii meiN accha bura waqt aata hai....kuch log housla banaye rakhte haiN aur kuch log housla kho dete haiN, kya aap samjayeNge ki kaise bure se bure waqt meiN bhi himmat banaye rakhni chahiye....aur kya aapki zindgii mein kabhi aisa waqt aaya hai ???

bas etna hi.........
aapki chotti behan

Behena...!

Sanskrit main ek kahaavat hai jo hamein bahut hi pasand hai...! It goes like this :

Sukhmaa patitam sevyam dukhmaa patitam tatha
Chakravat parivatante sukhaani cha dukhaani cha

Arthaath : Jiss tarah tum suukh ko gale lagaate ho, ussi tarah dukh ko bhi gale lagaana anivarya hai yaani aavashyak hai, kyon ki donon jeewan ke do pahiyon ke samaan hein jo ghoomte rehte hein...!

You know, behind every cloud, there is a silver lightening...! Himmat aur perseverance ki hawaaon se duukh ke baadalon ko hataa kar apne jeewan main khushi laana har insaan ka kartavya hota hai...! Life is a continuous struggle...! One has to fight the foes...!

Ek kahaani suni thi kabhi :

Do frogs fell into a jar of milk and one of them was discouraged and got drown, whereas the other one had the spirit of survival...! He tried and tried and tried to jump out of the jar until the milk became butter , then he could step out...!

Never lose hope in life...! Everything is here for good...! God knows His plans for us...!

I'll write more about it if you want...!

Aur haan, hum ne 54 years jeeye hein, aur Khudaa ji hi jaane hamari zindagi main hume kitne hi ups and downs ka saamna kiya hai...!

I'll send you a link about a lone traveller, just read it...!

With blessings

Bhaiyaa

http://www.shayri.com/forums/showthr...ight=traveller

Last edited by Amanush...; 6th November 2009 at 10:48 PM..
Old
  (#27)
janumanu
Banned
janumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.comjanumanu is the among the best Shayars at Shayri.com

6th November 2009, 10:52 PM

mushkil ji adaab

aapki tasbeer dekhi ... soch aksar sach hoti hai ... fir sabit huaa

woh gaana yaad aayaa

kisi ne ye humpe hara rang dala .. aisa hi kuch hai ...suniyega gaa Devdaas movie ka hai suna ho shayed ....

aapne meri nazm sayonara pe likha tha ki .. 30 saal pahle kahani taza huee

ab woh kahani sune de bas .... aur kya
Old
  (#28)
sunita thakur

6th November 2009, 10:54 PM

bhaiya muje yakeen tha ki aap bahut samjdaar se samjyeNge....aur mera yakeen sahi tha.....thanks aur maine aapka diya link pad liya hai.

apna saath aur ashirwaad sada banaye rakhyega
regards

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

.....Sunita Thakur.....

Last edited by sunita thakur; 6th November 2009 at 11:16 PM..

Old
  (#29)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 11:04 PM

Quote:
mushkil ji adaab

aapki tasbeer dekhi ... soch aksar sach hoti hai ... fir sabit huaa

woh gaana yaad aayaa

kisi ne ye humpe hara rang dala .. aisa hi kuch hai ...suniyega gaa Devdaas movie ka hai suna ho shayed ....

aapne meri nazm sayonara pe likha tha ki .. 30 saal pahle kahani taza huee

ab woh kahani sune de bas .... aur kya
Haan, Janumanu Ji...! Aap ko hum waha kahaani zaroor sunaaeinge...! Bas aap interview ko follow karte rahiyegaa...!

Apna khayaal rakhiyegaa, ok...?

With blessings

Old
  (#30)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 11:20 PM

Quote:
Originally Posted by chaahat View Post
Pyare Bhaiya,

Aapka interview hota dekh bahut acha laga.

Bas mera to ek hi sawaal hai aapse..

Aapko shayri likhne ki prerna kisse milti hai, aur kitni umar se aap shayri likhte hain.

Shayri likhne me aapka koi favorite topic bhi hai kya?

~Priya
Kaise hein aap, Pyaari behen...?

Hmmm...! Aap ke sawaal hamein accha lage...! Bas bahut lambi si kahaani hai...! In the beginning Mama se prerna milti thi to write for our local radio...! It was on a program called " Geet gaata chal ."

Hum ne apni pehli poetry takreeban 7 saal ki aayu main likhi thi aur woh bhi french language main thi...! Mere ek classmate 2 dinon se school nahin aayi thi, she had fever...! Her name was Molly...!And I wrote that poetry asking her to recover fastly...! But it never landed in her hands because my Bhaiyaa's eyes were too keen, and he took possesion of it, then it finished in the hands of my Papa...!

I am most inclined to write about sorrow and pain...!

I'll write about it later on, ok...?

Take very good care of yourself...!

With blessings

Old
  (#31)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 11:32 PM

Quote:
Originally Posted by Aman_rahi View Post
Daany bhai...ek arse baad mulaqaat hui.... sawaalon ke jawab dijiye...phir aage hum apne sawal rakheinge........

khush rahiye........
Aman Bhai...! Aap ko yahaan dekh kar bahut khushi houi...! Waise aapse mulaaqaat hamesha hoti hai...! I usually read your old poems and old times return back...!

Hum aap ke sawaalon ka intazaar kareinge...!

Sadaa khush rahein

Old
  (#32)
janumanu
Banned

6th November 2009, 11:32 PM

Naam mushkil asaan magar hai
jaan nahi pahchaan magar hai

chehre pe uske shikar- dopahar
balo mai kuch thakaan magar hai

khyaal pe to koe kharonch nahi
haan uska dil lahuluhaan magar hai

shakl-o-sukhan se buzurg lagta hai
janumanu sa hi nadaan magar hai

Last edited by janumanu; 6th November 2009 at 11:35 PM..
Old
  (#33)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 11:35 PM

Quote:
Originally Posted by sahilll.down View Post
.............Achha hai............
Jaan kar bahut khushi houi...!

Aap ka shukriyaa, Sahilll Ji...!

Take care

Old
  (#34)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 11:39 PM

Quote:
Naam mushkil asaan magar hai
jaan nahi pahchaan magar hai

chehre pe uske shikar- dopahar
balo mai kuch thakaan magar hai

khyaal pe to koe kharonch nahi
haan uska dil lahuluhaan magar hai

shakl-o-sukhan se buzurg lagta hai
janumanu sa hi nadaan magar hai
Aap bhi na, Janumanu Ji...!

I'll reply to this one in rime later on...!

Old
  (#35)
janumanu
Banned

6th November 2009, 11:41 PM

bas ek request hai plzz maan lena

ji use na kare plzzzz
plzz

plzzz
Old
  (#36)
Amanush...
Tanhaa Raahi

6th November 2009, 11:44 PM

Quote:
bas ek request hai plzz maan lena

ji use na kare plzzzz
plzz

plzzz
Itne saare plzzz ne to hamare mann ko moH liyaa hai, Vikaas Bhai...!

Bhai to keh sakte hein na...?

Aap bhi hamein Danny keh kar sambodhit karein to baDaa accha lagegaa...!

Old
  (#37)
Dhaval
Shayri.com Moderator
Dhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.comDhaval is the among the best Shayars at Shayri.com

7th November 2009, 09:55 AM

Danny bhaiya:

Pranaam!

maiN bhee haaZir huuN apne kuch sawaaloN ke saath .. !

sab se pehle tou maiN aapko aapke bachpan ki aur School life kii yaadoN meiN waapis le jaanaa chaahuNgaa

1>> bachpan meiN aapki ko'ii aisi Sharaarat jisse aap aaj bhee yaad kar ke bahot haNSte hoN?

2>> School life meiN aapne apne kisii Teacher ko pareShaan kiyaa hoN ya KhiNchaa'ii.. aisa ko'ii kissa ho to...

3>> School life meiN aik aisa subject jo aapko bahot pasaNd thaa aur aik aisaa subject jo aapko bilkul bhee pasaNd nahiiN thaa? aur kyuuN pasaNd nahiiN thaa uski wajH bhee bataa'iiyengaa!

4>> kyaa aapne kabhee School meN class BUNK kii haii? Gar haaN tou kaisaa mehsoos huaa thaa jab aapne pehli baar ko'ii Class BUNK ki ho to?

5>> bachpan meiN aapne kisi cheez ko lene ke liye aap zid pe utar gaye hoN aur wo cheez haasil kar ke hi ShaaNt huye aap aisaa kabhee huaa haii kyaa ?

ab aage baRhte hai.n...

7>> Danny bhaiyaa aapkii naZar meiN " ziNdagee" kyaa haii?

8>> Gar ko'ii aapse rooTh jaaYeN tou aap uNhe kaise manaate hai.n?

9>> "Shayri.com" ... kuch lafz...??

10>> Danny bhaiyaa hum sab ne Parivaar meiN juR ne ke baad liKhane kii ik Shuruaat ki thee. ees ehsaas se sab liKhane waale log guzarte hai.n tou maiN jaannaa chaahuNgaa kii .naye liKhane waaloN ke liye hausilaa'h afzA'ii kitnaa maa'iine raKhtee haii?

filhaal ke liye meraa aaKhiri sawaal..

11>> Shaa'iiree Parivaar se juRne waale naye sadasyoN ko aap kyaa kehnaa chaaheNge?

Danny bhaiyaa:

thoRe zyaadaah sawaal poochh liye hai.n.. ab kyaa kareN apne aapko rok nah sakaa,,, dil meiN jo jo bhee sawaal uThe jaldi se liKh Daalaa.. iNtezaar karuNgaa aapke jawaab kaa..!

KhuSh raheN... apnaa Khayaal raKheN

duaaoN ke saath ijaazat

Jai Shree kriShnaa..!

aapka

~ Dhaval

Last edited by Dhaval; 7th November 2009 at 10:00 AM..

Old
  (#38)
zainy
Aapki dost

7th November 2009, 10:47 AM

Quote:
Originally Posted by Mushkil View Post

To yaha rahaa hamare hare rang pasand karne ka raaz...! Kayi saal houe, hamein ek laDki bahut acchi lagti thi, hum bhi unnhein bhaate the...!( Hum saath saath main Hindi parhaai kar rahe the...! ) Parantu unnki sagaai ho chuki thi...! Hamare ek janamdin par unhon ne hamein ek green photo album diya tha aur kuch dinon baad humne apne saare kamre ( including ceiling ) ko ussi hare rang main paint kar liya tha...! And from that day, I love green color and all its gradations...! Even my car is blu green...!

hahahaha...............hmmm...... danny jii, hare rang ka raaz to pata chal gaya per kahani adhuri hai...

Zainy

Nm
Old
  (#39)
zainy
Aapki dost

7th November 2009, 10:49 AM

Quote:
Originally Posted by Dhaval View Post
Danny bhaiya:

Pranaam!

maiN bhee haaZir huuN apne kuch sawaaloN ke saath .. !

sab se pehle tou maiN aapko aapke bachpan ki aur School life kii yaadoN meiN waapis le jaanaa chaahuNgaa

1>> bachpan meiN aapki ko'ii aisi Sharaarat jisse aap aaj bhee yaad kar ke bahot haNSte hoN?

2>> School life meiN aapne apne kisii Teacher ko pareShaan kiyaa hoN ya KhiNchaa'ii.. aisa ko'ii kissa ho to...

3>> School life meiN aik aisa subject jo aapko bahot pasaNd thaa aur aik aisaa subject jo aapko bilkul bhee pasaNd nahiiN thaa? aur kyuuN pasaNd nahiiN thaa uski wajH bhee bataa'iiyengaa!

4>> kyaa aapne kabhee School meN class BUNK kii haii? Gar haaN tou kaisaa mehsoos huaa thaa jab aapne pehli baar ko'ii Class BUNK ki ho to?

5>> bachpan meiN aapne kisi cheez ko lene ke liye aap zid pe utar gaye hoN aur wo cheez haasil kar ke hi ShaaNt huye aap aisaa kabhee huaa haii kyaa ?

ab aage baRhte hai.n...

7>> Danny bhaiyaa aapkii naZar meiN " ziNdagee" kyaa haii?

8>> Gar ko'ii aapse rooTh jaaYeN tou aap uNhe kaise manaate hai.n?

9>> "Shayri.com" ... kuch lafz...??

10>> Danny bhaiyaa hum sab ne Parivaar meiN juR ne ke baad liKhane kii ik Shuruaat ki thee. ees ehsaas se sab liKhane waale log guzarte hai.n tou maiN jaannaa chaahuNgaa kii .naye liKhane waaloN ke liye hausilaa'h afzA'ii kitnaa maa'iine raKhtee haii?

filhaal ke liye meraa aaKhiri sawaal..

11>> Shaa'iiree Parivaar se juRne waale naye sadasyoN ko aap kyaa kehnaa chaaheNge?

Danny bhaiyaa:

thoRe zyaadaah sawaal poochh liye hai.n.. ab kyaa kareN apne aapko rok nah sakaa,,, dil meiN jo jo bhee sawaal uThe jaldi se liKh Daalaa.. iNtezaar karuNgaa aapke jawaab kaa..!

KhuSh raheN... apnaa Khayaal raKheN

duaaoN ke saath ijaazat

Jai Shree kriShnaa..!

aapka

~ Dhaval

...dhaval bhai question no 6 kahaan hai....?????...

Zainy

Nm
Old
  (#40)
Dhaval
Shayri.com Moderator

7th November 2009, 10:58 AM

sorry.. GiNti meN reh gayaa

No 6:>> Shaa'iiiree Parivaar ke kaTh-Ghare meN faNS jaane ke baad kaisaa mehsoos kar rahe.n haii aap??